ekterya.com

कैसे अमेरिकी रिबन के साथ एक रिबन बनाने के लिए

अमेरिकी रिबन के साथ शिल्प बहुत मज़ेदार हैं और ऐसा करने के लिए कुछ भी आसान नहीं है ... अमेरिकी रिबन के साथ एक रिबन! ये संबंध बहुत सुंदर हैं और आप उन्हें अलग-अलग रंगों और मॉडलों के साथ प्रयोग के रूप में रचनात्मक बना सकते हैं। नीचे अमेरिकी रिबन के साथ एक धनुष बनाने के लिए आपको दो सरल तरीकों मिलेगी - मज़े!

चरणों

विधि 1
एक तह धनुष बनाओ

मेक ए डक्ट टेप बोव शीर्षक वाला इमेज
1
रंगीन अमेरिकी रिबन प्राप्त करें अमेरिकी रिबन सभी प्रकार के रंगों और मॉडलों में उपलब्ध है, इसलिए कुछ खूबसूरत और उज्ज्वल रंग प्राप्त करें ताकि आप अपना धनुष कर सकें एक अच्छा विचार है कि लूप के मुख्य भाग के लिए एक रंग का चयन करना और एक अन्य रंग जिसके साथ कन्वर्टर के लिए कंट्रास्ट करना है।
  • मेक अ डक्ट टेप बो स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    अमेरिकी टेप 16 सेंटिमीटर (6 इंच) प्रत्येक के दो स्ट्रिप्स कट ऐसा करने के लिए तेज कैंची की एक जोड़ी का उपयोग करें। छह इंच काफी बड़े लूप बनाने के लिए हैं, इसलिए यदि आप एक छोटे से बनाना चाहते हैं, तो अपनी जगह में दो 8-सेंटीमीटर स्ट्रिप्स काट दो।
  • मेक ए डक्ट टेप बॉव स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    टेप के टुकड़े को संरेखित करें और चिपकने वाला किनारों को एक साथ चिपकाएं। यह धीरे-धीरे और सावधानी से करें कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि दो स्ट्रिप्स ठीक से गठबंधन हो। हालांकि, यदि आप कोई गलती करते हैं, तो आप किनारों के बाहर के किसी भी अतिरिक्त टुकड़े को काटने के लिए कैंची का उपयोग कर सकते हैं।
  • इस बिंदु पर, मार्कर या चमक की कलम का उपयोग करते हुए, किसी भी अतिरिक्त विवरण के साथ अमेरिकी रिबन की पट्टी को सजाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
  • मेक ए डक्ट टेप बॉव शीर्षक वाला इमेज
    4
    तीन भागों में स्ट्रिप मोड़ो। अमेरिकी रिबन को तीन भागों में मोड़ो, हर बार विपरीत दिशाओं में जा रहा है, जैसे कि आप एक प्रशंसक बना रहे थे।



  • मेक ए डक्ट टेप बोव शीर्षक वाला इमेज
    5
    टाई का केंद्र पेस्ट करें अमेरिकी रिबन के केंद्र को अपनी उंगलियों के बीच जोड़कर दबाएं और दूसरे रंग का अमेरिकी रिबन के एक पतली पट्टी (लगभग 0.64 सेंटीमीटर चौड़ा) के साथ इसे लपेटें और इसे सुरक्षित करें। अपनी उंगलियों को रास्ते से बाहर रखना सुनिश्चित करें या अमेरिकी टेप के साथ एक पाश बनाओ एक जटिल स्थिति बन सकता है!
  • मेक ए डक्ट टेप बॉव शीर्षक वाला इमेज

    Video: Dulha Mil Gaya Full Movie ft. Shahrukh Khan, Sushmita Sen, Fardeen Khan

    6
    कुछ करने के लिए लूप को पकड़ो लूप बन जाने के बाद, आप इसे पेस्ट कर सकते हैं जहां आप चाहते हैं। एक सरल विचार रिबन के लिपटे भाग के पीछे एक हेयर क्लिप संलग्न करना है अब जब भी आप चाहें उपयोग करने के लिए एक सुंदर, व्यक्तिगत टाई है! एक और संभावना है कि लूप को बाल बैंड में संलग्न करने का प्रयास करें या उसे एक बैग या बटुआ में पिन के साथ संलग्न करें।
  • मेक ए डक्ट टेप बोव 7 शीर्षक वाला इमेज
    7
    समाप्त हो गया।
  • विधि 2
    एक बुनियादी टाई करें

    मेक ए डक्ट टेप बोव शीर्षक वाला इमेज
    1
    अपने अमेरिकी रिबन को चुनें अपने धनुष बनाने के लिए अमेरिकी रिबन के दो विपरीत रंगों का चयन करें
  • Video: Alberto zecua contactado
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com