ekterya.com

कैसे नग्न चलने के लिए प्यार करने के लिए

नग्न चलने के लिए प्यार करना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आपको अपने शरीर को पसंद नहीं है या आत्मसम्मान कम नहीं है। आप अपनी मस्तिष्क की छवि में सुधार करके और खुद का ख्याल रखकर अपना मन बदल सकते हैं। नग्न रूप से अधिक समय बिताने, नकारात्मक विचारों को पुनर्विचार करने और देखभाल करने वालों के साथ समय बिताने जैसी चीजें आपको नग्न चलने के लिए प्यार के अपने लक्ष्य के करीब ला सकती हैं।

चरणों

विधि 1
अपना दृष्टिकोण बदलें

इमेज का शीर्षक प्यार बनने नग्न चरण 1
1
कारणों को पहचानें कि आप नंगा चलना पसंद क्यों करना चाहते हैं जब आप नग्न होते हैं, जिस तरह से आप महसूस करते हैं, आप को बदलने के लिए प्रेरित करते हैं, तो कुछ कारणों की पहचान करें कि आप नग्न होने पर आपको अच्छा क्यों महसूस करना चाहते हैं। इन कारणों को लिखें ताकि आप उनकी समीक्षा कर सकें और तय कर सकें कि क्या उन्हें आपके साथ या किसी और के साथ क्या करना है यदि आपके कारणों से आपके साथ क्या करना है, तो आपके शरीर की छवि को बेहतर बनाने के लिए आपके पास स्वस्थ प्रेरणा है यदि यह कोई और है, तो संभवतः आपके शरीर की छवि को बदलने का कोई स्वस्थ कारण नहीं है और आपको सहायता के लिए एक चिकित्सक से मिलने की आवश्यकता हो सकती है।
  • उदाहरण के लिए, आपके साथ क्या कारण हो सकते हैं: "मैं नग्न होने के लिए अच्छा महसूस करना चाहता हूं, इसलिए जब मैं अपनी प्रेमिका के साथ हूं तो मैं हिचक नहीं रह सकता" या "इस गर्मियों में छुट्टी पर जाने पर मैं नग्न समुद्र तट पर जाने के लिए नग्न चलना पसंद करूंगा "।
  • किसी और के साथ ऐसा करने का कारण हो सकता है: "मैं नग्न चलना पसंद करूंगा, ताकि मेरी प्रेमिका मेरे शरीर को अधिक पसंद करे" या "जब मैं नग्न हो तो अच्छा महसूस करना चाहता हूँ ताकि लोग समुद्र तट पर जाते समय मुझे घृणा महसूस न करें न्यडिस्ट। "
  • लव बिग नंगे चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    नग्न अधिक समय व्यतीत करें नंगा होना अधिक आरामदायक महसूस करना शुरू करने के लिए सबसे अच्छे तरीके हैं कपड़े के बिना और अधिक समय बिताना जितना अधिक आप अपने आप को नग्न होने के लिए उजागर करेंगे, आप जितना सहज महसूस करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप समय पर नग्न रहने के दौरान आराम से रहें। गहरी साँस लेने की कोशिश करें या फिर थोड़ा सा नग्न योग करें जब आप बिना कपड़े के आराम कर रहे हों।
  • हर दिन थोड़ी देर के लिए अपने घर (या अपने बेडरूम) के आसपास घूमने की कोशिश करें यदि आपके पास एक पूल है (जहां कोई आपको देख नहीं सकता), नग्न स्नान।
  • छवि का शीर्षक प्यार बनने वाला नग्न चरण 3
    3
    अपनी नग्न शरीर की स्तुति करो अपनी पसंदीदा सुविधाओं की पहचान करने से आपको नग्न होने पर आपको बेहतर महसूस हो सकता है। जब आप नग्न हैं और अपने शरीर के अपने पसंदीदा भागों की पहचान करने के लिए दर्पण में देखो। जैसा कि आप अपने शरीर के कुछ हिस्सों को देखते हैं जो आपको पसंद है, आपको खुद को ज़ोर से बताना चाहिए इस प्रक्रिया को हर दिन दोहराएं और आप अधिक अच्छी विशेषताओं की सूचनाएं शुरू कर देंगे और बेहतर होने के नाते नग्न हो जाएगा।
