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कार्ड गेम स्केट कैसे खेलें

स्काट जर्मन कार्ड बराबर उत्कृष्टता के खेल और सबसे अच्छा तीन लोगों के लिए (हालांकि वे चार उनमें से एक होने के नाते, बारी में, कार्ड निपटने या खेलने के लिए ही जिम्मेदार है खेल सकते हैं (कई खिलाड़ी के अनुसार) दो एक हाथ को त्यागकर है जो कि एक तिहाई खिलाड़ी के पास होगा)

आप के साथ खेल सकते हैं डेक के कई प्रकार और नीलामी चरण में जीतने वाले खिलाड़ी को तीन प्रकार के ठेके के बीच घोषित करने और चुनने का अधिकार है।

यदि आप औसत से बहुत जटिल खेल सीखना चाहते हैं, लेकिन बहुत मज़ा लें, तो आप समझेंगे कि यह क्लासिक जर्मन गेम कैसे खेला जाता है।

चरणों

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स्काट के लिए एक डेक प्राप्त करें और तीन खिलाड़ियों को इकट्ठा करेंस्काट खेलने के लिए आपको स्ताट के तीस कार्ड डेक (सात, आठ, नौ, दस, जैक, रानी, ​​राजा और ऐस, प्रत्येक सूट के लिए एक) की जरूरत है। प्राथमिकता के क्रम में क्लासिक जर्मन आंकड़ों के साथ ठेठ स्काट डेक: एकोर, पत्ते, दिलों और रॅटल्स। इसमें आपके पास होगा अनटर (जोटा या बैब), ओबर (रानी) और देस (दो, इक्का या जर्मन में एक) छवि में हमारे पास बाएं से दाएं क्रम में डेक का पोलिश संस्करण है: 7, 8, 9, 10, बब, ओबर, कॉनग, देस
  • फ्रांसीसी क्लबों के संबंध में तुल्यता छवि में दिखाया गया है:
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    कार्ड के मूल्य जानें कुल मिलाकर, डेक में एक सौ और बीस अंक (तीस प्रति सूट) होते हैं जो कार्ड द्वारा टूटी हुई हैं:
  • इक्सेस (डीस) - 11 अंक
  • दस - 10 अंक
  • रेयेस (कोनिग) - 4 अंक
  • क्वींस (ओबेर) - 3 अंक
  • जैक (unters या buben [bube का बहुवचन] - 2 अंक
  • अन्य (सात से नौ) - 0 अंक
  • 3
    दो कार्ड को छोड़कर खिलाड़ियों को पूरी तरह से डेक वितरित करें कि आप टेबल के नीचे छोड़ देंगे प्रत्येक खिलाड़ी को दस कार्ड प्राप्त होते हैं और शेष दो को मेज पर छोड़ दिया जाता है, यह स्काट है। दाता बेतरतीब ढंग से चुना जाता है, प्रत्येक हाथ (दक्षिणावर्त) के बाद बाईं तरफ जाता है और खेल के समान अर्थ में, प्रत्येक खिलाड़ी को तीन कार्ड, मेज के बीच में दो, चार से प्रत्येक खिलाड़ी और तीन प्रत्येक खिलाड़ी के लिए पिछले
  • Video: रिमोट कंट्रोल कार रेसिंग

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    नीलामी चरण शुरू होता है। अपने कार्ड की दृष्टि से खिलाड़ियों को घोषणा करने के लिए बोली जाती है जो उस हाथ के दौरान खेलने के लिए कौन सी अनुबंध चुनने का हकदार है। इसके लिए आपको कुछ चीजें समझना चाहिए।
  • हत्यारों का आदेश है: जैक क्लब्स, जैक ऑफ स्पैड्स, जैक ऑफ़ दिर्ट्स और जैक ऑफ डायमंड्स।
  • Matadors: matadors कार्ड की संख्या (विशेष रूप से jotas या buben (bube के बहुवचन) या unters) या आप क्लबों में से जैक (क्लबों में से bube) से गिनती छोड़ दिया है तो अगर आप क्लब, हुकुम और दिल dispondrías तीन matadors (आप तीन के साथ खेलते हैं) की जैक। हालांकि, अगर आप दिल और हीरे की जैक की dispusieses दो matadors लापता हो जाएगा (आप दो (क्लब और हुकुम के खिलाफ) खेलने आप याद कर रहे हैं)। पिछले मामले में इसे दो matadors के खिलाफ खेला जाता है, ताश (दो कार्ड चेहरा नीचे) हुकुम के गुलाम मिला था में प्रतिवादी नामित होने में है, वह dispondrías तीन के बाद से एक Matador के खिलाफ अदा कर सकता है (दो आपके पास स्काट पर एक और था)
  • गुणक: गुणक क्या है यह जानने के लिए इसका उपयोग किया जाता है और यह कुछ भी नहीं है लेकिन आपके पास हत्यारे हैं या आप एक्स्ट्रा की एक श्रृंखला याद कर रहे हैं। न्यूनतम गुणक दो है या के बाद से आप केवल क्लबों में से जैक है (+1, एक के साथ) या (एक के खिलाफ, +1) क्लबों में से जैक के बिना शेष तीन पर प्रदान करता है और आप इस तथ्य की घोषणा के रूप में एक बिंदु से कम से कम गुणक दो है (सिद्धांत रूप में) अधिकतम गुणक पांच, एक खेल (राज्य) और चार जैक के चार है (यदि आप था या सब खराब हो जाएगा)। गुणक की पूरी तरह से गणना करने के लिए आपको लागू करना होगा आपको अपने सभी संभावित अतिरिक्त राशि का योग करना होगा (और बाद में गहराई में समझाया जाएगा)।
