ekterya.com

अमेरिकी फुटबॉल पर शर्त लगाने के लिए कैसे सीखें

अमेरिकी फुटबॉल संयुक्त राज्य में सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है, जो हर साल राजस्व में अरबों डॉलर का उत्पादन करता है। यह सुपर बाउल में केवल 90 मिलियन डॉलर से ज्यादा की सब्सिडी के साथ शर्त लगाने के लिए संयुक्त राज्य के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। असली प्रशंसकों को इस प्रकार के दांव बनाकर अपने ज्ञान को पूरी तरह से निचोड़ कर सकते हैं। यदि आप अमेरिकी फुटबॉल पर शर्त लगाने के लिए सीखना चाहते हैं, तो इन दिशानिर्देशों का पालन करें

चरणों

फुटबॉल शीर्षक सीखें शीर्षक स्टेप 1

Video: Blood Money

1

Video: swarg or narak

विभिन्न प्रकार के अमेरिकन फुटबॉल दांव जानें अमेरिकन फुटबॉल बेल्टर्स के पास सट्टेबाज़ी करने के लिए सीधे दांव से लेकर, चुनने के लिए कई दांव हैं। सभी बेटीटर के बेटिंग शस्त्रागार में भूमिका निभा सकते हैं।
  • बिंदीदार रेखा: सबसे आम अमेरिकन फुटबॉल शर्त है एक टीम सट्टेबाजी स्क्रीन पर "101 न्यू इंग्लैंड -3" के रूप में दिखाई दे सकती है इसका मतलब यह है कि एक खिलाड़ी जो न्यू इंग्लैंड में एक शर्त रखता है (101 द शर्तधारक को बुलाता है) केवल तब जीत सकता है जब न्यू इंग्लैंड अपने प्रतिद्वंद्वी को 4 अंक या उससे ज्यादा की तरफ मार देता है अगर न्यू इंग्लैंड 3 अंकों से जीत जाता है, तो परिणाम घोषित किया जाता है "कोई कार्रवाई नहीं" या टाई और मजदूरी वापस लौटा दी गई है। यदि न्यू इंग्लैंड 2 अंकों या उससे कम जीतता है या पूरी तरह से खेल हारता है, तो यह एक असफल शर्त है प्वाइंट-लाइन बेट्स आमतौर पर 11/10 या 11 डॉलर के लिए $ 10 बनाये जाते हैं। इसलिए, एक विजेता शर्त $ 21 का लाभ है
  • पैसे की रेखा: यह एक प्रत्यक्ष शर्त है कि कौन खेल जीत जाएगा। पसंदीदा टीमों को छोटे लाभ लेने के लिए एक बड़ी शर्त की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, यदि सैन डिएगो कान्सास सिटी के खिलाफ गेम में पसंदीदा है, तो उनकी धन लाइन "सैन डिएगो -160" हो सकती है इसका मतलब है कि खिलाड़ी $ 100 जीतने के लिए $ 160 का जुर्माना चाहिए। "कैनसस सिटी +260" का अर्थ है कि चीफर्स जीतने पर शर्तदार $ 100 की शर्त पर $ 260 कमाता है।
  • ऊपर / नीचे: यह शर्त है कि क्या गेम का संयुक्त स्कोर पूर्वनिर्धारित राशि से अधिक होगा या नहीं एक शर्त लगाने वाला खिलाड़ी जो ऊपर / नीचे 45 के साथ किसी गेम में ऊपर चुनता है, शर्त जीतता है यदि 2 टीमों ने 46 अंक या उससे ज्यादा स्कोर करने के लिए गठबंधन किया। मात्रा में बिंदीदार रेखा दांव के समान है
  • संचयी जीत और टीज़र: इन दांवों में दो या अधिक टीम शामिल हैं सभी दांव जीतने वाले के लिए विजेता होना चाहिए। दांव की जितनी अधिक संख्या, उतनी ही अधिक भुगतान। उदाहरण के लिए, 5 की एक टीम का संचयी लाभ 20-1 है। टीज़र कई टीमों को भी शामिल करते हैं, लेकिन वे आपको अपने पक्ष में सट्टेबाजी रेखा को थोड़ा सुधारने की अनुमति देते हैं।
  • प्रस्तावना: विदेशी दांव हैं जो आमतौर पर विशेष खेलों के दौरान ही प्रदान किए जाते हैं, जैसे सुपर बाउल। खिलाड़ी वस्तुतः किसी भी गेम की घटना पर दांव लगा सकते हैं। कुछ दांव खेल के प्रकार के बारे में हो सकते हैं जो एक अंक में परिणाम देता है, यदि कोई क्वार्टरबैक अंतःक्षेपण को फेंक देगा, पहले छमाही के अंत में स्कोर या यहां तक ​​कि जो सिक्का खोलने में भी जीत पाएगा। इन दांव जीतने और उदार बाधाओं की पेशकश करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
  • शीर्षक शीर्षक छवि फुटबॉल शर्त चरण 2
    2

