ekterya.com

कैसे एक अमेरिकी लड़की गुड़िया खरीदने के लिए

क्या आप एक अमेरिकी लड़की गुड़िया खरीदना चाहते हैं, लेकिन यह नहीं पता कि इसे खरीदने के लिए या इसे कैसे ख्याल रखना है? तो, यह लेख आपके लिए है याद रखें कि एक गुड़िया बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि वे महंगे हैं।

चरणों

एक अमेरिकन लड़की गुड़िया खरीदें पैदल 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: उस लड़की को कैसे पटाए जो घर से बाहर नहीं निकलती है ?

अमेरिकन गर्ल ब्रांड की एक विस्तृत विविधता गुड़िया है, इसलिए यह सबसे अच्छा है कि आप रिपोर्ट करते हैं एजी गुड़िया में ऐसे गुड़िया हैं जो ऐतिहासिक पात्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं, एमएजी (मेरी अमेरिकी लड़की, अंग्रेज़ी में अपने संक्षिप्त शब्द से या अपने नारे के अनुसार आपके जैसा दिखने वाली एक गुड़िया) और वर्ष की लड़की।
  • ऐतिहासिक पात्रों (हिस्ट्री वर्ण) का प्रतिनिधित्व करने वाले गुड़िया छह मुख्य पुस्तकों के संग्रह के साथ आते हैं जो जानकारी प्रदान करते हैं जो कि इतिहास में समय के एक युग में खरीदार का परिचय देता है और उस समय उसमें बढ़ने जैसा था। ये गुड़िया की सिफारिश की जाती है क्योंकि वे शिक्षाप्रद और शैक्षणिक हैं, वे अतीत में रहते हुए लड़कियों की कहानियों का प्रतिनिधित्व करते हैं और लड़कियों को कहानी में खुद की पहचान कर सकते हैं।
  • मेगा गुड़िया अपने मालिकों की तरह दिखने की कोशिश करते हैं आप सबसे अधिक जैसा दिखता है, आप चुनते हैं यह आज की लड़कियों के लिए है जो रचनात्मक होना चाहते हैं और अपनी कहानियां बनाना चाहते हैं। लड़कियां भी वही कपड़े पहन सकती हैं जो गुड़िया का उपयोग करती हैं। हालांकि, गुड़िया के लिए आप की तरह दिखना जरूरी नहीं है यदि आप नहीं चाहते हैं।
  • वर्ष की गुड़िया लड़की, एजी प्रत्येक वर्ष गुड़िया का एक नया संग्रह प्रस्तुत करती है जो केवल एक वर्ष के लिए उपलब्ध होगी। ये गुड़ियां अक्सर उन तीन पुस्तकों का एक संग्रह होती हैं जो आज की लड़कियों को सामना करना पड़ता है। उदाहरण के लिए, मैककेना के मामले में, (2012 की गुड़िया, पहले से ही सेवानिवृत्त) उसे जिमनास्टिक्स और अच्छे ग्रेड के बीच एक संतुलन मिलना पड़ा।
  • यदि आप संपूर्ण एजी अनुभव जीना चाहते हैं, तो अपनी पहली गुड़िया के रूप में एक ऐतिहासिक चरित्र खरीदने के लिए बेहतर है।
  • एक अमेरिकी लड़की गुड़िया खरीदें खरीदें
    2
    आप किस प्रकार की गुड़िया चाहते हैं, यह तय करें और बहुत कुछ जांच लें।
  • यदि आप एक ऐतिहासिक चरित्र चाहते हैं, तो यह उचित है कि आप प्रत्येक चरित्र की सभी पुस्तकों को पढ़ लें ताकि आप उसे चुनने से पहले जानते हों। अपनी कहानी और गुड़िया के नजारे जैसा आपको पसंद करें।
  • अगर यह वर्ष की गुड़िया है, तो यह सलाह दी जाती है कि आप अपनी कहानियों को पहले पढ़ लें और सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसे पसंद करें क्योंकि यह एक वर्ष के लिए उपलब्ध होगा। फिर उन संग्रहों के सभी उत्पादों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप पसंद करते हैं और इससे पहले कि वे भागते हैं उन्हें खरीदते हैं।
  • यदि आप एक मेगा गुड़िया चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह आपके लिए सही गुड़िया है और वह लगभग सम्मोहित है संपूर्ण एजी संग्रह की जाँच करें और तय करें कि आप कौन सा आइटम चाहते हैं, क्योंकि वे असीमित हैं। सामान और वेशभूषा की एक विस्तृत विविधता है जो काफी महंगा हो सकती है।
  • एक अमेरिकी लड़की गुड़िया खरीदें पैदल 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    जांचें कि क्या आपके क्षेत्र में एक अमेरिकी लड़की की गुड़िया की दुकान है। यदि यह मामला है, निकटतम स्टोर के निर्देशों के लिए ऑनलाइन देखें या अपने शहर के मानचित्र के साथ अपना रास्ता ढूंढें। यदि आप उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखते हैं तो आप यह चुन सकते हैं कि आप किस गुड़िया का चुनाव करेंगे।
  • एक अमेरिकन लड़की गुड़िया खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र 4

