ekterya.com

कैसे एनसीएए बास्केटबॉल टूर्नामेंट सट्टेबाजी पॉट जीतने के लिए

कार्यालय में, यदि आप बर्तन NCAA टूर्नामेंट बना सकते हैं आप प्रशंसा, आप चापलूसी या यहाँ तक कि सट्टेबाजी जीत पदोन्नत मिलता है। आप भविष्यवाणियों (उर्फ तालिका पार) पूरा करने के लिए कौशल की आवश्यकता है, वहीं अक्सर विजेता कोई है जो कॉलेज बास्केटबॉल के बारे में बहुत कम जानता है, कि जीतने का सुझाव है भाग्य से कोई लेना देना से हम चाहते अधिक है स्वीकार करते हैं। यदि आप एक कॉलेज बास्केटबॉल प्रशंसक हैं या आप सम्मान और अपने मित्रों या सहकर्मियों के मनुहार कमाई के एक प्रशंसक रहे हैं, पता लगाने के लिए एक टीम है कि आपके भविष्यवाणियों टूट जाता है के बजाय एक जीतने वाली टीम लेने के लिए पर पढ़ें।

चरणों

छवि अपना एनसीएए बास्केटबॉल टूर्नामेंट पूल विनियम शीर्षक चरण 1
1
इलाके को महसूस करें जैसे ही टीमों की घोषणा की जाती है, टीमों की वादा करने वाली सभी अफवाहों के बारे में पता करने के लिए खेल और ब्लॉगों को पढ़ें और ऐसा आशाजनक नहीं हैं। , के बारे में चोटों कार्यक्रमों सत्र समापन जानकारी की तलाश धारियाँ जीतने और सत्र के अंत है, जो कि कैसे एक टीम मैचों का सामना करना पड़ता का सूचक हो सकता है पर खोने और अनुवर्ती मिलान के इतिहास में वे किया जा रहा है बहुत दबाव
  • ऐसी टीमों की तलाश करें जिनके पास बहुत ही उच्च रैंकिंग है और, नियमित सीज़न के दौरान, एक बड़ा अंतर से गेम खो दिया है इन टीमों को सब कुछ जीतने का थोड़ा मौका है, सांख्यिकीय रूप से बोलना जिन टीमों का सामना करना पड़ा था, उनमें दो अंकों के मतभेदों को हराया, सांख्यिकीय रूप से, सब कुछ जीतने की कम संभावना है
  • बास्केटबॉल विश्लेषण साइटों में एक अच्छी रैंकिंग वाली टीमों के लिए देखो जैसे साइटें kenpom वे अलग-अलग मापों के आधार पर उपकरणों का एक विशुद्ध रूप से उद्देश्य प्रदान करते हैं। बेशक, ये साइटें अमूर्त पहलुओं को माप नहीं सकती हैं, लेकिन उनको देखकर यह पता करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है कि कौन सा उपकरण बेहतर या इससे भी बदतर हो सकता है।
  • विशेष रूप से एक ही साइट पर खुद को सीमित न करें राष्ट्रीय समाचारों को स्थानीय विवरण तक पहुंच नहीं हो सकती है, जबकि क्षेत्रीय समाचारों में स्थानीय टीमों के प्रति एक मजबूत व्यक्तिपरक पूर्वाग्रह हो सकता है।
  • छवि अपना एनसीएए बास्केटबॉल टूर्नामेंट पूल विनर शीर्षक चरण 2
    2
    कॉलेज बास्केटबॉल देखो कार्यालय दांव के प्रतिभागियों के बीच सामान्य मजाक यह है कि खेल में कम से कम ज्ञान वाले लोग "मार्च का पागलपन" गेट जीतेंगे। हालांकि यह हो सकता है (और बहुत निराशाजनक है), अज्ञानी होने में कोई वास्तविक लाभ नहीं है। भाग्य खेल में बहुत कुछ भाग लेता है, लेकिन पहले अच्छी जानकारी रखने से आपको एक फायदा मिलेगा। कौन सा खिलाड़ियों को महत्वपूर्ण मैचों में खड़ा होना चाहिए, यह देखकर शुरू करें, जिनके कोचों में अच्छा रिकॉर्ड है और जब वे अपने स्टेडियम में नहीं हैं तो कौन जीत नहीं सकता। यह ज्ञान आपके लिए उपयोगी होगा
