ekterya.com

एक महिला नग्न तस्वीर कैसे

नग्न तस्वीरों का एक प्रकार का उत्तेजक कला के रूप में लंबा इतिहास है। मानव शरीर एक अद्भुत सृजन है, और इसके जटिल आकार, घुमावदार रूपों और अद्वितीय अंतर यह आश्चर्यजनक बनाते हैं। अपने मॉडल के लिए एक सौंदर्य और आकर्षक प्रस्तुति चुनने की कोशिश करें, और साथ ही एक पेशेवर दृष्टिकोण बनाए रखें। हमेशा अपने सत्र की अग्रिम योजना करें, अपने मॉडल की प्राकृतिक सुंदरता पर कब्जा करने के लिए विविध प्रकार की फोटोग्राफिक तकनीकों का उपयोग करें और सुनिश्चित करें कि आपको प्रक्रिया के हर चरण में सहज महसूस होता है।

चरणों

भाग 1
अपने फोटो सत्र की योजना बनाएं

Video: बच्चें को जन्म देती महिला की फोटो इंटरनेट पर हुई वायरल, ZOOM करके देखा तो...

चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 1
1
एक मॉडल ढूंढें जो नग्न होने के लिए तैयार है। आपका पहला काम एक व्यक्ति को नग्न फोटो शूट के मॉडल के रूप में तैयार करना है। अपने क्षेत्र में महिलाओं के साथ संचार करें, जो फोटोग्राफिक कला और मॉडलिंग में भाग लेते हैं। यदि आप अपने आप में सफल नहीं होते हैं, तो आप पेशेवर एजेंसी के माध्यम से मॉडल्स को किराए पर ले सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उनकी सेवाओं को प्राप्त करने से पहले वे क्या पूछ सकते हैं।
  • अपने स्थानीय विश्वविद्यालय के परिसर में खोजें संभावना है कि आप फोटोग्राफी और पारंपरिक कला के विभागों में भाग्य रखते हैं।
  • अपनी भर्ती रणनीति के प्रति संवेदनशील रहें जोर देकर कहते हैं कि यह एक कलात्मक कार्य है अगर आप कहते हैं कि "मैं अपनी प्राकृतिक अवस्था में मानव शरीर को फोटो श्रद्धांजलि का उत्पादन करने जा रहा हूं", ऐसा कुछ कहने से बेहतर होता है "क्या आप कैमरे से पहले नग्न होने को तैयार होंगे?"
  • नग्न तस्वीरों के लिए प्रस्तुत करने के लिए पारंपरिक मॉडल को स्वीकार करने का प्रयास न करें। कुछ मॉडल इस तरह के काम में विशेषज्ञ होते हैं - लेकिन अन्य नहीं करते हैं। एक मॉडल ढूंढें जो आपकी परियोजना के लिए उपयुक्त है और कलाकार के रूप में आपका लक्ष्य है
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 2

    Video: Unknown or infrequent | नंगी फोटो | huarin langa phoot |किसी फोटो को नंगा कैसे हटाते है |

