ekterya.com

कैसे डबल डेक pinacle के साथ अच्छी तरह से खेलने के लिए

क्या आपको पता है कि कैसे पिनोची खेलना है लेकिन क्या आप अपनी तकनीक को सुधारना चाहते हैं? क्या आप खेलना शुरू करना चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि जब वह पहले से ही शर्त लगाता है तो अपने पार्टनर को कैसे शर्त और जवाब देना है? नीलामी जीतने के लिए कुछ महत्वपूर्ण बात है क्योंकि आप यह निर्देश कर सकते हैं कि आप अपना हाथ किस कार्ड पर खोलते हैं इस लेख को पढ़ते रहें और आप मुख्य सम्मेलनों के साथ-साथ एक निश्चित बुनियादी रणनीति को भी जानते होंगे।

चरणों

1
अपने कार्ड का आदेश दें कुछ लोगों को यकीन है और कार्ड के आदेश देने के बिना खेलने लेकिन जो लोग शुरू कर रहे हैं के लिए सबसे अच्छा प्रकार उन्हें लाठी से और से ठीक है, यानी, इक्के, दसियों, राजा, रानी, ​​जैक के लिए छोड़ दिया है सकते हैं। यदि आपके पास एक ही आंकड़े के कई कार्ड हैं, तो उन्हें गिनती के समय से एक साथ रख दें, उन्हें ढूंढना आसान होगा। उन्हें ऐसे तरीके से स्थापित करने में सक्षम होने के लिए कि वे वैकल्पिक रंगों में हैं और पाइक्स और हीरे के साथ मिलकर सक्षम हो सकते हैं। यह आपको बहुत अधिक तेजी से पिनके का पता लगाने में मदद करेगा
  • 2
    आपके पिनले हाथ में मौजूद बिंदुओं की समीक्षा करें
  • चित्र Pinocombis2 शीर्षक
    3
    आपके पास अंक जोड़ने या जोड़ना सभी शुरुआती लोगों के लिए अंक की गिनती एक ओडिसी हो सकती है, इसलिए यह बहुत कम है और क्रम में अच्छा है। तब आप कदमों को छोड़ सकते हैं और आप तेज़ी से जाएंगे।
  • अब यह मायने रखता है
  • रोंडा।
  • अगर आपके पास इक्के का गोल है तो गणना करें
  • यदि आपके पास राजाओं का दौर है, तो गणना करें
  • गणना करें कि आपके पास राइन का दौर है
  • गणना करें अगर आपके पास जैक का एक गोल है
  • विवाह।
  • आपके पास विवाहों की गणना करें
  • पिनोकल।
  • आपके पास पिनचिह्नों की गणना करें
  • Escalera।
  • बताओ अगर आपके पास कोई सीढ़ियों या दो भी हैं और आप एक चुन सकते हैं जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है
  • Video: The Great Gildersleeve: Jolly Boys Gift / Bronco Disappears / Marjorie's Wedding

