ekterya.com

कैसे गोंद के साथ एक रंगीन बुकमार्क बनाने के लिए

क्या आपको एक बुकमार्क की आवश्यकता है, लेकिन क्या आप इसे खरीदने के लिए स्टोर पर जाना नहीं चाहते हैं? क्या आप एक ऐसा बुकमार्क चाहते हैं जो मुफ़्त और अच्छा लग रहा है? गोंद के साथ एक रंगीन बुकमार्क बनाने के लिए इन सरल चरणों का पालन करें।

चरणों

एक पेन्सिल बॉक्स चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
पेंसिल के लिए एक बॉक्स प्राप्त करें आमतौर पर, ढक्कन के बीच में कंपनी के लोगो के साथ एक आयताकार आकार का स्थान है।
  • शीर्षक वाले चित्र कुछ मार्कर ढूंढें चरण 2
    2
    कुछ मार्करों को ढूंढें और आयत को जो भी आप चाहते हैं उसे भरें। क्या आप चाहते हैं कि बुकमार्क सभी नीला हो? या आप इसे इंद्रधनुष की तरह रंगीन होना चाहते हैं? बुकमार्क को और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए आप एक चित्र भी खींच सकते हैं
  • छानने वाले क्षेत्र के लिए स्क्वीज़ गोंद शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3



    अब जब आप मार्कर के साथ रंगीन हो गए हैं, तो एलमेर के गोंद की तरह सफेद गोंद की एक बोतल पाएं, जब सूखी पारदर्शी हो जाती है, और जगह पर थोड़ा सा डालना। अब अपनी उंगलियों का उपयोग करें और गोंद फैलाएं। सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त गोंद है क्योंकि आप नहीं चाहते कि आपका बुकमार्क बहुत पतला हो।
  • छवि शीर्षक शीर्षक 4 को हटाएं

    Video: आसान पेपर राक्षस और उल्लू कॉर्नर बुकमार्क

    4

    Video: DIY School Supplies & Room Organization Ideas! 15 Epic DIY Projects for Back to School!

    जब तक गोंद सूख जाता है एक या दो दिन बाद तक प्रतीक्षा करें। जगह से बुकमार्क निकालें तैयार, आपके पास पहले से ही एक अच्छा बुकमार्क, महान, प्रतिरोधी और सब से ऊपर है, नि: शुल्क!
  • एक रंगीन गीला गोंद बुकमार्क पहचानें शीर्षक से छवि

    Video: How to Sneak Candy in Class! School Pranks and 15 DIY Edible School Supplies!

    5
    तुमने किया
  • युक्तियाँ

    • ध्यान दें कि कभी-कभी जगह का कंपनी का लोगो होता है यदि आप लोगो को प्रकट नहीं करना चाहते हैं, तो प्लास्टिक के एक टुकड़े को ढूंढें और इसे लोगो पर रखें, फिर मार्कर और गोंद लागू करें। इसे तैयार होने के बाद इसे निकालें कागज का उपयोग न करें क्योंकि एक बार यह सूख जाता है और आप गोंद को हटा देते हैं, तो कागज का एक छोटा हिस्सा फंस जाएगा।
    • क्या आपके पास सफेद गोंद नहीं है? गोंद छड़ी एक ही काम करता है, बस एक अच्छी परत लागू करें ध्यान रखें कि छड़ी गोंद के साथ बनाए गए बुकमार्क बहुत कमजोर और पतले हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com