ekterya.com

कैसे खेलने के लिए `ओह नर` या सड़ा हुआ (कार्ड खेल)

क्या आप मज़ेदार गेम की कोशिश करना चाहते हैं जिसमें एक कार्ड के लिए हर चीज होती है? पढ़ते रहो और आपको पता चल जाएगा कि इस गेम को कैसे खेलें, जहां आप दो से आठ खिलाड़ियों में खेल सकते हैं जहां से जाना जाता है ओह नरक! अंग्रेजी में,

फ्रेंच में ल `ascenseur और स्पेनिश में सड़ा हुआ

यह स्पेनिश कार्ड खेल pocha के बराबर है, सिवाय इसके कि बाद में, रिश्तेदार होने के नाते tute, चालीस कार्डों के एक स्पेनिश डेक के साथ खेलने के अलावा इसमें भाग लेने, असफल और सवारी करने का दायित्व है पहला और दूसरा तरीका चार खिलाड़ियों के लिए है, जबकि पिछले तीन से सात खिलाड़ी हैं। आपको स्कोर करने के लिए एक अंग्रेजी डेक और एक पेपर की आवश्यकता होगी।

चरणों

विधि 1

चार खिलाड़ियों के लिए कम बजाना
1
डेक पाएं यह अंग्रेजी हो सकता है, हालांकि आप एक स्पेनिश लड़की के साथ खेल सकते हैं यदि आपके पास कोई नहीं है आप अपने आप को एक रीडिंग भी बना सकते हैं इस अनुच्छेद और यह दूसरा अंग्रेजी में wikiHow का
  • 2
    कार्ड सौदा यह तय करने के लिए कि पहले कौन सौदा करेगा, प्रत्येक खिलाड़ी को डेक से एक कार्ड लेना होगा। उच्चतम कार्ड उस खिलाड़ी से मेल खाता है जो सौदा करता है खेलने के लिए आपको हर एक को तेरह कार्ड वितरित करना है, यदि यह स्पेनिश है तो यह दस है यही है, वह सभी खिलाड़ियों के बीच पूरे डेक का काम करता है। इस दौर में कोई कार्ड नहीं है क्योंकि सभी कार्ड निपटाये जाते हैं।
  • 3
    नीलामी चरण शुरू होता है। अब प्रत्येक खिलाड़ी, जिसे वह अगले एक से शुरू करता है, जिसे वह निपटा लेता है, को वह सही चाल की सटीक संख्या पर शर्त लगा सकता है। एक चाल प्रत्येक खिलाड़ी का एक कार्ड है, अर्थात, कुल में चार कार्ड। इसलिए नीलामी के चरण में प्रत्येक खिलाड़ी उस युग की जोर से निर्णय करेगा जो वह लेने की कोशिश करेगा और दांव से अधिक या कम नहीं ले सकता. प्रत्येक खिलाड़ी के रूप में पहले से ही संकेत दिया है जो पिछले के लिए निपटा दिया छोड़ने के लिए शर्त होगी।
  • आप पास नहीं कर सकते हैं, इस मामले में कि आप शर्त लगा सकते हैं कि आपको जो भी प्रयास करना है वह कोई चाल नहीं लेती है।
  • जो निपटा गया है, और आखिरी एक शर्त लगा सकता है, वह उपलब्ध युक्तियों की संख्या के बराबर की कई गुटों को शर्त नहीं लगा सकता है।
  • एक उदाहरण के रूप में पहली छवि में चार खिलाड़ियों का गेम नकली है पहले खिलाड़ी दो शर्त करने का फैसला करता है, दूसरा तीन और तीसरे दो दांव की कुल राशि चौथे खिलाड़ी के साथ सात और दाता किसी भी शर्त कर सकते हैं के रूप में किसी भी जोड़ा सात नंबर तीन चाल के बराबर नहीं होगा, है कहते हैं, प्रति खिलाड़ी कार्ड की कुल संख्या
  • एक उदाहरण के रूप में दूसरी छवि में चार खिलाड़ियों की एक खेल नकली है। पहला खिलाड़ी एक चाल, दूसरा और तीसरा शून्य शर्त लगाने का फैसला करता है पिछले सट्टेबाजी और दाता एक शर्त नहीं लगा सकते क्योंकि कुल मिलाकर चालें प्रति खिलाड़ी कार्ड की संख्या के बराबर होती हैं।
  • इसके साथ आपको यह पता चलता है कि खेलने की चाल की संख्या हमेशा कार्ड से ऊपर या उससे कम है, इसलिए हमेशा ऐसे व्यक्ति होंगे जो अधिक से कम शर्त लगाए हैं।
  • Video: Rajender kharkiya and Madhu sharma || Rajinder kharkiya old ragni ||Rajender kharkiya Haryanvi Ragni