  • उदाहरण के लिए, आप खुद को बता सकते हैं कि "मुझे वास्तव में मेरे बछड़ों के आकार की तरह" या "मेरे पास एक अच्छा बट है"
  • इमेज का शीर्षक प्यार बनने वाला नग्न चरण 4
    4
    अपने आप को याद दिलाएं कि आपका शरीर अद्वितीय है दुनिया में कई प्रकार के निकाय हैं, इसलिए यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आपके पास एक अद्वितीय और सुंदर शरीर है अन्य निकायों के अलग-अलग तरीके पर ध्यान देने की कोशिश करें ताकि आप महसूस कर सकें कि कई प्रकार के निकाय हैं।
  • ध्यान दें कि अन्य लोगों के शरीर कैसे दिखते हैं जब आप मॉल जाते हैं या फिर सार्वजनिक पूल के लिए बेहतर है लोगों के शरीर के विभिन्न आकार, आकार, रंग और अन्य विशेषताओं को ध्यान में रखें। सावधान रहना न सावधान रहना या मुसीबत में पड़ सकता है।
  • लव बिग नंगे चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने लिए दया करो अपने आप के लिए खेद महसूस करने के लिए अपनी स्वयं की छवि में सुधार कर सकते हैं और आपको नग्न होने के दौरान अपने बारे में बेहतर महसूस करने में सहायता करें। अपने आप को दयालु होने के साथ स्वयं को दया करना है, भले ही आपको लगता है कि आप दयालुता के लायक नहीं हैं यह दयालु दयालु शब्दों, व्यवहारों या विचारों के रूप में उत्पन्न हो सकती है। यदि आप देखते हैं कि आप अपने बारे में क्रूर चीजों को मानते हैं, तो अपने आप से यह पूछने के लिए निम्नलिखित प्रश्न पूछें कि क्या आपको एक क्रूर विचार है:
  • क्या यह सोच कर मुझे अच्छा लगता है?
  • क्या आप इस विचार को किसी मित्र या प्रियजन को बता सकते हैं?
  • क्या यह सोचा मुझे प्रोत्साहित करते हैं?
  • इमेज का शीर्षक प्यार बनना नंगे चरण 6
    6
    सकारात्मक में नकारात्मक विचारों को परिवर्तित करें अगर आपको नग्न होने पर आपको अच्छा महसूस करना मुश्किल लगता है, तो आप अपने नकारात्मक विचारों का शिकार बन सकते हैं। जिस तरह से आप अपने आप से बात करते हैं उसे बदलने से आप नग्न होने पर भी आपको बेहतर महसूस कर सकते हैं। अगली बार जब आप अपने नग्न शरीर के बारे में नकारात्मक विचार करते हैं, तो रोकें और सकारात्मक विचार के लिए नकारात्मक विचार बदल दें।
  • उदाहरण के लिए, सोचें कि आपके पास नकारात्मक विचार है जैसे "मैं सुअर की तरह दिखता हूं।" आप ऐसा कुछ के लिए इस विचार को बदल सकते हैं "शायद मैं सबसे पतला व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन मेरे पास बहुत बड़ी विशेषताएं हैं और मुझे पसंद है कि मेरा शरीर अद्वितीय है।"
  • लव बिग नंगे चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक मंत्र को दोहराएं मंत्र को दोहरा कर आपको शांत हो सकता है जब आप चिंतित होते हैं और अपने भीतर के आलोचक को भी चुप्च कर सकते हैं। आपका मंत्र कुछ भी हो सकता है, लेकिन यदि आपका मंत्र आपको एक सकारात्मक संदेश भेजता है, तो आप इससे अधिक प्राप्त कर सकते हैं।
  • ऐसा कुछ करने की कोशिश करें जैसे "मैं खुद से प्यार करता हूं और मुझे नग्न चलना पसंद है"
  • विधि 2
    अपना ख्याल रखना

