ekterya.com

सड़क जादू कैसे करें

स्ट्रीट जादू ने लाखों लोगों को क्रिस दूत और डेविड ब्लेन जैसे प्रसिद्ध जादूगरों के लिए धन्यवाद किया है। यदि आप एक पैदाइशी कलाकार हैं तो चाल के लिए जुनून के साथ, एक सड़क जादूगर बनने से आपको अपना सपना पता चलता है। नियमित सीखना और अपने कौशल का अभ्यास करना सीखने के लिए जारी रखें।

चरणों

भाग 1

जादू की चालें जानें
डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आप जिस प्रकार की चालें करेंगे उसे तय करें आप पहले से ही सड़क जादू करने के लिए चुना है, लेकिन आप जिस उपसाधन के साथ काम करना चाहते हैं, उसके बारे में सोचें। यदि आपके पास विशिष्ट स्थान है जहां आप अपने आप को पेश करना चाहते हैं, तो अंतरिक्ष, प्रकाश और शोर की सीमाओं से अवगत रहें। आप शायद बड़ी भीड़ या अन्य जादूगरों के बिना एक जगह में शुरू करना चाहते हैं ताकि आप छोटे दर्शकों का ध्यान जीतने का अभ्यास कर सकें।
  • यदि आप विभिन्न प्रकार की चालें सीखते हैं तो आपके पास एक अधिक रोचक दिनचर्या होगी। सबसे पहले, जादू की तरकीबों पर ध्यान केंद्रित करके शुरू करें, जो आपका ध्यान आकर्षित करते हैं। नीचे कई सुझाव दिए गए हैं जो आप अपनी प्रस्तुति में एक आधार के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 2 नामक छवि
    2
    अपनी प्रतिष्ठा का अभ्यास करें जादूगरों के लिए एक बुनियादी कौशल अप्रत्याशित तरीके से छोटी वस्तुओं को जोड़ती है उस सिक्का की चाल का अभ्यास करें जो गायब हो जाता है जब तक कि आप इसे पूरी तरह से मास्टर नहीं करते। परिवार और दोस्तों के साथ अभ्यास करना जारी रखें ताकि आप अपने व्याकुलता कौशल को पूरा कर सकें, जनता को अपने हाथों को देखने से रोका जा सके।
  • यदि आप वास्तव में सिक्का की उस चाल को पसंद करते हैं, तो आगे बढ़ो और अपने सिर से निकले सिक्के की तरह विविधताएं करें। नौकाओं के रोल के साथ मुद्रा के अपने कार्य का विस्तार करें। जब आप एक सच्चे विशेषज्ञ हैं, तो दर्शकों के सदस्य की जेब में सिक्का डालते हुए हाथ की चालों के उन्नत सुख को करने की कोशिश करें।
  • एक सिक्का एक सरल और पारंपरिक वस्तु है जिसका उपयोग हाथ की सफाई में किया जाता है, लेकिन आप सभी प्रकार की वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं। एक सरल परिचय के रूप में एक दर्शक सदस्य (संक्षेप में), या अन्य चाल सफ़ाई अभ्यास को शामिल, उदाहरण के लिए ग़ायब हो जाता है का भ्रम पत्र छुपाएं देखते हैं।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 3 नामक छवि
    3
    कुछ कार्ड ट्रिक्स सीखने पर विचार करें लगभग हर कोई कार्ड चाल जानता है, लेकिन अब मौजूद विविधताओं की विविधता के साथ, आप अभी भी आपके दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के तरीके पा सकते हैं।
  • "चार कार्ड" की चाल में हाथ की सफाई शामिल नहीं है और केवल जनता से कम व्याकुलता की आवश्यकता होती है, जो एक अच्छा विकल्प है इस प्रकार की चाल में पहले से कार्ड के एक डेक को स्टैकिंग करना शामिल है, इसलिए यह कार्ड को मिश्रण करने के लिए आपको एक कठिन ऑडियंस के साथ काम नहीं करेगा
  • कार्ड नियंत्रण की तकनीक "पत्र का अनुमान" टाइप ट्रिक्स के लिए महत्वपूर्ण हैं।