  • छवि अपना एनसीएए बास्केटबॉल टूर्नामेंट पूल विनियम शीर्षक चरण 3
    3
    जानें कि टीमों की रैंकिंग कब लेना है टीमों की रैंकिंग को ध्यान में रखने पर विचार करें, लेकिन इस पर निर्भर न करें- मुख्य रूप से पहले दौर में नंबर 5 से 12 अंकों के बीच होने वाले मैचों के बीच आश्चर्यजनक रूप से हार जाती है। अपनी जीत को अधिकतम करने के लिए अपनी भविष्यवाणी बिंदु प्रणाली का उपयोग करें, क्योंकि बहुत से लोग अपनी प्रारंभिक रैंकिंग के आधार पर जीतने वाली टीम को अधिक अंक देते हैं।
  • रुझानों को जानें 2008 के टूर्नामेंट की शुरुआत में, स्थिति 1 में टीम को 16 वां स्थान पर टीम के खिलाफ जीतने का 92 से 0 मौका था। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि 16 साल की स्थिति में टीम इस साल जीती है, तो बाधाओं का कहना है कि सबसे संभव बात यह है कि आप गलत हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप बहादुर नहीं हैं - यह उस तरह के जोखिम को लेकर लायक नहीं है।
  • वास्तव में, आप पहले दौर में स्थिति 12 से नीचे किसी भी टीम का चयन नहीं, जब तक आप पूरी तरह से सुनिश्चित अपनी स्थिति को गलत है कि कर रहे हैं जोखिम। पहले दौर के लिए आप विजेता पदों 13, 14, 15 या 16 की एक टीम चुनते हैं, तो आप एक टीम है कि (रैंकिंग के आधार पर) के खिलाफ चयन कर रहे हैं जब तक उचित खेल के रूप में दूसरे दौर में आगे बढ़ना चाहिए।
  • हालांकि, यह भी ध्यान में रखें कि 12 बनाम 5 और 11 बनाम 6 उम्मीदवारों को आश्चर्यजनक पराजय प्रदान करने वाले उम्मीदवार हैं। आम तौर पर, सबसे कम रैंक वाली टीमों में से एक एक मैच जीतेगा, इसलिए देखें कि इनमें से कौन आपको पहले दौर में जीत और पास करेगा।
  • समझें कि खेल 10 बनाम 7 में शायद ही आश्चर्य की बात आती है और 9 वें स्थान की टीमों ने 65 की टीमों के युग की शुरुआत के बाद से 8 वें स्थान पर जीत हासिल कर ली है।
  • क्वार्टर फाइनल शुरू होने के बाद पूरी तरह से रैंकिंग पर ध्यान न दें एक अध्ययन से पता चलता है कि टूर्नामेंट के अंतिम तीन राउंड सांख्यिकीय हैं।
  • छवि अपना एनसीएए बास्केटबॉल टूर्नामेंट पूल विनियम शीर्षक चरण 4
    4
    बोर्डों के नीचे जाओ टीमों के पलटाव के आंकड़ों पर ध्यान दें, क्योंकि ये एक शॉट की गुणवत्ता का न्याय करने और दूसरे मौकों पर मुकाबला करके और अपने विरोधियों की गलतियों का लाभ लेने के लिए एक टीम की क्षमता का संकेत देते हैं।
  • छवि अपना एनसीएए बास्केटबॉल टूर्नामेंट पूल विनियम शीर्षक चरण 5
    5
    गेंद फेंको अध्ययन के आंकड़े अपराध मुक्त उपकरण-फेंकता है और 3-बिंदु शॉट्स महत्वपूर्ण कारक हो सकता है खेल खत्म करने के लिए और जल्दी से नुकसान से उबरने के लिए, उपस्थिति, के अवसर पैदा करने की क्षमता का संकेत हो सकता है, जबकि कमजोरियों के अनुरूप रक्षात्मक और एक टीम के रूप में अच्छी तरह से काम करने की क्षमता।
  • Video: उनका अगला बास्केटबाल टूर्नामेंट के लिए ब्राइस तैयार है? (दिवस 1993) | Clintus.tv