    2
    क्या आप प्राप्त करना चाहते हैं की एक धारणा है। इससे पहले कि आप फोटोग्राफिंग शुरू करने के लिए भी उत्सुक महसूस करते हैं, आपको एक विशिष्ट दृष्टि को ध्यान में रखना चाहिए और इसे पूरा करने का मतलब होना चाहिए। विषयगत तत्वों के प्रकार पर विचार करें जिनमें आपको शामिल करना पड़ सकता है, साथ ही साथ तकनीकी विवरण जैसे रोशनी और चित्रों के लिए संभावित कोण और विचार सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं तैयार हो रही बिना नग्न फोटो शूट करने के लिए। फोटोग्राफर और उनके मॉडल के बीच एक पूर्ण विश्वास होना चाहिए। इसके अलावा, आपका मॉडल एक शुरुआती के लिए कपड़े निकालने के विचार के बारे में चिंतित हो सकता है जो तैयार नहीं है और जिसकी कोई वास्तविक योजना नहीं है
  • स्केच की रचनाएं और रचनाएं जिन्हें आप अधिक उत्साही समझते हैं, और सत्र के दिन उन्हें हाथ में रखें।
  • यदि संभव हो, तो अपने मॉडल को उन फ़ोटो प्रकारों के कुछ दृश्य संदर्भ दिखाएं जिन्हें आप लेना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नग्न चरण 3
    3
    एक अच्छी जगह खोजें आकर्षक जगहों पर ध्यान दें जो नग्न फोटो शूट के लिए काम कर सकते हैं। आपके स्थान की विज़ुअल साज़िश आपके मॉडल के समान होगी। प्राकृतिक परिदृश्य (जैसे कि खेतों, जंगल और पानी की निकायों) लोकप्रिय विकल्प हैं, क्योंकि वे नंगा शरीर की प्राकृतिक अवस्था के पूरक हैं। हालांकि, आप एक औद्योगिक क्षेत्र, शहरी फैलाव क्षेत्र या किसी अन्य प्रकार के क्षेत्र को चुन सकते हैं जो आंखों के लिए दिलचस्प है।
  • उन सार्वजनिक क्षेत्रों या स्थानों पर न जाएं जहां पर वे जासूसी करें या बाधित हों।
  • यदि आपको किसी निश्चित स्थान पर चित्र लेने की अनुमति की आवश्यकता है, तो आपको फोटो सत्र शुरू करने से पहले विवरण प्रबंधित करना होगा।
  • फोटो शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 4
    4
    एक घंटे और एक बैठक के लिए जगह पर सहमत सत्र के लिए अपने विचारों पर चर्चा करने के लिए मॉडल के साथ एक प्रारंभिक बैठक का अनुसूची करें उसे दोपहर का भोजन खरीदें, उसे कॉफी के लिए ले जाएं या उसे अपने स्टूडियो में एक दोस्ताना तरीके से चैट करने के लिए आमंत्रित करें। कार्य के बारे में बात करने से पहले बर्फ को तोड़ने का अवसर लें जब चित्र लेने का समय है, तो आप जानते होंगे और एक-दूसरे के साथ सहज महसूस करेंगे।
  • आपको अपनी अवधारणा के विशिष्ट विवरणों को इंगित करना चाहिए, इसलिए मॉडल का अनुमान होगा कि क्या किया जाएगा। अपने विचारों पर टिप्पणी करने के लिए उससे पूछने में संकोच न करें।
  • सत्र के लिए अपने विचारों के साथ मॉडल के आराम स्तर को मापने के लिए इस समय का उपयोग करें। इस बिंदु पर जाएं और "यदि कोई समस्या हो तो क्या ..." प्रश्नों के साथ वार्तालाप शुरू करें और "आप क्या सोचेंगे अगर ...?"
  • प्रारंभिक बैठक एक नियुक्ति नहीं होगी उसे आराम से महसूस करने में मदद करने के लिए अपना सर्वोत्तम प्रयास करें, लेकिन चीजें पेशेवर और उचित रखें
  • भाग 2
    आकर्षक तस्वीरें लें

    चित्र शीर्षक वाली महिला नग्न चरण 5
    1
    विशेष रूप से आत्मज्ञान पर ध्यान दें अपने प्रकाश स्रोतों को ऐसे तरीके से कॉन्फ़िगर करें जिससे आपके मॉडल की प्राकृतिक विशेषताओं पर प्रकाश डाला और बढ़े। यह सूर्यास्त के एक नरम फैलाना चमक हो सकता है अगर आप एक cornfield में तस्वीरें लेने के लिए एक स्पष्ट प्रकाश और छाया काले और सफेद उच्च विपरीत संतुलन में चित्र लेने के लिए जाते हैं, या। आपके प्रकाश को आपके मॉडल और मुद्रा के आंकड़े के साथ मिलकर काम करना चाहिए, ताकि आप तस्वीरों को संभवतः सबसे सुखद सौंदर्यवादी के साथ पेश कर सकें।
    • जब आप नग्न गोली मारते हैं, तो जितना भी हो उतना आप प्राकृतिक प्रकाश के स्रोतों का उपयोग करें, जैसे कि सूरज, चंद्रमा और अग्निशामक कृत्रिम रोशनी (जैसे स्टूडियो रोशनी और रिफ्लेक्टर) की तुलना में ये अधिक गर्म और अधिक तात्कालिक रूप से महसूस करते हैं, खासकर दिन के सत्रों के लिए।
    • अपने प्रकाश स्रोतों को ले जाएं और चमक, स्थानों और ओरिएंटेशन के विभिन्न स्तरों को आज़माएं, जब तक कि आप अपने इच्छित रूप को प्राप्त न करें
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 6
    2
    विभिन्न तकनीकों के साथ प्रयोग विभिन्न रचनाएं, फिल्टर, प्रकाश व्यवस्था के प्रकार इत्यादि की कोशिश में संकोच न करें, जब तक कि आपकी फ़ोटो एक विशिष्ट दृश्य शैली से नहीं जानी जाती हैं। हर मॉडल अद्वितीय होगा - इसलिए, प्रत्येक फोटो शूट थोड़ा अलग होना चाहिए। अपने दृष्टिकोण के साथ विचारशील रहें और अपने मॉडल, स्थान, प्रकाश और कार्रवाई के प्रत्येक सूक्ष्मता पर कब्जा करने के लिए अपना समय ले लो।
  • यह जुडा है एक रंगीन और रंगीन गेम में कुछ काले और सफेद फोटो रखें, या सत्र में अन्य विषयगत तत्वों को शामिल करने के तरीकों को देखें।
  • निर्धारित करें कि आप संपादन चरण के दौरान अपनी तस्वीरों के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए क्या कर सकते हैं (उन्हें बहुत अधिक संशोधित किए बिना)।
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 7