  • अपनी कार्ड की चालें अधिक प्रभावशाली दिखने के लिए प्रसाधनात्मकता का उपयोग करें उदाहरण के लिए, एक कार्ड को डेक की शुरुआत में जाना है या आपके हाथ के पीछे गायब है।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 4 नामक छवि
    4
    सामान व्यवस्थित करें और अधिक चालें का अभ्यास करें विशिष्ट ज्ञान का अभ्यास करके अपने ज्ञान को बढ़ाएं जो ऐसा प्रतीत होता है कि साधारण वस्तु अद्भुत काम करती हैं क्या आप अपने जघन्य प्रवीणता या विशेष रूप से तैयार वस्तुओं के साथ चालना चाहते हैं? यहां आप अभ्यास करने के लिए कई युक्तियां पा सकते हैं। तय करें कि आप सबसे अधिक कौन पसंद करें:
  • बना दो लोचदार बैंड एक दूसरे से गुजारें दर्शकों के लिए अलग-अलग रंगों के लोचदार बैंड का इस्तेमाल करने के लिए कहें कि प्रत्येक व्यक्ति क्या है
  • अपने हाथों से कुचल सोडा का एक फिक्स ठीक कर सकते हैं।
  • अपनी मानसिक शक्तियों के साथ एक चम्मच मोड़ो
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आंख को पकड़ने वाली चालें चुनें जो जनता का ध्यान आकर्षित करती हैं कुछ प्रकार की चाल दूसरों की तुलना में अधिक ध्यान देगी यदि आप प्रसिद्धि की तलाश में हैं या अपने विज्ञापनों के साथ जनता को आकर्षित करने में सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं, तो इन आंखों को पकड़ने वाली कुछ युक्तियों पर विचार करें:
  • एक स्ट्रेट्सजेकेट से बचें आप हथकड़ी डालकर इसे और अधिक प्रभावशाली बना सकते हैं, हालांकि यह आपको बहुत सारा अभ्यास और हाथ की सफाई ले जाएगा।
  • यह प्रतीत होता है कि अगर आपके पास लोगों के साथ दूरी रखने के लिए जगह है इसमें इस चाल में कम से कम एक भिन्नता है विचार करें कि यदि आप अपने स्वयं के परिवर्तनों को और अधिक समझदार या अविश्वसनीय बनाने के लिए विकसित कर सकते हैं!
  • अपनी उंगलियों से धुएं बनाएँ अपने हाथों से इसे धोने के लिए साबुन और पानी ले लो।
  • अपने हाथ में आग लगाना एक साझेदार के साथ काम करें जो इस चाल को सुरक्षित तरीके से अभ्यास करने में आपकी मदद कर सकता है, यदि आप इसे गलत तरीके से करते हैं तो आप अपने हाथ को बुरी तरह से जला सकते हैं।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    नई चालें अक्सर जानें और अभ्यास करें सड़क जादू को प्रभावी ढंग से करने के लिए आपको प्रशिक्षण की ज़रूरत होगी, भले ही आप सिर्फ एक संरक्षक की तलाश करें या बस डीवीडी पर धीमी गति में जादू की तकनीक देखें। पुस्तकालय में पुराने जादू की चाल किताबें खोजें या नए विचारों को खोजने के लिए इंटरनेट ब्राउज़ करें। पहले मूलभूत सीखें और अपना कौशल विकसित करने के लिए समय निकालें। समय के साथ आप उन तकनीकों को जोड़ सकते हैं जो आपको अपनी शैली बनाने के लिए सबसे अधिक पसंद करते हैं।
  • सिक्कों और नकली कार्डों का उपयोग करने पर विचार करें, जिन्हें आप एक स्थानीय जादू की दुकान पर खरीद सकते हैं या उन वेबसाइटों पर खरीद सकते हैं जो जादू वस्तुओं की पेशकश करते हैं।
  • कई शहरों में मैजिक क्लॉज हैं जहां आप अन्य शौकिया जादूगर और विनिमय युक्तियों और विचारों को मिल सकते हैं।
  • भाग 2