    छवि अपना एनसीएए बास्केटबॉल टूर्नामेंट पूल विनियम शीर्षक चरण 6
    6



    अपने आप को बचाव टीमों पर ध्यान केंद्रित करें जो एक ज़ोन रक्षा और एक व्यक्तिगत रक्षा का प्रयोग कर सकते हैं और इस तरह, वे आसानी से टूर्नामेंट के दौरान कई तरह की टीमों को अनुकूलित कर सकते हैं जो उनका सामना कर सकते हैं।
  • टीमों को देखें जो पूरे कोर्ट पर दबाव डाल सकते हैं। अदालत पर दबाव पेशेवर बास्केटबॉल की तुलना में कॉलेज बास्केटबॉल में थोड़ा अधिक लोकप्रिय है, लेकिन इस रणनीति के परिणामस्वरूप अधिक गेंद चुरा सकते हैं और प्रति खेल प्रति प्रतिद्वंद्वी अधिक अंक हो सकते हैं।
  • Video: बास्केटबाल टूर्नामेंट में डी-ट्रिक्स एमवीपी!

    छवि अपना एनसीएए बास्केटबॉल टूर्नामेंट पूल विनियामक चरण 7
    7
    प्रवृत्तियों के खिलाफ जाओ पता लगाने के कारण है कि वे अन्य लोगों शर्त में शामिल चुना है और इस से दूर उचित के भीतर रहने के एक अलोकप्रिय टीम चुनने के लिए भारी के रूप में देखा जा सकता है की कोशिश करो, लेकिन अगर वे जीत, आप भी भारी दिखाई देगी। याद रखें: वह जो जोखिम नहीं देता, जीत नहीं करता।
  • पहले दौर में अपने प्रतिद्वंद्वी को आश्चर्यचकित करने वाली टीम चुनने पर रूढ़िवादी बनें। हालांकि यह बेहद संतोषजनक है जब कम संभावनाएं जीतने वाले टीम जीतते हैं, आमतौर पर उन्हें संभावित विजेताओं के रूप में चुनते हुए आप एक ऐसी टीम को समाप्त करने के लिए प्रेरित करेंगे जो कई और दौरों को जारी रखने की संभावना है दूसरे या तीसरे दौर के लिए अपनी "आश्चर्य की हार" बचाएं
  • सामान्य तौर पर, हमेशा कम प्रोफ़ाइल टीम होती है जो राष्ट्रीय मीडिया में किसी का ध्यान नहीं ले जाती है, जब तक कि आश्चर्यजनक नहीं है कि वे एक टीम को 1 या 2 का स्थान दे देते हैं और सेमीफाइनल तक पहुंचते हैं। पिछली टीमों का कम प्रोफ़ाइल, उनके डिब्बों, उनके माप और उन कारकों का अध्ययन करें जो आँकड़ों (प्रेरणा, हास्य, आदि) में दिखाई नहीं देते।
  • 2012 में, जिस टीम का ध्यान न मिला, वह बटलर था, जिन्होंने 5 वीं में टूर्नामेंट में प्रवेश किया था। रैंक स्थिति 2011 में, जिस टीम का ध्यान न मिला, वह वीसीयू था जो रैंकिंग की स्थिति 11 में शामिल होने के बाद सेमीफाइनल में पहुंच गया।
  • छवि अपना एनसीएए बास्केटबॉल टूर्नामेंट पूल विनियम शीर्षक चरण 8
    8
    प्रवेश द्वार में अपनी निष्ठा छोड़ दो। जब तक आपकी पसंदीदा टीम या आपके अल्मा माटर (आप जिस विश्वविद्यालय में भाग लेते थे) एक ताकत है, उस टीम के प्रति अपनी वफादारी साबित करने के लिए तर्क पस्त न करें। यदि आपके पास अपनी टीम के खिलाफ चुनने की ताकत नहीं है, तो भविष्यवाणियों को पूरा न करें। आप उन्हें जीतने के लिए हर चीज का समर्थन कर सकते हैं (वैसे भी, यह कार्यालय सट्टेबाजी के गड्ढे जीतने की तुलना में अधिक सुंदर मेमोरी होगी), लेकिन यदि आप वास्तव में ऐसा नहीं सोचेंगे तो अंतिम विजेताओं के रूप में उनका चयन न करें।
  • छवि अपना एनसीएए बास्केटबॉल टूर्नामेंट पूल जीतने वाला चरण 9

