ekterya.com

कैसे एक एस्कॉट टाई गाँठ बनाने के लिए

गाँठ "एस्कॉट" पहली बार 17 वीं शताब्दी में पूर्वी यूरोप में एक फैशन सहायक के रूप में दिखाई दिया था, जैसे एक स्कार्फ जैसे कपड़े जो पुरुषों की गर्दन के चारों ओर लपेटे जाते हैं और स्टाइल और गर्मी का अतिरिक्त स्पर्श करते हैं। 18 वीं शताब्दी में पश्चिमी संस्कृति में व्यापक लोकप्रियता प्राप्त करने से, "एस्कॉट" पुरुषों के कुलीन वर्गों और रॉयल्टी के बीच एक वर्ग प्रतीक बन गया। "एस्कॉट" ने 1 9 60 के दशक के अंत में साइकेडेलिक संगीत धाराओं के माध्यम से और फिर 1 9 70 के दशक में ब्रिटेन में "मॉड" शैली और यूरोपीय महाद्वीप में कहीं और के साथ एक पुनर्जन्म का अनुभव किया। आज भी, "एस्कॉट" एक अनोखी, सुरुचिपूर्ण और कालातीत शैली की तलाश में पुरुषों के लिए अभी भी एक फैशन सहायक है

चरणों

Video: एक क्रेवत, एक एस्कॉट और एक रयूष टाई टाई करने के लिए कैसे (अंतर को जानते हैं और उन्हें पहनने के लिए कैसे!)

1
सही "देखो" खोजें क्योंकि "एस्कॉट" एक फैशन सहायक है, यह सूट या दो का चयन करने के लिए विवेकपूर्ण है, जिसके साथ आप "एस्कॉट" पहनना चाहते हैं। इस तरह आप सूट और शर्ट दोनों के साथ अपने "एस्कॉट" को जोड़ सकते हैं। अपने "एस्कॉट" को चुनें जैसे कि यह एक टाई था, अपने सूट से अलग रंग चुनें, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे आपके संगठन की गर्मी से संरेखित करें और मैच करें। यदि आप अपने "एस्कॉट" को बाहर खड़े करने के लिए चाहते हैं, तो अपने सूट से उज्ज्वल रंग का संयोजन ढूंढें - हालांकि, बोल्ड पैटर्न हमेशा इसका मतलब यह नहीं है कि वे सकारात्मक तरीके से बाहर खड़े होंगे। इसलिए, उज्ज्वल लाइनों और आकृतियों की तुलना में अधिक ठोस रंगों के साथ विवेकपूर्ण डिजाइन चुनना बेहतर होगा।
  • 2
    अपने "एस्कॉट" को लपेटें, जिसे आपने अपनी गर्दन के चारों ओर उसी तरह से चुना है जैसे आप एक टाई के साथ हालांकि, एकमात्र अंतर यह है कि जब आप शर्ट के कॉलर को बढ़ाते हैं, तो "एस्कॉट" को शर्ट के कॉलर के अंदर रखें और इसके बाहर नहीं। जब आपकी गर्दन के चारों ओर "एस्कॉट" समायोजन होता है तो सुनिश्चित करें कि यह बहुत तंग नहीं है
  • 3
    बाईं ओर "ascot" के सही अंत खींचो यह इस बिंदु पर एक प्रकार की रिबन की तरह दिखना चाहिए एक बार फिर, अपने गाँठ को खत्म करने से पहले अपने "एस्कॉट" ढीली रखें
  • 4



    मूल बाएं छोर के नीचे मूल सही अंत खींचें ताकि वे दाएं से फिर से संरेखित करें और उसी तरह उसी तरह छोड़ दें जब आप शुरू करते हैं। इस बार, आप इसे थोड़ा आराम करने के लिए "एस्कॉट" दबा सकते हैं।
  • 5
    आखिरी बार 2 छोरों को पार करें ताकि वे उस जगह के विपरीत छोर पर हों जहां आपको शुरू में शुरू किया गया था। इस कदम से थोड़ा सा गठबंधन पकड़ो।
  • Video: कैसे एक एस्कॉट या क्रेवत बैरल शादी करने

    6
    अपनी गर्दन के चारों ओर लूप के माध्यम से मूल सही अंत खींचें यह कदम एक पारंपरिक टाई के समान है, जब तक कि इस मामले में आपके द्वारा बनाई गई लूप पर फेंक न दें, लेकिन इसके ऊपर। निचोड़, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अभी भी आरामदायक हैं ऊपरी छोर और निचले छोर संरेखित करें ताकि दोनों भी सममित और सममित हों।
  • 7
    इसमें गाँठ को पूरी तरह से शामिल किया गया है सुनिश्चित करें कि सभी "एस्कॉट", जिस अंत के स्पष्ट अपवाद के साथ आप बस (जो गले के ऊपर और पसलियों के शीर्ष पर लटका हुआ है) खींचा, शर्ट के कॉलर के नीचे बड़े करीने से मुड़ा हुआ है।
  • युक्तियाँ

    Video: कैसे एक एस्कॉट और क्रेवत 3 तरीके + डीओ है और Don'ts टाई करने के लिए

    • अधिकांश कार्यों की तरह, "एस्कॉट" को जोड़कर अभ्यास की आवश्यकता होती है। तो अपने "एस्कॉट" को कुछ और बार गाँठने का प्रयास करें ताकि सुनिश्चित हो सके कि आपको सटीक रूप मिलना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com