ekterya.com

रोल-प्लेइंग गेम में एक किरदार कैसे चुनना है

यह भूमिका-गेम गेम के लिए एक चरित्र का चयन करने का एक तरीका है।

चरणों

एक रोलप्लेइंग गेम में प्ले करने के लिए एक कैरेक्टर चुनें शीर्षक वाला इमेज चरण 1
1
अपने आप को खेल के नियमों से परिचित कराएं, अगर आपके पास ऐसा करने का समय है। प्रत्येक गेम का अपना "टच" और आपके चरित्र के साथ मज़ा का हिस्सा है, यह जानना है कि आप खेल के दौरान क्या कर सकते हैं और क्या नहीं कर सकते। कुछ खेलों में यह एक बहादुर योद्धा बनना आसान है, दूसरों में यह एक एकान्त योद्धा के रूप में खुद को मनोरंजन करना लगभग असंभव है।
  • एक रोलप्लेइंग गेम में प्ले करने के लिए एक कैरेक्टर चुनें शीर्षक वाला इमेज चरण 2
    2
    पता करें कि अन्य लोग क्या खेलना चाहते हैं कई खेलों में, व्यवसायों या शक्तियों का एक अच्छा मिश्रण होने के लिए एक सफल साहस रखने की कुंजी है तो दूसरों से पूछें कि वे खेल में रुचि रखते हैं। हर कोई चोर होने में रूचि रखता है? क्या आप एक उदासीन दुनिया में लड़ रहे बहादुर योद्धा बनना चाहते हैं? पुजारी एक उजाड़ दुनिया के लिए आशा वापस करने की कोशिश कर रहा है? पैदलिन या सामुराई अपने आचरण संहिता के साथ संघर्ष कर रहे हैं? ज्यादातर खेलों में, यह प्रत्येक व्यक्ति को भूमिका, व्यवसाय या कक्षा का चयन करने में मदद करता है जो दूसरों को पूरक बनाती है। यदि आपका मित्र रॉय एक मरीन होना चाहता है, और डेविड एक राजनयिक विदेशी है, तो आप इस समूह के साथ फिट होने वाले एक पात्र को चुनना चाह सकते हैं। शायद एक जासूस, एक डॉक्टर या एक कुशल पायलट
  • एक रोलप्लेइंग गेम में प्ले करने के लिए एक कैरेक्टर चुनें शीर्षक वाला इमेज चरण 3
    3
    यहां तक ​​कि अगर आपकी बाकी टीम सख्ती से आपसे कुछ ऐसी चीज खेलने की चाहती है जो की जरूरत है (क्लियरिक कौन होगा?), उन्हें कभी भी आपको एक ऐसे चरित्र खेलने के लिए मजबूर न करें जो आप नहीं खेलना चाहते। यदि आप एक ऐसी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं जो आपने पहले कभी नहीं की है, तो आपके लिए अच्छा है! आपके पास एक महान भूमिका खिलाड़ी होने का क्या मतलब है लेकिन ऐसी स्थिति में खेलने के लिए मजबूर किया जा रहा है जहां आपको सहज महसूस नहीं किया जा सकता है अस्वीकार्य है। यह एक सामाजिक गेम है और हर कोई मज़ेदार होना चाहिए। एक अच्छा गेममास्टर को बाकी टीम के व्यवसायों को भरने के लिए एनपीसी बनाने की पेशकश करनी चाहिए। (एनपीसी = गैर-बजाने वाले पात्र, कोई ऐसा व्यक्ति जिसे गेममास्टर साहसिक में अपने समूह के सदस्य के रूप में उपयोग करेगा)।
  • एक रोलप्लेइंग गेम में प्ले करने के लिए एक कैरेक्टर चुनें शीर्षक वाला इमेज चरण 4
    4
    एक पृष्ठभूमि या समूह में होने के कारण देकर भूमिका निभाता है यह सभी खेलों में जरूरी नहीं है, लेकिन जो लोग बहुत कुछ खेलते हैं वे पृष्ठभूमि में कम से कम कुछ प्रयास की उम्मीद करेंगे। किसी फिल्म, किताब या सपने से एक चरित्र चुनें, इसे गेम में फ़िट करने के लिए थोड़ा बदलाव करें, और मज़े करो! एक अच्छी पृष्ठभूमि वास्तव में गेम को और अधिक रोमांचक बना सकती है, और यह आपके चरित्र में बहुत अधिक तेज़ होने में मदद करेगी, इसके अलावा गेम को और अधिक दिलचस्प बनाने के अलावा। सर्वश्रेष्ठ पृष्ठभूमि में "हुक" होना चाहिए जो गेममास्टर भविष्य के रोमांच के लिए उपयोग कर सकते हैं। यदि आपका चरित्र भिक्षुओं के एक गुप्त संप्रदाय से मार्शल आर्ट सीखा, लेकिन पता चला धोखा (बैटमैन की शैली में) है कि अपने तरीके बुराई होता तो आपको gamemaster उन्हें वापस लाया उम्मीद है और आप इतिहास में कुछ बिंदु पर समस्याएं पैदा कर सकता।
  • एक रोलप्लेइंग गेम में खेलने के लिए एक कैरेक्टर चुनें शीर्षक वाला इमेज चरण 5
    5