    इमेज का शीर्षक प्रेम बनने वाला नंगे चरण 8
    1



    व्यायाम करें नियमित रूप से व्यायाम करके, आप अपने स्वास्थ्य को बेहतर बना सकते हैं और जब आप नग्न होते हैं, तो बेहतर महसूस कर सकते हैं, क्योंकि कुछ अध्ययनों से पता चला है कि नियमित व्यायाम बेहतर शरीर की छवि बना सकते हैं। कुछ प्रकार के व्यायाम की खोज करें जो आप अक्सर आनंद लेते हैं और अक्सर करते हैं प्रत्येक दिन कम से कम 30 मिनट की सामान्य शारीरिक गतिविधि करने का प्रयास करें
    • चलने, तैरना, नृत्य करने, एक बाइक चलाने, चलाने या कुछ खेल का अभ्यास करने की कोशिश करें।
  • इमेज का शीर्षक प्यार बनने वाला नग्न चरण 9
    2
    स्वस्थ भोजन खाएं आपके लिए बुरे खाद्य पदार्थ आपके शरीर और मन को नुकसान पहुंचा सकते हैं कुछ अध्ययनों से पता चला है कि उच्च वसा और सरल कार्बोहाइड्रेट (जैसे चीनी या संसाधित आटे) का आपके मूड पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है यह नकारात्मक प्रभाव आपके लिए नग्न चलने का आनंद लेना मुश्किल हो सकता है
  • ऐसे पदार्थ चुनें, जो आपके शरीर को पोषण करते हैं (जैसे फल, सब्जियां, दुबला प्रोटीन और साबुत अनाज)।
  • प्यार बनने के नंगे चरण 10 शीर्षक वाली छवि

    Video: दो औरत एक मर्द देखिये कैसे सभांल पाते है दोनों को , ये वीडियो अकेले में देखे

    3
    बहुतायत से सो जाओ नींद का अभाव आपके शरीर के प्रदर्शन और प्रभावित महसूस करता है। यदि आप लगातार थका हुआ और उदास महसूस करते हैं, तो आपको नग्न होने पर भी अच्छा महसूस होने की संभावना है। सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक रात 7 से 9 घंटों तक सोते हैं ताकि नग्न होने में अच्छा महसूस करने की कोशिश करते हुए आपको सबसे अच्छा तरीका संभव हो।
  • नग्न सोने की कोशिश करो सो रही नग्न में कई लाभ हैं, जिनमें बेहतर नींद, तनाव हार्मोन में कमी और अपने साथी के साथ अंतरंगता में सुधार है।
  • इमेज का शीर्षक प्यार बनने वाला नग्न चरण 11

    Video: Mumtaz Naseem | तुझे इल्म भी ना हो सका और मैं तेरे प्यार में मर गयी | Mehrauli Kavi Sammelan