    Video: London calling-The clash

    अमेरिकी फुटबाल सट्टेबाजी में प्रमुख आंकड़ों के साथ अपने आप को परिचित कराएं हजारों अमेरिकी फुटबॉल वेबसाइट्स खेल के प्रत्येक चरण पर विस्तृत जानकारी प्रदान कर रहे हैं। जबकि अधिकांश एमेच्योर लक्ष्यों, गज और परिष्करण स्कोर पर ध्यान केंद्रित करते हैं, असली बेल्टर्स अन्य डेटा पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो ऐतिहासिक रूप से गेम के परिणामों पर अधिक प्रभाव डालते हैं।
  • प्रति प्रयास औसत गज की दूरी: कई पेशेवर खेल bettors टीम के कौशल खिलाड़ियों की प्रभावशीलता को निर्धारित करने के लिए इस आंकड़े का उपयोग करते हैं, लेकिन यह आक्रामक इकाई के समग्र प्रदर्शन को भी इंगित करता है। बेल्टर्स को आम तौर पर क्वार्टरबैक पसंद करते हैं, जो प्रति प्रयास औसत 7.3 मीटर (8 गज) और खिलाड़ियों को कम से कम 3.7 मीटर (4 गज) प्रति काउंटरेटैक
  • पहली छमाही में स्कोरिंग की प्रवृत्ति: फुटबॉल खिलाड़ियों ने टीमों को अलग करने का प्रयास किया है जो पहले लीड लेते हैं और खेल का नियंत्रण लेते हैं। ये टीम आम तौर पर दूसरे छमाही में स्कोर को संभालती है और अपने प्रतिद्वंद्वी को अंतराल को बंद करने के लिए जोखिम लेने के लिए मजबूर करती है, जो आम तौर पर मार्कर को चालू करने का कारण बनता है।
  • नकारात्मक पास प्रतिशत: 2 महत्वपूर्ण रक्षात्मक आंकड़े, बोर और इंटरसेप्शन का संयोजन है, जो अक्सर टीमों को जीतता है जो जीतते हैं। लीग औसत के मुकाबले पासेस का नकारात्मक प्रतिशत के साथ टीमों में विघटनकारी बचाव है जो विरोधियों को अपनी खेल योजना से बाहर ले जाता है।
  • सूचक जिसमें मार्कर फ्लिप किया जाता है: कुछ आंकड़ों के एक खेल के परिणाम पर एक बड़ा प्रभाव होता है जिसमें मार्कर फ़्लिप किया जाता है। जो टीमें फुटबॉल का समर्थन नहीं करती उन्हें मैदान की स्थिति और बहुत बार खेल खत्म हो जाता है।



  • शीर्षक शीर्षक छवि फुटबॉल फुटबॉल स्टेप 3
    3
    नए रुझानों पर रहें प्रभावी खेल bettors अपने दांव रखने से पहले कई कारकों पर विचार करते हैं। पेशेवर खेल पंटर कर्मियों में परिवर्तन, खिलाड़ी चोटों और यहां तक ​​कि मौसम के पूर्वानुमान के बारे में जानते हैं।
  • शीर्षक शीर्षक छवि फुटबॉल फुटबाल चरण 4
    4
    अपने पैसे को सही ढंग से प्रबंधित करें पेशेवर फुटबॉल शर्त लगाने वाले जुआरी जुआरी हैं वे खेल की सहज अस्थिरता को समझते हैं और इसलिए, एक ही गेम में अपने पैसे का ज्यादा जोखिम कभी भी जोखिम में नहीं डालते। पेशेवरों ने लंबे समय में यंत्रवत् रूप से मुनाफा बनाने की कोशिश की, प्रत्येक गेम में उनके अनुभव और ज्ञान का लाभ उठाते हुए। सामान्य तौर पर, जुआरी को हर सप्ताह अपने कुल शेष राशि का 20% जोखिम होता है। उदाहरण के लिए:
  • एक खिलाड़ी की शुरुआती राशि 5,000 डॉलर है आप उस सप्ताह के लिए दांव 1000 डॉलर में जीत सकते हैं। यदि सट्टेबाज $ 2,500 जीतता है, तो उसका पैसा 7,500 डॉलर में बढ़ाता है, तो वह अगले हफ्ते दांव में 1,500 डॉलर प्राप्त कर सकता है।
  • व्यावसायिक जुआरी भी अपने विचारों की ताकत के आधार पर गेम पर सट्टेबाजी के आकार में भिन्नता करते हैं। अगर खिलाड़ी 3 गेम पर 1,000 डॉलर का जुर्माना चाहता है, तो वह 4 इकाइयों को एक शर्त पर रख सकता है जो वह सुरक्षित है और दूसरे 2 गेम पर 3 इकाइयां हैं। इस उदाहरण में, प्रत्येक यूनिट $ 100 का प्रतिनिधित्व करता है
  • युक्तियाँ

    • संयुक्त राज्य अमेरिका में अधिकांश फुटबॉल सट्टेबाजी कानूनी रूप से केवल एक खेल कैसीनो में या एक फुटबॉल सट्टेबाजी वेबसाइट पर की जा सकती है।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com