ekterya.com

कैसे एक विशिष्ट Nerf सिपाही बनने के लिए

क्या आप कभी भी एक में रहे हैं नरफ युद्ध

और तुमने देखा कि तुम सब कुछ चूसना? क्या आप नेर्फ़ में एक नौसिखिया और कला सीखने का सबसे अच्छा तरीका खोजना चाहते हैं? अगर आपने उत्तर दिया "हाँ!" इनमें से किसी भी प्रश्न या उनसे संबंधित कोई भी व्यक्ति के लिए, तो आपको एक विशिष्ट Nerf सिपाही बनने के लिए प्रशिक्षण की आवश्यकता है!

चरणों

विधि 1
टीम को इकट्ठा करो

1
एक Nerf हथियार खरीदें, अधिमानतः एक मावरिक, क्योंकि वे हाथापाई के हमलों में अच्छी तरह से काम करते हैं और संतुलित और हल्के होते हैं। स्ट्रॉन्गर्म एक अद्यतित मावरिक है और आगे बढ़ता है। Recon CS-6 या प्रतिशोधक काम करने के लिए डराने के लिए अच्छी तरह से काम करता है और लोड और शूट करना आसान होता है। या अल्फा सुरक्षाकर्मी या भगदड़ भी अच्छी तरह से काम करते हैं अपने अर्ध-स्वचालित फायरिंग के कारण विशेषतः पूरी तरह से लांचर (Steefe) में (विशेषकर तब जब संशोधित) एक मुख्य या हाथ हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आप स्वत: शॉट चाहते हैं, तो रैपिडस्ट्रीय या हाइपर-फायर को देखें।
  • इमेज शीर्षक से इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 1
    2
    बड़े उद्देश्य के साथ अपने शॉट्स और अपने उद्देश्य का अभ्यास करें, फिर छोटे उद्देश्य के साथ जारी रखें। यह हथियार संचालित करने में सक्षम होने के साथ-साथ अपने स्वयं के लाभ के लिए, सही ढंग से इसका उपयोग करने की क्षमता है! आप किसी लक्ष्य के रूप में लगभग कुछ भी उपयोग कर सकते हैं, जैसे बाड़ पर चाक, या तीरंदाजी या राइफल के लिए पुराने लक्ष्य का उपयोग कर!
  • इमेज का शीर्षक एक इलिट नेरफ़ सॉस्टर स्टेप 2
    3
    हथियारों के अपने पूरे शस्त्रागार को इकट्ठा। आप कम से कम एक बंदूक (एक StrongARM सामने बैरल और अलग सिलेंडर हेड, आदि के साथ एक आग हड़ताल या CS-12 प्रतिहिंसक), एक राइफल या दो (एक Slingfire एक ड्रम पत्रिका 25 शॉट्स या सीएस प्रतिहिंसक की आवश्यकता होगी -12, आदि), और एक मशीन गन (एक Rampage रैपिड फायर CS-25 या Havok आग EBF -25, आदि)।
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सोल्डर स्टेप 3
    4
    उपकरणों की एक पैकेज बनाएं, 1 या 2 अतिरिक्त हथियार, आसान गोलियों का उपयोग, पानी की बोतलें, कुछ स्वस्थ खाद्य पदार्थ, जासूसी उपकरण आंतरिक उपयोग के लिए, एक windbreaker, धूप का चश्मा, एक चाकू, एक टॉर्च, दस्ताने, टोपी, नक्शे के साथ क्षेत्र, वॉकी-टॉकीज आदि। अनुभाग में और चीजों को ढूंढें "युक्तियाँ" इस लेख का
  • विधि 2
    अपने कौशल पर सही

    इमेज शीर्षक से इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 4
    1
    अपना लक्ष्य सबसे पहले ट्रेन करें ऐसा करने के लिए, अपने आप को नर्फ हथियार से परिचित कराएं। पहले नरफ हथियार से शुरू करें और इसके बारे में सब कुछ जानें, यह जानने के लिए कि किस दिशा में यह खींचती है। क्या यह एक बड़े या छोटे आर्च का निर्माण करता है?
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 5
    2
    अपने आप को चुनौती दें यह देखने के लिए समय पर परीक्षण करें कि आप कितनी तेजी से लोड कर सकते हैं, शूट, पुनः लोड आदि।
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 6
    3
    चलने या एक बाधा कोर्स बनाने के दौरान शूट करने के लिए जानें पहले दोनों अलग-अलग करते हैं, फिर उन्हें एक साथ करने की कोशिश करें, धीरे-धीरे।
  • इमेज शीर्षक से एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 7
    4

