ekterya.com

कैसे गोली मारता है कि एक कागज बंदूक बनाने के लिए

सचमुच गोली मारता है कि एक कागज बंदूक बनाना एक बरसात दोपहर खर्च करने के लिए और अभ्यास लक्ष्य अभ्यास घर के अंदर का एक मजेदार तरीका है। आप ऑरगमी तोप बना सकते हैं या एक ट्रिगर के साथ बंदूक बना सकते हैं जो पेपर बुलेट की गोली मारता है। थोड़ा धैर्य और कुछ सिलवटों के साथ, आप अपनी शूटिंग गैलरी सेट कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक पेपर ट्यूब गन बनाओ

एक पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
अपने सामान इकट्ठा बंदूक को इकट्ठा करने से पहले आपको कुछ आपूर्ति की आवश्यकता होगी। शुरू करने के लिए, निम्नलिखित को इकट्ठा करें:
  • टिकाऊ कागज के कई टुकड़े (21 x 28 सेमी या 8.5 x 11 इंच, किसी भी रंग का)
  • चिपकने वाली टेप
  • कैंची
  • नियम
  • निशान
  • गर्म पिघल गोंद
  • एक लोचदार बैंड
  • एक पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    कोने पर शुरू होने वाले सिलेंडर बनाने के लिए और पेपर के पहले टुकड़े को रोल करें। शुरू करने के लिए, कागज का एक टुकड़ा चुनें इसे एक पतली ट्यूब में रोल करें। धीरे से ऑरिजिमी पेपर को एक सिलेंडर में रोल करें, यदि संभव हो तो बीच में एक स्थान छोड़ दें। यह कागज तौलिया के एक छोटे से रोल की तरह दिखना चाहिए। यह आपका ढालना है और आप कागज का इस्तेमाल करने के लिए कागज के बाकी हिस्सों को रोल करने में मदद करने के लिए इसका प्रयोग करेंगे।
  • यह लगभग एक पेंसिल का व्यास होना चाहिए। यदि आपको समस्याएं हैं, तो आप सही आकार पाने में सहायता के लिए आप पेन या पेंसिल भी उपयोग कर सकते हैं। बस एक मोल्ड के रूप में पेंसिल का उपयोग करें और कागज को उसके चारों ओर कसकर रोल करें।
  • एक पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    पहले एक के आसपास पेपर का दूसरा टुकड़ा रोल करें बंदूक बनाने के लिए, आप शूट करने में सक्षम होने के लिए पहले ट्यूब को एक बड़े में स्लाइड करेंगे। दूसरी ट्यूब बनाने के लिए, आपने बनाई पहली ट्यूब के आसपास ओजीरामी कागज का दूसरा टुकड़ा रोल करें। जब दूसरा पेपर पूरी तरह से लुढ़का हुआ है, तो धीरे से इसे नई ट्यूब से बाहर निकालें। अब आपके पास पहले से पूरी तरह खोखले से थोड़ा और बड़ा एक ट्यूब होगा। पहली ट्यूब की तरह, इस ट्यूब को कागज तौलिया के रोल की तरह थोड़ी सी दिखनी चाहिए।
  • एक पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    चिपकने वाली टेप के एक टुकड़े के साथ ट्यूब को समायोजित और सुरक्षित करें एक बार जब आप ट्यूब को लुढ़क चुके हैं, तो चिपकने वाली टेप के साथ इसे सुरक्षित रखें। ट्यूब के प्रत्येक छोर पर टेप का एक टुकड़ा रखें ताकि इसे एक साथ रखा जा सके। फिर, कैंची का उपयोग करके ट्यूब के किनारों को ट्रिम करें। पक्ष चिकनी और एकसमान होना चाहिए, बिना कागज के टुकड़े फैलाने वाले
  • Video: बंदूक की गोली से भी तेज है इस लड़की की आँखे subscriber करे ओर देखे तोप की आँखे लड़के की replay