    एक नियमित बनाएँ
    डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 7 नामक छवि
    1

    Video: जादूगर का जादू का खेल ll Funny magic show.

    एक शो में 5 से 15 ट्रिक्स के बीच प्रस्तुत करता है उन्हें एक अलग क्रम में देखें और सोचें कि आप एक कार्य से दूसरे स्थान पर कैसे जा सकते हैं उदाहरण के लिए, यह बेहतर है कि जिस गलती को उसी सहायक की आवश्यकता होती है, वह दूसरे के बाद एक बनायी जाती है। उसी रूटीन में कभी भी चाल को दोहराएं और इन दिशानिर्देशों को याद रखें:
    • एक आकर्षक और संक्षिप्त चाल के साथ शुरू करें जो लोगों को उत्साहित करता है।
    • अपने सबसे जटिल और लम्बी चालें को दिनचर्या के मध्य में रखें जब लोग आपके आंख को पकड़ने वाली पहली चाल के कारण अधिक रुचि रखते हैं।
    • अपने कार्य को यादगार बनाने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ चाल के साथ समाप्त करें।
    • अपने दर्शकों को ऊब होने से बचने के लिए अपनी रूटीन 3 से 7 मिनट के बीच रखें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक शैली का विकास आप जो कहते हैं और जिस तरीके से आप कार्य करते हैं वह महत्वपूर्ण हो सकते हैं, क्योंकि आपकी यादें एक यादगार कार्य बनाने के लिए महत्वपूर्ण हैं। अगर आप मजाक करना पसंद करते हैं, तो एक मजाक बनाओ जो आपको या किसी व्यक्ति को नाराज किए बिना सार्वजनिक रूप से जनता के साथ मिलना चाहता है आप अपनी खुद की चाल से आश्चर्यचकित हो सकते हैं या रहस्यपूर्ण और शक्तिशाली कार्य कर सकते हैं, या दिखा सकते हैं कि एक चाल के कारण महान शारीरिक प्रयास हो रहे हैं। जब आप तैयार करते हैं और अपनी चाल करते हैं तो कहने या करते हुए विभिन्न अभिनय शैली और चीजों का प्रयास करें
  • पेशेवर जादूगरों के प्रदर्शन को देखना आपकी शैली के लिए विचार प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है।
  • यदि आप उन लोगों को भ्रमित करते हैं तो संभवतः जनता के सदस्य निकल जाते हैं आप उन्हें तेजी से बोल कर या कुछ चुटकुले बनाकर विचलित कर सकते हैं, लेकिन आपस में बात न करें या विषय को बहुत तेज़ी से बदल दें ताकि वे आपको समझ सकें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    परिवार और दोस्तों के साथ अभ्यास करें एक अनुशासित दिनचर्या बनाए रखना आपके अंतिम लक्ष्यों के बावजूद एक अच्छा विचार है, लेकिन जादूगर के पेशेवर कैरियर के लिए यह वास्तव में महत्वपूर्ण है सड़क के कोने पर अज्ञात लोग सौहार्दपूर्ण हो सकते हैं, लेकिन आप एक शौकिया जादू अधिनियम के साथ लंबे समय तक उनका ध्यान नहीं रखेंगे। अपने कौशल को सही करने के लिए सबसे अच्छी जगह अपनी खुद की छत के नीचे है इसके अलावा, आप एक शिक्षक या सह कार्यकर्ता के रूप में जाना जाता है के साथ कुछ त्वरित युक्तियों की कोशिश कर सकते हैं।
  • कुछ कौशल के लिए दर्शकों को अभ्यास करने की आवश्यकता होती है। जब लोग आपको देख रहे हैं, तो उस ट्रकों का अभ्यास करें जिनसे अधिक ध्यान विचलन की आवश्यकता होती है या खोज की जाने से बचने के लिए हाथों की चाल की अपनी चमक से लोगों का ध्यान दूर हो जाता है।
  • जब आप एक चाल बिगाड़ते हैं, तो एक मजाक बनाकर, एक अलग चाल के साथ जारी रखें या नाटक करें कि आपने जानबूझकर अपने प्रदर्शन के भाग के रूप में किया। आगे की योजना बनाना कठिन है, क्योंकि आपको नहीं पता कि जब आप इसे बर्बाद करेंगे, तो इस कौशल का अभ्यास करने के लिए एक ज्ञात दर्शकों का लाभ उठाएं।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपना कार्य रिकॉर्ड करें इस तरीके से आप अपने कार्य निष्पक्ष रूप से विश्लेषण कर सकते हैं। धीमी गति में अपने हाथों को देखकर किसी त्रुटि को ठीक करने या जादू की चाल की कठिनाई ठीक करना आसान हो जाता है इसे सही करने के लिए अपने प्रदर्शन का विश्लेषण करें यह आपकी मदद भी करेगा यदि आप आईने के सामने अपनी चालें देखते हैं। अपने नाटकीय कौशल को पढ़ाने के लिए अपनी शारीरिक भाषा और चेहरे का भाव की जांच करें।
  • अलग-अलग कोणों से हाथ की चालों की अपनी सुराग को रिकॉर्ड करने के लिए सुनिश्चित करें कि वे कोई बात नहीं कह रहे हैं जहां दर्शक मौजूद हैं। आपको उन्हें अभ्यास करने की आवश्यकता हो सकती है, या आपको अलग-अलग बदलावों का उपयोग करने की आवश्यकता है। अपनी आस्तीन में किसी ऑब्जेक्ट को छुपाने से किसी भी कोण से छिपाया जा सकता है, लेकिन इसे आपके हाथ से पीछे छुपाने से अधिक समय लग सकता है।
  • शौकिया ज्योतिषियों के लिए ऑनलाइन फ़ोरम पर अपने वीडियो अपलोड करें और रचनात्मक आलोचना करें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5



