ekterya.com

अपनी भूमिका को अधिक मजेदार बनाने के लिए कैसे करें

आरपीजी निर्माता जैसी प्रोग्रामों का उपयोग करना गेम बनाने का एक मजेदार तरीका हो सकता है जब आप अपना पहला आरपीजी बनाते हैं तो ध्यान देने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं

चरणों

अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 1
1
पहुंच की भावना है अपनी सीमाओं के भीतर क्या स्थापित करें और उनके लिए जाएं। अपने उत्पाद को जल्दी मत करो, लेकिन माध्यमिक विवरण पर समय बर्बाद मत करो। अपने गेम की योजना बनाएं और आप क्या कर सकते हैं और जो आप नहीं कर सकते हैं, इसका पुनर्मूल्यांकन करने के लिए आधे रास्ते को रोकें।
  • अपनी भूमिका निभाते हुए खेल का आनंद लें खेल का आनंददायक कदम 2
    2
    भूखंड: यही कारण है कि हम यहाँ हैं यदि आप ओपन-विश्व आरपीजी नहीं कर रहे हैं, तो तर्क पर ध्यान दें। इसे जितना संभव हो उतना गहन और अंतःक्रिया के रूप में करने के तरीकों को देखें। कभी-कभी, एक बड़ा तर्क एक ऐसा खेल बचा सकता है जो बाकी सभी पहलुओं के लिए खड़ा न हो। दूसरी ओर, एक बुरा तर्क एक भूमिका निभा सकते हैं भले ही यह अविश्वसनीय खेल यांत्रिकी है तर्क यह है कि खिलाड़ी अपने जीवन के 20 से 80 घंटे के बीच एक समय के लिए अनुसरण करने जा रहे हैं। अगर उन्हें कहानी बिल्कुल पसंद नहीं है, तो वे कुछ घंटों के बाद खेल छोड़ देंगे।
  • अपनी भूमिका निभाते हुए खेल का आनंद लें खेल सुखद चरण 3
    3

    Video: शारीरिक संबंध बनाने के बाद अगर आपको आती है नींद, ज़रूर देखे ....