    एक पेपर गन टू शूट्स स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    5
    दो अन्य समान ट्यूबों को पवन करें और फिर उन्हें निम्नलिखित लंबाई में काटें। पहली बार के रूप में उसी तरह ट्यूबों रोलिंग जारी रखें उसके बाद, कैंची, शासक और मार्कर का इस्तेमाल ट्यूबों को निम्नलिखित लंबाई में काटने के लिए करें।
  • घाटी के लिए: आपके पास 15 सेंटीमीटर (6 इंच) ट्यूब होते हैं
  • हैंडल के लिए: आपके पास सात 5 सेमी (2 इंच) ट्यूब हैं।
  • ट्रिगर के लिए: आपके पास 8 सेमी (3 इंच) की एक ट्यूब होना चाहिए।
  • एक पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 6 शीर्षक वाला इमेज
    6
    एक कोण पर गर्म पिघल हुए गोंद के साथ सभी 5 सेमी ट्यूबों को गले लगाने से संभाल लें। सभी ट्यूबों को एक दूसरे के ऊपर ढेर कर दें और फिर निचली ट्यूबों को तिरछे तिरके (यह एक सामान्य बंदूक संभाल के आकार की नकल करता है) में ले कर उन्हें झुकाएं। उन्हें अपने बंदूक के लिए एक लंबी, पतली संभाल बनाने के लिए दूसरे के ऊपर गर्म पिघल गोंद के साथ गोंद।
  • आप उन्हें सीधे सरक कर सकते हैं और फिर थोड़ी सी कोण बनाने के लिए तिरछे संभाल के एक छोर को काट सकते हैं। किनारों को चिकनी करने के लिए कैंची के साथ काटें।
  • मेक ए पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 7 शीर्षक वाला इमेज
    7
    सही किनारे पर लटका शेष 3 सेमी छोड़ने से संभाल के शीर्ष पर 8 सेमी टुकड़ा गोंद करें। ट्यूब से अधिक का किनारा होना चाहिए, जिसकी ओर संभाल झुका हुआ है। दूसरे शब्दों में, अगर आप शूट करने के लिए बंदूक लगाते हैं, तो अतिरिक्त 3 सेंटीमीटर आपके लिए दिखेगा। यह होगा "ट्रिगर ट्यूब" अपनी बंदूक का
  • मेक ए पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    8
    दो लंबे 15 सेमी (6 इंच) ट्यूबों को एक साथ गोंद करें और फिर उन्हें बंदूक के शीर्ष पर संलग्न करें। यह आपकी बंदूक की बैरल है, ज़ाहिर है, इसे आपको विपरीत दिशा में इंगित करना होगा। संभाल के लगभग केंद्र के साथ बैरल के पीछे संरेखित करें और फिर गर्म पिघल गोंद के साथ इसे गोंद।
  • मेक ए पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    9
    दो पतले पेपर ट्यूबों को रोल करें इस बार, चिंता मत करो क्योंकि वहां अंतरिक्ष है। कुछ पेपर रोल करें (यदि आप एक अलग रंग का उपयोग कर सकते हैं तो यह अच्छा होगा) पहले सेट की तुलना में थोड़े पतले गोल ट्यूबों को बनाने के लिए। इन नए ट्यूबों को अन्य ट्यूबों में और बाहर स्लाइड करने में सक्षम होना चाहिए। उन्हें पतले बनाने के लिए, उन्हें गाइड के बिना रोल करें ट्यूब के बीच में पेपर की मोटाई कम करने के लिए आपको ट्यूबों को रोल करके 10 से 12 सेंटीमीटर (4 से 5 इंच) त्रिकोणीय पेपर काट देना चाहिए।
  • मेक ए पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 10 शीर्षक वाला इमेज
    10
    एक पतली यू-आकार वाली ट्यूब को मोड़ो ताकि वह ट्रिगर ट्यूब और संभाल के ऊपरी ट्यूब में स्लाइड कर सके। अतिरिक्त ट्रिम करें ताकि ट्रिगर चैम्बर के पीछे से फैला हुआ ट्यूब का केवल 0.5 सेमी (0.25 इंच) हो और संभाल के पीछे से कुछ भी नहीं निकल जाए। यू में वक्र बैरल की तरफ है यह आपका ट्रिगर होगा। जब आप इसे खींचते हैं, तो यह अतिरिक्त टुकड़ा ट्रिगर चैंबर के पीछे से बाहर आना चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि ट्यूब स्वतंत्र रूप से एक तरफ से दूसरे तक स्लाइड कर सकती है। सब के बाद, यह ट्रिगर है।
  • मेक ए पेपर गन ते शूट्स स्टेप 11 शीर्षक वाला इमेज
    11
    वैकल्पिक: एक पतली कागज ट्यूब के साथ ट्रिगर के लिए एक रक्षक बना। एक एस आकार में ट्यूब को मोड़ो, वक्रित भागों को आवश्यकतानुसार सपाट कर दें। पेपर के एक छोर को संभाल पर दूसरी सर्वोच्च ट्यूब में स्लाइड करें (ट्रिगर के ठीक नीचे), ट्रिगर के लिए एस गार्डन की तरफ एक छोटी सी गार्ड में घुमाए। गर्म पिघल गोंद के साथ बैरल के नीचे ट्यूब के बाकी हिस्सों को गोंद और अधिक काटा।
  • मेक ए पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    12
    अपनी उंगलियों के साथ एक पतली पेपर ट्यूब को समतल करें और उसके बाद इसका उपयोग करें "पास" संभाल के पीछे इस ट्यूब को एक लंबी पतली पट्टी बनाने के लिए चपटा होना चाहिए। फिर, इसे गर्म गोंद के साथ गोंद संभाल के पीछे, गोंद को मोड़ के सामने और ट्रिगर गार्ड के नीचे, यदि आपके पास है इसका उद्देश्य बंदूक के संभाल के ट्यूबों में सभी अनावश्यक अवसरों को बंद करना है, लेकिन सबसे जरूरी है जिसे आप बंद करना होगा, जो ट्रिगर के पीछे है।
  • नहीं आप ट्रिगर चैंबर बंद करें यह बंदूक लोड और आग करने के लिए खुला होना चाहिए।
  • अंत में, आप एक तरह का निर्माण करेंगे "समोच्च" बंदूक के तल से। यही कारण है कि एक और रंग का उपयोग करना अच्छा लगता है
  • एक पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 13 शीर्षक वाला इमेज
    13
    वसंत को एक पुराने पेन से निकालें और इसे बैरल के ऊपरी ट्यूब में रखें। ट्रिगर निकालें और वसंत डालें इसे दूसरी तरफ समोच्च ट्यूब के खिलाफ दबाया जाना चाहिए, जो आपको अनुमति देता है "भार" वसंत धीरे धीरे उस पर धक्का यह वसंत बंदूक की फायरिंग के बाद स्वचालित रूप से ट्रिगर को अपने स्थान पर वापस जाने की अनुमति देता है