    सड़कों पर अपने शो ले लो केवल आपके द्वारा किए जाने वाले चालानों के साथ अपने रूटीन के एक छोटे संस्करण से प्रारंभ करें उसके बाद, अधिक विविधता और जटिलता की लंबी दिनचर्या के साथ जारी रखें अपनी तकनीक को कैलिब्रेट करने के अलावा, आपको दर्शकों को आकर्षित करने और उन्हें दिलचस्पी और खुश रखने की कला का भी अभ्यास करना चाहिए।
  • अपने अनुयायियों के समय पर विचारशील रहें एक स्वयंसेवक का उपयोग करने से बचें या लंबे समय तक एक दर्शक को परेशान कर रहा है।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने प्रदर्शन में सुधार करें यह याद रखना बहुत महत्वपूर्ण है कि जादू लोगों पर केंद्रित एक गतिविधि है, इसलिए सड़क के जादू के लिए सामाजिक कौशल की आवश्यकता होती है। सड़क पर अभ्यास करके अपनी शैली विकसित करें और देखें कि क्या कहानियां और मोनोलॉग्स ध्यान आकर्षित करते हैं या जो लोग बोर थे अपने स्वयंसेवकों से पूछें कि वे सरल सवाल हैं, जैसे उनके नाम, और बड़ी भीड़ को आकर्षित करने के लिए जोर से और सुरक्षित रूप से बोलें। सड़क जादू एक तमाशा है
  • इसके अलावा अपनी उपस्थिति और अलमारी पर विचार करें। कुछ जादूगर, विशेष रूप से जो बच्चों के लिए काम करते हैं, बेतुका और असाधारण परिधान पहनते हैं। कई सड़क जादूगर सड़क पर अन्य लोगों से खुद को इतना अलग नहीं करते हुए बहुत अच्छी तरह से पोशाक पसंद करते हैं।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    7
    अकसर आपके दिनचर्या नए जादू की चाल के साथ अपडेट करें सदियों से, सड़क के जादू के भ्रम ने बड़े शहरों की सड़कों में दर्शकों को आकर्षित किया है। ध्यान देने के लिए अभिनव चाल हमेशा सबसे अच्छा तरीका है क्लासिक और अवांट-गार्ड स्ट्रीट मैजिक तकनीक के अद्वितीय संयोजन के बिना आप अपने दर्शकों को जल्दी से खो देंगे।
  • शुरू से ही एक नई चाल का आविष्कार करना मुश्किल है, यद्यपि आप कुछ आवश्यक विचारों के साथ आ सकते हैं। तब तक, आप पहले से ही जानते हैं कि दो चालें गठबंधन करें (नीचे सुझाव देखें)।
  • आप ट्रिक्स को जोड़ सकते हैं जो एक ऐक्सेसरीज़ का इस्तेमाल करते हैं जो कि स्लीट-ऑफ़-हाथ रूटीन के साथ होता है। दर्शकों से हंसने के लिए या इसे बदलने के लिए एक समान वस्तु के साथ या अलग प्रॉपर्टीज जैसे कि ज्वलनशील, फ्लोट करने में सक्षम होने आदि के साथ चालान को खत्म करने और गौण दिखाई देता है।
  • भाग 3