  • खिलाड़ी (खेल) के अर्थ में दाता का पालन करने वाले खिलाड़ी को नेता या पहले हाथ कहा जाता है और जो कि नेता का अनुसरण करता है और दाता से पहले वह होता है, जो कि आखिरी खिलाड़ी (और दाता) आखिरी हाथ है। यदि वे चार खेलते हैं, तो दाता आखिरी हाथ है और खेल से बाहर है। आखिरी हाथ से, और वामावर्त (खेल की भावना के विपरीत), सभी खिलाड़ी पसंद करते हैं यही है, प्रमुख खिलाड़ी को मध्य हाथ के संबंध में पसंद किया जाता है और आखिरी हाथ अंतिम हाथों के संबंध में होता है। एक और तरीका रखो: अंतिम खिलाड़ी के खिलाड़ी को मध्य खिलाड़ी की तुलना में कम वरीयता मिलती है और बाद के खिलाड़ी को नेता या पहले हाथ से कम वरीयता मिलती है, हालांकि मध्य खिलाड़ी की आखिरी हाथ की तुलना में अधिक प्राथमिकता है।
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    नीलामी में अठारह के साथ मध्य हाथ खुलता है नीलामी के दो चरण हैं पहले चरण में, नेता या पहले हाथ और मध्य हाथ अनुबंध को घोषित करने और चुनने का अधिकार खेलते हैं। मध्य हाथ अठारह के साथ बोली खोल देता है और नेता या पहले हाथ को केवल इसे जीतने के लिए कॉल करने की आवश्यकता होती है क्योंकि यह पसंदीदा है इसलिए, अगर मध्य हाथ अठारह के साथ नीलामी खोलता है और नेता के बराबर होता है, नेता जीतता है। दूसरे चरण में, आखिरी हाथ (दाता) के खिलाफ पहली नीलामी के विजेता खिलाड़ी को पहले चरण के समान नियमों का सामना करना पड़ता है। जैसा कि पहले ही कहा गया है कि, हर दाता खिलाड़ी के करीब स्तर पर (वामावर्त, के रूप में वितरित विपरीत) पसंद किया जाता है ताकि आप केवल बोली जीतने और हमेशा प्राथमिकता दी गैर-खिलाड़ी शुरू होता है करने के लिए मैच के लिए की जरूरत है। बोली निम्न के समान होगी:
  • पहला चरण, मध्य में खिलाड़ी, नेता के खिलाफ बोली खोलता है: मध्य / 18 / खिलाड़ी के नेता / हां / खिलाड़ी / खिलाड़ी / खिलाड़ी / खिलाड़ी / खिलाड़ी / खिलाड़ी / खिलाड़ी / बीच / बीच में / नेता / कदम खिलाड़ी / बोली लगाने वाला खिलाड़ी: मध्य में खिलाड़ी
  • दूसरे चरण के खिलाड़ी पिछले (हाथ) बीच के खिलाफ बोली लगा खोलता है (के रूप में इस पसंद किया जाता है और केवल बराबर की आवश्यकता है) पहले प्रयोग किसी भी संख्या से अधिक खोलने के रूप में उपयोग करते हुए: खिलाड़ी पिछले / 21 / मध्यम / हाँ / खिलाड़ी में खिलाड़ी पिछले / 22 / बीच में / हाँ / अंतिम खिलाड़ी / 23 / बीच में खिलाड़ी / हाँ / अंतिम खिलाड़ी / 24 / मध्यम / हाँ / अंतिम खिलाड़ी / कदम / में खिलाड़ी खिलाड़ी। मध्य खिलाड़ी बोली के विजेता
  • यह संख्यात्मक क्रम का पालन यानी, एक खिलाड़ी बोली एक उच्च संख्या अठारह के साथ बीच में खिलाड़ी के मामले में अन्य के मामले में खोल सकते हैं जब बोली खोलने या छोड़ नंबरों के लिए आवश्यक नहीं है खिलाड़ियों। समस्या यह है कि ऐसा करने के लिए सुविधाजनक नहीं है यदि आप गलती से ओवरबाइड करते हैं
  • ऐसे मामले हो सकते हैं जिनमें सभी खिलाड़ी पारित होते हैं और कोई भी घोषणा करने की हिम्मत नहीं करता है। इन मामलों में, यदि आखिरी हाथ न्यूनतम संभव राशि (अठारह) के लिए घोषर्ण होने का निर्णय नहीं करता है, तो यह फेरबदल कर दिया जाता है और अगले दाता एक नए हाथ से बाहर निकलता है। लेकिन, गेम को गति देने और खिलाड़ियों को संभावित रूप से पारित करने से हाथों से जीतने के लिए रोकने के लिए, खेल शुरू करने से पहले सभी खिलाड़ियों के समझौते के साथ, स्थापित करना संभव है, एक अनुबंध Ramsch। इस अनुबंध के दौरान, पत्र का पालन के बजाय केवल अनुबंध महान खेल के आदेश इकसठ अंक, सबसे अधिक अंक के साथ खिलाड़ी से परहेज करना चाहिए यानी, हाथ (और कुछ भी नहीं) कम करने के लिए प्रयास करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कोई चाल नहीं लेनी चाहिए, वास्तव में, आप कई ले सकते हैं और फिर भी हाथ जीत सकते हैं। लक्ष्य ही कम अंकों के साथ दो खिलाड़ियों के बीच रहने के लिए है, जब तक कि tute फर्क सिर्फ इतना है के बीच खो दिया है की तरह कुछ खो देता है कि जो कोई भी बीच में नहीं छोड़ा जाता है, लेकिन सबसे अधिक अंक प्राप्त करने है। स्काट का उपयोग केवल उपयोग नहीं किया जाता है
