ekterya.com

फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स में बोइंग 747 तक कैसे उतरें

बहुत से लोग चिंता करते हैं कि एफएसएक्स पर बोइंग 747 कैसे उतरा जाए। कई लेख आपको बताते हैं कि ट्रैक पर कैसे पहुंचे सच्चाई यह है कि विमान को जमीन का सबसे आसान तरीका बंद करने से पहले खुद को तैयार करना है। शुभकामनाएँ

चरणों

लैंड ए बोइंग 747 स्टेप 1 नामक छवि
1
आईएफआर उड़ान योजना बनाएं इससे पहले कि आप सिमुलेशन शुरू करें या जब आप हवा में हों यह आवश्यक है कि आईएमसी (मौसम संबंधी स्थितियों में उड़ान उपकरणों की आवश्यकता होती है) और जिस हवाई अड्डे पर आप भूमि करना चाहते हैं वह साधन उड़ान नियम (आईएफआर) के तहत है।
  • लैंड ए बोइंग 747 स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपनी आईएफआर फ्लाइट प्लान स्थापित करने के बाद, अपने गंतव्य के लिए जीपीएस या वीआरआर के माध्यम से आगे बढ़ें। एक बार एयर ट्रैफिक कंट्रोलर आपको अपने दृष्टिकोण के अनुमोदन के बारे में सूचित करता है, लैंडिंग प्रक्रिया से शुरू करें।
  • लैंड ए बोइंग 747 चरण 3 नामक छवि
    3
    स्वत: त्वरक के साथ 200 घंटों के आसपास अपनी गति कम करें। यह आपको लैंडिंग चेकलिस्ट बनाने के लिए थोड़े समय देगा।
  • लैंड ए बोइंग 747 स्टेप 4 नामक छवि
    4
    यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो आईएनएल 1 में आईएलएस आवृत्ति को चिह्नित करें और रनवे के कोर्स के साथ सर्वपक्षीय चयनकर्ता को सेट करें, अगर आप आईएलएस (इंस्ट्रुमेंट लैंडिंग सिस्टम) वाले हवाई अड्डे पर उतरने जा रहे हैं तो सभी। अन्यथा, यदि संभव हो तो ट्रैक के साथ संरेखित करने के लिए जीपीएस का उपयोग करने का सर्वोत्तम तरीका निर्धारित करें यदि आप दृश्य उड़ान नियमों (वीएफआर) के अंतर्गत हैं, तो अप्रासंगिक कदमों को अनदेखा करें।
  • लैंड ए बोइंग 747 चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक बार जब आप इस दृष्टिकोण को निर्धारित करते हैं, तो अपनी गति को 160 समुद्री मील तक कम करें और प्रत्येक फ्लैप कॉन्फ़िगरेशन के लिए अधिकतम गति के अनुसार फ्लैप्स का विस्तार करें। जब आप फ्लैप को 10 डिग्री तक बढ़ाते हैं, तो लैंडिंग गियर कम करें (आभासी पैर के संदर्भ अनुभाग में आप इष्टतम गति पा सकते हैं)।
  • लैंड ए बोइंग 747 चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बार सभी उपकरणों की रीडिंग स्थिर हो गई है, तो स्वचालित ब्रेक 3 में रखें और समर्थन reducers (एयर ब्रेक्स, Shift + F10) को सक्रिय करें।
  • लैंड ए बोइंग 747 चरण 7 नामक छवि
    7

    Video: FSX ट्यूटोरियल: बोइंग 747

    आपने दृष्टिकोण के लिए अब सभी आवश्यक कदम उठाए हैं। अगली बात आपको करना चाहिए टावरों से संपर्क करें यदि आपने उन्हें अभी तक नहीं बताया है कि आप पहुंच रहे हैं।



  • लैंड ए बोइंग 747 चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    एक बार जब आप इस जानकारी को टॉवर में दे देते हैं, तो अपने उपकरणों की जांच करें कि क्या विमान ने पहले से ही आईएलएस का पता लगाया है या नहीं (हो सकता है कि आप इसे चेक करने के लिए जीपीएस बंद कर दें) इस समय, जीपीएस से एनएवी में परिवर्तन और "एनएवी होल्ड" बटन दबाएं
  • लैंड ए बोइंग 747 चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अगले चरण के लिए ऊर्ध्वाधर मार्गदर्शन सूचक चलना शुरू करने के लिए इंतजार करना है जब ऐसा होता है, तो "एनएवी होल्ड" से बदलकर "एपीआर होल्ड" करें
  • लैंड ए बोइंग 747 स्टेप 10 नामक छवि
    10
    जब आप वंश शुरू करते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए जांचें कि स्वचालित ब्रेक 3 पर सक्रिय है, कि फ्लैप्स 30 पर हैं और लिफ्ट रिड्यूसर सक्रिय हैं।
  • लैंड ए बोइंग 747 चरण 11 शीर्षक वाली छवि

    Video: FSX बोइंग 747-400 टेकऑफ़ और लैंडिंग मूल बातें

    11
    जब आप जमीन से लगभग 500 फीट ऊपर हैं, स्वचालित थ्रोटल को बंद करें।
  • लैंड ए बोइंग 747 स्टेप 12 नामक छवि
    12
    जब आप अपने आप को शुरू करना शुरू करते हैं, तो ऑटिपिलाट को बंद करने के लिए तैयार रहें, जब विमान के नाक की तरह दिखता है जैसे वह अचानक गिर जाए
  • लैंड ए बोइंग 747 स्टेप 13 नामक छवि
    13
    यह पुष्टि करने के बाद कि आप जमीन पर हैं, थ्रॉटल को रिवर्स थ्रस्ट में रखें। जब आप 70 समुद्री मील तक पहुंचते हैं, तो रिवर्स खत्म करते हैं और थ्रॉटल को निष्क्रिय करने के लिए सेट करते हैं। (60 समुद्री मील के नीचे मोर्चे पर प्रतिकूल क्षति)
  • लैंड ए बोइंग 747 स्टेप 14 नामक छवि
    14
    जब आप 15 समुद्री मील तक पहुंचते हैं, स्वचालित ब्रेक बंद करें और रनवे से निकल जाएं।
  • 15
    आप सुरक्षित रूप से उतरा है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com