    अपने चरित्र के निर्णय के बारे में सोचें ये निर्णय अंततः आपके चरित्र को परिभाषित करेंगे। क्या आपका चरित्र उस प्रकार का है जो पेय पर अपने सारे सोना खर्च करता है? क्या आप क्या चाहते हैं के लिए बचाने के लिए? क्या आप अपने पैसे दान में देते हैं? ये चीजें अंततः आपके चरित्र को परिभाषित करती हैं, और गेम के पाठ्यक्रम को तय करती हैं। एक पवित्र योद्धा है जो अनाथ निश्चित रूप से पराजित किया उसके सारे पैसे देता है जब आप शहर को छोड़ने और देखें कि यह "सर्वश्रेष्ठ" टीम है, लेकिन उनकी दयालुता स्थानों आप उम्मीद नहीं थी की मदद में हो सकता है, और उसे जीवित मदद करते हैं। नैतिक निर्णयां भूमिका निभाने की कुंजी हैं
  • एक रोलप्लेइंग गेम में प्ले करने के लिए एक कैरेक्टर चुनें शीर्षक वाला इमेज चरण 6
    6
    प्रयोग! कुछ खिलाड़ियों को जो वास्तव में वास्तविक जीवन में अनुकूल पात्रों के साथ खेलने का आनंद "अंधेरे।" इस खेल को परेशान नहीं करता है कर रहे हैं, अन्य खिलाड़ियों यह अनुमति देनी होगी। परिणाम, अच्छा या बुरा, उपयुक्त होना चाहिए। एक आरपीजी एक उत्कृष्ट अवसर न केवल एक काल्पनिक लड़ाई में खुद को राहत देने के लिए है, यह भी दर्शन और दुनिया विचारों है कि आप के खिलाफ हैं साथ खेलने के लिए एक अच्छी जगह है।
  • एक रोलप्लेइंग गेम में प्ले करने के लिए एक कैरेक्टर चुनें शीर्षक वाला इमेज चरण 7
    7
    लहजे! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उन्हें बनाने में भयानक हैं, यहां तक ​​कि अपने चरित्र को देने का सबसे खराब प्रयास एक उच्चारण विशेष स्पर्श देगा अपना अभ्यास ले लो, लेकिन अपने दोस्तों के अड़चनों और विरोधों से पीड़ित हो और इसे प्रयास करें इसमें समय लगेगा, लेकिन अंत में आप एक उच्चारण (यदि पूरी तरह से विश्वसनीय नहीं) पहचानने योग्य बना सकते हैं। आप जिस एक्सेन्ट को बनाना चाहते हैं, उसके साथ टीवी शो या मूवी देखें और उनके जैसी बातें कहने का प्रयास करें। इतालवी गैंगस्टर, अंग्रेजी सज्जन, फ्रांसीसी प्रतिरोध सेनानी ... सभी सरल लहजे हैं जिनके साथ आप खेल सकते हैं और मज़े कर सकते हैं।
  • एक रोलप्लेइंग गेम में प्ले करने के लिए एक कैरेक्टर चुनें शीर्षक वाला इमेज चरण 8
    8
    अपने चरित्र का उपयोग दूसरों के साथ बातचीत! यदि आपका चरित्र किसी से बात नहीं करता है, तो संघर्ष या निर्णय लेने से डरता है, तो आप मज़ेदार नहीं होंगे। एनपीसी या अन्य पात्रों से बात करें, जिस तरह से आपका चरित्र होगा
  • एक रोलप्लेइंग गेम में प्ले करने के लिए एक कैरेक्टर चुनें शीर्षक वाला इमेज चरण 9
    9
    अपने चरित्र के लक्ष्यों के बारे में सोचो, और उसके लिए आपके पास क्या लक्ष्य हैं ये लघु या मध्यम अवधि हो सकते हैं। क्या आप चाहते हैं कि आपका चरित्र प्रसिद्ध हो? प्रयास तरीके ताकि आप इस खेल में ऐसा कर सकते हैं, और यदि आप रोमांच आप की योजना बनाई है पर प्रसिद्धि के लिए एक मौका दे सकते हैं gamemaster पूछता है। आखिरकार आप अपने चरित्र के लिए क्या चाहते हैं? आकाशगंगा में सर्वश्रेष्ठ शूटर होने के लिए? पुराने खाते को व्यवस्थित करने के लिए? सच्चा प्यार खोजें? एक दुश्मन हार?
  • युक्तियाँ

    • कुछ ऐसा खेलें जो आपको पता चलेगा मज़ेदार होगा
    • एक विशिष्ट व्यक्तित्व बनाएं या किसी एक टीवी शो या एक फिल्म की प्रतिलिपि बनाएं।
    • एक रोचक पृष्ठभूमि बनाएं
    • जब भी संभव हो "चरित्र"
    • सपने, भय और चरित्र के लक्ष्यों को जानें
    • नीचा या किसी को दुख न करने का प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com