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    चुनें कि आप किस प्रकार के अनुबंध चाहते हैं तीन प्रकार के ठेके हैं और उनमें से प्रत्येक को एक अलग रणनीति की आवश्यकता है, लेकिन किस प्रकार का अनुबंध चुनना है और उनमें से प्रत्येक कैसा है? पहली बात यह जानना है कि आप किसी विशेष अनुबंध को चुनने के लिए कितनी बोली लगा सकते हैं। अनुबंधों का आधार मान है जो गुणक द्वारा आपके द्वारा किए गए हत्यारों या अनुपलब्ध हैं और जो कि लागू होते हैं, के आधार पर गुणा किया जाता है (समीक्षा करें कि पहले से ही वर्णन किया गया है अगर आपको यह याद नहीं है कि यह क्या है)। विभिन्न अनुबंधों का आधार मूल्य है:
  • महान खेल - 24
  • क्लब - 12
  • हुकुम - 11
  • दिल - 10
  • हीरे - 9
  • कोई चाल नहीं - 23- कोई ट्रिक हाथ नहीं - 35- कोई चालें नहीं खुली - 46- कोई चालें खुली नहीं हैं- 59 (कोई चाल के मामले में, इनमें से कोई भी गुण मल्टीप्लायरों से प्रभावित नहीं है)

  • तो अगर, उदाहरण के लिए, आप क्लब, हुकुम और हीरे की जैक और तीन matadors रखने और चार के एक गुणक (जब से तुम हमेशा घोषित करने के लिए एक बिंदु है) है और एक अनुबंध पर दिल के लिए जाने के लिए, आधार दस मूल्य चाहते हैं, क्या आप जानते हैं कि 4x10 = 40 इसलिए बोली चालीस, तक पहुँच सकते हैं और नहीं, क्योंकि यदि अपनी बोली मूल्य अनुबंध स्वचालित रूप से खो करते हैं (यानी, पिछले उदाहरण में, यदि आप अपनी बोली चालीस से ऊपर प्रार्थना करूँगा से अधिक है और एक और आप अपने आप खो देंगे नीलामी जीतेगा)। कोई चाल इस महत्वपूर्ण नहीं है, क्योंकि यह मल्टीप्लायरों से प्रभावित नहीं है के लिए, इसका मतलब है कि उपलब्ध है या नहीं है आप में से matadors की परवाह किए बिना, यदि आप एक अनुबंध चाहते कोई चालें आप केवल बीस अंक (सिद्धांत रूप में) मिल सकता है बोली



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    विभिन्न प्रकार के अनुबंधों को जानें जैसा कि पहले ही कहा गया है कि तीन प्रकार के ठेके हैं और ये हैं:
  • विजय. उनमें घोषणाकर्ता चुनौतीपूर्ण छड़ी (क्लब, हुकुम, दिल या हीरे) चुनता है जो कार्ड गेम में हुकूमत के रूप में कार्य करेगा कुक्म के पत्ते या में ट्रम्प सूट में tute. चार संभावित ट्रंपों में से किसी में कार्ड की प्राथमिकता का क्रम है:
  • क्लब का जैक> हुकुम के गुलाम> पान का गुलाम> तुरुप सूट> तुरुप सूट में दस> तुरुप के राजा> रानी तुरुप सूट> नौ तुरुप> आठ बल्ले के रूप में हीरे> जैक विजय> ट्रम्प सूट के सात> उसी क्रम में अन्य कार्ड तो जोत या बुबेन उच्चतम ट्रम्प सूट जीत की तरह कार्य करेगा यह बात ध्यान में वहन किया जाना चाहिए कि जब भी एक जोत उपयोग किया जाएगा इस के हिस्से के रूप तुरुप सूट (और इसके विपरीत) का उपयोग करने के लिए मजबूर कर रहा है। मान लें कि इस मामले में ट्रंप के सूट में चार और कार्ड हैं
  • उद्देश्य: लेखन के दौरान साठ एक अंक या अधिक मिलता है
  • महान खेल. इस अनुबंध में जॉटस फ्रांसीसी डेक के चार सूटों के एक अतिरिक्त सूट का हिस्सा बन गया है। चार जम्मू भी इस अनुबंध के दौरान एकमात्र ट्रम्प सूट हैं ताकि वे किसी भी अन्य कार्ड को हरा देंगे।
  • कार्ड के आदेश या प्राथमिकता अनुबंध जीत के लिए समान होती है कि जॉटस पूर्ववर्ती और दूसरे कार्डों के समान क्रम का पालन करते हैं, सिवाय इसके कि वे तुरुप का सूट नहीं हैं और केवल एक जॉट या एक बेहतर कार्ड एक ही सूट
  • उद्देश्य: लेखन के दौरान साठ एक अंक या अधिक मिलता है
  • कुछ नहीं. इस अनुबंध में कार्ड सामान्य मान का पालन करते हैं जिसके साथ अधिकांश गेम खेला जाता है। ऐस, राजा, रानी, ​​जैक, दस, नौ, आठ और सात। कोई ट्रम्प सूट नहीं है और जैक दस और रानी के बीच हैं इसके अलावा, पत्र के साथ शुरू होने से पहले कुछ भी नहीं खुला, खिलाड़ी मेज के शीर्ष पर उन्हें रखकर उनके कार्ड दिखाता है की मृत हाथ की तरह पुल.