    छवि शीर्षक अधिक साइन करें
    4
    आपके पास सभी बिंदुओं को जोड़ें
  • 5
    बुनियादी सम्मेलनों को जानेंयह सभी इस पर निर्भर करता है कि आपको शर्त खोलनी है या यदि आपको अपने पार्टनर का जवाब देना होगा जो पहले से ही शर्त खोले हैं लेकिन सबसे पहले, आपको सीखना चाहिए कि आपके साथी को कितनी बातों को पढ़ाना है। याद रखें कि जब आप अपने साथी को सिखाते हैं कि संयोजन में आपके पास कितने अंक हैं सीढ़ी पर भरोसा मत करो बस उसे संयोजन दिखाएं छवि में, एक साधारण पिनल (पिकास का घन और हीरा का जोटा)
  • अगर आपके पास 20 अंक हैं तो अपने पार्टनर को 2 अंकों की छलांग बताएं। यही कारण है कि है, प्रतिद्वंद्वी से पहले आप 50 पर शर्त खोलने जा रहा है, तो और आप केवल 24 संयोजनों अपने साथी को पढ़ाने चाहिए इन 24 शर्त 52. आपका पार्टनर आपको संयोजनों में कम से कम 20 अंक ग्रहण करेगा। उसी तरह के अधिनियम अगर आपके पास 30, 40, 50 आदि हैं। उदाहरण के लिए, छवि में, आपके पास एक डबल पिनैल है, इसलिए आपके पास 30 अंक हैं इन बिंदुओं को अपने पहले शर्त 53 पर दांव लगाकर अपने साथी को दिखाएं।
  • 60 से अपने पार्टनर के संयोजन को सिखाओ। जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं कि आपको पिनैलिक पता है, तो 60 से दांव 5 से 5 तक जाते हैं। 65, 70, 75 आदि। इसलिए, संकेत प्रणाली मूल रूप से बदलती है। यहां हमें दो मामलों को अंतर करना होगा।
  • यदि आपके प्रतिद्वंद्वी के दांव 60 या आपके पास हैं कम से कम 26 संयोजनों में आपको 10 अंकों की छलांग लगानी चाहिए, इसलिए- प्रतिद्वंद्वी 60, आप 70. आपका साथी मान लेगा कि आपके पास कम से कम 26 अंक हैं।
  • यदि आपके प्रतिद्वंद्वी बाइट्स या 70 तक पहुंचता है और आपके पास है कम से कम 36 संयोजनों में आपको 10 अंकों की छलांग लगाई जानी चाहिए, इसलिए- प्रतिद्वंद्वी 70, आप 80. आपका साथी मान लेगा कि आपके पास कम से कम 36 अंक हैं।
  • अगर आपके पास इक्के का दौर है, तो 51 (केवल उद्घाटन में) खोलें, अर्थात, अगर आपके पास प्रत्येक सूट का एक एसी होता है जो कुल 10 अंक बनाता है। यदि आप इक्के है इसके बजाय, 59 डबल राउंड के साथ जाना, यह 150 आपका पार्टनर की कुल करने के लिए अंक लाने ऐसा नहीं होना चाहिए जब तक आप कोई शादी या cartas.Por बुरा उदाहरण है प्रत्येक सूट में दो इक्के है, छवि है इक्के का दौर, अगर अपने साथी 50 के साथ खुला नहीं था आप इन 10 अंक इक्के 51 खोलने दिखाने में सक्षम हो गया था, लेकिन जैसा कि दांव 56 के लिए गुलाब का कोई तरीका नहीं है (जब तक आप अपने साथी के किसी भी तरह याद) देने के लिए पता है कि आपके पास इक्के का गोल है, तो यह सबसे अच्छा है कि आप पास



  • जुगर्बीनपिनकल कॉन 8 बस्ता पासा (कोई सीढ़ी नहीं) की छवि
    6

    Video: Michael Dalcoe The CEO How to Make Money with Karatbars Michael Dalcoe The CEO

    तय करें कि आप जीत चुनने, पास करने या संयोजनों को सिखाने की कोशिश करना चाहते हैं।
  • यदि आपके सभी बिंदुओं को जोड़ने से आप सीढ़ी के बगल में 8 से 17 अंक के बीच होते हैं, तो शायद आप 50 में शर्त खोलना चाहते हैं या अपने प्रतिद्वंद्वी को पहले से ही खोले जाने पर एक आंकड़ा बढ़ाएं (यह दिखाए बिना), यह आपके साथी को विचार देगा कि आप तुरुप का चयन करना चाहते हैं इस मामले में कि आपके साथी ने पहले ही आपको संयोजनों को सिखाया है, यह बेहतर है कि आप अपने प्रतिद्वंद्वी से अधिक एक नंबर की शर्त और जीत चुनते हैं। आपका साथी तब तक गुजरता है जब तक वह नहीं सोचता कि उसके पास ट्रम्प चुनने के लिए अच्छे कार्ड हैं, उदाहरण के लिए, अगर उसके पास कई कार्ड चुनने के लिए एक सूट है
  • अपने साथी और संयोजन दिखाना बिना शर्त खुलता है तो आप सीढ़ियों की जरूरत नहीं है, लेकिन आप 0 और 17 के बीच बेहतर है क्योंकि आ रहा है दांव कार्ड आप के बारे में अपने साथी से गलत संकेत दे सकता है अगर की है। अपने साथी के सम्मेलनों के साथ संयोजनों को दिखाएं, यदि आपके पास है। छवि में, आपके पास 8 अंक हैं, दो साधारण विवाह (क्लब और हुकुम), कुल में 4 अंक (प्रत्येक के लिए 2) और एक सिंगल पिनाच (हुकुम का घन और हीरा का जटा)। 4 अंक आप सीढ़ियों नहीं है, तो यह आपके गुजर साथी शर्त करने के लिए करता है, तो आप कह 53`re सिखाने आप 20 अंक है, क्योंकि सबसे अच्छा है और अगर आप शर्त लगा 52 सोच सकते हैं आप अच्छा कार्ड विजय चुनना है और वास्तव में आप केवल shamrocks चुन सकते हैं या हो सकता है पिकास (क्योंकि वे केवल क्लब हैं जिसमें आपका विवाह है) और इनमें कुछ अक्षर जीतने के लिए हैं समाधान- पास आपका साझेदार शर्त लगाएगा कि उसके पास अच्छे कार्ड हैं या वह पास करेगा अगर वह सोचता है कि वह आपकी मदद के बिना इसे प्राप्त नहीं कर सकता है।
  • यदि आपका पार्टनर आपको पहली शर्त में संयोजन दिखाता है, तो जो कुछ भी हो, उसे हमेशा उसे उत्तर देने के लिए उत्तर दें या किसी संख्या के साथ। आप विवाह नहीं कर सकते हैं और यदि आपके पास विवाह नहीं हैं तो आप ट्रम्प को नहीं चुन सकते हैं तो यह सिर्फ तुम्हारे साथ हो रहा है ताकि आपको पता हो कि आप क्या शर्त प्राप्त कर सकते हैं।

