ekterya.com

पेड्रो का जवाब कैसे उपयोग करें

यदि आप अपने दोस्तों या परिवार को चुटकुले बनाते हैं, उन्हें कंप्यूटर पर ले जाएं या उन्हें पेड्रो में पेश करें उन्हें एक प्रश्न चुनने के लिए कहें, इसे टाइप करें, और पीटर सभी को विस्मित करेगा लेकिन केवल आपको पीटर की सफलता की कुंजी पता है! ऐसा कैसे किया जाता है

चरणों

Video: El viaje del samurai - Documentales - Langosto

छवि का प्रयोग करें पीटर जवाब का प्रयोग करें चरण 1
1
यात्रा पेड्रो जवाब देते हैं. आप दो पाठ फ़ील्ड देखेंगे: "अनुरोध" और "प्रश्न"।
  • चित्र का प्रयोग करें पीटर उत्तर का प्रयोग करें चरण 2
    2
    कोई प्रश्न पूछना है यही पेड्रो से आप पूछेंगे
  • यदि आप पहले से ही जवाब जानते हैं, तो आप अगले चरण पर जा सकते हैं।
  • अगर आपको जवाब नहीं पता है, तो आप किसी को अपने दर्शकों से पूछने के लिए कह सकते हैं, और यह तर्क दे सकते हैं कि अगर वे सवाल और जवाब ज़ोर से कहते हैं, तो पेड्रो उनकी मानसिक शक्तियों के साथ उनकी बात सुनेंगे। अगर आपको जवाब नहीं पता है, तो आप अगले चरण पर नहीं जा सकते, और पेड्रो अस्पष्ट वाक्यांशों के साथ जवाब देंगे जैसे "जब आप तैयार हों तो मैं इस प्रश्न का उत्तर दूंगा।" दूसरे शब्दों में, चाल काम नहीं करेगा!
  • चित्र का उपयोग करें पीटर उत्तर का प्रयोग करें चरण 3
    3
    अनुरोध फ़ील्ड में, दबाएं: "।" और फिर जवाब लिखें। डॉट को दबाकर आप वेबसाइट को यह समझने देंगे कि आप वास्तव में गुप्त जवाब लिख रहे हैं, जिससे आप लिखते हुए प्रत्येक अक्षर वाक्य के भाग के रूप में दिखाई देते हैं: "पीटर कृपया इस प्रश्न का उत्तर दें"। हमारे उदाहरण के लिए, सवाल "दुनिया में सबसे अच्छी वेबसाइट क्यों है WikiHow है ?, तो हम अनुरोध फ़ील्ड में टाइप करेंगे" क्योंकि यह एक समूह प्रयास है "।
  • छवि का प्रयोग करें पीटर उत्तर का प्रयोग करें चरण 4
    4
    प्रेस: "।" कई बार जब तक आप गुप्त जवाब को छिपाने वाले वाक्यांश को पूरा नहीं करते। हमारे उदाहरण में, गुप्त जवाब केवल हमें "पेड्रो, कृपया इसका जवाब दें" - हमें वाक्य पूरा करने के लिए ले जाता है, बस "कुंजीपटल, इस सवाल का उत्तर दें" कहने तक 8 बार और अधिक महत्वपूर्ण कुंजी दबाएं। आपके द्वारा चुने गए बिंदु आपके गुप्त उत्तर में प्रकट नहीं होंगे।
  • ध्यान रखें कि पूर्ण अनुरोध "पेड्रो, कृपया इस महत्वपूर्ण प्रश्न का उत्तर दें", लेकिन आप उस समय से पहले रोक सकते हैं जब तक कि वाक्यांश समझ में आता है।



  • चित्र का प्रयोग करें पीटर उत्तर का प्रयोग करें चरण 5
    5
    प्रेस ":"कर्सर को प्रश्न क्षेत्र में ले जाने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप ऐसा करते हैं, क्योंकि यह इंगित करता है कि आपने गुप्त उत्तर टाइप किया है, दूसरी ओर, बृहदान्त्र के बिना, आप प्रश्न क्षेत्र का पालन नहीं कर पाएंगे।
  • Video: Como usar Butter Knife en Vistas Inyeccion de Dependencias 03