    थोड़ी स्वतंत्रता की अनुमति देता है हां, यहां तक ​​कि सबसे रेखीय रोल-प्लेइंग गेम में भी, आपको द्वितीयक मिशन, डन्जेन्स और वैकल्पिक बॉस की आवश्यकता है। खिलाड़ी नई चुनौतियों का पता लगाने और उनका सामना करना पसंद करते हैं ऐसा न हो जो इसे रोकता है
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदपूर्ण चरण 4
    4
    एक वातावरण बनाएं यह ठीक है कि खेल का वातावरण और हास्य खिलाड़ी के लिए विदेशी हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह फिट बैठता है और सभी विवरणों पर ध्यान देता है। वायुमंडल की कमी के कारण खिलाड़ी को कहानी से पृथक महसूस हो सकता है और खामियों के साथ एक खिलाड़ी खिलाड़ी को अपने विसर्जन से बाहर खेल ले सकता है और यह बर्बाद कर सकता है कि दर्शकों के लिए एक महान कहानी क्या थी। एक अच्छी तरह से तैयार की गई पर्यावरण का विपरीत प्रभाव होगा, अर्थात, खिलाड़ी को खेल में प्रवेश करने की अनुमति दें।
  • अपनी भूमिका निभाने वाला खेल शीर्षक वाला छवि आनंदपूर्ण चरण 5
    5
    निर्णय लेने की अनुमति के बारे में सोचें यहां तक ​​कि अगर आप संवाद विकल्पों विशाखन कर सकते हैं या वैकल्पिक अंत के साथ एक खेल नहीं बनाते हैं, यह निर्णय पर विचार करने और कल्पना जहां में खेल फिट कर सकते हैं करने के लिए अच्छा है। यह खेल को खिलाड़ी के परिप्रेक्ष्य से देखने और न केवल चरित्र के दृष्टिकोण से देखने में मदद करता है। क्या आप नए एनपीसी की शुरुआत करने वाले खिलाड़ी हैं, भले ही यह उनकी अपनी तरफ से है? यदि नहीं, तो एनपीसी लगातार दिखाई देते हैं या एक चरित्र एक शत्रुतापूर्ण स्वभाव है कि बना सकते हैं और खिलाड़ी के लिए कुछ संतुष्टि वापस जाने के लिए दूसरों की तुलना में एनपीसी के साथ एक छोटे से अधिक बातचीत के लिए खेल नहीं करते हैं।
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदपूर्ण चरण 6
    6
    खेल के अंत से परे सामग्री बनाएँ यह केक पर टुकड़े की तरह कुछ है यदि खिलाड़ी अधिक चुनौतियों का पता लगा सकता है और उन्हें ढूंढ सकता है तो वह गेम से बहुत संतुष्ट महसूस करेगा। इसके अलावा, यह खिलाड़ियों को आपके गेम में आकर्षित करता है, इसके बाद भी वे मुख्य दुश्मन को हरा देते हैं। यह खिलाड़ियों को आपके गेम की अनुशंसा करते हैं या भविष्य में इसे फिर से चलाने की अनुमति देगा।
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला चित्र आनंदोत्सव चरण 7
    7
    सभी पहलुओं को संतुलित करें अगर खिलाड़ियों को खेल के कुछ हिस्सों में लगातार जटिल कार्यों को पूरा करना है तो कुछ समय तक असफल हो रहा है।
  • अपनी भूमिका निभाने वाला खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 8
    8
    खेल के अक्ष को बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करें। आम तौर पर आरपीजी के मुख्य गेम यांत्रिकी का मुकाबला होता है, लेकिन आप जो रणनीति चुनते हैं उसके बावजूद, सुनिश्चित करें कि यह मनोरंजक है और निश्चित सीमाओं के भीतर भिन्न होता है। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी मिशन प्रणाली का उपयोग करते हैं, तो उपलब्ध मिशनों में बदलाव करना और उन्हें रोचक बनाने का प्रयास करें।
  • Video: Rajiv Malhotra's Lecture at British Parliament on ‘Soft Power Reparations’

    अपनी भूमिका निभाने वाला खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 9
    9
    आप बहुआयामी वर्णों पर विश्वास नहीं करते हैं। अधिकांश मूल पात्रों में बहुमुखी होने की समस्या है कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने सुविधाओं को जोड़ते हैं, चरित्र हमेशा महसूस करेगा कि कुछ क्षेत्रों में कुछ गायब है और दूसरों में बहुत सी चीजें हैं वास्तविक रूप से, एक चरित्र में विशिष्ट व्यक्तिगत विशेषताओं की असीमित संख्या होती है, लेकिन यह समझा जाता है कि यह प्राप्त करना बहुत कठिन है। इसके बजाए आपको क्या करना चाहिए, चरित्र के लिए एक थीम चुनें और इस बिंदु से काम करना शुरू करें।
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 10
    10
    मुख्य चरित्र के साथ खुद को पुन: व्यवहार करें खिलाड़ी को अपना स्वयं का चरित्र बनाने या मूक नायक बनाने की अनुमति देता है। अंत में, मुख्य पात्र शायद खिलाड़ी की दृष्टि से कभी नहीं होगा, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह आपकी पसंद की कोई है।
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 11
    11
    जूतास्थापन महत्वपूर्ण है एक दुखद और गहरी कहानी इतनी देर तक नहीं रह सकती है, और वास्तविक रूप से बोलने में कोई कठोर कुछ नहीं किए बिना कोई भी चरित्र इतने लंबे समय तक निराश नहीं हो सकता है इससे पता चलता है कि वे अभी भी इंसान हैं, लेकिन पर्यावरण को नष्ट किए बिना
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 12
    12
    पीड़ा अच्छी तरह से उचित है। रोल-प्लेइंग गेम इन दिनों में दुखी पात्रों के साथ मुख्य समस्या यह है कि पात्रों में से सबसे चिंतित या शायद उनके भावनात्मक तनाव के स्रोत ठीक से इलाज या व्यक्त नहीं है महसूस करने के लिए कई कारण है। अपनी निजी प्रेरणाओं और आपकी चिंताओं को उचित और उचित रूप से व्यक्त करें और खिलाड़ी कम से कम उनके लिए कुछ सम्मान दिखाएंगे।
  • अपनी भूमिका निभाते हुए खेल का आनंद लें खेल आनंददायक कदम 13