    Video: Calling All Cars: The Wicked Flea / The Squealing Rat / 26th Wife / The Teardrop Charm

    अनन पिनेटल पसा 30 नामक छवि
    छवि में, जैसा कि आप देख रहे हैं कि खिलाड़ी नोविरा ने 53 अंकों के साथ 30 अंकों के स्कोर दिखाए हैं। यदि पार्टनर, मॉर्गस 2 पारित किया गया, तो नोविरा ट्रम्प सूट का चयन नहीं कर सका क्योंकि उनके पास ऐसा करने के लिए कोई विवाह नहीं है। तुरंत वे अपने हाथ खो देते हैं, 53 अंक घटाकर (शर्त तक पहुंचने तक)। इसलिए, यह बेहतर है कि पार्टनर ने अपने साथी को बताने के लिए एक और नंबर, 54, को दांव लगाया कि वह जीतना चुन सकता है।
  • जुगर्बीनपिनकल कॉन 8 बस्ता पासा (कोई सीढ़ी नहीं) की छवि
    7
    अगर आप उस शर्त को नहीं पाएं जो आप करना चाहते हैं जब आपके संयोजन और सीढ़ी और आपके साथी के प्लस 20 की शर्त आपको जो शर्त प्राप्त करना चाहते हैं, वह नहीं पहुंचती, ऐसा होता है। उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि आपके पास पिनैस, इक्के का गोल और सीढ़ी है यह कुल 4 (साधारण पिनल) + 10 (एकल दौर) + 15 (एकल सीधे) बनाता है। आपके साथी ने आपको 20 संयोजनों को सिखाया है, इसलिए यह सब जोड़कर आपके पास 49. यह ध्यान में रखते हुए कि सदैव आपको 20 अंक प्राप्त करना पड़ता है या आप पास जाते हैं, आप जानते हैं कि 49, 20 से जोड़कर, आप 69 तक पहुंच सकते हैं क्योंकि जब आप चाल के स्तर पर जाते हैं और 20 अंक प्राप्त करते हैं, तो आप पहले ही अनुबंध हासिल कर लेते थे हालांकि, यदि आप 75 (70 के बजाय, क्योंकि यह 60 से 5 से पांच के बीच में है) को दांव पर लगा है, तो आपको 20 लेकिन 25 नहीं मिलनी चाहिए, इसलिए इसे पाने के लिए आपको और अधिक लागत आएगी। याद रखें: अपने अंक जोड़कर अपने साथी के साथ, यदि आपके पास हैं, और इन 20 में जोड़ें तो आपको परिणाम के रूप में कितने दांव लगाएंगे, जिससे आप 20 अंकों से ज्यादा अंक प्राप्त कर सकते हैं।.छवि में, आपके पास 8 अंक हैं और आपके साथी के पास कम से कम 8 अंक हो सकते हैं। यदि आप 8 + 8 = 16 जोड़ते हैं और यदि आप इस राशि +20 में जोड़ते हैं तो आपके पास 36 अंक होते हैं। यदि आप 52 को शर्त लगाते हैं कि आपको 52 - 16 = 36, जो कि 16 + 20 (20 मिनट जो आपको मिलना चाहिए) को शर्त में लेना है, तो ध्यान में रखते हुए। अंकों की इस राशि के साथ शर्त लगाने के लिए सलाह नहीं दी जाती है क्योंकि आपको न केवल 20 मिनट का फायदा मिलना चाहिए बल्कि आपको प्रति चालान तक अधिक तक पहुंचने चाहिए। वास्तव में यह आधे से ज्यादा हो सकता है यदि हम ध्यान देते हैं कि कुल में 50 अंक (50 - 36 = 14) हैं, तो विरोधियों ने आपको 15 अंकों की चाल से आसानी से विफल कर दिया होगा, हालांकि वे अपने संयोजन नहीं जोड़ पाएंगे क्योंकि वे 20 तक नहीं पहुंचे जो आपको अपने मार्कर से 52 को घटाना होगा
  • छवि शीर्षक रीगलडे 500 (सही)
    8
