ekterya.com

सुपरहीरो के लिए पोशाक कैसे तैयार करें

क्या आपने हास्य, नाटक या मूवी के लिए एक सुपर हीरो बनाया है? खैर, आपने लगभग इसे तैयार कर लिया है और आपको एक आखिरी विवरण की जरूरत है: एक महान सूट आखिरकार, सुपरहीरोओं को एक सूट के साथ अपनी पहचान छुपाना होगा।

चरणों

एक सुपरहीरो चरण 1 के लिए एक कॉस्टयूम बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
रंग योजना का पता लगाएं जो आप सूट के लिए उपयोग करेंगे। आम तौर पर, सुपर हीरो पोशाक में एक रंग या छाया या दो रंग या रंग होना चाहिए। ऐसा करने से, यह सुनिश्चित करता है कि सूट एक व्याकुलता नहीं है। जब आप तय करेंगे कि आप सूट के लिए किस रंग का उपयोग करेंगे, तो सुपरहीरो की शक्तियों के बारे में सोचें। उदाहरण के लिए, पोशाक के लिए कई रंगों का उपयोग करना अच्छा नहीं है जब तक कि इसकी शक्तियां इंद्रधनुष से संबंधित हों
  • एक सुपरहीरो चरण 2 के लिए एक कॉस्टयूम बनाएं शीर्षक वाला छवि
    2
    सूट के डिजाइन के बारे में सोचो क्या यह सुपरहीरो के शरीर को पूरी तरह से कवर करेगा? क्या यह एक कोट होगा? सबसे पहले, लोगो के बारे में सोचने से पहले आपको संगठन बनाना चाहिए। जब आप सूट तैयार करते हैं, तो आपके पास एक रिक्त स्लेट होगा जिसके साथ आप काम कर सकते हैं। एक विशिष्ट पत्र या एक विशिष्ट प्रतीक खोजें जो सुपरहीरो से संबंधित है। उदाहरण के लिए, स्पाइडर मैन एक मकड़ी की एक डिजाइन और उसकी पोशाक में एक मकड़ी का जाला है, बैटमैन एक सुपरमैन लोगो बल्ला है और एक "एस" का लोगो है।
  • एक सुपरहीरो चरण 3 के लिए एक कॉस्टयूम बनाएं शीर्षक वाला छवि

    Video: Теперь ВРАГИ – МЭЙБЛ И ВЭНДИ! НЕ ПОДЕЛИЛИ КНОПКУ YOUTUBE, больше НЕ ДРУЗЬЯ! Гравити Фолз

    3
    एक मुखौटा के लिए ऑप्ट आपके सुपरहिरो किस तरह का मुखौटा होगा? क्या यह आपके पूरे चेहरे या सिर्फ आपकी आँखों को कवर करेगा? मुखौटा का रंग नायक की विशेषताओं से मेल खाना चाहिए। उदाहरण के लिए, बैटमैन का एक काला मुखौटा है क्योंकि उसका नाम एक बल्ला से संबंधित है, जो काला है इसी तरह, विचार करें कि क्या आपका नायक एक मुखौटा होना चाहिए। सभी सुपरहीरोओं में मास्क नहीं हैं! एक उदाहरण के रूप में सुपरमैन ले लो



  • एक सुपरहीरो चरण 4 के लिए एक कॉस्टयूम बनाएं शीर्षक वाला छवि
    4

    Video: How to Make Iron Fist Mask

    एक उपयोगिता का पट्टा के बारे में सोचो। अधिकांश सुपरहीरोओं में एक बेल्ट होता है जो उनके लिए उपयोगी होता है। आपको यह तय करना होगा कि आप कैसे देखेंगे और अंदर क्या होगा। मान लें कि आपके सुपरहिरो में एक विशिष्ट हथियार है जो वह हर जगह अपनी उपयोगिता क्षेत्र में ले जाता है।
  • Video: All Legendary Ranger Mode Fights | Power Rangers Super Megaforce Episodes 1-20 | Superheroes

    एक सुपरहीरो चरण 5 के लिए एक कॉस्टयूम बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    अन्य अतिरिक्त उपकरणों के बारे में सोचें एक सुपर हीरो में उसके सूट के अंदर उपकरण हो सकते हैं। इसके अलावा, आपको याद रखना चाहिए कि एक सुपर हीरो में एक ही समय में उपकरण और महाशक्तियां नहीं हैं। यह बेहतर होगा कि आप इनमें से किसी एक या सुपर हीरो पर फैसला करना लगभग अजेय होगा।
  • सुपरहेरो पहचान के लिए एक कॉस्टयूम बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    तुमने किया
  • युक्तियाँ

    Video: खिलौना बच्ची गुड़िया। बच्चों के बच्चों की देखभाल का पूरा सेट। Baby Doll Nursery Ca & Cartoon Movies

    • एक सुपर हीरो की पोशाक अपने महाशक्तियों पर आधारित होना चाहिए।
    • वास्तविकता का एक छोटा सा प्रयोग करें, उच्च तकनीक काल्पनिक उपकरणों का उपयोग न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com