ekterya.com

लकड़ी के आंकड़े कैसे आकर्षित करें

क्या तुम ऊब हो? क्या आप स्कूल में हैं, जबकि कुछ के साथ व्यस्त रहना चाहते हैं? तुम छड़ी के आंकड़ों के साथ शहर क्यों नहीं आकर्षित करते हो?

चरणों

StickCities-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक स्टिक सीटियाँ 1
1
एक बड़ी भूमि द्रव्यमान बनाएं (उदाहरण के लिए, एक छोटा ग्रह या क्षुद्रग्रह, एक पर्वत, मैदान, आदि))। इसके अलावा, यह सिफारिश की जाती है कि आप एक झील या एक सागर ले लें 2 डी में आकर्षित करना याद रखें और यह भी कि आप हैं "शहरों" वे हमेशा आधे में कटौती करते हैं, इसलिए यदि आप गगनचुंबी इमारत खींचना चाहते हैं, तो इसके अंदर खींचें।
  • 2
    यदि आप एक क्षुद्रग्रह आकर्षित करते हैं, तो अनुभाग ए पढ़ें। यदि आप एक पर्वत या सादे आकर्षित करते हैं, तो अनुभाग बी पढ़ें। यदि आप किसी यादृच्छिक, एक द्वीप की तरह आकर्षित किया, अनुभाग सी पढ़ें।
  • StickCities-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक स्टिक सीटीज़ 2
    खंड ए: एक क्षुद्रग्रह के लिए, आदर्श यह है कि आप अपनी सतह पर क्रेटर आकर्षित करते हैं। इस प्रकार के क्षुद्रग्रह का निर्धारण करें (क्या यह एक शहर होगा? हो सकता है कि एक लाठी का विदेशी आधार? एक बेरोज़गार ग्रह के बारे में कैसे?)। यदि यह एक शहर है, तो तय करें कि क्या आप सतह पर शहर को आकर्षित करने जा रहे हैं या यदि आप एक बनाने जा रहे हैं "खोखले क्षुद्रग्रह" सतह के एक छोटे से हिस्से को मिटाते हुए, और प्रत्येक तरफ दो दीवारें खींचना इसे एक बड़े कमरे में खोलें, जिसमें से कई सुरंगों से बाहर निकलते हैं। उन्हें अन्य कमरे, जैसे कि अनुसंधान केंद्र, एक मैकडॉनल्ड्स, क्षुद्रग्रह कोर, या कुछ और के लिए आगे बढ़ें! अपनी कल्पना मुक्त मुफ़्त चलो!
  • Video: मोर पंख से वशीकरण ~ किसी भी लड़की को वश में करने का वशीकरण टोटका

    StickCities-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक स्टिकसिटी 3
    खंड बी: पहाड़ों के लिए, मैदानों के मध्य में एक विशालकाय फाड़ा त्रिकोण खींचना यह अनुशंसा की जाती है कि आप उन में कस्बों या शहरों के साथ घाटियां बनाएं, गुफाओं के साथ गुप्त मार्ग या क्रूर जानवरों, शायद एक पहाड़ झील भी हो! मैदानी इलाकों के लिए, शहरों, महासागरों और सुरंगों को आकर्षित करने की कोशिश करें, जो जमीन पर पहुंचें। शहरों के लिए, आपको बड़ी इमारतों की आवश्यकता होगी, इसलिए बादलों से बाहर निकलने वाली एक विशाल आयत खींचें और फिर अपने इंटीरियर को खींचें। आप कंप्यूटर पर काम कर रहे छड़ी के आंकड़े, व्यापार बैठक या कुछ भी कर सकते हैं! झीलों के लिए, नौकाओं को आकर्षित करने की कोशिश करें (अपने आंतरिक मत भूलना) और मछली आप मछली के साथ एक मजेदार दृश्य कर सकते हैं, छोटी मछली खा सकते हैं, छोटी मछली खा सकते हैं आदि सुरंगों के लिए, उन्हें गहरी भूमिगत बनाएं, खानों, बिस्तरों और अन्य चीजों के साथ। आप कहीं भी से बाहर आती है कि उपनदी के माध्यम से बह एक झरना आकर्षित कर सकता है! रचनात्मक रहें, अपनी कल्पना को उड़ने दें!