    Video: 3000+ Common English Words with British Pronunciation

    ट्रेन अक्सर अपने लक्ष्य का अभ्यास करें, अपनी चुपके, चलने के दौरान और छिपाई हुई जगह से, अन्य चीजों के बीच। यदि आप रक्षा या शूटिंग के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, तो वे जल्दी से एक नरफ युद्ध में आपको मार देंगे।
  • Video: Calling All Cars: Highlights of 1934 / San Quentin Prison Break / Dr. Nitro

    इमेज शीर्षक से एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 8
    5
    मज़े करो, जब आप अपनी तकनीक को पूर्ण करते हैं। जब तक आप मज़ेदार नहीं होते, तब तक आपके कौशल को पूरा करने के लिए सैकड़ों खर्च करने योग्य नहीं है। यह प्रशिक्षण के लिए बहुत मज़ा आता है और वांछित उद्देश्य को प्रभावित करने की अनुभूति का आनंद लेने के लिए प्रबंधन करता है।
  • इमेज का शीर्षक एक इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 9
    6
    आकार में रहें एक होना शुरू करें स्वस्थ आहार, कई सब्जियां और फलों के साथ शर्करा आपको पहले 15 मिनट में समाप्त कर देगा और इससे आपको सिरदर्द होने की संभावना है। इससे बहुत अधिक खाने से बचें अपने आहार के चलते, व्यायाम पर ध्यान दें जब आप युद्ध में होते हैं, तो आपको 10 से 20 मिनट की तरह लंबी अवधि के लिए, पूरी गति से चलना पड़ता है या बस चला सकता है! ट्रेडमिल पर अभ्यास करें और जितना संभव हो उतना पुश-अप, बैठ-अप और कैंची कूदता है।
  • इमेज का शीर्षक, एक इलेट नेरफ़ सोल्डर स्टेप 10
    7
    अपने आप को और अधिक चुस्त और चुप रहने के लिए प्रशिक्षित करें, क्योंकि ये कौशल आपको कुछ मुश्किल परिस्थितियों में सहायता करेंगे। यह पीवीसी पाइपों पर कूदना शुरू होता है जो गति से गिरते हैं, पेड़ों पर चढ़ते हैं, रोलिंग करते हैं, और फिर चुपचाप और चुपके से चलते हैं एक बार वर्चस्व होने पर, इनमें से कुछ करने की कोशिश करते हैं, और यदि संभव हो तो बंदूक को गोली मारो!
  • विधि 3
    पता करें कि आप किन में बेहतर हैं

    इमेज का शीर्षक, एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 11
    1
    अपनी भूमिका तय करें इसमें कई अलग-अलग भूमिकाएं हैं, जिनमें शामिल हैं:
    • मेले योद्धा, जो पिचों के बदले तलवारें और कुल्हाड़ियों का उपयोग करना पसंद करते हैं वे आसानी से दुश्मनों को गोली मार सकते हैं, लेकिन एक अच्छी तरह से लक्षित शॉट उनके पतन है वे एक छोटे से हाथ हथियार ले जा सकते थे
    • स्नाइपर, जो एक छिपने वाले जगह के पीछे दुश्मनों को मारने के लिए लंबी दूरी की राइफलों का इस्तेमाल करते हैं
    • पैदल सेना, एक राइफल और एक हथियार से सशस्त्र योद्धा ये किसी भी स्थिति के लिए सबसे अधिक संख्या में हैं और अच्छी तरह से अनुकूल हैं।
    • हत्यारों या जासूस ये दुश्मनों के आधार को घुसपैठ कर सकते हैं और एक दुश्मन को जल्दी और चुपचाप के नीचे गोली मार सकते हैं, या गुप्त में उनकी योजनाओं को सुन सकते हैं।
    • एक्सप्लोरर्स, जो युद्ध में सामने जाते हैं, जहां देखने के लिए कि दुश्मन कहाँ हैं