    3
    सहज रहें यह आवश्यक नहीं है कि आप पूर्वनिर्धारित योजनाओं के लिए बहुत सख्ती से पालन करें। यह ध्यान में एक विशिष्ट दृष्टि रखने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन यदि आप थोड़ा सुधार करते हैं, तो यह आपके सत्र को ताज़ा और रोमांचक रखने के लिए उपयोगी हो सकता है कभी-कभी, सबसे अच्छा विचार ऐसे दुर्घटनाओं के रूप में शुरू होते हैं जो आप खेलते समय करते थे। आप कभी नहीं जानते हैं कि आप किस चीज को अपने आप ही विकसित कर दे सकते हैं।
  • सत्र के लिए पहले से ही चुनने वाली एक अनुक्रम की बजाय, अपने मॉडल को स्थानांतरित करने और अपने आप को स्वतंत्र रूप से और अपने आप ही स्थिति में रखने के लिए और छवियों में जितनी आप कर सकते हैं, उन्हें कैप्चर करते हैं। यदि आप कुछ भी नहीं उपयोग कर सकते हैं, तो आप इसे बाद में हटा सकते हैं - हालांकि, आपको 1 या 2 विशेष फ़ोटो मिल सकती हैं
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 8

    Video: कांग्रेस के पार्षद पति की नग्न अवस्था में महिला के साथ फोटो हुई वायरल SANJH TV

    4
    ऐसा न करें कि आपको बहुत अधिक दिखाना है अपने मॉडल के आंकड़े को छिपाने या दिखाने के लिए शानदार तरीकों की तलाश करके निर्जीव सत्र में एक महान बदलाव दें (जैसे स्कार्फ या गहने के रूप में) minimalist सामान शरीर के निजी अंगों को कवर करने, असामान्य कोण से तस्वीरें लेने को रोजगार या एक तीन आयामी दृष्टिकोण से पर्यावरण के साथ सूचना का आदान प्रदान। नग्न तस्वीर का लक्ष्य हमेशा शरीर को विस्तार से दिखाने के लिए नहीं है। कभी-कभी, कम बेहतर होता है
  • अंत में, आपका लक्ष्य एक ठोस संदेश को व्यक्त करना है मानव शरीर को तस्वीर देने के अनूठे तरीके खोजने के लिए अपनी रचनात्मकता को दबाना न दें।
  • जननांगों के ग्राफिक प्रतिनिधित्व से बचें कला के डोमेन को त्यागने और पोर्नोग्राफ़ी में प्रवेश करने के लिए यह राशि है।
  • भाग 3
    सम्मान के साथ अपने मॉडल का इलाज करें

    चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 9
    1
    अपने मॉडल को थोड़ा गोपनीयता दें मॉडल को घर छोड़ना और सत्र के लिए तैयार होने का स्थान दें। इस तरह, आपको अपने और अपने बाकी स्टाफ के सामने बदलने के लिए बाध्य नहीं होगा, जो मौजूद है। यह आपके कपड़े निकालने के लिए बहुत ही तनावपूर्ण हो सकता है और दूसरों के करीब होने वाले सबसे कमजोर राज्य में हो सकता है ध्यान रखें कि आपके मॉडल के आराम महत्वपूर्ण है, भले ही आपने इसे सैकड़ों बार किया हो।
    • हाथ में एक बागे या आराम से कपड़ों का एक सेट है जो आपके मॉडल को पहन सकता है अगर आप फोटो के बीच संगठित होने पर ठंडा महसूस करते हैं।
    • सेट साफ़ करने के लिए तैयार हो जाओ और अपने मॉडल के साथ काम करें, अगर आपको पास के बहुत से लोगों के विचार पसंद नहीं हैं
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 10
    2
    इसे बहुत ज्यादा छूना मत। एक फोटोग्राफर के रूप में, आपको पता होना चाहिए कि आप क्या ढूंढ रहे हैं और इसे कैसे प्राप्त करें पर निर्देश दे सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने मॉडल को एक निर्जीव वस्तु के रूप में व्यवहार करना चाहिए। यह आपको प्रत्यक्ष और स्पष्ट संकेत देती है कि आप किस तरह से चीजें पूरी करना चाहते हैं, इसे अपने दम पर रखने की कोशिश करने की बजाय। भले ही आपका इरादा अच्छा है, अगर आप पूरी तरह नग्न व्यक्ति पर अपने हाथ डालते हैं, तो यह गलत संदेश बता सकता है
  • एक सामान्य नियम के रूप में, अपने मॉडल को अपने मॉडल से दूर रखें, जब तक कि आप विशेष स्थिति को अपनाने या बनाए रखने में विशेष रूप से मदद की मांग नहीं करते।
  • एक नग्न मॉडल एक सहारा लेख नहीं है। ध्यान रखें कि जिस महिला को आप तस्वीरें ले रहे हैं वह भी एक व्यक्ति है और उसकी अनुमति के बिना उसे छूने का अधिकार नहीं है।
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नग्न चरण 11
    3
    अपने मॉडल के साथ सहयोग करें उसे खुद को चित्रित करने के लिए कुछ स्वतंत्रता दें उसे अपने तरीके से इस परियोजना में योगदान करने के लिए प्रोत्साहित करें, और उसके व्यक्तित्व को प्रकट करें। यह शायद पहली बार नहीं है कि वह नग्न बनती है, और उसका अनुभव और उसके अपने शरीर के ज्ञान से उसे तस्वीरों में अच्छा दिखने का बेहतर विचार मिलेगा। अन्य विचारों से पाला होना और प्रेरणा प्राप्त करें
  • सुनिश्चित करें कि आपका मॉडल अनुपालन करने से पहले आपके अनुरोधों को स्वीकार करता है
  • यदि आप एक ऐसे मॉडल के साथ काम करते हैं जो जानता है कि आपके मन में क्या है, यह समझने में आपकी सहायता करने के लिए, यह एक बहुत ही पुरस्कृत अनुभव हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 12
    4
    एक पेशेवर बनें यदि आप नग्न मॉडल की तस्वीर लेने में रुचि रखते हैं, तो यह इसलिए होना चाहिए क्योंकि आप मानते हैं कि मानव आकृति सुंदरता, रहस्य और धृष्टता की अभिव्यक्ति है। अपने मॉडल को गंभीरता से व्यवहार करें, एक जानकार सहयोगी कलाकार के रूप में, जिसने अपने विचार रखे हैं अपने शरीर के बारे में कभी भी मजाक न करें या नितंबी या पूर्वाग्रहित टिप्पणी करें। किसी को कपड़े के बिना आपको फोटो देने के लिए बहुत साहस लगता है। यदि आप अपने मॉडल को अपमानित करते हैं, तो उसके अनुभव के बारे में एक नकारात्मक राय हो सकती है।
  • यदि आपने अपने मॉडल को बहुत परेशान किया है, तो आप अपनी प्रतिभाओं को खुले तौर पर आलोचना कर सकते हैं, और दूसरों को अपने साथ काम करने से रोक सकते हैं।
  • Video: kinnar के गुप्तांग कैसे होते है देखिये ये वीडियो

    युक्तियाँ

    • सेट पर एक मजेदार और लापरवाह माहौल रखें। इससे विश्वास को बढ़ावा मिलेगा, मूड में सुधार होगा और सामान्य रूप से अधिक सुखद वातावरण उत्पन्न होगा।
    • अपने मॉडल के पसंदीदा संगीत के साथ एक प्लेलिस्ट बनाएं, ताकि आप फोटो शूट के दौरान आराम और आश्वस्त महसूस कर सकें।
    • अपने मॉडल को पहनने से पहले ढीले वस्त्र पहनने के लिए कहें। यह तंग कपड़ों के कारण त्वचा पर अप्रिय दबाव के किसी भी निशान से बचने के लिए उपयोगी होगा।
    • जब आप अपनी तस्वीरों को समाप्त कर लेंगे, तो तस्वीर संपादन सॉफ़्टवेयर का उपयोग करके अपने स्वरूप का विवरण परिष्कृत करें और स्पष्ट खामियों को खत्म करने के लिए
    • क्या आपका मॉडल तेल का एक प्रकाश कोट लागू होता है एक प्रकाश चमक आकृति को उजागर करेगी और आपकी अधिकतम प्रकाश व्यवस्था को बनाने में आपकी सहायता करेगी।

    चेतावनी

    • संस्करण में अपने शरीर के विवरण को छूने के लिए अनुमति के लिए अपने मॉडल से पूछें। कुछ मॉडल इस अभ्यास के अधिक सहिष्णु हो सकते हैं।
    • हमेशा अपने मॉडल को एक नए मुद्रा में छूने या उसे तस्वीर लेने से पहले अनुमति के लिए पूछें
    • सुनिश्चित करें कि आपका मॉडल इस तथ्य के साथ सहज महसूस करता है कि अन्य लोग उन फ़ोटो को प्रदर्शित करते हैं जो आपने उन्हें दिखाए हैं।
    • कैमरे से पहले या उससे बाहर, अपने मॉडल को बेहद कामुकता को अनावश्यक रूप से देने के लिए कुछ भी मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com