  • उद्देश्य: सभी गुर खोने के लिए फिलहाल आपको एक चाल मिलती है, खेल बाधित होता है और आप अनुबंध खो देते हैं।
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    अतिरिक्त घोषणाएं कार्ड से पहले, घोषणाकर्ता ने घोषणा की कि वह अपने गुणक के लिए आवेदन करना चाहता है। इस चरण में हम समझाएंगे कि हर एक का मतलब क्या है।
  • हाथ। नीलामी जीतने के बाद घोषणाकर्ता और कार्ड से पहले स्काट को देखने का विकल्प होता है (दो कार्ड जो नीचे का सामना करते हैं), अगर वह ऐसा करता है तो यह कहा जाता है कि यह एक स्केटिंग गेम है, और अगर वह नहीं (और उन्हें छोड़ देता है) ) एक हाथ खेल बनाने के लिए कहा जाता है उत्तरार्द्ध मामले में, गुणक में +1 का मान होता है आपको खाते में ध्यान देना होगा कि क्या आप स्केट को देखते हैं, कार्ड के अंत में कार्ड जो घोड़ों के कुल अंकों में जोड़े जाते हैं। यही है, अगर घोषणा को पचास-नौ अंक मिलते हैं और स्केट में एक इक्का (ग्यारह अंक) कार्ड के बाद सत्तर अंक होते हैं।
  • श्नाइडर: जब टीमों में से एक, या तो घोषित करने वाले या रक्षक, तो नब्बे अंक या उससे अधिक हो जाते हैं, ऐसा कहा जाता है schneider और यह गुणक को 1 या तो हाथ या स्केट गेम में मूल्य के साथ बढ़ा देता है अगर पत्र की शुरुआत करने से पहले यह घोषणा की जाती है कि इसका प्रयास किया जाएगा गुणक को +1 से गुणक बढ़ता है, यह केवल हाथ खेलने पर लागू होता है इसलिए यदि यह प्राप्त किया जाता है घोषणा की गई थी कि शाइनीडर (हाथ में खेल) 1 की घोषणा करने के लिए आवेदन करेंगे शाइनीडर और +1, इसे प्राप्त करने के लिए, कुल +2 में (+1 के अलावा घोषित करने और +1 हाथ में, कुल +4 में)।
  • श्वार्ज़: जब एक टीम को सभी गुर मिलती है (किसी भी खोए बिना) यह कहा जाता है कि यह हो जाता है श्वार्ज और यह गुणक को 1 + प्लस +1 के मान में जोड़ देता है यदि घोषितकर्ता कार्ड शुरू करने से पहले इसकी घोषणा करता है। यह मान केवल तभी लागू होता है जब आप स्केट को देखे बिना मिलते हैं या घोषणा करते हैं स्काट गेम में (दो कार्डों को देखकर) वैल्यू को जोड़ना संभव नहीं है, चाहे विज्ञापन किया हो या नहीं।
  • खोलें: यदि घोषितकर्ता एक निश्चित क्षण में निर्णय करता है कि वह अपने कार्ड दिखाएंगे, तो वह +1 के गुणक के लिए एक मूल्य जोड़ता है, केवल हाथ खेल में लागू होता है। ध्यान रखें कि यदि आप खुले घोषित करते हैं तो आपको अपने कार्ड को टेबल पर रखकर उन्हें दिखाया जाना चाहिए ताकि सभी खिलाड़ियों को कार्ड शुरू करने से पहले उन्हें देख सकें।
  • ध्यान दें कि मल्टीप्लायरों जोड़ रहे हैं ताकि अगर उदाहरण के लिए क्लबों में से आप जैक और हुकुम के गुलाम (दो matadors साथ, +2), ताश (+1) को देखने नहीं तय लेकिन एक खेल बनाने के लिए अन्य दो खिलाड़ियों के लिए अपने कार्ड दिखाने खुला (+1) आप +1 (फाइल किया जा रहा है) के कुल के लिए होता है 2, +1 और +1 (खुला के लिए) (हाथ खेल से) 5 गुणक की कुल के साथ (दो हत्यारों के लिए) गुणा होगा अनुबंध के आधार मूल्य, अगर क्लब (12), आप 5x12 होगा = 60 इसलिए साठ अंक के रूप में पहले से ही ऊपर वर्णित करने के लिए बोली लगाने से मिल सकता है।
  • Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

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    कार्ड से शुरू करें(ताश हो सकता है घोषक खेलते हैं और बस के बाद नीलामी घोषक ताश की दो पत्र लेने का विकल्प है (दो कार्ड चेहरा नीचे) और उन्हें अपने हाथ में शामिल अपने पत्रों के दो खारिज करने के लिए स्थानांतरित करने के लिए शुरू करने से पहले अगर आप चाहें) या आप स्केट (स्केटिंग या हाथ खेल) को देखे बिना कार्ड से शुरू कर सकते हैं नीलामी जीतने के बावजूद, पहला हाथ एक पत्र के साथ कार्ड खोलता है अन्य खिलाड़ियों को (एक ही सूट के कार्ड का उपयोग करें) में भाग लेना चाहिए या किसी भी एक को त्याग दें यदि उनके पास शुरूआती मुकदमा का