    चित्र का उपयोग करें पीटर उत्तर का प्रयोग करें चरण 6
    6
    सवाल सामान्य रूप से लिखें
  • चित्र का उपयोग करें पीटर उत्तर का प्रयोग करें चरण 7
    7
    प्रेस: "?" सवाल पूछने के लिए अगले चरण के साथ आगे बढ़ने से पहले आपको नियम और शर्तों को स्वीकार करना पड़ सकता है
  • चित्र का उपयोग करें पीटर उत्तर का प्रयोग करें चरण 8
    8
    पीटर का जवाब देखें मुझे आपके द्वारा टाइप किए गए गुप्त उत्तर दिखाना चाहिए। यदि आपके दर्शकों को पता नहीं है कि आपने जवाब टाइप किया है, तो वे आश्चर्यचकित होंगे आप उन्हें कुछ समय तक चकित रख सकते हैं, जबकि वे ध्यान नहीं देते कि आप वास्तव में क्या टाइप कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप अपने दर्शकों को कंप्यूटर स्क्रीन को देखने के लिए किसी भी वर्तनी की गलतियों को ठीक करने के लिए कह सकते हैं।
    • यदि आप एक संक्षिप्त उत्तर लिख रहे होते हैं, तो आपको अनुरोध में बस एक छोटी वाक्यांश को पूरा करने ( "पेड्रो", "पीटर, कृपया," या "पीटर, कृपया का जवाब") द्वारा समय बचा सकते हैं।
    • पेड्रो आपके जैसा सटीक है, इसलिए यदि आप लिखित में गलती करते हैं, तो पेड्रो त्रुटि के साथ जवाब दिखाएगा, और आपके दर्शकों को जल्दी से संदेह करना शुरू हो जाएगा यदि आपको लगता है कि आपने कोई गलती की है, तो आप इसे हटा सकते हैं और शुरू कर सकते हैं। यदि आपने जो कुछ लिखा है उसे हटाते हैं, "हटाएं" दबाएं और इसे फिर से करें - पेड्रो को संकेत करने के लिए फिर से डॉट कुंजी दबाकर याद रखें कि आप गुप्त जवाब लिख रहे हैं। (ध्यान रखें कि आपने जो भी लिखा है वह सब कुछ हटाना एक अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि अन्य लोगों को आश्चर्य होगा कि आपने उस अनुरोध को क्यों हटा दिया जो अच्छी तरह से लिखी गई थी)
    • जब आप अनुरोध फ़ील्ड में लिखते हैं, तो स्क्रीन को देखने से बचने में मददगार हो सकता है, ऐसा करने से आप विचलित हो सकते हैं और आप जो लिख रहे थे उसे भूल सकते हैं। इसके बजाय, जैसा कि आप जवाब टाइप करें नीचे देखें। यह देखने के लिए कि कैसे पूरा अनुरोध है
    • जैसे ही आप बृहदान्त्र दबाते हैं ":" कर्सर स्वचालित रूप से प्रश्न क्षेत्र पर जाएंगे, भले ही आपने अनुरोध लिखना समाप्त न किया हो यह संभवतः भ्रम को नुकसान पहुंचाएगा, इसलिए गलती से बृहदान्त्र को बहुत जल्द दबाएं न कि
    • अगर कोई एक सवाल पूछता है और आपको जवाब नहीं पता है, तो "मैं उस सवाल का जवाब नहीं दे सकता" टाइप करने के लिए बेहतर है।
    • पेड्रो स्वीकार करता है और जवाब है कि याचिका की सजा से अधिक लंबे दिखाता है, लेकिन यह स्पष्ट है कि कुछ होता है हो सकता है अगर आप लिखते रहें के बाद प्रदर्शन याचिका शो के पूरे वाक्य को दर्शाता है। अनुरोध की सजा के अंत तक पहुंचने के बाद और कुछ भी नहीं दिखाया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com