    विधि 4
    आधार का विकास करना

    इमेज शीर्षक से एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 12
    1
    एक आधार बनाएँ यह एक महत्वपूर्ण स्थान है क्योंकि यहां आप अपने हथियार और गोला-बारूद की दुकान करेंगे। सुनिश्चित करें कि यह अच्छी तरह से बचाव किया गया है, क्योंकि यदि दुश्मन टीम पहुंचती है, तो उनके पास उपयोग करने के लिए बहुत सी चीजें होंगी।
    • एक विचार एक विश्वसनीय और आसान सुरक्षा व्यवस्था है नेरफ युद्ध के दौरान, किले को देखने के लिए कम से कम एक व्यक्ति है
    • एक और अच्छी योजना क्षेत्र में अन्य छोटे ठिकानों के लिए है, इसलिए यदि आपका मुख्य आधार दुश्मन द्वारा कब्जा कर लिया है, आप अपनी टीम और अपने Nerf बंदूकें फिर से इकट्ठा करने के लिए एक छोटे आधार को रिटायर कर सकते हैं।



  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 13
    2
    एक Nerf कैपिटल बनाएँ! अभियानों को व्यवस्थित करने, गठबंधन बनाने आदि की मुख्य स्थिति होगी। यदि यह दुश्मन के हाथों में पड़ता है, तो आपके पास एक माध्यमिक कैपिटल भी होगा! अंदरूनी के लिए बड़े कार्डबोर्ड बक्से के साथ शुरू करो, और एक्सटियरीज़ के लिए लकड़ी! इसके अलावा, यह कुछ हद तक जलरोधक बनाने के लिए ग्रे टेप के साथ कार्डबोर्ड को कवर करें! एक प्रतीक के साथ एक झंडा जोड़ें जिसे आपने तय किया है और बारिश के कवर और घुसपैठ के साथ खिड़कियों की जोड़ी! टर्बेर्ट के लिए 2 से 4 कार्डबोर्ड बक्से जोड़ें, शूट करने के लिए झंडे और छेद के साथ।
  • इमेज का शीर्षक एक इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 14
    3
    क्षेत्र को दिखाने के लिए छोटे ठिकानों के साथ "कॉलोनियों" का निर्माण करें, साथ में माध्यमिक और तृतीयक कैपिटल! तुम भी क्षेत्रों में छोटे बुर्ज (चौकियों) आप यह सुनिश्चित करना चाहते जोड़ सकते हैं, उसे खाली और आपातकालीन उपयोग के लिए गोपनीय रहने देना, या जहां स्थिर इकाइयों देखते हैं! चौकियों में से अधिकांश छोटे सस्ती और आसान दुश्मन पर काबू पाने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। वे ज्यादातर चेतावनियों के रूप में उपयोग किए जाते हैं और घायल लोगों के लिए आपातकालीन पोस्ट या खुद को कवर करने के लिए।
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सोलिअर चरण 15
    4
    सभी कैपिटल और आधार की आपूर्ति और दीवार पर लटका एक नक्शा है, ताकि आप क्षेत्र चिह्नित कर सकते हैं, जहां कुर्सियां ​​और इकाइयां हैं, और एक युद्ध योजना प्रस्तुत करें। यह (चौकियों सहित) लगभग सभी स्थितियों में हाथ पर आपूर्ति है क्योंकि एक घेराबंदी के मामले में, गोला बारूद, खाद्य, पेय, आदि के साथ, समय की एक लंबी अवधि का सामना कर सकते महत्वपूर्ण है संचार उपकरणों के साथ भी उपयोगी है, ताकि आप समर्थन या आपूर्ति के लिए तत्काल कॉल कर सकें।
  • विधि 5
    एक टीम तैयार करें और रणनीति बनाएं

    इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सोलिअर स्टेप 16
    1
    एक टीम बनाएं एक आदर्श टीम में एक रणनीतिकार, एक सैनिक, एक डॉक्टर, एक खूनी और एक स्निपर शामिल होना चाहिए। इन राजनों को अपने हथियार के अनुसार लोगों को सौंपें।
    • आप एक से अधिक हो सकते हैं, क्योंकि कुछ युद्धों में अधिक लोगों की आवश्यकता होती है, और आपको थका हुआ योद्धाओं को बदलने की आवश्यकता हो सकती है।
  • इमेज का शीर्षक एक इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 17
    2
    सुनिश्चित करें कि टीम विश्वसनीय है और प्रत्येक सदस्य अपनी भूमिका जानता है और क्या अच्छा है। आप अपनी लड़ाई शैली को संतुष्ट करने के लिए खुद को प्रशिक्षित कर सकते हैं, लेकिन कम से कम उनके विचारों पर विचार करें जब वे आपसे संपर्क करते हैं। शायद वे अपनी भूमिका या उनके हथियारों से खुश नहीं हैं, इसलिए आपको उन्हें सुनना होगा। आपके मानक उपकरण में जितने लोग आप कर सकते हैं, उतने शामिल होंगे। यह सूची मानती है कि आपके पास लगभग दस लोग हैं
  • दो से तीन पैदल सेना के सदस्य हैं। वे टीम की रीढ़ हैं आपका मुख्य हथियार retaliator CS-12 या Rapidstrike CS-18 होना चाहिए। उन्हें प्राथमिक रूप से स्ट्रॉन्गर्म को एक हाथ हथियार के रूप में रखना चाहिए।
  • दो snipers है उन्हें लॉन्गस्ट्रीक तोप और एक द्विपक्षीय और शायद एक दृष्टि के साथ एक प्रतिशोधक से लैस किया जाना चाहिए, और उन्हें किसी प्रकार की छिपी आवरण.
  • दो स्काउट्स हैं उन्हें दो पिस्तौल से सशस्त्र होना चाहिए, अधिमानतः हथौड़ाशॉट एक समय में दो पलटने के लिए। स्काउट्स युद्ध के मैदान पर सामने आएंगे ताकि दुश्मन क्या कर रहा है यह देख सकें।
  • आपको केवल योद्धा को हाथ में रखने की ज़रूरत है आप एक Nerf करामाती (कुल्हाडी), Nerf मैराडर्स (लंबी तलवार), या छाया रोष और थंडर रोष (जुड़वां ब्लेड) से लैस किया जाना चाहिए, और एक Firestrike हैंडगन के रूप में हो सकता था।
  • एक टैंक एक लड़ाई या बैकअप प्रबंधक के रूप में अच्छा है। आपको केवल एक टैंक की आवश्यकता है, लेकिन उन्हें भारी कवच ​​और कम से कम तीन हथियारों से लैस होना चाहिए। अंदर उन्हें ले जाने के लिए उन्हें एक बैकपैक या बंदूक की आस्तीन की आवश्यकता होगी हावोक फायर ईबीएफ -25, रिटालिटर सीएस -12, क्रांति सीएस -25 और स्ट्रोंगर्म अच्छे हथियार हैं।
  • हत्यारा हमला करने और चलाने में अंतिम हथियार है। वे चुपके में अच्छे हैं, और एक दुश्मन योद्धा को चुपचाप शूट करने के लिए दुश्मन के आधार पर जासूसी या घुसपैठ कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक एक इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 18
    3
    एक रणनीति तैयार करें योजनाएं करें कि आप दुश्मन पर कैसे हमला करेंगे। उन्हें आश्चर्य कीजिए और अपने पक्ष में पर्यावरण का उपयोग करें। उदाहरण के लिए, यदि आप घास का मैदान में लड़ते हैं, तो कुछ चोरी करने की कोशिश करने के लिए यह एक अच्छा विचार नहीं होगा, क्योंकि आप बहुत तेज़ी से नजर आएंगे
  • संभावनाओं, परिणाम और परिणामों के बारे में सोचो, लेकिन बहुत ज्यादा मत सोचो, क्योंकि आपको तेज कार्य करने में सक्षम होना है, भले ही यह बुरी तरह से समाप्त हो सके।
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 1 9
    4
    टीम के सदस्यों का काफ़ी उपयोग करें आपके पास हमेशा अपने बेस में डिफेंडर होना चाहिए। यदि आप असुरक्षित हैं, जैसा कि पहले बताया गया है, तो आपको आपकी आपूर्ति कम हो जाएगी कुछ खोजकर्ता हो सकते हैं और दुश्मन के आधार के बारे में जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक इलेट नेरफ़ सोलिअर स्टेप 20
    5
    एक रणनीति का उपयोग करें जब वे आप पर हमला करते हैं जब समय आक्रमण पर आ जाता है, तो सुनिश्चित करें कि आप रणनीति का पालन करते हैं और यह कि हर कोई उनके बारे में बहुत स्पष्ट है। यदि टीम में संदेह है, तो उन्हें स्पष्ट करना सुनिश्चित करें
  • इमेज का शीर्षक, एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 21
    6
    अपनी टीम के लिए एक आदर्श मॉडल बनें सहायक रहें और हमेशा उनकी पीठ को कवर करें यह आपको आदर्श टीम खिलाड़ी बना देगा।
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 22
    7
    वर्दी और आईडी पास के साथ, और अन्य चीजों के साथ, आपकी टीम के लिए छलावरण बनाएं! छलावरण का उपयोग करते समय, निश्चित क्षेत्रों के लिए कुछ प्रकारों का उपयोग करने की कोशिश करें, इससे आपकी अदृश्यता बढ़ जाएगी। वर्दी का उपयोग ज्यादातर बैठकों (बिना लड़ने के), संरचनाओं और फ्लैट क्षेत्रों में लड़ाइयों (जहां छिपाने के लिए कोई जगह नहीं है) के लिए किया जाता है। वर्दी अच्छे हैं क्योंकि वे टीम के साथी और दुश्मनों की पहचान के रूप में कार्य करते हैं। यह भी महान है जब आपके सभी दोस्तों को एक ही सूट में तैयार किया जाता है, यह भी काफी डरा देता है आइडेंटिफ़ार्स मूल रूप से मज़े के लिए उपयोगी हैं
  • इमेज शीर्षक से इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 23
    8
    Nerf रणनीति की जांच करें और जानें कि आपकी सभी टीम काम करती है। युद्ध के चरणों की योजना बनाएं, और हमेशा एक योजना है, ए, बी, सी और यहां तक ​​कि डी, अगर कुछ बहुत ही गलत हो जाता है
  • इमेज का शीर्षक एक इलिट नेरफ़ सॉस्टर स्टेप 24
    9
    सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता या अभिभावक सभी के बारे में जानते हैं और जानते हैं कि आपको कहां मिलें। सुरक्षा हमेशा पहले होती है, चाहे जो भी हो, कोई भी नहीं।
  • युक्तियाँ