    जो लोग बीच में होते हैं और जनता के अन्य कठिन सदस्यों को नियंत्रित करता है
    डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    उन लोगों पर ध्यान न दें जो ध्यान चोरी करने का प्रयास करते हैं यदि कोई आपको किसी चाल के दौरान बीच में आता है या आपको चाल बनाने के तरीकों को बताने की कोशिश करता है, तो आप अपने से बेहतर होने का नाटक करना चाहते हैं। इस प्रकार के व्यक्ति से निपटने के कई तरीके हैं, आपको यह तय करना होगा कि स्थिति के आधार पर कौन सा उपयोग करेगा और आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकता यहां एक विधि है जिसे आपके कार्य में एक छोटा संशोधन की आवश्यकता है:
    • जब तक वे ऊब नहीं हो जाते, तब तक उन पर ध्यान न दें। यदि वे ध्यान नहीं देते हैं तो वे परेशान कर सकते हैं। आप जनता के लिए टिप्पणी कर सकते हैं यदि वे बचे हुए हैं, लेकिन बाधित नहीं हैं अप्रत्यक्ष टिप्पणियों का प्रयोग करें जैसे "क्या कोई किसी पक्षी को गाते हैं?" जनता का कोई सदस्य उस व्यक्ति को प्राप्त कर सकता है जो आपके कार्य को रोकते बिना आपको बीच में आता है।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 15 नामक छवि
    2
    अगर यह काम नहीं करता है, तो उन्हें एक कार्य में बाधित किए बिना शामिल करें अगर आपको स्वयंसेवकों की आवश्यकता है तो उन्हें चुनें अगर आपको उनकी ज़रूरत नहीं है, तो अपने आप को ध्यान में रखते हुए संक्षिप्त बातचीत जारी रखने का प्रयास करें वह टिप्पणियों का उपयोग करता है जैसे "मैं देख सकता हूं कि आप स्मार्ट हैं, इसलिए मैं आपको दिखाता हूँ कि यह वास्तव में कैसे किया जाता है।"
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 16 नामक छवि

    Video: Desi street magician in rajasthan (देशी सड़क जादूगर)

