ekterya.com

कैसे एक anime चेहरे आकर्षित करने के लिए

एक एनीमे चेहरे को उसी तरह से आकर्षित करना जैसे पेशेवर के रूप में घर पर भी सीखा जा सकता है थोड़ा धैर्य और अभ्यास के साथ, इन चरणों का पालन करके आप अपने वांछित एनीमे ड्राइंग स्टाइल को प्राप्त करेंगे।


चरणों

ड्रॉ अ एनीम फेस चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक चक्र बनाएं, एक पंक्ति जो चेहरे के विमान के केंद्र को इंगित करता है, सर्कल के निचले गोलार्द्ध से गुजरता है और ठोड़ी पर एक बिंदु तक पहुंचता है। आप चरित्र के आधार पर अलग-अलग चेहरे आकार प्राप्त करने के लिए रेखा को समायोजित कर सकते हैं।
  • ड्रॉ अ एंनी फेस फेस 2 नामक छवि

    Video: एनीमे और मंगा के लिए चेहरा मानचित्रण

    Video: कैसे ड्रा करने के लिए Anime लड़का चेहरा [कोई Timelapse]

    2
    आंख की रेखा खींचना। यह आँखों से आधे रास्ते में दिखाई देना चाहिए आंखें आपके द्वारा वर्णित चरित्र के आधार पर अलग-अलग होंगे। लड़कियों, युवा लोगों, बच्चों, नायकों और कथनों की आंखें बड़ी होती हैं, जबकि लड़कों, पुरूषों, वयस्कों और विरोधी की आँखें संकीर्ण होती हैं। लेकिन यह वास्तव में आप पर निर्भर करता है। आंखें मंगा (जापानी कॉमिक बुक) की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक हैं , वे व्यक्ति और उनके मूड के बारे में बहुत कुछ कहते हैं। आँखों के आकार में आँखें आकर्षित करना ध्यान और क्रोध को दिखाता है, जिससे उन्हें बड़ा और गोल शो आश्चर्य मिल जाता है। छोटे विद्यार्थियों के साथ खुली आँखें आकर्षित करना डर ​​से पता चलता है
  • ड्रॉ अ एंनी फेस फेस 3 नामक छवि



    3
    यह चेहरे के बाकी हिस्सों को ड्राइंग समाप्त होता है एक सीधी या घुमावदार नाक और एक छोटा मुंह लड़कों की नाक बड़ी है, जब वे खुशी दिखाते हैं, वे आम तौर पर उठते हैं और गोल बनते हैं, इच्छुक आइब्रो गुस्से दिखाते हैं, उठाए हुए भौहें आश्चर्यचकित होती हैं, और इसी तरह।
  • ड्रॉ अ एनीम फेस चरण 4 नामक छवि
    4
    बाल निकालें यह मजेदार भाग है! एक एनीमे / मंगा का बाल बहुत ही अनोखा है और आप चाहते हैं कि आप ऐसा कर सकते हैं।
  • ड्रॉ अ एनीम फेस चरण 5 नामक छवि
    5
    अंत में, स्याही अपने ड्राइंग और रंग यह आपकी पसंद के लिए पारंपरिक रूप से यह पानी के रंग और स्याही के साथ किया जाता है, विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग।
  • Video: РАПУНЦЕЛЬ/КАК НАРИСОВАТЬ ЛИЦО КУКЛЫ/ООАК/ч.2/Muza Rukodeliya
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com