  • StickCities-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक स्टिक सीटीआई 4
    धारा सी: यदि आप किसी यादृच्छिक, एक द्वीप की तरह, एक ट्रेन या कुछ और आकर्षित किया, महान विवरण भूल नहीं है। एक द्वीप की तरह कुछ, ताड़ के पेड़, विदेशी फल और जानवरों को आकर्षित करने की कोशिश करें, शायद यहां और वहां एक जहाज़ का मल रहा है और हर तरफ सागर को मत भूलना! किसी चलती वाहन की तरह कुछ के लिए, एक ट्रेन की तरह, आप कुछ लोगों को आकर्षित कर सकते हैं जो हैं "सवारी का" कारों में से एक में, एक असाधारण डाइनिंग कार, या, यदि आप उन चीजों में से कोई भी पसंद नहीं करते हैं, तो आप अपने शहर को रेल, ड्राइविंग बैंक, घर, कार्यस्थल, एक सिनेमा और अधिक यात्रा कर सकते हैं! अपनी कल्पना को उड़ने दें!
  • StickCities-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक स्टिक सीटियाँ 5
    3

    Video: भोजपत्र वशीकरण यन्त्र, प्रेमी प्रेमिका अचूक वशीकरण | Vashikaran Yantra

    एक बार आप अपने शहर के अधिकांश खींचा है यह मत भूलो! अपने शहर में छड़ी के आंकड़े जोड़ने के लिए मत भूलो, और सुनिश्चित करें कि वे कुछ कर रहे हैं! वे काम पर या कंप्यूटर के सामने चलने या सो सकते हैं, या सो रहे हैं या जो कुछ भी! मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • आप स्पेस में विभिन्न उपग्रहों और उनके स्पेस सूट का उपयोग करते हुए उन पर काम कर रहे अंतरिक्ष यात्रियों को आकर्षित कर सकते हैं।
    • अपने दोस्तों को दिखाएं, हो सकता है कि वे आपको इस दृश्य का हिस्सा बनने में मदद कर सकें या हो सकता है कि आप अपने स्वयं के दृश्य को आकर्षित करें! एक प्रतियोगिता में मुकाबला करने के लिए कौन सबसे अच्छा आकर्षित कर सकते हैं!
    • आप लकड़ी के छतों के घरों की छतों पर उपग्रहों को आकर्षित कर सकते हैं।
    • आप स्टिक से लड़ने या जिमनास्टिक्स का अभ्यास कर सकते हैं।
    • आप कनेक्ट किए गए अंतरिक्ष यान के साथ एक अंतरिक्ष यान लांचर को आकर्षित कर सकते हैं और दूसरे स्थान में छिपे हुए स्थान के साथ स्पेसेसट का उपयोग कर सकते हैं।
    • आप जमीन में एक छेद खींच सकते हैं जो एक सुरंग पर पहुंच जाती है जो दूसरी छोर से दुनिया की एक तरफ से जाती है, और यह कई सुरंगों से जुड़ा हुआ है जो कई पक्षों के पास जाती है। आप भूमिगत भवन निर्माण करने वाले निर्माण कर्मचारियों को भी आकर्षित कर सकते हैं। आप भूमिगत घरों को भी आकर्षित कर सकते हैं जिससे कि यह एक विज्ञान कथा विषय प्रदान करें और पूरे भूमिगत पड़ोस को आकर्षित करें! क्यों इसे पूरी दुनिया नहीं बनाते? (आप एक भूमिगत दुनिया की तरह दिखने के लिए क्षेत्र या बस घरों और दुकानों को आकर्षित कर सकते हैं)
    • आप अपनी लाठी के आंकड़े बना सकते हैं (या यदि आप स्टिक के ब्रह्मांड के कई संसारों को बना रहे हैं) आप अन्य राष्ट्रों या ग्रहों को जीतकर पुरुषों को आकर्षित कर सकते हैं और वहां एक सभ्यता पा सकते हैं।
    • मूल को आकर्षित करने की कोशिश करो

    चेतावनी

    • कागज कटौती और बहुत तेज पेंसिल के साथ सावधान रहें!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कागज़
    • पेंसिल
    • एक अच्छी कल्पना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com