ekterya.com

टेक्सास होल्डम पोकर जीतने की रणनीति का उपयोग कैसे करें

टेक्सास होल्डम पोकर आज के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। यह मार्गदर्शिका आपके गेम को बेहतर बनाने और एक विजेता बनने के लिए एक शानदार शुरुआती बिंदु है।

चरणों

टेक्सास के लिए विनियमित करने के लिए इस्तेमाल की रणनीति शीर्षक छवि `एम खेल चरण 1
1
दो तरीकों से आप चरण एक के लिए उपयोग कर सकते हैं: बुरे हाथों को मत बजाओ अपने गेम को अपने व्यक्तिगत कार्ड (पॉकेट कार्ड) में एक ही सूट के इक्के (एक -4, ए -5 एक ही सूट का), ऐस और अलग सूट या एक ही सूट के लगातार कार्ड के राजा के लिए सीमित करें। अभी के लिए, किसी भी अन्य हाथ खेला जाना योग्य नहीं है और आपको इसे छोड़ देना चाहिए यह महान धैर्य की आवश्यकता है
  • टेक्सास को जीतने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली छवि शीर्षक वाली छवि `एम गेम` चरण 2
    2
    दूसरी ओर, फ्लॉप से ​​पहले रिटायर होने की सलाह नहीं दी जाती है, जब तक कि कोई उस समय हास्यास्पद शर्त नहीं बना रहा है, जैसे 100 हजार या कुछ और आपके कार्ड 2 और 6 हैं। आपको कभी नहीं पता है, हालांकि, जब 2 और वह 6 एक सीढ़ी, दो जोड़े, तीनों या पूर्ण घर भी बना सकते हैं आप पहले से ही फ्लॉप पर जोड़े को देख चुके हैं, आपको केवल एक कार्ड और किसी भी अन्य वर्ग की आवश्यकता है। आप यह जानकर हैरान होंगे कि आप 2 और 6 के साथ क्या कर सकते हैं।
  • टेक्सास के लिए विनियमित करने के लिए इस्तेमाल की रणनीति शीर्षक छवि `एम खेल 3 कदम
    3
    आक्रामक रहें: जब तक आपके पास ठोस हाथ नहीं होते, तब तक आप इंतजार कर रहे थे, अब अपने विरोधियों को ध्वस्त करने का समय है फ्लॉप से ​​पहले बढ़ाएं और अगर यह आपके हाथ से अच्छी तरह से चला जाता है, शूटिंग रखना लेकिन पागल मत बनो, एक दंपति आमतौर पर बड़े छेद नहीं जीतता है। जब आप आक्रामक रूप से खेलते हैं, तो आप अपने विरोधियों को रक्षात्मक होने के लिए मजबूर करते हैं। आप भी कई विरोधियों को रिटायर करने के लिए मजबूर करते हैं, जिससे किसी के लिए तुम्हारी तुलना में बेहतर हाथ मिलना संभव नहीं है।
  • टेक्सास के लिए विनियमित करने के लिए इस्तेमाल की रणनीति शीर्षक छवि `एम खेल चरण 4

    Video: बेसिक पोकर रणनीति | जुआ टिप्स

    4
    अपनी स्थिति का लाभ उठाएं: जब आप सट्टेबाजी के दौर में अंतिम में से एक हैं, तो आपके पास बहुत अच्छा फायदा है। यह स्थिति कमजोर हाथों से गुजरने वाले अच्छे हाथों से बढ़ने वाले उम्मीदवार खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने के लिए बहुत बड़ी मदद है। आप कमजोर हाथ खेल सकते हैं और शर्त लगा सकते हैं कि जब वे आपके सामने जाते हैं आप उन खिलाड़ियों की शर्त भी बढ़ा सकते हैं जो ब्लफ भी कर रहे हैं।
  • टेक्सास के लिए विनियमित करने के लिए इस्तेमाल की रणनीति शीर्षक छवि `एम खेल चरण 5

