ekterya.com

कैल्विन और हॉब्स कैसे आकर्षित करें

केल्विन और हॉब्स एक लड़का और उसके भरे बाघ के बारे में एक कार्टून है, जो अपने पागल रोमांच के दौरान जीवित प्रतीत होता है। बिल वॉट्ससन, निर्माता, अब ये कहानियां प्रकाशित नहीं करता, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपना नहीं बना सकते। यह आलेख आपको कैल्विन और हॉब्स आकर्षित करने का तरीका सिखाना होगा।

चरणों

चरण-चरणीय-4-37.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
स्टेप चरण 4 37 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आरेखण क्षेत्र को निर्धारित करें कागज को एक आरामदायक सतह पर रखें, एक अच्छी तरह से प्रकाशित स्थान में और अपनी कल्पना को काम करने के लिए रखें।
  • चरण-चरणीय-5-29.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: "केल्विन और होब्स" से होब्स ड्राइंग

    स्टेप चरण 5 29 शीर्षक वाली छवि
    2
    दोनों वर्णों के लिए थोड़ा सामान्य रूपरेखा चिह्नित करें फार्म आम तौर पर घुमावदार कोनों के साथ आयताकार रूप में वर्णित किया जा सकता है, होब्स लम्बे है (कि केल्विन तुलना में अधिक है) और केल्विन एक बॉक्स की तरह लग रहा है।
  • चरण-चरणीय-6-26.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 6 26 शीर्षक वाली छवि

    Video: केल्विन और होब्स से केल्विन ड्रा करने के लिए कैसे

    3
    अधिक भिन्न आकार जोड़ें। केल्विन के सिर के लिए एक परिपत्र आकृति बनाएं जिससे सुनिश्चित हो जाए कि ऊपर की रेखा बहुत हल्की है, क्योंकि जब आपके बालों के लिए विकर्ण लाइन बनाते हैं, तो गाइड लाइन मिटा दी जाएगी या इसे शीर्ष पर खींचा जाएगा
  • चरण-चरणीय-7-23.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 7 23 शीर्षक वाली छवि
    4
    ट्रंक भाग के लिए दो समानांतर ऊर्ध्वाधर लाइनें बनाएं, जिनकी भुजाएं और पैर हैं। आप उंगलियों और पैर की उंगलियों को व्यक्तिगत रूप से परिभाषित करना आवश्यक नहीं है, क्योंकि आप कार्टून पात्रों को आकर्षित करते हैं।
  • चरण-चरणीय-8-16.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 8 16 शीर्षक वाली छवि
    5
    आंखों के लिए केल्विन के चेहरे के केंद्र के पास दो अंडाकार लगाएं (किनारों को एक साथ होना चाहिए) फिर, विद्यार्थियों के लिए छोटे मंडल जोड़ें अक्सर, वह अपनी आंखों को आश्चर्य की अभिव्यक्ति में रखता है, इसलिए उन्हें केंद्र से दूर ले जाया जाता है, लेकिन उन्हें एक ही दिशा में निर्देशन करने से इसे और अधिक प्राकृतिक दिखाई देगा।
  • चरण-चरणीय-9-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 9 10 शीर्षक वाली छवि