    पास अगर आप 500 के करीब हैं यदि आप जानते हैं कि आप जीतने जा रहे हैं और आपके पास संयोजन में कई बिंदु हैं, तो आपको अनुबंध खोने के लिए खतरनाक नहीं है और इसे घटा दिया जाएगा। सबसे अच्छी बात यह है कि जाओ और कोशिश करो मेल के दौरान 20 हो रही संयोजन बचाएं और पांच सौ तक पहुंचें। छवि में ईडब्ल्यू टीम की 412 अंक हैं और कुल 39 अंकों के संयोजन हैं, यदि वे शर्त नहीं लगाते हैं, और विरोध टीम ने दिल को एक ट्रम्प के रूप में चुना, तो वे 20 (कम से कम चाल) + 39 (संयोजन) = 59 जोड़ देंगे कहते हैं कि, 412 + 59 = 471. यदि वे इस गेम को जीतने के लिए 29 से अधिक जीतते हैं, लेकिन यदि वे शर्त लगाते हैं कि वे कुल शर्त को घटाने के लिए 412 से आगे बढ़ते हैं, तो यह पर्याप्त होगा। इसलिए पास करना और प्राप्त करने का प्रयास करना बेहतर है शर्त को खोने के लिए अंक खोने के जोखिम के बिना संयोगों को बचाएं और जब तक विरोधियों ने नीलामी हासिल नहीं कर ली है, तब तक वे इसे खो देते हैं और अगले हाथ में छवि के मामले में आप शायद जीत सकते हैं।
  • अंक के साथ REGLADEL20 शीर्षक वाली छवि
    9
    याद रखें कि पिंट में आपको ट्रिक्स चरण में कम से कम 20 अंक मिलना चाहिए, हालांकि संयोजन में आप सैद्धांतिक रूप से पास होते हैं और केवल 15 अंक की आवश्यकता होती है। आपको हमेशा 20 न्यूनतम प्राप्त करना चाहिए. ऊपर मामला हो सकता है, उदाहरण के लिए, कि 50 अंक की कुल चाल में प्राप्त करने के लिए, यदि आप संयोजन 45 है पर विचार और शर्त 50 पर था तुम सिर्फ 50 के लिए 5 प्राप्त करने के लिए है कि नहीं, बल्कि जब तक लग रहे हैं इस मामले में आपको कम से कम 20 प्राप्त करना होगा, यदि आप अनुबंध खो देते हैं प्रतिद्वंद्वियों को 20 प्राप्त करना चाहिए, यदि वे प्राप्त संयोजन जोड़ना चाहते हैं। छवि में, एसएन टीम में कुल 38 अंक हैं। उन्होंने जो शर्त बनाई थी वह 65 थी 65 - 38 = 27. अनुबंध जीतने के लिए उन्हें लाभ में 27 अंक मिलना चाहिए। यही है, 20 (न्यूनतम) प्लस 7. अगर उन्हें 20 मिनट नहीं मिले, तो वे अनुबंध नहीं जीत पाएंगे और उनका स्कोर 65 से घटाया जाएगा।
  • रूलींग रूल शीर्षक वाली छवि (सही)
    10
    एक अंतिम सम्मेलन सीखिए, जोटा सोबर इक्का। आप उस सूट में, अगले चाल ले सकते हैं कि जब भी आप एक इक्का का उपयोग करें और अपने साथी के बारे में एक जोत का उपयोग के रूप में आप संकेत मिलता है। आपको लगता है कि सूट में और अधिक कार्ड नहीं हो सकता है बस अधिक इक्के हो सकता है या और इसलिए किसी भी मामले में आप अगले चाल ले सकते हैं बल्ला जीतने के लिए असफल करने के लिए मजबूर कर रहा है। छवि में, खिलाड़ी rubydo एक इक्का साथ चाल खोला और उसके साथी moe67 एक जैक का इस्तेमाल किया (बजाय अंक की एक पत्र के साथ अंक भेजने की: ऐस, 10, राजा) इसलिए वह यह दर्शाता है कि कोई और अधिक है या तो क्लब के पत्र या यदि rubydo इसे फिर से उपयोग करते हैं, क्योंकि आप एक इक्का उपयोग कर सकते हैं और चाल जीत या तुरुप सूट में असफल हो जाएगा (दिल) और जीत इसलिए कि छड़ी के साथ अगले चाल जीत सकते हैं कि सूट का इक्का है भी चाल
  • युक्तियाँ

    • इन सभी तकनीकों को सीखने का सबसे अच्छा तरीका है थोड़ा सा खेलते हैं। विशेषज्ञों को आप को सिखाने के लिए देखो, हालांकि यह बिल्कुल जरूरी नहीं है, बहुत से लोग अकेले खेलना सीखते हैं, हालांकि इसमें अधिक समय लगता है उतना ही फायदेमंद है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com