कोई कार्ड नहीं है। उच्चतम कार्ड या इसे तुरुप बशर्ते आप एक अधिक से अधिक विजय इस्तेमाल नहीं किया है जीत (याद रखें कि Jotas जीत महान खेल रहे हैं और जीतने के लिए)। पहली छवि में हम ऊपर दिखाई देते हैं, एक चार-खिलाड़ी स्केटिंग गेम को बाहर किया जाता है। चाहे जो नीलामी जीता, इस मामले में खिलाड़ी # 4 zszaf, नेता या पहले हाथ पहली चाल को खोलता है। पहले से ही उल्लेख किया है, चार खिलाड़ियों के खेल में चौथे खिलाड़ी पिछले हाथ है और दाता इस प्रकार इस खेल से बाहर है और अगले खिलाड़ी नेता है खेल के तर्क निम्नलिखित है, इसलिए खिलाड़ी 2 Bogdan आपको अपने हाथ में पहला कार्ड का उपयोग करना होगा
  • क्लासिक जर्मन प्रतीकों के अक्षर के साथ खेला गया एक चाल का उदाहरण
    इस अवसर पर, लून खिलाड़ी (शीर्ष बाएं) ने एक बब के साथ चाल खोला (अकरन) इसलिए इसलिए चुना हुआ अनुबंध हृदय होता है, अन्य खिलाड़ियों के लिए अगर उनमें से किसी के पास या किसी को त्यागने के लिए भाग लेने की आवश्यकता होती है, तो उनके दिल का आकार नहीं है। इस मामले में नोट करें कि सभी बुबेन दिल की धड़कन का हिस्सा हैं और न ही एकोर हैं, इसलिए किमट खिलाड़ी को पत्ती बंडल का उपयोग करने के लिए मजबूर किया गया है जो कि दिल की धड़कन का भी हिस्सा है। चूंकि एकोर्न की बेर्ब सबसे बड़ी है (चूंकि ब्यूबन चरण संख्या 7 में इंगित वरीयता के समान क्रम का पालन करते हैं, जो कुछ भी नहीं है या न ही चालें जो सामान्य क्रम का पालन करते हैं दस और रानी), और इस मामले में, दिलों के मुक़ाबले से, लून खिलाड़ी इस युद्घ जीतता है।
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    अंकों की गणना करें
  • विधि 1: एक बार पोर्टफोलियो समाप्त हो गया है, घोषवाकियों ने कब्जा किए गए अंकों की गिनती की है और यदि वे मामले में साठ-एक या अधिक या नब्बे-एक या अधिक हैं स्केंडर, आपकी बोली के अंक दर्ज किए गए हैं (नंबर जो आप नीलामी चरण में पहुंचा है)। यदि आप अनुबंध खो देते हैं, तो उसी पिछली राशि को आपके स्कोर से घटाया जाता है। हालांकि, यदि आप स्केट पर बिना किसी अनुबंध को खो देते हैं, हाथ खेल के साथ, घोषित करने वाले अंकों को दोहरा देता है।

  • विधि 2: स्काट के नियमों में शामिल आधिकारिक विधि;
  • यदि बोली राशि आपके अनुबंध के मूल्य से अधिक नहीं है, और आप जीतते हैं, तो declarant आपके अनुबंध का मूल्य (मल्टीप्लायरों के लिए आधार मान) जोड़ता है
  • यदि आप अनुबंध को खो देते हैं लेकिन ऊपर बताए गए मूल्य से अधिक के बिना बोली लगाते हैं, तो आप अनुबंध के मूल्य में दो बार खो देते हैं।
  • हालांकि, अगर जब घोषक खेलने समाप्त होता है यह पाया जाता है कि प्रतिवादी चुना अनुबंध के मूल्य से ऊपर बोली लगा था यह स्वचालित रूप से भले ही रन बनाए खो देता अंकों की (देखें विधि 1: 61 या 90) और राशि से घटाया जाता है नीचे की व्याख्या : इस तथ्य overbid कहा जाता है और अंक इस मामले में खो रहे हैं आधार मूल्य गुणक लागू (हालांकि हत्यारों दे दिया है नहीं) का परिणाम है कि बोली संख्या से अधिक कम से कम में परिणाम किया (और अतिभारित) किया यही कारण है, अगर अनुबंध के आधार दिलों मूल्य दस है और आप मिल बीस केवल क्लबों में से जैक और घोषक किया जा रहा है, दो गुणा और, अब, आप दो मल्टीप्लायरों अधिक जोड़ना होगा तीस तक पहुंच गया sobrepujaste सकता है, चार की कुल इसे आधार मूल्य दस, चालीस, इस अंतिम राशि को दोहराएं, अस्सी, और इसे अपने स्कोर से घटाना। संक्षेप में, आप इतना है कि crimping आवश्यक राशि (उदाहरण के चार क्योंकि अगर आप में तीन से दस परिणामों लागू तीस के रूप में पहले ही उल्लेख किया कम से कम आगे बढ़ाना मूल्य से एक संख्या होनी चाहिए में) के रूप में के रूप में कई मल्टीप्लायरों लागू करते हैं और घटाना चाहिए इसके बाद, यह कम से कम उच्चतर (और अधिकतर) होनी चाहिए, लेकिन बोली मूल्य से अधिक होनी चाहिए, लेकिन आधार मूल्य का एक बहुमूल्य होना चाहिए। दूसरे शब्दों में, आप sobrepujada राशि, दस मल्टीप्लायरों तीन 3x10 रखना चाहिए उदाहरण के तीस में, और एक गुणक उस आधार चुना मूल्य अनुबंध करने के लिए लागू होगी जोड़ने, चुने हुए मूल्य विचार कर रहा था, बस एक गुणक जोड़ सकते हैं और आपको दोगुनी राशि मिल जाएगी