    4
    एक-एक करके कार्ड खेलें प्रत्येक खिलाड़ी टेबल पर एक बारी-आधारित कार्ड घड़ी की दिशा में लाएगा। उच्चतम कार्ड चाल ले जाएगा, जब तक कि यह एक तुरुप का कार्ड नहीं है जिसके लिए केवल एक उच्च तुरुप का कार्ड जीत सकता है। जो कोई भी पिछले चाल जीतता अगले शुरू होता है और खिलाड़ियों यानी, यह अगर आप कोई कार्ड चमगादड़ बाहर है एक जीत उपयोग करने के लिए अनिवार्य नहीं है अगर वे है, एक कार्ड से ऊपर के लिए अनुकूल खेलने के लिए आवश्यक है, लेकिन विफल नहीं, । कार्ड की प्राथमिकता है: ए के क्यू जे 10 9 8 7 6 5 4 3 2. यदि आप पत्राचार के चरण के स्पष्ट वीडियो देखना चाहते हैं ओह नरक इस वीडियो का शीर्षक देखते हैं के पत्र का एनीमेशन ओह नरक या सड़ा हुआ
  • 5
    खिलाड़ियों के स्कोर को असाइन करें प्रत्येक खिलाड़ी जो चाल प्राप्त करके अपनी शर्त प्राप्त करता है वह दस अंक और कुछ अतिरिक्त अंक प्राप्त करता है। गेम में स्कोर करने के कई तरीके हैं, ताकि आपको खेल शुरू करने से पहले सहमत होना पड़े।
  • एक विधि उन सभी को दस अंक देना है जो अपनी भविष्यवाणी को बनाने में सफल हो। इसलिए, अगर कोई खिलाड़ी शर्त लगाता है कि वह छह युक्तियां हासिल करने जा रहा है और अपने अनुबंध को पूरा करने में सफल रहता है, तो उसे 10 + 1 प्रति चाल हो जाता है, इस मामले में, छह। कुल में, इसलिए, 10 + 6 = 16 अंक दूसरी तरफ, अगर वह पहले से चाल को सख्त नहीं करता, तो वह कोई अंक नहीं लेता है
  • एक अन्य विधि है कि यदि आप भविष्यवाणी कर सकते हैं अपने चाल जीता सही ढंग से चाल अच्छी तरह से इस तरह के दांव अगर अर्जित छह जीतेंगे आप उन छह पाने के लिए तीन और अंक की भविष्यवाणी के लिए दस अंक मिलता है, अपने भविष्यवाणी मार है, तो आप 10 मिल + ( 3 x 6 = 18) = 28 अंक लेकिन आप अपने अनुबंध दस अंक खोना नहीं करता नहीं मिलता है, लेकिन आप तीन अंक खो खो देते हैं या मामले में और अधिक तुरुप का पत्ता प्राप्त की आप छह चाल दांव था और सहन केवल चार तो खो देते हैं तो दो (6-4) x 3 = 6 अंक
  • छवि में आप विभिन्न आकार देख सकते हैं। ध्यान रखें जब आप कहते हैं कि तुम कम से कम दो अंक तुरुप का पत्ता कमाने जब तक भी अधिक चाल कमाते हैं और जब आप शुरू करने से पहले का कहना है कि कम या दांव से अधिक की कम या अधिक साधन संपत्ति घोषक खेल है कहते हैं, अपने अनुबंध की।



  • 6
    खेल रहे रहें पहला हाथ खेला जाने के बाद, निम्न हाथों का समाधान निम्नानुसार किया जाता है। प्रत्येक अगले चाल में वह एक को छोड़कर सभी कार्डों को सौंपता है। अगर पहले में तेरह पत्र थे, तो अगले एक में उन्होंने केवल बारह, तो ग्यारह, दस, दो पत्ते तक पहुंच गया। चाल और दांव के संबंध में अन्य नियम समान हैं। यह भी याद रखें कि पहले हाथ के बाद दाता भी प्रति हाथ एक बार की दर से घूमता है।
  • 7
    जब दो कार्ड प्रति खिलाड़ी तक पहुंच जाते हैं तो गेम समाप्त हो जाता है और सबसे अधिक अंक वाले खिलाड़ी जीत जाता है।
  • विधि 2