    3
    उन्हें अंतिम सहारा के रूप में अपमानित और शर्मिंदा करें यह अच्छी तरह से देखा जा सकता है कि एक पेशेवर कलाकार उस व्यक्ति को अपमान करता है जो बीच में आता है, लेकिन इसे अच्छी तरह से करने के लिए अनुभव और आत्मविश्वास लेता है एक शौकिया के रूप में, इसे केवल एक अंतिम उपाय के रूप में प्रयोग करें या यदि शो किसी भी तरह खत्म करना है।
  • आप जनता को अपनी तरफ से टकराव तक शुरू नहीं कर लेंगे, जब तक कि बीच में आने वाले व्यक्ति पहले ऐसा नहीं करते।
  • जब आप दर्शकों को अपनी तरफ से देखते हैं, तो आप किसी से ज्यादा कह सकते हैं, लेकिन मजाक कर रहे हैं और मूर्खतापूर्ण अपमान कहने का अभी भी एक अच्छा विचार है। बहाना है कि आप उन्हें अपने सामान के कुछ हिस्से से पढ़ते हैं या किसी अन्य तरीके से कार्य के भाग के रूप में दिखाई देते हैं।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    उन चालियों को प्रस्तुत करें जिन्हें आप अपने हाथों को देखने वाले लोगों को धोखा देने के लिए सबसे अच्छा जानते हैं। कुछ लोगों को यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि चाल कैसे की जाती है। सबसे अच्छी रणनीति उन ट्रिक को करना है जो आप वास्तव में जानते हैं, जिन्हें आप एक कठोर परीक्षण में भी सुनिश्चित करना चाहते हैं।
  • अगर किसी को यह पता चलता है कि चाल कैसे काम करता है और इसे जनता के लिए प्रकट करता है, तो वह अपनी आश्चर्यचकितता हासिल करने के लिए एक ही सहायक के साथ एक शानदार शानदार प्रदर्शन करता है।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 18 नामक छवि
    5
    नियंत्रित लोगों के उत्सुक सदस्यों को रखें यदि कोई स्वयंसेवक युग्म के दौरान किसी अनुलग्नक को ध्यानपूर्वक जांचना या चालना शुरू कर देता है, तो इसे दोहरावदार निर्देशों और आंदोलनों पर केंद्रित रखें। अपना हाथ ले लो और इसे सही स्थिति में डाल दिया, अगर आप चालें, तो कॉमिक रूप से अभिनय कर रहे हैं ताकि दर्शकों को मज़ेदार हो। उसे अवज्ञाकारी बच्चे की तरह व्यवहार करें यदि वह जारी रखता है, तो उसे बेवकूफ तरीके से अपमानित करें।
  • अगर जनता का कोई सदस्य अपने सामान को छूने की कोशिश करता है, तो उन्हें चिढ़ा संदेश के साथ चेतावनी दें। "यह छूना मत, उस टोपी में एक भयानक वर्तनी है!" व्यक्ति बिना चर्चा शुरू किए बिना संदेश को समझ जाएगा।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    सही स्वयंसेवक चुनें किसी व्यक्ति का चयन न करें जो आपके साथ सहयोग नहीं करना चाहता है, और न ही कोई ऐसा व्यक्ति जो इतने उत्साहित है कि वे एक प्रस्तुति के साथ ध्यान देने की कोशिश कर सकते हैं जो आपके साथ सहमत नहीं है एक अच्छा स्वयंसेवक चुनने के लिए इन सुझावों का पालन करें:
  • किसी व्यक्ति को बहुत शर्मीली न करें, यदि नियमित रूप से आपको स्वयंसेवक के साथ खेलने की जरूरत होती है या उससे प्रतिक्रिया मिलती है। व्यक्तित्व को अग्रिम में पहचानना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह कम संभावना है कि सहानुभूति वाले लोग या जो चमकीले रंगों में पहने हुए हैं वे इस समस्या को देखते हैं।
  • यह बेहतर है कि आप अपने से अधिक उम्र के एक व्यक्ति को चुनते हैं, अगर आपकी रूटीन की आवश्यकता है कि आप "इश्कबाज" हो। इस तरह, यह दर्शकों को स्पष्ट हो जाएगा कि आप मजाक कर रहे हैं और आप उसे मोहक नहीं कर रहे हैं।
  • यदि आप किसी व्यक्ति को चुनते हैं जो चाल चलाना, चाल बदलने में, उन्हें बधाई देने और पहली चाल के साथ आपकी सहायता करने के लिए किसी अन्य स्वयंसेवक को कॉल करने के लिए शारीरिक रूप से अक्षम है।
  • वे किसी के लिए माफी या खेद महसूस नहीं कर सकते हैं किसी को न चुनें स्वयंसेवक को मज़ेदार होना चाहिए नशे में स्वयंसेवकों या खाद्य दाग वाले लोग चुनने से बचें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 20 नामक छवि
    7
    पैक करें और आगे बढ़ें अगर सब कुछ विफल हो जाए। यदि आप अवरोधक को नियंत्रित नहीं करते हैं, तो आप अपने कार्य को जारी नहीं रख सकते। आप अपने बैकपैक्स को बंद कर सकते हैं और यह दिखाने के लिए जा सकते हैं कि किसने इंटर्प्ट किया हो सकता है कि वह अपनी मस्ती को दूर करने के लिए पछतावा करता है, लेकिन कम से कम आप शायद उनके विरुद्ध दर्शक बनाते हैं। ।
  • अगर किसी व्यक्ति ने "अपने शो की चुरियां" अपने ही के एक वैध और उत्कृष्ट कार्य के साथ, उदाहरण के लिए अपने सहायक उपकरण को चकमा दे, तो उन्हें कुछ मिनटों के लिए ध्यान दें और फिर अपने कार्य के साथ जारी रखें जनता स्वयंसेवक को आश्चर्यचकित करेगी, जिसने आप को ढंका दिया, इसलिए दयालु हो और हर किसी को मजा करने दें।
  • युक्तियाँ

    • एक सुरक्षित रवैया, एक निरंतर आंदोलन और एक अच्छा मोनोलॉग आप लोगों की ओर ध्यान देने के लिए जहाँ भी आप चाहते हैं, भ्रम की गुंजाइश आसान बनाने की अनुमति देगा।
    • यदि आपको अक्सर किसी विशेष चाल को दोहराने के लिए कहा जाता है, तो इसे एक बदलाव के साथ करें ताकि "दोहराए" करके आप उन्हें पूरी तरह से अलग समाप्त होने के साथ आश्चर्यचकित कर सकें।

    चेतावनी

    • कुछ शहरों ने सड़कों के प्रदर्शन के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए नियम लागू किए हैं। कुछ लाइसेंसों की आवश्यकता हो सकती है, हालांकि 1 संवैधानिक संशोधन के लिए कानूनी चुनौतियां हैं।
    • ऐसे क्षेत्रों से बचें जो सुरक्षित नहीं हैं विशेष रूप से रात में अजनबियों के पास आने पर विवेकपूर्ण रहें उन्हें आश्चर्यचकित करने से बचें और अपने इरादों को गलत समझें।
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com