ekterya.com

अपने घर को एक स्वतंत्र माइक्रोनेशन के रूप में घोषित कैसे करें

अपने देश के साथ फैड? क्या आप सपना करते हैं कि आपका घर एक नया है? इस ट्यूटोरियल में हम आपको बताते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

इमेज शीर्षक मेक-शिफ़ेट टूटे सौर पैनल सिस्टम
1
ऊर्जावान रूप से स्वतंत्र रहें अपने देश से ऊर्जा का उपभोग करना बंद करें और जांच करें कि आप इसे कैसे बना सकते हैं आप एक विशेष बाइक के साथ चक्र कर सकते हैं और इस तरह ऊर्जा उत्पन्न कर सकते हैं, घर का सौर पैनल बनाने या जो भी आप सोच सकते हैं!
  • छवि का शीर्षक डुबकी
    2
    नस्ल पशुओं तो आप अपने माइक्रोनेशन के निवासियों के लिए एक व्यवहार्य और पारिस्थितिक भोजन का प्रस्ताव करने के अलावा, अपने देश में किसी भी स्टोर, बाजार या प्रतिष्ठान पर निर्भर किए बिना खा सकते हैं।
  • नस्ल घोंघे आप क्रीम और एक से अधिक दुर्भाग्य से पैसा है कि आप भुगतान करेंगे अपने लघुराष्ट्र, साथ नहीं होगा खरीदने के लिए (खुशी होगी बनाने के लिए के रूप में प्रयोग किया जाता है घोंघा, एक छोटे से वित्तीय सहायता की क्या ज़रूरत है सीखना तो जो हम अगले बिंदु पर ले जाएं)
  • 3
    अपनी खुद की मुद्रा बनाएं अपनी मौद्रिक प्रणाली का आविष्कार करें और अपने माइक्रोनेशन के भीतर इसका उपयोग करना शुरू करें।
  • छवि शीर्षक लोग
    4
    निवासियों को जोड़ें आपको किसी अन्य व्यक्ति को अपने माइक्रोनेशन में रहने के लिए कहने की ज़रूरत है ताकि वे अपनी राजनीतिक प्रणाली बना सकें और अपनी अर्थव्यवस्था बना सकें (अकेले नहीं महसूस करने के अलावा)।
  • 5



    अपना विस्तार करें "साम्राज्य"। सभी नए क्षेत्र में खरीदें और अपने लघुराष्ट्र के हिस्से के रूप में यह घोषित प्लस वे श्रमिकों फोन और घर उसकी लघुराष्ट्र से संबंधित करने के लिए फर्श जोड़ सकते हैं।
  • 6
    दस (आप और आपकी सरकार की बाकी) सभी सामाजिक नेटवर्क पर एक आधिकारिक पृष्ठ। इस तरह वे न्यूज साझा कर सकते हैं और फोटॉन और वीडियो प्रकाशित कर सकते हैं ताकि उनके माइक्रोनेशन को अधिक से अधिक लोगों के लिए जाना जा सके।
  • 7
    एक भजन बनाएँ सभी देशों और माइक्रोनों को एक की जरूरत है! यह आदर्श होगा यदि यह आकर्षक था, बिना कॉपीराइट और आसानी से पहचाने जाने वाले।
  • मेरा शहरी उद्यान शीर्षक वाली छवि
    8
    कृषि प्रारंभ करें यह जहां यह मुश्किल हो जाता है, क्योंकि आप लोगों को बढ़ने और आर्थिक और पोषण संबंधी लाभ के लिए सब्जियों इकट्ठा होते हैं और अपने काम के लिए किसान का भुगतान करने के लिए भुगतान करना है। इस परियोजना के इस मामले में घर पर केंद्रित है के रूप में आप आंगन या घर के कुछ अन्य क्षेत्र पर व्यवस्थित करने के लिए (आप और किसान) है।
  • 9
    पासपोर्ट बनाएं उन्हें ऑनलाइन बेचें और सुनिश्चित करें कि वे नकली नहीं हैं, इस आधार पर कि खरीदार को पासपोर्ट या अन्य को बेचना होगा, यह याद रखें कि केवल इन पासपोर्ट वाले लोग आपके माइक्रोनेशन में प्रवेश कर सकते हैं!
  • RATAS.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक RATAS
    10
    वनस्पतियों और जीवों को परिभाषित करें आप और सरकार कृत्रिम रूप से जीव और वनस्पति है कि निर्णय लेते हैं और विकसित करने, प्रकाशित करने और बेचने के शेयरों के लिए एक गाइड बनाया तुम समझा और वनस्पतियों और sumicronación आम के पशुवर्ग को समझने के लिए एक गाइड के रूप में सेवा करने के लिए साथ लघुराष्ट्र के बाकी के बीच आबाद।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com