    13
    उज्ज्वल कृत्रिम बुद्धि (दीप्तिमान एआई) के साथ काम करता है आप समझ में नहीं आता है, तो इसका क्या मतलब है, यहाँ एक उदाहरण है: आप एक सरल मिशन है कि आप पहले शहरों में से एक को पूरा करना भूल गया है और यह समाप्त करना चाहते हैं। जब आप वापस आते हैं, तो दुश्मन आपके स्तर से समायोजित हो जाएंगे ताकि मिशन के इस चरण में प्रासंगिकता हो। यह सब RPGs में आवश्यक नहीं है, लेकिन यह उन है कि बड़े हैं और के रूप में अंतिम काल्पनिक बारहवीं (उसके उज्ज्वल आइए एल.पी. आप अर्जित में है जब आप Estersand में भेड़ियों को मारने) जहां वापसी अपरिहार्य है अन्वेषण खुला पर महान काम करता है।
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 14
    14
    छिपी हुई सामग्री को रखने की कोशिश करें यह वास्तव में आवश्यक नहीं है, लेकिन उन्हें ढूंढना और आत्मसात करना आमतौर पर बहुत मजेदार है। कम से कम खिलाड़ी को पता है कि खेल को मज़ेदार बनाने के लिए आपको मज़ा आया और अपने दिल को अपनी प्राप्ति में डाल दिया।
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदपूर्ण चरण 15
    15
    मुख्य दुश्मन सक्रिय करें यदि मुख्य दुश्मन खिलाड़ी के पात्रों पर प्रतिक्रिया नहीं करता है या उनके अस्तित्व को पहचान भी नहीं लेता है, तो कुछ गलत है निष्क्रियता को समझाया जाना चाहिए और महत्वपूर्ण घटनाओं के जवाब की आवश्यकता होती है, चाहे कितना छोटा हो। सब के बाद, मुख्य दुश्मन भी एक चरित्र है।
  • अपनी भूमिका निभाते हुए खेल का आनंद लें खेल सुखद चरण 16
    16
    यह मामूली दुश्मन भी रखता है यह स्पष्ट है प्रत्येक शहर में दिखाई देने वाले छोटे भूखंडों की चपेट में भी एक विरोधी की आवश्यकता होती है। हालांकि, सुनिश्चित करें कि वे केवल प्रतीकात्मक वर्ण नहीं हैं।
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 17
    17
    एक विषयगत ध्वनि का उपयोग करें। यदि आप कर सकते हैं, तो अपने आप में एक बनाएं, बस सुनिश्चित करें कि बुनियादी स्वर कहानी के मुख्य विषयों को चित्रित कर सकते हैं।
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 18
    18
    ईवेंट बनाकर अपनी दुनिया को सक्रिय करें इस का एक स्पष्ट उदाहरण उन वैकल्पिक माध्यमिक मिशन हैं जो आपके फिर से आने वाले शहरों में दिखाई देते हैं। दूसरों गुफा तुम सिर्फ बाहर जाना और अपने समूह के गृह नगर पर हमला करना चाहते हैं पर एक अजगर उड़ान के रूप में मुख्य कहानी से जोड़ा जा सकता। या हो सकता है एक अलग शहर में एक संक्षिप्त दृश्य के बाद एक शहर में एनपीसी के संवाद का सबसे बदलते रूप में के रूप में सूक्ष्म कुछ। थोड़ी मात्रा में मिक्स करें और अपने आप में कुछ बनाने का प्रयास करें
  • अपनी भूमिका निभाने वाला खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 1 9
    19
    निजी व्यक्तियों की प्रेरणाएं बनाएं दुनिया को सहेजना बहुत बढ़िया है, लेकिन खुद से पूछिए कि अगर वह प्लॉट संसाधन वास्तव में जरूरी है। पात्रों अगर इस बारे में दुनिया को नष्ट करने के लिए नहीं थे अंतिम मालिक के खिलाफ लड़ाई नहीं है, तो आप शायद अपने चरित्रों के प्रोत्साहन पर पुनर्विचार और उस बिंदु से कहानी पर काम शुरू कर देना चाहिए।
  • अपनी भूमिका निभाते हुए खेल का शीर्षक खेल सुखद चरण 20
    20
    सौंदर्यशास्त्र की अच्छी समझ रखें अपने खेल की अपनी शैली है और खुद को महसूस कर लें। हालांकि यह सच है कि आधुनिक ग्राफिक्स एक मजेदार गेम की गारंटी नहीं देते हैं, सौंदर्यशास्त्र की एक अच्छी समझ खिलाड़ी मदद कर सकता है, विशेष रूप से वीडियो दृश्यों में।
  • अपनी भूमिका निभाते हुए खेल का शीर्षक खेल सुखद चरण 21
    21
    संभव के रूप में लड़ाई को सुसंगत रखें यद्यपि यह एक शक्तिशाली मालिक को एक महत्वपूर्ण हिट के भाग्य का धन्यवाद करने के लिए अच्छा लगता है, फिर भी यादृच्छिक प्रभाव वाले राज्य की वजह से मौत से हारने के लिए बहुत निराशा होती है। मुकाबला प्रणाली कर शुरू करें और फिर इसे यादृच्छिक परिणाम और प्रभावों के साथ पुनर्विचार करें।
  • अपनी भूमिका निभाते हुए खेल का शीर्षक खेल सुखद चरण 22

