ekterya.com

मैड-आई मूडी कैसे आकर्षित करें

क्या आपने कभी आश्चर्य नहीं किया कि कैसे हैरी पॉटर के पात्रों को आकर्षित करना है? और सबसे कठिन में से एक "मोशन ऑफ द गॉब्स" और "द ऑर्डर ऑफ़ द फीनिक्स" का पागल मोजो होना चाहिए। यहां हम आपको इस चरित्र को आकर्षित करने के लिए एक कदम गाइड से कदम दिखाते हैं। खाते में ले जाएं: उस चित्र को किताब में उसके वर्णन से लिया गया था।

चरणों

चरण-चरणीय-1-69.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
चरण शीर्षक चरण 1 69
1

Video: कैसे पागल नेत्र मूडी (गति ड्रा) आकर्षित करने के लिए

मूडी के बाल खींचकर शुरू करो इसे ग्रे और जंगली रखें इसे पीछे की तरफ झेलने का प्रयास करें जैसे कि उस दिशा में हवा उड़ रही है। सिर की मूल रूपरेखा तैयार करें एक प्रमुख ठोड़ी के साथ अनियमित और असमान खोपड़ी के आकार को रखने की कोशिश करें
  • चरण-चरणीय-2-69.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चरण शीर्षक चरण 2 69
    2
    चेहरे की विशेषताएं बनाएं टिप पर विस्तृत नथुने के साथ एक घुमावदार, बदसूरत नाक और नाक का लापता टुकड़ा खींचें। मुंह का स्थान बनाने के लिए दूसरी पंक्ति से एक कांपते हुए रेखा खींचना। माथे के नीचे एक छोटी रेखा खींचना और एक कोने में एक छोटे से चमकदार भूरे रंग की आंख को जोड़ें। एक ऐसी रेखा से कनेक्ट करें जो आँख से नाक की नोक तक जाती है। पैच के केंद्र में एक छेद से साफ झलकती है कि एक बड़ी बिजली नीली आंख के साथ एक पैच जोड़ें एक मोटी गर्दन खींचना और मूडी के चेहरे पर छोटे निशान जोड़ना।
  • चरण-चरणीय-3-69.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चरण शीर्षक चरण 3 69
    3
    गर्दन से घिरी हुई एक लंबी, बहने वाली लबादी खींचें, जो एक हुड के साथ शुरू होता है और एक लंबी गर्दन है। परत के साथ लाइन खींचें ताकि वे झुर्रियों के समान हो। फिर एक लंबे आस्तीन को हाथ से ढका दें जो अंत में एक छड़ी को पकड़ लेता है
  • Video: ड्राइंग पागल नेत्र मूडी | हैरी पॉटर श्रृंखला | हैरी पॉटर और आग का जाम |

    चरण-चरणीय-4-66.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चरण शीर्षक चरण 4 66



    4
    एक पट्टा खींचो जो परत के चारों ओर फैली हुई है और परत की नोक को गुना सुनिश्चित करें। एक सुनहरा बकसुआ और दागदार परिपत्र जोड़ें परत के नीचे जाने वाली दो मोटी काली धारियों को खींचें। ये पैरों के ऊपरी भाग होंगे।
  • Video: पागल नेत्र मूडी - जादुई आँख शिल्प

    चरण-चरणीय-5-51.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 5 51 शीर्षक वाली छवि
    5
    दाहिने पैर पर वह एक लाल और झुर्रीदार पतलून खींचता है बाकी हिस्सों को जारी रखने से एक बूट को ड्रा करें सुनिश्चित करें कि बूट की ऊपरी जितनी ज़्यादा आपकी आवश्यकता है उतनी ही है।
  • चरण-चरणीय-6-44.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 6 44 शीर्षक वाली छवि
    6
    लकड़ी से बना नकली पैर बनाएं, जहां आवश्यक हो वहां जुड़ें। एक पंजे की तरह लंबे पैर में पैर खत्म। मूडी की छाया नीचे जोड़ें
  • चरण-चरणीय-7-41.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 7 41 नामक छवि
    7
    शरीर के बाहर आने वाले पहले एक के समान एक और आस्तीन बनाएं और एक हाथ एक ऊँची छड़ी को छीनने के लिए। अपने बेल्ट पर मूडी के फ्लास्क को आकर्षित करने के लिए मत भूलना!
  • युक्तियाँ

    • कुछ भी अधिक मत करो खोपड़ी भी अनियमित मत बनाओ, बहुत सारे निशान मत बनो, अपनी नाक के टुकड़े को बहुत बड़ा न आकर्षित करें और इसे डरा देता दिखने का प्रयास करें!
    • आप अपने छत्ते के शीर्ष पर एक ओपल पत्थर जोड़ सकते हैं या गन्ना (वैकल्पिक) के लिए एक सोने की टिप जोड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com