ekterya.com

किनारों पर उद्घाटन के साथ एक शर्ट बनाने के लिए

क्या आप फिर से सीवे बिना एक नई शर्ट अधिक फैशनेबल या सख्त करना चाहते हैं? यह बहुत आसान है, इसलिए पढ़ना जारी रखें।

चरणों

मेक ए स्लिट बाजू की टी शर्ट स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी शर्ट रखो और निर्णय लें कि आप इसे कितना कटौती करना चाहते हैं। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो अपने पेट और कंधे के किनारों के खिलाफ इतनी तंग के बिना दबाया जाना चाहिए कि आपको असहज महसूस हो। आम तौर पर, लगभग एक इंच के साथ शुरू करने के लिए एक अच्छा आकार है
  • मेक ए स्लिट बाजू की टी शर्ट स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2

    Video: Everyday Things You Have Been Using Wrong

    एक सपाट सतह पर शर्ट उल्टा रखें सुनिश्चित करें कि सतह पूरी तरह चिकनी और सपाट है कमीज के किनारों को संरेखित करें यह सुनिश्चित करें कि शर्ट के विपरीत दिशा में प्रत्येक हेम विपरीत हेम के शीर्ष पर है।
  • मेक ए स्लिट बाजू की टी शर्ट स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज

    Video: मीराबाई व कृष्णाजी का मधुर भजन "दर्शन देता जाजो जी" #आत्मिक आनंद देने वाला मालवी भजन #मयंक उपाध्याय

    Video: प्रीति चौधरी ने सबके रोंगटे खड़े कर दिये इस रागनी में | Preeti Choudhary | 2018 Hit Ragni Songs




    3
    कैंची की एक जोड़ी के साथ पक्ष कट गया उन्हें कट जाना चाहिए जैसे कि वे किनारे होते हैं सुनिश्चित करें कि शर्ट के दोनों किनारों को काट लें और वर्दी बनाएं। प्रत्येक टुकड़ा लगभग आधा इंच चौड़ा होना चाहिए और लगभग तीन इंच लंबे ये आकार आमतौर पर सभी के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन अगर आपको लगता है कि यह बहुत तंग है या बहुत ढीला है तो आपको समायोजन करना पड़ सकता है कंधे के नीचे (जहां आस्तीन समाप्त होता है) के नीचे से शुरू होने वाली पूरी तरफ काट लें और नीचे के ऊपरी भाग पर जाएं।
  • इमेज शीर्षक से एक स्लिट साइड टी शर्ट स्टेप 4
    4
    नीचे दिए गए प्रत्येक स्ट्रिप्स को टाई। ऊपर से शुरू करो और सावधान रहें कि आप उन्हें टाई जाने पर उनमें से किसी को नहीं छोड़ें। यदि आप चाहते हैं कि आप कुछ और अधिक साहसी देखने के लिए कुछ खुला छोड़ दें, जो आम तौर पर पक्षों के केंद्र में या ऊपर या नीचे में बेहतर काम करता है दूसरे शब्दों में, कुछ बेतरतीब अनियंत्रित छोड़ने की कोशिश न करें, अपनी शैली चुनें और उसे छड़ी दें।
  • एक स्लेट साइड टी शर्ट पहचान बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    हो गया।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com