    Video: ब्रिट 2017 - फ़ाइनल - कैंपबेल सेंट फ्रांसिस जेवियर बनाम

    9
    यदि आप कर सकते हैं, तो कई अलग-अलग पूर्वानुमान चुनें कुछ सूक्ष्म अंतर के साथ कई भविष्यवाणियों को पूरा करें इस तरह, आपके दोस्तों के साथ शर्त में खोने वाली भविष्यवाणी उसी तरह नहीं होगी जो आप अपने सहकर्मियों के साथ शर्त के लिए उपयोग करते हैं। बहुत से लोग 12 अलग-अलग पूर्वानुमानों को भर देते हैं, जिससे जीतने की संभावना बढ़ जाती है।
  • छवि अपना एनसीएए बास्केटबॉल टूर्नामेंट पूल विनियम शीर्षक चरण 10
    10
    अपने आप को विश्वास करो जब आप संदेह करते हैं, अपनी सहजता का पालन करें और सबसे महत्वपूर्ण बात, दिल से प्रोत्साहित, टूर्नामेंट इस तरह से और अधिक मज़ा होगा!
  • जब आप जीतते हैं, तो हर किसी को बियर या किसी अन्य तरीके से यह दिखाने के लिए धन का उपयोग करने पर विचार करें कि आप एक व्यक्तिगत रूप से सफल व्यक्ति हैं लेकिन एक टीम का हिस्सा बनने के लिए पर्याप्त उदार है।
  • युक्तियाँ

    • पूरी तरह से शर्त के नियमों को समझें कुछ दांव कम रैंकिंग टीम को चुनने के लिए एक बड़ा बोनस प्रदान करते हैं, जो आश्चर्य की बात है, जबकि अन्य छोटे बोनस प्रदान करते हैं। पहले चरण में एक बड़ा जोखिम न लें यदि जोखिम स्तर पर कोई इनाम नहीं है।
    • वास्तविक संभावनाओं की जांच करें एनसीएए रैंकिंग को पसंदीदा देखने के लिए आसान है, लेकिन सच्चाई यह है कि bettors अक्सर मानते हैं कि रैंकिंग की रैंकिंग 7 की रैंकिंग में अधिक संभावनाएं हैं। हमेशा bettors की बात सुनो!
    • लेकिन ईमानदारी से, इनमें से कोई भी विज्ञान द्वारा पूर्वनिर्धारित नहीं है बस गेम का आनंद लें और मज़े करो!
    • एक से अधिक बार भाग लेने पर विचार करें कार्यालय की शर्त का उद्देश्य पैसा बनाने के लिए नहीं है, बल्कि जीतने के लिए और इस तरह अपने मालिक के सम्मान प्राप्त करना है। भाग लेने से दो बार आपके मौके को दो बार और, जब आप जीतते हैं, कोई भी नहीं सोचता "अच्छा, ऐसा है कि आपने दो बार भाग लिया" दस या अधिक बार भाग लेना थोड़ा निराशाजनक लगता है
    • विजेता, सामान्य रूप से, कई पसंदीदा और कुछ टीमों को चुनते हैं जो आश्चर्य की बात नहीं करते हैं और न ही इसके विपरीत।

    चेतावनी

    • सट्टेबाजी को प्रतिबंधित करने वाले कानूनों को ध्यान में रखें - कई राज्यों में सभी प्रकार के दांव मनाए जाते हैं, जिनमें उनसे आयोजक को लाभ नहीं होता है। पैसे का आयोजन करने से पहले स्थानीय कानूनों को जानें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट एक्सेस के साथ एक कंप्यूटर
    • एनसीएए भविष्यवाणियां चार्ट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com