ekterya.com

कीचड़ को नरम कैसे करें

कीचड़ सभी सही तरीके से लोचदार और उज्ज्वल है। यह तनाव को जारी करने और मजेदार ध्वनियों को बनाने के लिए एकदम सही है लेकिन अब, जब आप अपने कंटेनर से कीचड़ निकालते हैं, तो आपको पता है कि यह एक चट्टान के रूप में कठिन है। सौभाग्य से, आपके पास कई बाहों को अपनी आस्तीन में बांट दिया जाता है, जिससे आप दुबला की तरह लौटना छोड़ सकते हैं।

चरणों

विधि 1
कीचड़ को नरम करने के लिए सरल तरीकों का उपयोग करें

छवि का शीर्षक सॉफ्टन स्लीम चरण 1
1
थोड़ा पानी जोड़ें यह बहुत आसान लगता है, है ना? लेकिन यह सच है, आप इस तरह से कुछ गड़बड़ी relive कर सकते हैं। एक कटोरी में कीचड़ रखें और थोड़ा पानी जोड़ें। निश्चित रूप से आपको एक चम्मच से ज्यादा की आवश्यकता नहीं होगी। तब आपको केवल इसे गूंध करना पड़ता है जब तक कि यह नरम नहीं हो जाता।
  • छवि का शीर्षक सॉफ्टन कीचड़ चरण 2

    Video: DIY Edible Makeup Pranks! DIY Makeup Tutorial with 10 Funny Pranks and Life Hacks

    2
    कुछ जीवाणुरोधी जेल रखो। कीचड़ को नरम करने का दूसरा तरीका एक बूंद या दो जीवाणुरोधी जेल जोड़कर है। ब्रांड कोई फर्क नहीं पड़ता कंटेनर में कीचड़ को रखें और उस पर जेल की एक बूंद तो छोड़ दें। एक चम्मच का प्रयोग करें इसे आप जितना अच्छा कर सकते हैं उसे हल करने के लिए। तब तक आप इसे गूंध कर सकते हैं जब तक यह नरम नहीं होता। इसके अलावा, अब कीचड़ बैक्टीरिया से मुक्त हो जाएगा (कम से कम थोड़ी देर के लिए)
  • यदि आप पहली कोशिश पर नरम नहीं होता तो आप अधिक जेल जोड़ सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक सॉफ्टन स्लीम चरण 3
    3

    Video: 10,000 POUNDS OF SLIME IN BATH CHALLENGE!

    लोमोन के साथ ह्यूमेक्टोला लोशन या मॉइस्चराइज़र त्वचा को अच्छी और नरम रखता है और कीचड़ के लिए भी ऐसा ही कर सकता है। कल्पना कीजिए! बस एक कंटेनर में एक बड़ा चमचा या दो डालना (चार या पांच पंप अगर आपका लोशन पंप के साथ आता है) थोड़ा पानी जोड़ें और मिश्रण करें। अब मज़ा हिस्सा आता है! कटोरा में कीचड़ फेंको और इसे थोड़ा स्क्वैश करें एक बार जब चिकनाई लोशन से ढंका हो जाती है, तो आप इसे हटा सकते हैं और इसे गूंध कर सकते हैं जब तक यह नरम नहीं हो जाता।
  • छवि का शीर्षक सॉफ्टन स्लीम चरण 4



    4
    अधिक गोंद जोड़ें कभी-कभी यह थोड़ी अधिक गोंद जोड़ने में मदद करता है यदि आप उस नुस्खा का पालन करते हैं जिसमें आप गोंद, बोरेक्स और कपड़े धोने का डिटर्जेंट या तरल स्टार्च का इस्तेमाल करते हैं। एक चम्मच या इतनी जोड़ें और जब तक यह नरम हो तो तक कीचड़ गूंध।
  • विधि 2
    गर्मी के साथ कीचड़ को नमस्कार करें

    छवि का शीर्षक सॉफ्टन स्लीम चरण 5
    1
    चोली गर्म पानी में भिगो दें। कुछ गर्म पानी को एक कंटेनर में डालें और अंदर कीचड़ रखें। आप इसे अपने हाथों से एक छोटे से मिश्रण कर सकते हैं इसे एक मिनट के लिए पानी में रखें या फिर ऐसा लगता है कि यह अलग हो रहा है, लेकिन यह ठीक हो जाएगा।
  • छवि का शीर्षक सॉफ्टन स्लीम चरण 6
    2
    10 सेकंड के लिए माइक्रोवेव में कीचड़ रखो। इसे पानी से बाहर ले जाओ और इसे बाहर निचोड़। उसमें पानी मत छोड़ो। इसे एक माइक्रोवेव-सुरक्षित कंटेनर में रखें और इसे लगभग 10 सेकंड के लिए भिगो दें माइक्रोवेव में कीचड़ को एक मिनट या उससे पहले निकालने से पहले छोड़ दें ताकि आपकी उंगलियों को जला न जाए। यह किसी भी कीचड़ के लिए जला नहीं लायक है
  • छवि का शीर्षक सॉफ्टन स्लिम का चरण 7
    3
    अतिरिक्त लोअरिंग पावर के लिए थोड़ा लोशन या मॉइस्चराइज़र जोड़ें। लोशन के एक या दो चम्मच डालें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सा एक यदि आप खुशबू वाले लोगों का उपयोग करते हैं, तो मुस्कराते हुए सुगंध भी सूख जाएगा लोच को कीचड़ के साथ मिश्रण करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें ये पांच आओ! आपने कीचड़ को नरम किया है
  • यदि कीचड़ बहुत नरम लगती है, तो थोड़ा ट्रिगर जोड़ें उत्प्रेरक ही है कि आप पहली बार कीचड़ बनाने के लिए क्या इस्तेमाल कर चुके हैं, जैसे ग्लास पानी में भंग के आधे से एक बड़ा चमचा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com