ekterya.com

कैसे एक ताबूत बनाने के लिए

क्या आप हेलोवीन सजावट "मरने के लिए" बनाने के लिए सही तरीके से तलाश कर रहे हैं? क्या आप अपनी अगली पोशाक पार्टी के लिए एक केंद्र की तलाश कर रहे हैं? इस ताबूत का निर्माण करने का प्रयास करें कैंडी को रखने और अपने मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए यह पर्याप्त प्रामाणिक है "मौत" दलों पर आप का दौरा करने के लिए सबसे बढ़िया, क्योंकि यह प्लाईवुड से बना है, यह आपकी टिकाऊ और आपकी अगली पार्टी में फिर से उपयोग करने के लिए टिकाऊ है "भय का", निर्माण के लिए आर्थिक और प्रकाश के अलावा

चरणों

मेक ए कोफिन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सामग्री इकट्ठा (देखें "आप की आवश्यकता होगी चीजें" नीचे)। सभी सामग्रियां सस्ते हैं और आपके स्थानीय बिल्डरों की दुकान में ली जा सकती हैं।
  • मेक ए कोफिन चरण 2 नामक छवि
    2



    अपना टेम्पलेट बनाएं लकड़ी या कागज (यदि आप एक बजट पर हैं एक रैपिंग पेपर या अखबार के पीछे काम कर सकते हैं) के कुछ अन्य बड़ी शीटों अस्तर के लिए चिपकने वाला कागज का प्रयोग करें, यह एक ब्लेड कि काफी बड़ी है बनाने के लिए टुकड़े टेप के डिजाइन को शामिल करने के लिए "समतल" ताबूत का ध्यान दें कि यह आधार का टेम्पलेट नहीं है, जो थोड़ा छोटा होगा, लेकिन आधार के बाहरी किनारों के लिए सुरक्षित साइड पैनल के साथ ताबूत के लिए टेम्पलेट। यह टेम्पलेट आपको कफ़न के पक्ष के लिए सही माप और उन्हें काटने के लिए सही कोण प्राप्त करने की अनुमति देता है। ताबूत के आयामों को देखने के लिए आंकड़ा 1 देखें। एक टी-स्क्वायर का उपयोग करें, और पहले केंद्र पंक्तियां खींचें। फिर ऊपरी और निचले किनारों को खीचें, और अंत में लाइनों के अंत बिंदुओं को जोड़कर पक्षों के रूप में दिखाया जाए।
  • मेक ए कोफिन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    ताबूत की तरफ काट लें पक्षों 1 हो जाएगा `उच्च, तो यह प्लाईवुड पैनलों 4`x8 में से एक लेता है` (पक्षों के लिए इन की जरूरत 3) और 1`x8 साथ चार टुकड़े काट `। चित्र 1 के आयामों पैनलों के पक्षों के किनारों में कटौती के लिए एक दूसरे के लिए सही कोण फिट करने के लिए सुनिश्चित करें के अनुसार पैनल पक्ष को काटने के लिए एक परिपत्र देखा प्रयुक्त। उदाहरण के लिए, का पैनल "सिर" कास्केट का 24 होना चाहिए (2 `) चौड़ा, और किनारों को 53 डिग्री कोणों पर काटा जाना चाहिए।

  • मेक ए कोफ़िन चरण 4 नामक छवि
    4

    Video: ШКАТУЛКА ДЛЯ КУКОЛ /ЛЕДИ БАГ/Miraculous LadyBug // Muza Rukodeliya
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com