    Video: कोई सीमा नहीं होल्डम शुरू हाथ - सब कुछ पोकर [एपि। 02] | PokerStars

    5
    चेहरा "द मैन" (या "द वुमन"): यदि आपका विरोधी एक मजबूत खिलाड़ी है आप कमजोर शुरुआती हाथों के साथ आराम कर सकते हैं और खेल सकते हैं, जैसे कि अलग-अलग सूट के कश्मीर-जे या ए -3 जैसी कुछ "खराब एसी" या ऐसा कुछ। यदि वह उठने के साथ आता है, तो आप अपने खेल को जानते हैं और आपको अपने पास किसी भी बुरे हाथ को रखा जाना चाहिए।
  • यदि वह लगभग सभी हाथों में शामिल होना पसंद करता है, तब तक इंतजार करें जब तक आप अच्छा नहीं मिलते हैं और जब ऐसा होता है तो आपको अच्छा बकाया होगा।



  • टेक्सास को जीतने के लिए उपयोग की रणनीति शीर्षक वाली छवि `एम गेम` चरण 6
    6
    कम व्यक्तिगत पत्र: 2-2, 5-5 या 7-7 की तरह फ्लॉप फ्लॉप के बाद अपने अधिकांश मूल्यों को खो देते हैं जब तक आप तीनों (तीन बराबर कार्ड) नहीं मिलते हैं, तो आपको फ़्लॉप के बाद उन्हें त्यागना होगा और अपनी जीत को अधिकतम करने के साथ तीनों को प्राप्त करके उस प्रतिद्वंद्वी के लिए सही शर्त
  • टेक्सास के लिए विनियमित करने के लिए इस्तेमाल की रणनीति शीर्षक वाली छवि `एम गेम` चरण 7
    7
    सीढ़ी और रंग संभावनाएं: संभावित रंग के साथ एक शर्त बनाने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास सही "पॉट बाधाएं" है अगर बर्तन में $ 100 और आपके प्रतिद्वंद्वी ने एक और $ 100 बढ़ा दिया है, तो उस रंग या उस सीढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए एक बड़ी गलती होगी। लंबे समय में, आप जितना अर्जित करेंगे उतना अधिक खो देंगे। अगर वह 10 डॉलर जुटा रही है, तो आपके पास अपनी शर्त पर 10/1 मौका है और आपको इसके लिए जाना चाहिए। सावधान रहें, क्योंकि कुशल खिलाड़ी आपको अगले कार्ड को कम कीमत पर देखने की इजाजत नहीं देंगे, जब तक कि वे पहले से आपको सौदा में नहीं मार देते हैं।
  • टेक्सास के लिए विनियमित करने के लिए इस्तेमाल की रणनीति शीर्षक वाली छवि `एम गेम` चरण 8
    8
    झांसा दे: ब्लूफ़ार एक कला है जो समय के साथ ही सीखा है। आप अर्ध ब्लफ़ सीखना शुरू करना चाहिए एक हाथ से सट्टेबाजी जो सर्वोत्तम नहीं है, लेकिन आने वाले कार्डों में सुधार कर सकते हैं एक काफी लाभदायक नाटक है जीतने के लिए आपके पास दो मौके हैं: आपका प्रतिद्वंद्वी सेवानिवृत्त होता है या आप सर्वश्रेष्ठ हाथ (आमतौर पर रंग या सीधे) बनाने के लिए प्रबंधन करते हैं। यदि आप अंतिम शर्त की स्थिति में हैं और अन्य सभी खिलाड़ी पास हो जाते हैं, तो यह रणनीति सबसे अच्छा काम करती है।
  • टेक्सास के लिए विनियमित करने के लिए इस्तेमाल की रणनीति शीर्षक छवि `एम खेल 9 कदम
    9
    पढ़ें: पढ़ना पोकर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं अपने प्रतिद्वंद्वी से अलग खेलते हैं और वह किस तरह के खिलाड़ी हैं, उसके हाथों के आधार पर अभ्यास करते हैं और वह उन्हें कैसे खेलता है। याद रखें कि एक मजबूत खिलाड़ी हमेशा और इसके विपरीत नहीं होता है जल्द ही आपको एहसास होगा कि आप अपने प्रतिद्वंद्वी के हाथ को कुछ संभावनाओं को कम कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • प्रत्येक हाथ से आप जीतते हैं (और विशेष रूप से आप हर हाथ से हारते हैं) आप मूल्यवान सबक सीखेंगे, जो कुछ मामलों में आपको एक उच्च मूल्य की लागत आएगी। यदि आपने इसके लिए भुगतान किया है, तो इसका इस्तेमाल करें अपनी गलतियों से जानें
    • बढ़त आक्रामक खेल बनाता है लेकिन आक्रामक तरीके से खेलने के लिए आपको एक ठोस हाथ रखना होगा।
    • पोकर के बारे में पढ़ें अपने खेल को बेहतर बनाने के लिए एक अच्छी किताब की तरह कुछ भी नहीं।
    • टेक्सास होल्डम खेलने के कई तरीके हैं प्रयोग करें और जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है और फिर अपनी रणनीति को सुधारने के लिए अभ्यास करें।
    • ऑनलाइन या मित्रों के साथ अभ्यास करें, एक राशि के लिए खेलते हैं जो सभी सहमत होते हैं और अगर कोई पैसे (या तो $ 1 या $ 1000) के लिए खेलना चाहता है, तो प्रतीकात्मक इनाम (जैसे "चैंपियन ऑफ द यूनिवर्स") के लिए खेलते हैं। यदि आप केवल पैसे के लिए खेलना चाहते हैं, तो यह इस तरह के खेलों की तलाश में नहीं है। दर्ज करें MTLPoker.com और बाघ गेमिंग पोकर सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें
    • पोकर में जीतने के कई तरीके हैं अच्छे खिलाड़ियों ने हमेशा इस खेल को अनुकूलित किया है जो वे खेलते हैं।

