ekterya.com

स्नूक कैसे आकर्षित करें

बास सर्वश्रेष्ठ खेलने के लिए प्रयोग किया जाता है कि बास के लिए अपनी समानता के लिए जाना जाता है - हालांकि, यह एक असली मछली की तरह इसे आकर्षित करने के लिए भी मजेदार है इसे इस ट्यूटोरियल के साथ करने के लिए जानें!

चरणों

आकार-चरणीय-1-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">आकृति शीर्षक आकृतियाँ चरण 1 4
1
अपने आरेखण के आधार के रूप में कुछ आकृतियां बनाएं ऊपर दिखाए गए अनुसार दो अंडा (अन्य की तुलना में एक बहुत बड़ा) आकर्षित करें और सुविधाओं के लिए ओरिएंटेशन की लाइनें जोड़ें।
  • चेहरा-चरणीय-2-20.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">अंकित शीर्षक 2 20 शीर्षक वाला चित्र
    2
    खुले मुंह के लिए एक आधा अंडाकार बनाएं। आंखों के लिए एक मंडली भी खींचना और गलियों के लिए लाइनें जोड़ें। यदि आप अपने मछली को अधिक यथार्थवादी दिखाना चाहते हैं तो तराजू को जोड़ें
  • पंख-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक फिन्स चरण 3
    3



    पक्षों और ऊपर और नीचे पर पंख बनाएं उन्हें बास के शरीर की तुलना में छोटा होना चाहिए, लेकिन चिंता न करें, बस जितना संभव हो उतना विवरण जोड़ें और सुनिश्चित करें कि वे सही रूप में हैं।
  • Video: मछली तेल चित्रकला | समय चूक Snook

    टेलफिन-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">टाइलफिन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: चरण से एक मछली चरण ड्रा कैसे

    पूंछ पंख के लिए एक घुमावदार त्रिकोण बनाएं यह चरण 1 के छोटे अंडाकार से जुड़ा होना चाहिए। अगले चरण में, आप इसे चित्रित करेंगे ताकि यह वास्तविक पूंछ की तरह दिखाई दे।
  • रंग-चरणीय-6-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक रंग चरण 6 8
    5
    चित्रित करें और अपने मछली में अधिक विवरण जोड़ें शरीर के निचले भाग से पूंछ पंख तक चिकनी जोड़ आकर्षित करना सुनिश्चित करें। यदि आप चाहें तो बास पर अधिक तराजू डालें और फिर इसे पीले हरे रंग की तरह अंधेरे रंगों में रंग दें।
  • युक्तियाँ

    • हल्के से पेंसिल में ड्रा बनाएं ताकि आप आसानी से गलतियों को मिटा सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com