ekterya.com

अपने माता-पिता को आपको स्केटबोर्ड खरीदने के लिए कैसे समझा जाए

एक स्केटबोर्ड एक शानदार तरीका है बाहर निकलना और कुछ मज़ा करते हैं जब आप ऊब जाते हैं। यदि आप अपने माता-पिता को आपको खरीदने के लिए समझाना चाहते हैं, तो कृपया इसे पढ़ें।

चरणों

स्केटबोर्ड स्टेप 1 के लिए आपको खरीदने के लिए अपने माता-पिता से परामर्श करें
1
अपने माता-पिता को स्केटबोर्ड के बारे में बताएं उन्हें बताएं कि आप ऐसा कुछ कर रहे हैं जो आप कर रहे हैं उन्हें यह भी बताएं कि यह आपके पसंदीदा गड़बड़ों में से एक है स्केटबोर्डिंग के फायदों के बारे में उन्हें बताएं, क्योंकि यह एक उत्कृष्ट अभ्यास है, और यह आपको कुछ करने के लिए देता है, पूरे दिन बैठकर घर पर रहने के अलावा।
  • स्केटबोर्ड स्टेप 2 के लिए आपको खरीदने के लिए अपने माता-पिता से परामर्श करें
    2
    पता करें कि स्केटबोर्ड की लागत कितनी है शोध करने के बाद, अपने माता-पिता को कीमतें दिखाएं जब आप कुछ समय के बारे में जानकारी प्राप्त करते समय और प्रयास करते हैं तो माता-पिता बहुत पसंद करते हैं। यदि आपके माता-पिता के पास खर्च करने के लिए बहुत अधिक पैसा नहीं है, तो सस्ता अचिह्नित स्केटबोर्ड प्राप्त करने का प्रयास करें आप स्केटबोर्ड के आधे हिस्से का भुगतान करने का सुझाव भी दे सकते हैं, यदि आप एक बहुत महंगे एक चाहते हैं
  • स्केटबोर्ड के लिए आपको खरीदने के लिए अपने माता-पिता से परामर्श करें
    3

    Video: गुरुवार को कभी नही करने चाहिए ये काम | Dont do These 5 Works on Thursday

    सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता जानते हैं कि आप सुरक्षित होंगे। सुनिश्चित करें कि आप हेलमेट, घुटने और कोहनी पैड का उपयोग करने जा रहे हैं जब आप स्केट सीखते हैं उन्हें यह भी बताएं कि आप केवल उन जगहों में स्केट करेंगे जहां वे आपको अनुमति देते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आपके माता-पिता सिर्फ पड़ोस में स्केट्स चाहते हैं, तो आप उन्हें वादा करेंगे कि आप कहीं और नहीं जाएंगे।



  • स्केटबोर्ड स्टेप 4 के लिए आपको खरीदने के लिए अपने माता-पिता को पराजित करने वाला इमेज
    4
    अपने माता-पिता को अपने दूसरे स्केटबोर्डिंग मित्रों के बारे में बताएं उन्हें दिखाएं कि आपके कितने दोस्त ऐसा करते हैं यह बताएं कि आपके दोस्तों के साथ स्केटबोर्ड पर जाने के लिए कितना मजेदार होगा। इसके अलावा, अपने माता-पिता को बताएं कि अगर आपको चोट लगी है तो वे आपकी सहायता कर सकते हैं, और वे आपको बता सकते हैं कि जब आप स्केट में सुरक्षित रहें
  • Video: गणित है या जादू टीचर को करें हैरान!!! - Amazing Maths Magic Trick in Hindi

    स्केटबोर्ड के लिए आपको खरीदने के लिए अपने माता-पिता से परामर्श करें
    5
    अपने माता-पिता से पूछें कि क्या वे इसे एक विशेष उपहार के रूप में खरीद लेंगे। समझाएं कि आप अपने जन्मदिन या क्रिसमस तक स्केटबोर्ड के लिए इंतजार करने के लिए तैयार हैं। यदि वह उस सीजन के नजदीक नहीं है, तो उन्हें बताएं कि आपके पास पैसा है जब आप उन्हें भुगतान करेंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: कर्ज़ Ko Kaise Utare Upaye ## क़र्ज़ को कैसे उतारे उपाए # सुपर नवीनतम लोकप्रिय वीडियो 2015

    • सुनिश्चित करें कि स्केटबोर्ड सही आकार है और यह वह मॉडल है जिसे आप वास्तव में चाहते हैं। यह स्केटबोर्ड खरीदने योग्य नहीं है जिसे आपको पसंद नहीं है, या यह सही आकार नहीं है
    • उन्हें याद दिलाएं कि सक्रिय होना कितना ज़रूरी है, और यह स्केटबोर्ड के पक्ष में है, क्योंकि यह आपको सक्रिय रखेगा
    • एक PowerPoint प्रस्तुति या पोस्टर बनाएं जहां आप अपने माता-पिता को स्केटबोर्ड खरीदने के लाभ दिखाते हैं। फ़ोटो, मॉडल और एक सुव्यवस्थित भाषण शामिल है इससे आप जिम्मेदार और तैयार होंगे।
    • अगर वे कहते हैं, न पूछो एक सप्ताह रुको और फिर एक अलग दृष्टिकोण का प्रयास करें
    • उन्हें बताओ कि यदि वे आपको स्केटबोर्ड खरीदते हैं, तो आप अपनी कुछ पुरानी चीजों को बेचने को तैयार हैं, जैसे गिटार या ऐसा कुछ।
    • उन्हें बताएं कि साइकिल चलाने के लिए अधिक खतरनाक है।

    चेतावनी

    • अपने माता-पिता से झूठ मत बोलो, उन्हें आपको स्केटबोर्ड खरीदने के लिए मनाएं। उदाहरण के लिए, उन्हें नहीं बताएं कि आप हमेशा एक हेलमेट पहनना चाहते हैं यदि आप ऐसा करने की योजना नहीं बनाते हैं। यदि आप उनसे झूठ बोलते हैं, तो आपके माता-पिता शायद स्केटबोर्ड वापस करेंगे।
    • बहुत महंगा स्केटबोर्ड पर उन्हें बहुत पैसा खर्च न करें, अगर आप शुरुआत कर रहे हैं तो आप संभवत: इसके लिए तैयार नहीं हैं और शायद आप एक चाल करने की कोशिश कर इसे तोड़ देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com