    • युद्ध या रणनीतियों की एक डायरी बनाने की कोशिश करें। असल में यह प्रत्येक लड़ाई का एक रिकॉर्ड है, जिसमें सभी विवरण (जैसे कि कौन शामिल था, हथियार क्या इस्तेमाल किया गया था आदि)। फिर प्रत्येक युद्ध, रणनीति, आदि का वर्गीकरण करें यह कठिन लड़ाई में सलाह के रूप में मदद कर सकता है, यह भी देखने के लिए संदर्भ बनाने के लिए कि आप इसी तरह के परिदृश्यों का सामना कैसे किया।
    • हार न दें
    • पुराने पैडलॉक का उपयोग करने की कोशिश करें, जिन्हें आपको कैपिटल, बेस, कॉलोनियों और प्रहरी टावरों को बंद करना है और उन्हें दुश्मन से बचाएं। बस एक नियम बनाने के लिए याद रखें कि इमारतों को नष्ट नहीं किया जाता है, यदि आप चाहते हैं, तो कम से कम!
    • ढाल भी बनाओ! आप संरचना के रूप में कार्डबोर्ड या लकड़ी का इस्तेमाल कर सकते हैं उन्हें ग्रे टेप या नैशुआ टेप के साथ कवर करें ताकि उन्हें थोड़ा पनरोक बनाया जा सके। उन्हें दिखाने के लिए रंगीन बनाने की कोशिश करें कि आप कौन हैं या आप किस टीम में हैं (हेरलडीक ढाल की तरह कुछ!)।
    • दीवारों दुर्गम क्षेत्र में उपयोगी होते हैं! मजबूत गत्ते का एक बड़ा टुकड़ा या प्लाईवुड का एक टुकड़ा ले लो, और दो पेड़ के बीच में डाल दिया। यकीन है कि मीडिया की लंबाई दो पेड़ों के बीच की जगह से अधिक है बनाओ! सामग्री खड़ी रखा, समर्थन के रूप में पेड़ों पर यह आराम कर रहा। सुनिश्चित करें कि सामग्री के क्षेत्र में आप की रक्षा करना चाहते हैं बाहर रखा गया है। तालिका के सबसे लंबे समय तक हिस्सा पाएगा दीवार नीचे फटे और बाहर से आसानी से पारित किया जाना है, अगर आप से बचने के लिए की जरूरत है, कि आप इसे नीचे दस्तक कर सकते हैं, जबकि उसकी दीवार के अंदर से दुर्घटनाग्रस्त साथ!
    • आप कवच भी कर सकते हैं! बस कुछ पुराने कार्डबोर्ड, कुछ कैंची, टेप, एक स्टेपलर, लोचदार आदि को पकड़ो। कार्डबोर्ड आपका कवच होगा, और आप कुछ इस्टैस्टिक्स को इसे पकड़कर रख सकते हैं!
    • वेल्क्रो पैड (वेल्क्रो पैड) संशोधित किया जा सकता है, तो बना दिया: 1.) उन्हें खड़ी वेल्क्रो और टिप एक ही लंबाई में शुरुआत संरेखित पैड के साथ चिपके हुए (स्टिकी पैड) उपायों पैड की तुलना करें । 2.) आप देखते हैं हिस्सा वेल्क्रो पैड छड़ी कि पैड है के अंत में बचे? यह कटौती ताकि दोनों डार्ट्स समान अवधि वाले (दूसरे शब्दों में, वेल्क्रो पैड उन है कि छड़ी ... से अधिक समय कर रहे हैं)। 3.) अब मेवरिक पर वेल्क्रो पैड लोड! नोट: पैड स्टिक है कि लगभग हमेशा बंदूक या गिरने अटक गया। वेल्क्रो पैड कि ऐसा नहीं करते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना मुश्किल प्रयास करें। तो बुनियादी तौर पर, यदि आप वेल्क्रो पैड इन संशोधित मूल डार्ट्स, `पैड कि छड़ी की तुलना में बेहतर काम करते हैं !!
    • एक अच्छा रणनीति प्रकाश रहने के लिए है, तो आप लड़ाइयों के दौरान agotes नहीं है। यह Thunderblast, एक रॉकेट लांचर एक मुख्य हथियार और एक या दो पिस्तौल के अलावा एक हाथापाई के साथ रहने के लिए (यदि आप जीतने के लिए) एक अच्छा विचार है।
    • हालांकि बॉल्स बैलिस्टिक (बैलिस्टिक गेंदों) काम नहीं कर सकता है और साथ ही Nerf डार्ट्स (डार्ट्स मुख्य रूप से एक दृश्य लक्ष्य को गति प्रदान करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं ...) एक आधार की घेराबंदी के मामले में महत्वपूर्ण हो सकता है। डार्ट्स दुश्मन कि दिखाई दे रहे हैं और, शूट करने के लिए कुछ हद तक आसान कर रहे हैं, जबकि बैलिस्टिक गेंदों दीवारों और बाधाओं उछाल कर सकते हैं, और अक्सर दुश्मनों पर असर पर प्रभाव। एक डार्ट भी दीवारों उछाल सकता है लेकिन यह बहुत कठिन है!
    • एक पतली प्रोफाइल को बनाए रखने की कोशिश करें आप एक संकीर्ण अंतरिक्ष के माध्यम से पांच अलग-अलग हथियारों और कई गोला बारूद और आपूर्ति के माध्यम से निचोड़ने की कोशिश नहीं करना चाहते।
    • नए एक्स्ट्र्रीके डार्ट्स के साथ अपने अधिकांश गोला बारूद को बदलने का यह एक अच्छा विचार होगा, जो नियमित संभ्रांत डार्ट्स की तुलना में अधिक सटीक हैं।
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है यदि आप एक Nerf शिक्षक बनना चाहते हैं, तो हमेशा अभ्यास करें

