ekterya.com

गुब्बारे के साथ कैसे सजाने के लिए

गुब्बारे किसी भी घटना को सजाने का एक रंगीन और आर्थिक तरीका है। केवल अपनी रचनात्मक ऊर्जा और आपकी लगातार ताकत है! हम गुब्बारे से शुरू करेंगे जो आप चुन सकते हैं और फिर हम गुब्बारे से सजाने के लिए कई दिलचस्प और अलग-अलग विचारों के साथ आप पर हमला करेंगे।

चरणों

भाग 1

मूल बातें कवर
सजाने के साथ बॉलून चरण 1 छवि का चित्र
1
रंगों के बारे में सोचो गुब्बारे रंग की एक किस्म में आते हैं क्या आप इंद्रधनुष, एक दो रंगीन डिजाइन या रंगों का तीव्रता प्रभाव चुनना चाहते हैं? क्या आप शैंपेन के बुलबुले को अनुकरण करना चाहते हैं? क्या आप आग की बारीकियों को अनुकरण करना चाहते हैं? आपको कितने रंगों की आवश्यकता होगी?
  • सिक्वेट विद गुब्बारे चरण 2
    2
    तय करें कि आप लेटेक्स या मैलर ब्रांड के गुब्बारे का उपयोग करेंगे। यह ब्रांड बाहर की घटनाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ है क्योंकि यह उस प्रकार का है जिसे स्पर्श करने के लिए झुर्रियों वाली होती है (और आमतौर पर विभिन्न रूपों और डिजाइनों और वाक्यांशों के साथ)। लेटेक्स गुब्बारे अधिक आसानी से फट, विशेष रूप से बाहर जहां बच्चे हैं हालांकि, लेटेक्स गुब्बारे अधिक बहुमुखी हैं और साथ में काम करना आसान है
  • अगले खंड में (जहां हम कुछ विचारों पर चर्चा करेंगे), हम मुख्य रूप से लाटेकस गुब्बारे के बारे में बात करेंगे। मैलार ब्रांड अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन इतनी अच्छी तरह से नहीं।
  • सजाने के साथ बॉलिंस चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    गुब्बारे की संख्या और जगह के आकार के बारे में सोचो। जितना बड़ा या कम वह सजाया जाता है, उतना अधिक गुब्बारे की आवश्यकता होगी। लेटेक्स गुब्बारे बहुत सस्ता होंगे और अगर आप उन्हें अपने दम पर फुलाएंगे तो आपको कुछ सिक्कों की कीमत चुकानी पड़ेगी। क्या आप कुछ गुब्बारे हैं जिनके पास अच्छा स्पर्श है या क्या आप अपने मेहमानों को गुब्बारे में तैरना चाहते हैं? जितना तुम सोचते हो उतना गुब्बारे प्राप्त करें ताकि आप सुरक्षित हो।
  • सैंडरेट विद गुब्बारे चरण 4
    4
    हीलियम के साथ गुब्बारे के बीच या हीलियम के बिना तय करें। आप निश्चित रूप से किसी भी समस्या के बिना हेलियम के बिना गुब्बारे के साथ एक जगह को सजाने कर सकते हैं। यह तेज़, सस्ता और बहुत आसान है यदि आप विकल्प की बहुतायत चाहते हैं तो आपको हीलियम के साथ गुब्बारे की आवश्यकता होगी आप दोनों प्रकार के गुब्बारे के मिश्रण पर भरोसा कर सकते हैं!
  • आप पार्टी के सामान के लिए स्टोर में गुब्बारे को फुला सकते हैं या आप घर पर उन्हें बढ़ाना एक किट खरीद सकते हैं। यदि आपके पास कई गुब्बारे हैं तो आप इस अंतिम विकल्प का विकल्प चुन सकते हैं।
  • भाग 2

    रचनात्मकता का विकास करें
    सैंडटेक्ट विद गुब्बारे चरण 5



    1
    गुब्बारे को लटका के कुछ अलग तरीके के बारे में सोचो आपको गुब्बारे को छत पर फ्लोट करने या जमीन पर उछाल करने की आवश्यकता नहीं है, भले ही आपको हीलियम तक पहुंच न हो या नहीं। आपके गुब्बारे को अलग ढंग से तैरने के कई तरीके हैं:
    • हीलियम के साथ गुब्बारे:
    सैंडरेट विद बॉलून स्टेप 5 बुललेट 1 शीर्षक वाला इमेज
    © 2021 ekterya.com