    4
    अच्छे कपड़े पहनें, जब आप इसे ले लेंगे तो आपको अच्छा लगेगा। आप जो पहनते हैं वह नग्न होने पर आपको महसूस करने के तरीके को प्रभावित कर सकता है, इसलिए ऐसे कपड़े चुनें जो आप को देखने और अच्छा लगे। ऐसे कपड़ों का चयन करें जो आपको अच्छी तरह से फिट होते हैं और आप आराम से महसूस करते हैं। अगर आपने कुछ समय में नए कपड़े नहीं खरीदा हैं, तो एक नए सूट से खुश रहें उपयोग करने के लिए कुछ नया ख़रीदना आपको याद दिलाएगी कि आप अच्छे कामों के लायक हैं, जो आपके कपड़े को निकालते समय आपको अपने बारे में महसूस करने के तरीके को सुधार सकते हैं।
  • यदि आपके नंगे होने का भय आपके साथी के साथ अंतरंगता से संबंधित है, तो सेक्सी अंडरवियर खरीदने की कोशिश करें। कुछ अधोवस्त्र पहने हुए या रेशम के जांघकों आप जब आप घर का कपड़ा निकालते हैं तो आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं।
  • लव बिग नंगे चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    आराम करने के लिए कुछ समय सेट करें अगर आप पर बल दिया जाता है, तो यह अपराध, आत्म-संदेह या चिंता के कारण आपके आत्मसम्मान को प्रभावित कर सकता है आपके सामान्य कल्याण के लिए विश्राम आवश्यक है और आपको बेहतर नग्न महसूस कर सकता है सुनिश्चित करें कि आप बैठकर आराम करने के लिए प्रतिदिन कम से कम 15 मिनट का समय निर्धारित करते हैं। आप ध्यान कर सकते हैं, कुछ गहरी साँस लेने के व्यायाम कर सकते हैं या बस झूठ बोल सकते हैं।
  • आराम करने के लिए एक लंबा बुलबुला स्नान करने की कोशिश करें। यह नग्न होने के साथ एक आराम की गतिविधि को जोड़ देगा, जो नग्न होने के बारे में अधिक सकारात्मक भावनाओं को उत्तेजित कर सकता है।
  • छवि का शीर्षक प्यार बनने वाला नग्न चरण 13
    6
    अपने आप को देखें एक और तरीका है कि आप नग्न होने के बारे में अधिक सकारात्मक भावनाओं को उत्तेजित कर सकते हैं, अपने नग्न शरीर को लाड़ करने के लिए काम करना है। जो लोग एक गरीब शरीर की छवि या कम आत्म सम्मान है आनंद उठाएं करने के लिए गतिविधियों से बचने के लिए करते हैं, लेकिन इन गतिविधियों अपने आप को और अपने शरीर के बारे में अपनी भावनाओं को सुधार कर सकते हैं।
  • यदि आप अपने आप को लाड़ प्यार से बचा है, एक स्पा पर जाएं और मालिश करें, एक शरीर का मुखौटा या कुछ अच्छा शरीर उपचार प्राप्त करें, जिसके लिए आपको नग्न होने की आवश्यकता होती है।
  • इमेज का शीर्षक प्रेम बनने नग्न चरण 14
    7
    आपसे प्यार करते लोगों के साथ समय व्यतीत करें। जिन लोगों के साथ आप समय बिताते हैं और वे आपको कैसा महसूस करते हैं, उनके बारे में सोचें। यदि आपके जीवन में कई नकारात्मक या गंभीर व्यक्ति हैं, तो आप में नगण्य महसूस करने के लिए आपको योगदान नहीं मिल सकता है यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि जिस व्यक्ति के साथ आप अंतरंगता रखते हैं वह अपने नग्न शरीर को स्वीकार करते हैं।
  • यदि आपका साथी आपके शरीर की सराहना नहीं करता है, तो वह इस तथ्य से संबंधित हो सकता है कि आपको नग्न होने का आनंद नहीं मिलता है। वह व्यक्ति छोड़ने पर विचार करें यदि वह आपकी सराहना नहीं करता है कि आप कौन हैं, जैसा कि है
  • इमेज का शीर्षक प्यार बिनिंग नंगे चरण 15
    8
    एक चिकित्सक से बात करने पर विचार करें आप एक बहुत अपने दम पर नग्न होने के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए कर सकते हैं, तब तक आप एक चिकित्सक से बात करने की अगर आपके शरीर की छवि समस्याओं गंभीर हैं या हो सकता है कि वे अपने रिश्ते में समस्याओं का कारण बन सकता है। आप मुसीबत desempeñarte दैनिक है या (जैसे खाने में अनियमितता के रूप में) अन्य समस्या है, तो आप जितनी जल्दी हो सके एक मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर से मदद लेनी चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • धैर्य रखें क्योंकि आप नंगा होने के दौरान अच्छा महसूस करने का प्रयास करते हैं। इससे पहले कि आप अपने नग्न शरीर के साथ सहज महसूस कर सकें, लेकिन हार न दें

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि कुछ स्थानों (स्कूल, काम आदि) में नग्न होने के कारण स्वीकार्य नहीं हो सकता है।
    • अपने राज्य, शहर या प्रांत के कानूनों की जांच करें वे कुछ स्थानों पर न्यडिज्म की अनुमति नहीं दे सकते हैं और कानून द्वारा स्वीकृत हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com