  • यदि घोषणा को घोषणा करने के लिए आता है श्नाइडर लेकिन नब्बे अंक से कम प्राप्त करने में विफल रहता है या अगर यह घोषणा करता है Schwarz या खुले और एक चाल खो देता है (याद है कि श्वार्ज़ का मतलब है कि सभी तरकीबें जीतने के लिए), डिक्लेरेंट ने उस राशि को खो दिया है जिसने अनुबंध प्राप्त कर लिया होगा।
  • इसका मतलब यह है कि यह सभी मल्टीप्लायर जैसे कि उदाहरण के लिए लागू होगा- श्वार्ज़ (हालांकि उसने इसे खो दिया है), खुले या दूसरों को लागू करते हैं और इसे अपने स्कोर से घटा देता है
  • एक वैकल्पिक नियम के रूप में, डिफेंडर एक अनुबंध खो देता है, हर बार जब वे चार खिलाड़ियों (जो कि बाहर छोड़ा जाता है, अंक प्राप्त नहीं होता है) के लिए तीस अतिरिक्त अंक अर्जित कर सकते हैं। संभावना यह भी है कि गिरावट जीतता है या हर बार जब वह जीतता है या घोषित अनुबंध खो देता है तो उसके लिए पचास अतिरिक्त पॉइंट खो देता है
  • इसलिए, यदि आप एक अनुबंध खो देते हैं, तो अनुबंध में आप तय किए गए अनुबंध को तय कर लेते हैं, तो आप खिलाड़ी के स्कोर से घटाने के लिए राशि नहीं जीतते हैं: कुछ नहीं - 46 - कुछ भी नहीं हाथ - 70 - कुछ भी नहीं खुला - 92 - कुछ भी नहीं खुला हाथ - 118 ।
  • कार्ड के अंत में घोषणाकर्ता को स्केट को जोड़ने के लिए याद रखें, यह लिया गया है या नहीं। स्काट हमेशा पत्राचार चरण में प्राप्त होने वाले कुल अंक को छोड़कर declarant को छोड़ देता है Ramsch।
  • के मामले में रामश, स्केटिंग में किसी भी खिलाड़ी को शामिल नहीं किया जाता है और खोए गए अंक कार्ड के दौरान किए गए राशि हैं, जब तक खिलाड़ियों में से कोई भी कोई चालें नहीं लेती हैं, इस मामले में अंक दोगुनी हो जाते हैं। यदि दो के बीच एक टाई है, तो दोनों खिलाड़ी उस राशि को खो देते हैं, यदि यह तीन के बीच है, तो कोई भी अंक खो देता है इस घटना में कि हारने वाले (जो सबसे अधिक अंक प्राप्त करता है) को सभी तरकीबें मिलीं (और अन्य खिलाड़ी कोई भी नहीं), इस खिलाड़ी में (सौंपा जाने के बजाय) एक सौ बीस अंक जोड़े जाएंगे।
  • 11
    स्काट गेम को बेहतर ढंग से समझने के लिए इस उदाहरण की जांच करें। एक उदाहरण के रूप में पिछले चरण से छवि लेना, आप समझ सकते हैं कि कैसे दूर किया जाए, इसे कैसे न करें और अपने अनुबंध मूल्य की गणना कैसे करें। छवि के उदाहरण में हम एक स्केट गेम के पहले तीन हाथों की गिनती देखते हैं।
  • पहले एक में, नंबर 1 खिलाड़ी ने चुने अनुबंध से निर्धारित लक्ष्य हासिल किया, इस प्रकार उन्होंने अपनी बोली (छत्तीस) से अधिक पचास अतिरिक्त अंक जोड़कर इसे हासिल किया।
  • चुने हुए अनुबंध शाहबलूत या shamrocks और मल्टीप्लायरों के लिए गए थे उनमें से तीन तीन बारह बराबर छत्तीस के लिए, नीलामी के चरण में छत्तीस अप करने के लिए बोली लगाएंगे उपलब्ध है और जिसे जुआ खेला बोलनेवाला हो के खिलाफ खिलाड़ी थे के माध्यम से जाने का फैसला किया इसलिए, जब आप अनुबंध जीतते हैं, तो आप अपने बोली में पाँच अतिरिक्त अंक जोड़ते हैं।
  • दूसरे हाथ में, खिलाड़ी संख्या तीन अवतार था और उसका अनुबंध नहीं मिला, इसलिए उसने संकेतित राशि (चालीस आठ) को घटा दिया।
  • चुना हुआ अनुबंध एक महान गेम था: चौथा-चौथा, लेकिन अनुबंध को खोने पर हमने पहले कहा है कि बोली राशि दो बार हार जाती है। के रूप में एक खिलाड़ी 2 चौबीस करने के लिए अपनी बोली में आया था और जीता नीलामी अब यह अड़तालीस के स्कोर दे दो से कि संख्या गुणा करना चाहिए, और अपने स्कोर को घटाना, प्लस पचास अतिरिक्त अंक। घोषित करने वाले के फैसले के कारण अन्य खिलाड़ियों को चालीस तक जोड़ दिया जाता है।
