ekterya.com

स्नोबोर्ड के साथ एक स्की लिफ्ट कैसे निकालना

यदि आप स्नोबोर्डिंग का अभ्यास करना चाहते हैं, तो आपको एक एलेवेटर के ऊपर और नीचे जाना होगा। ऐसा करने के लिए, आपको एक स्नोबोर्ड पैकेज किराए पर लेना होगा या खरीदना होगा, जिसमें एक स्नोबोर्ड, फिक्सर्स, बूट, स्टॉम्प पैड, स्ट्रैप्स और हेलमेट शामिल हैं। इसके अलावा, अगर आपको स्की लिफ्ट पर जाने की योजना है, तो आपको टिकट की आवश्यकता है, जो पर्वत पर पहुंचने का एकमात्र तरीका है। एक शुरुआत के रूप में आपको शायद पता ही न हो कि कैसे बाहर निकलना और स्की लिफ्ट में प्रवेश करना है यहां आप सीखेंगे कि स्की लिफ्ट से कैसे निकल जाए, सफलतापूर्वक कैसे चलें, स्नोबोर्ड कैसे न जाए या कैसे।

चरणों

1
बड़े ध्रुवों की जांच करें, जो स्की लिफ्ट को वंश की सूचना देने के लिए, जैसे कि "उतरने के लिए तैयार हो जाओ" के रूप में देखें जब आप यह संकेत देखते हैं तो सुरक्षा बार उठाएं यह देखने के लिए जांचें कि क्या आप अपनी सामग्री आपके साथ लाए हैं या नहीं।



  • 2
    अपने स्नोबोर्ड के मोर्चे को थोड़ा ऊपर उठाएं जब आप उस संकेत को देखते हैं जो "स्की टिप्स अप" कहता है अपनी तरफ बैठो ताकि रैंप को साफ़ करने के लिए आपका बोर्ड सीधे आपके सामने हो। धीरे-धीरे खड़े रहो, जब आपका स्नोबोर्ड जमीन को छू लेता है
  • 3

    Video: अजीब बात है स्की विफल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com