    Video: कैसे आकर्षित और केल्विन और होब्स से रंग केल्विन को

    6
    ड्रा आइए "सी" बहुत नाक के लिए बहुत मोड़ अंडाकार है कि आप आँखों के लिए आकर्षित करने के लिए बहुत करीब है। नीचे, आप अपने मुंह के लिए एक छोटी पट्टी (-) बना सकते हैं, मुस्कुराहट के लिए इसे दबाकर रख सकते हैं या इस पर निर्भर करते हुए कि क्या आप हॉब्स या हॉब्स को हताश करने में सफल हुए हैं, जिससे आप को हताश हो सके।
  • चरण-चरणीय-10-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 10 8 शीर्षक वाली छवि
    7
    केल्विन (ठेठ संगठन हालांकि यह भिन्न हो सकते हैं) कपड़ों की क्षैतिज उसकी शर्ट बनाने धारियों को परिभाषित करता है और उसके पैंट पैर, जो आम तौर पर काले हैं में रखा। आप अपने जूते के आकार को बढ़ा सकते हैं, जो सीधे आपके बट से कनेक्ट होने लगता है, क्योंकि आपके पैर बहुत कम हैं
  • चरण-चरणीय-11-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    स्टेप चरण 11 5 शीर्षक वाली छवि
    8
    होब्स के सिर को लगभग परिपत्र अंडाकार के साथ खींचना याद रखें कि आप अपनी ठोड़ी पर बाघ के बाल का कूड़ा होगा, इस क्षेत्र को बहुत धीरे से स्केच करें ताकि आप इसे हटा सकें या इसे छुपाना आसान हो जाए जब आप इस सुविधा को परिभाषित करेंगे।
  • चरण-चरणीय-12-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 12 6 शीर्षक वाली छवि
    9
    दो अक्षर रखें "सी " कान के ऊपर अपने सिर के ऊपर और अपने नाक को एक तरफ अंडाकार से खींचें, अंडाकार के नीचे, जो आपने अपने सिर के लिए आकर्षित किया था।
  • चरण-चरणीय-13-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 13 3 शीर्षक वाली छवि
    10
    दो छोटे काले घेरे रखें (उनकी छोटी आंखें) बहुत दूर नहीं हैं। उन्हें अंडाकार के केंद्र से थोड़ा नीचे खींचें, जो आपने अपने सिर के लिए आकर्षित किया था।
  • चरण-चरणीय-14-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 14 3 शीर्षक वाली छवि
    11
    हॉब्स के सिर के मुकाबले कंधों को थोड़ा अधिक व्यापक बनाएं, फिर अपने धड़ को लंबे और पतले बना दें। छोर पर दो अंडाकार के साथ दो पैरों के साथ, अंत में दो बहुत ही छोटे पैर निकालें।
  • चरण-चरणीय-15-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 15 3 शीर्षक वाली छवि
    12
    यादृच्छिक घटता, या अपनी पीठ के पीछे हुक-आकार के साथ एक लंबा, सदाबहार पूंछ बनाएं, फिर ब्लैक पट्टियों को और साथ ही अपने पैरों को जोड़ें। धारियों को हॉब्स के पेट से पार नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह हिस्सा सफेद है। इसके बजाय, उन्हें अपने सामने के पैर (या हथियार, यदि आप पसंद करते हैं) और अपनी पीठ पर आकर्षित करें
  • चरण-चरणीय-16-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 16 2 शीर्षक वाली छवि
    13
    ठोड़ी होब्स के आसपास विकर्ण लाइनों (थोड़ा अंडाकार सिर का विस्तार करना चाहिए) के साथ बाल या कोट ड्रा। इसके अलावा, अपने मुंह के नीचे अपनी ठोड़ी के निचले हिस्से की रेखा को चिह्नित करें, इसे बिल्ली के समान आकार दें
  • चरण-चरणीय-17.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    14
    दोनों केल्विन और हॉब्स में चरम अभिव्यक्ति का प्रयोग करें, क्योंकि दोनों बहुत भावुक वर्ण हैं। आप उन्हें भी भयानक (या भयग्रस्त) बना सकते हैं। वे कार्टून पात्र हैं जो आप दोपहर में बेकार नहीं पा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हॉब्स पट्टियों के लिए भारी पेंसिल या मार्कर भी उपयोग करें इसके अलावा, आप पट्टियों की चौड़ाई में भिन्न हो सकते हैं ताकि वे एक शेर के समान मिल सकें।
    • यात्रा इंटरनेट पर केल्विन और हॉब्स की प्रगति गैलरी ताकि आप उन्हें आकर्षित करने के लिए अधिक विचार और युक्तियां प्राप्त कर सकें।
    • केल्विन और होब्स दोनों एक भयावह चेहरा पेश करने के लिए अपनी क्षमताओं के लिए जाने जाते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक पेंसिल और एक पेपर
    • अधिक विचारों के लिए केल्विन और हॉब्स द्वारा चित्र देखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com