    Video: Manualidades Navideñas Como Pintar Un Santa Con Árbol De Navidad

    4
    सुनिश्चित करें कि आप इसे खरीदने से पहले वास्तव में गुड़िया चाहते हैं गुड़िया $ 110 लागत और वापसी योग्य नहीं हैं तय करो कि आप कौन सी गुड़िया चाहते हैं क्या आप एजी गुड़िया, वर्ष की लड़की की गुड़िया या एक ऐतिहासिक चरित्र गुड़िया चाहते हैं?
  • एक अमेरिकी लड़की गुड़िया खरीदें पैदल 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    गुड़िया को कुछ भी बुरा न होने दें। यदि आपके साथ कुछ होता है, तो कोई समस्या नहीं है। अमेरिकी लड़की की दुकानों में एक है "गुड़िया अस्पताल"। वे अपनी एजी कलाई को ठीक कर देंगे यदि उनके पास पशु काटने का कोई निशान है या अगर कुछ भाई ने इसे रंग दिया और इस तरह की चीजें
  • खरीदें एक अमेरिकी लड़की गुड़िया खरीदें चरण 6

    Video: 100 Miniature Electronic & Kitchen Doll Stuff Collection - simplekidscrafts

    6
    सभी सामान खरीदना न करें। वेशभूषा जैसी वस्तुएं बहुत महंगी हैं और शायद आप उन सभी का उपयोग नहीं करेंगे (या आप कभी भी इसका उपयोग नहीं कर सकते हैं)
  • एक अमेरिकी लड़की गुड़िया खरीदें पैदल 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अगर आप 13 से 15 साल के बीच हैं, तो एजी गुड़िया खरीदने पर पुनर्विचार करना चाहिए। इन उम्र के सभी लड़कियां जिन्होंने एजी गुड़िया को पसंद किया और उन्हें अब और नहीं चाहिए एजी गुड़ियां मुख्य रूप से लड़कियों के लिए 8 से 12 साल पुरानी हैं।
  • खरीदें एक अमेरिकी लड़की गुड़िया खरीदें चरण 8
    8
    यदि आप 13 वर्ष या उससे अधिक उम्र के हैं, तो उन लोगों की बात मत मानो जो सोचते हैं कि आपको गुड़िया छोड़ना चाहिए क्योंकि "आप बहुत बड़ी हैं" उन्हें रखना यदि आप वास्तव में एक चाहते हैं, तो बेहतर है कि एजी गुड़िया खरीदने के लिए कैसे बचाया जाए, इस पर युक्तियां सुनीं।
  • युक्तियाँ

    • अपनी गुड़िया के साथ मज़े करो, यह बहुत महंगा है और आप पूरी नई दुनिया का भी पता लगा लेंगे।
    • यदि आप पहली बार कंघी है या अपनी गुड़िया को साफ करते हैं, तो अमेरिकन गर्ल की वेबसाइट पर जाएं, क्योंकि आपको वीडियो और ट्यूटोरियल मिलेगा जो आपकी मदद कर सकते हैं।
    • अगर आप गुड़िया खरीदते हैं, तो एडी गुड़िया के पास वाकई खास और नाजुक बालों के बाद से एक गुड़िया बाल किट खरीदने की अच्छी सलाह है।
    • सभी बैग, लेबल और बक्से रखें क्योंकि इस तरह से, यदि आप कभी भी अपनी गुड़िया बेचना चाहते हैं तो उनका मूल्य बहुत कम नहीं होगा इस तरह 20 साल पहले एक अच्छी कंपनी आपको $ 100 डॉलर या उससे अधिक खर्च कर सकती है, भले ही गुड़िया अच्छी हालत में न हो।
    • सिर्फ इसलिए कि यह पहली बार है कि आप एक गुड़िया खरीदते हैं इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको नाजुक बालों के साथ एक गुड़िया नहीं मिल सकती है जिसके पास पिंस, कर्ल या ब्रैड्स के साथ कर्ल है। अभ्यास परिपूर्ण बनाता है, इसलिए ऐसा न करें जो आपको हतोत्साहित करे।

    चेतावनी

    • अमेरिकी लड़की गुड़िया बहुत महंगा हो सकता है।
    • गुड़िया को न केवल आप की तरह होना चाहिए, आपको इसे प्यार करना होगा। यदि केवल आप "जैसा", एक गुड़िया ढूंढने का प्रयास करें जो आपको पसंद है।
    • अमेरिकी लड़की की गुड़ियों को लड़कियों की आयु 8 और उससे अधिक के लिए अनुशंसित की जाती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com