  • तीसरे हाथ पर, घोषित करने के लिए खिलाड़ी नंबर 1 लौटाता है।
  • चुने गए अनुबंध पत्ते या पिक (मूल्य ग्यारह बार चार), अनुबंध जीतकर चालीस-चौदह अंक होते हैं, जो कि राशि है जो आप अधिक मात्रा के जोखिम के बिना नीलामी में प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान दें कि यदि उन्होंने चार मल्टीप्लायरों के द्वारा चालीस-चौदहों से अधिक की अपनी बोली बढ़ाने का जोखिम उठाया था, तो अपने आप को खोने के बिना आने के लिए अनुबंध को बदलना पड़ता। अर्थात्, चार से ग्यारह, चालीस-चौथाई, यदि वह खुद को अधिक से अधिक मजबूर कर देता है, उदाहरण के लिए, चालीस-आठ, वह कई चीजें कर सकता था:
  • एक अनुबंध शाहबलूत या क्लबों बारह मूल्य चार बारह बराबर करने के लिए अड़तालीस आधारित घोषित है, लेकिन इसका मतलब यह होगा कि वह इकसठ अंक घोषक खेलने के बाद खिलाड़ी एक अनुबंध है कि जीत के लिए तैयार था नहीं मिल सका हुकुम थे और क्लब नहीं थे
  • स्काट इस प्रकार मत लो चार से पांच (स्काट को देखने के लिए नहीं याद गुणक के लिए +1 कहते हैं) ने अपने गुणक को ऊपर उठाने इसलिए अब 4 + 1, पाँच ग्यारह (यह मानते हुए कोई बदलाव नहीं अनुबंध छोड़ देता है या पिका है मूल्य ग्यारह) पचास-पांच, बोली राशि को पार किया होगा, चालीस-आठ, और अधिक, overbidding के जोखिम के बिना पचास-पांच तक बोली लगा सकती थी। यदि खिलाड़ी उतना ही जोखिम भरा घोषित करने के लिए किसी विशेष कदम चौवालीस के एक अनुबंध के साथ अड़तालीस अप करने के लिए ज़्यादा बोली बिना खेलने लेकिन ताश भी छिपा हीरे की जैक मिलेगा फ्लिप करने के लिए किया था वह के रूप में श्रेष्ठ बनने के बिना उस राशि पर पहुँच गए हैं सकता है स्काट घोषक खिलाड़ी को मिलती है जो है, चलो कहते हैं कि खिलाड़ी लिखने है या जाने क्लब, हुकुम और दिल, चार की कुल गुणक में होने के लिए बोलनेवाला +1 (तीन matadors और घोषक जा रहा है के लिए एक) की Bube। घोषित करने के लिए अपने हाथ में कार्ड चार matadors प्लस वन शामिल करने के लिए यह पाया जाता है कि वास्तव में Bube या हीरे की जैक स्काट में था इसलिए अब एक चार गुणक लेकिन पाँच है (ताश चालू करने के लिए )। अब वह उस अनुबंध को खेल सकता है जिसे वह अपने दिमाग में रखता था या उस गुणक के साथ पूरी तरह से अपने हाथ का मूल्यांकन कर सकता था और अनुबंध बदल सकता था।
  • घोषणा महान खेल एक अनुबंध के आधार बीस मूल्य चार से गुणा छियानबे के बराबर होती है लेकिन इस मामले में, खतरे में डालकर किया जाएगा क्योंकि वह एक महान खेल है, लेकिन एक अनुबंध दिल का उपयोग करने की योजना नहीं बना रहा था कि पहले मामले में के रूप में अनुबंध विफल ।
  • चालीस-पांच के मूल्य के साथ एक अनुबंध खुला चालें घोषित करें, अर्थात, आप स्केट ले सकते हैं लेकिन कार्ड से शुरू करने से पहले आपको अन्य खिलाड़ियों को अपने कार्ड दिखाना होगा। यह उन्हें मेज पर रखकर किया जाता है। पिछले मामले में और पहले मामले में समान जोखिम।
  • अनुबंध जीतने से, बोली की राशि और पचास अतिरिक्त जोड़ें।
  • जब तीसरा हाथ खत्म हो रहा है तो खेल का आंशिक परिणाम है: 1- 220- 2- 40- 3-98
  • 12
    पहले सेट से अधिक अंक अर्जित करके खेल जीतें। स्केट गेम जीतने के लिए आपको यथासंभव अधिक अंक प्राप्त करना होगा। इससे पहले, खिलाड़ी जीतने के लिए कई अंक या हाथ सेट करते हैं:
  • बारह, अठारह या पच्चीस हाथ और जब सबसे अधिक अंक जीतने वाला व्यक्ति जीतता है, एक ड्रॉ के मामले में आप एक टायब्रेकर हाथ खेल सकते हैं या दो विजेता घोषित कर सकते हैं।
  • कई अंक और पहले इसे जीतने के लिए, उदाहरण के लिए, एक हजार
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्काट का एक डेक या अनुकूलित डेक।
    • दो से चार खिलाड़ियों
    • अंक लेने के लिए पेपर और पेंसिल

    युक्तियाँ