    चेतावनी

    • यदि दांव आपके लिए बहुत अधिक हैं, तो आप कितने अच्छे हैं, आप सट्टेबाजी कर रहे हैं। केवल ऐसे खेल खेलते हैं जो आप खर्च कर सकते हैं या आप कुछ बिंदु पर वापस ले सकते हैं।
    • अभिमानी और बातूनी मत बनो, जब तक कि आप 10 बार विश्व चैंपियन फिल हेलमथ जूनियर नहीं हैं। यदि आप हैं, तो आपको पूरी तरह से शानदार और बातूनी होने की अनुमति है।
    • एक खराब खिलाड़ी के साथ ब्लफ करने की कोशिश मत करो यह काम नहीं करेगा वे बहुत बेवकूफ हैं, अपने स्वयं के अच्छे के लिए
    • कमजोर खिलाड़ी आम तौर पर भाग्यशाली होते हैं क्रोध में मत आना जब किसी के पास आपकी बहुत सारी किस्मत होती है, तो यह गेम का हिस्सा है। अगर खराब खिलाड़ियों के पास नसीब नहीं होता, तो वे कभी नहीं खेलेंगे। इसका मतलब है कि आप कम पैसे अर्जित करेंगे।
    • एटीएम पर, दार से बाहर निकलने का सबसे तेज़ तरीका दरवाजा या उससे भी बदतर है। यदि आप खेलने के लिए बहुत नशे में हैं, तो घर जाओ और मज़ा आओ
    • जब आप अभी सीखें कि कैसे खेलें तो बहुत सारे पैसे के लिए ज़िंदगी खेलना न करें। जब तक आप सट्टेबाजी शुरू नहीं करते तब तक दो सालों तक अपने दोस्तों के साथ खेलते रहें। इस तरह आप अपने सारे पैसे नहीं खोेंगे
    • सभी कार्ड गेम के रूप में, सट्टेबाजी बहुत जोखिम भरा है और हमेशा याद रखती है कि एक बार जब आप अपने सभी पैसे काट लेंगे, तो वह कभी वापस नहीं आएगा। जब आप शर्त लगाते हैं तो स्मार्ट और "ज़िम्मेदार" बनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com