    चेतावनी

    • अपने सिर का उपयोग करें, न अपने जानवर ताकत!
    • सुरक्षा हमेशा पहले है! अगर कोई नहीं जानता कि आप कहां हैं, तो आप खो सकते हैं और एक दिन के लिए नहीं मिला है, या कुछ और हो सकता है, हमेशा तैयार रहो।
    • हमेशा कम से कम आंखों में सुरक्षा का उपयोग करें। एक मिसाइल आपको आंखों में मार सकती है, और आप इसे क्षतिग्रस्त नहीं करना चाहते हैं।
    • हमेशा कानून का पालन करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छा और पौष्टिक भोजन, कोई जंक फूड!
    • Nerf हथियारों की एक किस्म
    • डार्ट्स और गोला बारूद (स्टिकी पैड, अभिजात वर्ग डार्ट्स (कुलीन डार्ट्स), SuctionCups (suckers के साथ डार्ट्स), सीटी (डार्ट्स hissing), सरल, की एक किस्म चमक-इन-द-डार्क (डार्ट्स अंधेरे में चमक), बैलिस्टिक बॉल्स, आदि)
    • तैयार दोस्त जो आपको धोखा नहीं करेंगे और अच्छे दोस्त हैं
    • गत्ता
    • लकड़ी
    • ग्रे टेप, नाशुआ टेप इत्यादि
    • घरेलू सामान (कैंची, स्टेपलर, आदि)
    • जासूसी टीम
    • बैकपैक
    • स्वस्थ आहार और स्नैक्स
    • शिल्प के लिए सामग्री
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com