ekterya.com

सोने की मछली कैसे खींचना है

स्नैक्स होने के अलावा, जो वापस मुस्कुराता है, स्वर्ण मछली एक प्यारा और बहुत ही सामान्य पागल है। इन चरणों का पालन करके एक आसानी से आकर्षित कैसे करें

चरणों

ड्रा गोल्डफ़िश चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
शरीर को निकालें पूरे शरीर के लिए एक बुनियादी गाइड के रूप में एक नुकीले अंडा आकार बनाएँ। इस के भीतर, सिर के लिए एक छोटा अंडाकार, शरीर के लिए एक लंबा चक्र और पूंछ के भाग के लिए एक छोटा घुमावदार त्रिकोण बनाएं (जैसा कि सही पर चित्रण में दिखाया गया है)।
  • ड्रा गोल्डफ़िश चरण 2 नामक छवि

    Video: Vastu shastra मछली पालने वालों के लिए यह खबर देखना बहुत जरूरी है

    2
    प्रत्येक आंख के लिए एक चक्र और छात्र के लिए एक छोटा चक्र बनाएं। मुंह के लिए एक घुमावदार रेखा जोड़ें इस बिंदु पर, आपकी मछली उदास दिखनी चाहिए। यदि आपके पास एक खुश मछली है, तो आगे बढ़ें और वक्रित मुंह को नीचे की ओर खींचें।
  • ड्रा गोल्डफ़िश चरण 3 नामक छवि
    3
    गलियों जोड़ें आँखों की कुछ जगहों पर केवल एक वृत्त का एक चौथाई भाग बनाएं। अगर आप चाहें तो कुछ और रखें
  • ड्रा गोल्डफ़िश चरण 4 नामक छवि
    4
    पृष्ठीय पंख के लिए एक त्रिकोण और पूंछ पंखों के लिए दो मस्तिष्क वाले दिल आकृतियों को खींचें। पंख शरीर की तुलना में काफी बड़ी है और अनिवार्य रूप से आधा शरीर द्रव्यमान लेते हैं, इसलिए उन्हें बड़ा बनाने से डरो मत।
  • ड्रा गोल्डफीश चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5



    छाती के पंखों के लिए एक छोटा त्रिकोण और ऊतक पंखों के लिए एक लंबा त्रिकोण बनाएं। ये पंख छोटे हैं, इसलिए उन्हें चरण 4 के पंख की तुलना में अधिक आरक्षित करें।
  • Video: मछली बनने के लिये इन लड़कियों ने… | Shocking: Girls Did This To Turn Into Fish

    ड्रा गोल्डफ़िश चरण 6 नामक छवि
    6

    Video: DIY हिना मेहंदी में अगर यह तेल मिलाकर लगाते हैं एक भी बाल कभी सफेद नहीं होगा

    तराजू का प्रतिनिधित्व करने के लिए कुछ मंडलियां आधे से जोड़ें वे जितनी लंबी या छोटी हो सकते हैं, आप चाहते हैं या यहां तक ​​कि एक अलग आकार भी हो, लेकिन शरीर की रेखाओं को ध्यान में रखें और उन्हें समान रूप से रखें
  • ड्रा गोल्डफ़िश चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    पंख और मुंह के लिए कुछ और विवरण स्केच करें यह चित्र को प्रभावी रूप से अधिक जीवन में जोड़ देगा वास्तव में, जितनी अधिक जानकारी आप जोड़ते हैं, आपकी मछली बेहतर दिखती है, इसलिए आप जितनी चाहें उतनी ही उपयोग करें।
  • ड्रा गोल्डफीश चरण 8 नामक छवि
    8
    मछली को चित्रित करें और गाइड को मिटा दें। बाहरी लाइनों के लिए पंख या तराजू से भ्रमित मत हो
  • ड्रॉ गोल्डफ़िश चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    रंग। स्वर्ण मछली निश्चित रूप से अपने उज्ज्वल नारंगी रंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आप स्वर और पैटर्न को बदलकर आसानी से अपने आप को एक और प्रकार की मछली बदल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने मछली के लिए एक वास्तविक माहौल चाहते हैं तो समुद्री विचारों को आसान पर्याप्त खींचा जाता है। बस नीचे शैवाल के लिए रेत और घुमावदार रेखाएं बुलबुले की धाराओं के साथ और शायद आपकी स्वर्ण मछली के आसपास के अन्य समुद्री जीवों के कुछ स्केचेस आप इसे पृष्ठभूमि में या एक विशाल मछलीघर टैंक में रंगीन चट्टानों के साथ एक टैंक में डाल सकते हैं। अपनी कल्पना का प्रयोग करें
    • प्रेरणा और सहायता के लिए एक असली स्वर्ण मछली की तस्वीरें देखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com