    Video: गेहूं और घास काटने का देसी जुगाड़ कैसे बनाये | How to make Scythe

    Video: SLIME INGREDIENT SWITCH UP | We Are The Davises

    22
    मुख्य मिशन मज़ेदार नहीं हैं खिलाड़ी को गेम के मुख्य उद्देश्यों से अवगत रखने के लिए आपको क्या करें और उन्हें पूरा करने के लिए उन्हें खजाने की खोज पर जाने की अनुमति न दें।
  • अपनी भूमिका निभाने वाला खेल शीर्षक वाला छवि आनंदपूर्ण चरण 23
    23
    कमजोर दुश्मनों का उपयोग न करें। यदि खेल के बीच में कोई खिलाड़ी बिना दुश्मन को भी पराजित कर सकता है, इसके बारे में सोचने के बिना भी लंबी दूरी की मंत्र की श्रृंखला का उपयोग करके, फिर आप कुछ गलत कर रहे हैं विचार यहां युद्धों का उपयोग करना है "आसान, अगर ठीक से संभाला" ताकि सत्ता के संतुलन को परेशान न करें
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 24
    24
    बैठकों को व्यवस्थित करें यादृच्छिक मुठभेड़ों की पुरानी प्रणाली का उपयोग करने के लिए अपने आप को सीमित न करें और यदि आप करते हैं, तो यादृच्छिक संख्या जनरेटर का परीक्षण करना सुनिश्चित करें, जिसका उपयोग आप इसके लिए करते हैं। तहखाने को दूर करने के लिए और जब जरूरत पड़ने पर स्तरों को आगे बढ़ाने के लिए दुश्मनों से उबरने का रास्ता खोजने का प्रयास करें
  • अपनी भूमिका निभाने का खेल शीर्षक वाला छवि आनंदोत्सव चरण 25
    25
    अंधेरे को रोमांचक रखें बहुत से अनुभवहीन रोल-प्लेइंग गेम बहुत बड़े और भ्रामक नक्शे और डन्जेन्स बनाने की गलती करते हैं, जिससे वे खिलाड़ी को समय-समय पर समाप्त हो जाएंगे और बहुत व्यापक रेखीय गलियारों का सामना करेंगे। अपना समय बर्बाद करने के लिए खिलाड़ी के लिए भूलभुलैया बनाने में समय बर्बाद मत करो।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com