    • याद रखें कि मैदकों की गणना करने के लिए आपको क्लबों के जैक से केवल एक जैक को जोड़ना है, या नहीं। यही कारण है, अगर आप केवल एक Matador खेल रहा है, तो आप क्लब और दो matadors खिलाफ खेल हुकुम के गुलाम की कमी क्लबों में से जैक है, तो आप केवल जोड़ने के लिए एक matadors आपके पास है या नहीं करने के लिए रिपोर्टिंग की है। अंतिम मामले का गुणक सिद्धांत तीन में होगा।
    • इसे खेलने के लिए आसान बनाने के लिए ये सरल नियम याद रखें:
    • जब आप अपने हाथों में हत्यारे रखते हैं तो आप मैदकों के साथ खेलते हैं - और उनके खिलाफ जब आपके पास नहीं है, साधारण तथ्य यह है कि अन्य खिलाड़ियों के पास है और इस कारण से आप हत्यारों के खिलाफ खेलते हैं।
    • यह एक हाथ खेल कहा जाता है जब आप इस तथ्य के कारण कार्ड के अंत तक स्केट को नहीं बढ़ाते हैं कि आप जब सौदा करते हैं तो कार्ड के साथ खेलते हैं। इसे स्काट गेम कहा जाता है जब आप इसे चुनते हैं क्योंकि आप स्केट के साथ खेलते हैं और दो कार्ड त्याग देते हैं
    • आप overbidding क्योंकि आप क्योंकि आप कोई जरा भी है कि आप चार matadors के खिलाफ खेलने के बारे में सोच सकते की लेकिन स्काट (कार्ड चेहरा नीचे) क्लब और हुकुम के गुलाम उठाकर सावधान रहना होगा और उसके बाद चार matadors खेल के साथ प्रकट होता खिलाफ खेल बिताते थे दोनों। इसलिए, गुणक अब पांच (चार जॉटस प्लस एक घोषित करने के लिए) नहीं होगा, लेकिन तीन (दो प्लस वन), नतीजे, आप इसे जानते हुए बिना श्रेष्ठ हैं। इस राशि को गुणा जो आप प्राप्त कर सकते हैं करने के लिए कम होने का नतीजा है कम है लेकिन ताश के रूप में के बाद नीलामी या घोषक खेलने (यदि खेल हाथ), जब तक जाग नहीं भी ताश आप पा बदल सकता जिस के साथ आप यह जानने के बिना बाहर हो चुके हैं या बस इसके विपरीत, आप अपने गुणक को बढ़ाने के लिए एक हत्यारा में स्केट में खोजने की आशा में पोस्ट करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं
    • इस स्मरक याद रखें जैक के आदेश भूल जाते हैं या शुरू करने के लिए स्पष्ट किया जाना चाहिए कि पहले इस क्रम में काला और फिर लाल कार्ड जाना buben- नहीं करने के लिए: क्लब, हुकुम, पान और हीरे। एक वाक्यांश का आविष्कार, उदाहरण के लिए- मुझे एक मिला तिपतिया घास और एक मधुमक्खी stang में दिल अपने डंक के साथ हीरा. क्लासिक पत्रों के आदेश को भी याद रखें - एकोर, पत्ते, दिल और घंटी - एकोर और पत्ते या प्रकृति से जुड़े हुए हैं और दिल और रटल्स गोल ऑब्जेक्ट हैं। इस तरह आपको याद होगा कि पहली प्रकृति और फिर गोल ऑब्जेक्ट्स
    • ध्यान में रखना एक और बात यह है कि आपको याद है, अगर आप क्लासिक डेक के साथ खेलते हैं, तो कार्ड का क्रम। ऐसा करने के लिए, ध्यान दें कि अप्रत्यक्ष साधन के तहत (नीचे, अंग्रेजी में) और ober ओवर (उपरोक्त, अंग्रेजी में) इसलिए- unter (jota या bube) कार्ड की प्राथमिकता में नीचे दिया गया है और ऊबे (रानी या मुझे दे दो) ऊपर एक यद्यपि आपको यह ध्यान रखना होगा कि असेंबल या बब या जॉटस हैं और दो अनुबंधों में विशेष अनुप्रयोग हैं इसके अलावा, आंकड़े सुराग देते हैं, unter के नीचे और उसके प्रतीक है ओबेर इसे शीर्ष भाग में है
    • बोली लगाने के लिए बहादुर रहें क्योंकि यद्यपि आपको लगता है कि आपके पास तीनों का गुणक है, उदाहरण के लिए, यदि आपको नब्बे या अधिक अंक मिलते हैं (बिना घोषणा के लिए) तो आपको +1 होता है और यदि आप यह भी घोषणा करना चाहते हैं कि आपके पास +2 है उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, आप स्कैट के बिना चालान के बिना करना चाहते हैं और कोई व्यक्ति आपका निशाना बनता है, तो आप हमेशा अनुबंध के मूल्य को चौबीस से तीसरे तक बढ़ाकर विचार कर सकते हैं। याद रखें कि चालान के बिना अनुबंध का मूल्य मल्टीप्लायरों से प्रभावित नहीं होता है
    • यदि आपके पास स्केट का एक डेक नहीं है तो आप कर सकते हैं स्पेनिश, फ्रेंच या अंग्रेजी को बनाने या अनुकूलित करना.
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