    चार खिलाड़ियों के लिए बढ़ती और घट रही है
    1
    सभी कार्डों को सौंप दें तेरह कार्ड की चाल में सूट बिना किसी ट्रम्प के लिए है, इसका मतलब यह है कि चाल उस खिलाड़ी को जीतती है जो उच्चतम कार्ड खेलती है। दूसरों में आप पहले कार्ड नहीं देते जिसे आप नहीं देते हैं, यह अगले हाथ का ट्रम्प सूट होगा।
    • उपरोक्त विधि के साथ अंतर यह है कि यह एक पत्र है, तो दो, फिर तीन और तेरह के साथ शुरू होता है और फिर चला जाता है फिर से एक करने के लिए एक कम सौंपने है। यही है, यह एक के साथ शुरू होता है और समाप्त होता है अन्य नियम लागू होते हैं एक अतिरिक्त नियम के रूप में, चाल दूसरी सबसे ऊंची हाथ है, जिसमें सभी कार्ड बांटे जाने से, खिलाड़ियों की संख्या से दोहराया है तुम हो, कि है, अगर वहाँ पाँच खिलाड़ी हैं, वहाँ पाँच प्रत्येक खिलाड़ी विभाजन पर अंतिम अधिकतम हाथ हो जाएगा एक बार।

    विधि 3

    कम हो रहा है और तीन से सात खिलाड़ियों से बढ़ रहा है
    1
    पहली चाल का कार्ड डील करें, पहला कार्ड जिसे आप नहीं देते हैं वह ट्रम्प सूट है
    • तीन से पांच खिलाड़ियों से - दस कार्ड प्रत्येक
    • छह खिलाड़ी - आठ कार्ड प्रत्येक
    • सात खिलाड़ी - सात कार्ड प्रत्येक
  • 2
    जब तक आप एक तक नहीं पहुंच जाते हैं और एक और अधिक वितरित करना शुरू करते हैं, जब तक आप शुरुआती चाल की समान संख्या तक नहीं पहुंच जाते, तब तक निम्न चाल में कम से कम एक पत्र वितरित करें। अन्य नियम लागू होते हैं
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि खिलाड़ी जो पिछले एक को डीलर के रूप में दांव लगाता है, वह उस खिलाड़ी के बराबर की कई चालें नहीं दे सकता है, जो कि प्रति खिलाड़ी या उपलब्ध उपलब्ध युक्तियों के बराबर होती है।
    • स्कोर रखने के लिए वहाँ कई तरीके हैं, लेकिन सबसे आसान है जहां दांव संपत्ति, उदाहरण के लिए 2- बिंदु यदि आप जीतते हैं, बस वे क्या 12. क्या करेंगे आप जीत नहीं है, के रूप में कोई अंक सम्मानित किया जाता है के साथ सामने एक 1 लक्ष्य , 2 को हटा दें और अगले शर्त को लक्षित करें
  • आप विभिन्न चालें गठजोड़ कर सकते हैं - उदाहरण के लिए, अधिकतम हाथ और कम से कम समय के रूप में खेले जाते हैं क्योंकि तालिका में खिलाड़ी होते हैं यदि पांच खिलाड़ी हैं, तो प्रत्येक न्यूनतम और अधिकतम हाथ अगले हाथ पर जाने से पहले पांच बार खेले जाते हैं।
  • कुछ रूपांतरों में आप का आविष्कार कर सकते हैं नियम-उदाहरण के लिए, कम से कम हाथ (जिसमें खिलाड़ी प्रति एक कार्ड बांटे जाते हैं) की पहली हाथ भारतीय हाथ यह खिलाड़ियों माथे पर उनके कार्ड जगह है और इसे देख नहीं है। खिलाड़ियों को केवल विरोधियों के कार्ड दिखाई देते हैं और उनके आधार पर वे शर्त लगाते हैं कि वे चालें या नहीं तो लाभों में से एक एक टाई के मामले में जो नीलामी चाल शर्त खिलाड़ी या खिलाड़ी निकटतम हाथ करने के लिए (दिन निम्नलिखित निपटने) के साथ हो सकता है, कि हाथ की तुरुप का फैसला कर सकते हैं, जा रहा है कि इस के बाद , हाथ पेंट के रूप में उस विजय की छड़ी के साथ सट्टेबाजी का एक दौर फिर से किया जाता है।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक डेक
    • कागज और पेंसिल या ऐसा कुछ जिसे आप ताकत और विराम चिह्न बता सकते हैं
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com