  • एक पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 14 शीर्षक वाला इमेज
    14
    लोचदार बैंड के साथ ट्रिगर और ट्रिगर तंत्र बनाओ कागज की एक लंबी, पतली रेखा बनाने के आधे में दो बार ओरेगमी कागज के एक टुकड़े को मोड़ो। एक स्क्वेट ट्यूब बनाने के लिए इस लाइन को पवन करें। टेप के एक टुकड़े के साथ इसे सुरक्षित करें और किनारों को छानकर उन्हें चिकना करें। यह टॉयलेट पेपर के एक छोटे से रोल की तरह दिखना चाहिए। उसके बाद, निम्नलिखित करें:
  • कैंची ले लो और इसे खोलने के लिए ट्यूब काट लें। फिर, लोचदार बैंड ले लो और इसे ट्यूब के अंदर रखें।
  • इसे फिर से जोड़ने के लिए ट्यूब गोंद करें। अब आपके पास एक लोचदार बैंड के साथ एक छोटा, झाड़ीदार टॉयलेट पेपर रोल होना चाहिए यह आपकी बंदूक का ट्रिगर है
  • एक पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 15 शीर्षक वाला इमेज
    15
    बैरल के निचले ट्यूब में ट्रिगर को स्लाइड करें। छोरों को काट लें, ताकि बैरल की पीठ के करीब के इलास्टिक बैंड के साथ, सामने से ट्यूब के किनारे का कोई हिस्सा न हो।
  • चित्र बनाओ पे पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 16
    16
    बैरल के सामने लोचदार बैंड को संलग्न करें ताकि यह दो ट्यूबों के बीच हो। सुनिश्चित करें कि ट्रिगर के पीछे सिर्फ ट्रिगर चैंबर के खुलने के भीतर ट्रिगर के पीछे आराम है जब आप ट्रिगर वापस खींचते हैं, तो फैलाने वाले ट्यूब का टुकड़ा ट्रिगर से छुटकारा दिलाता है, जो लोचदार बैंड को छोड़ देगा और गोलियां शूट करेगा।
  • एक पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 17 शीर्षक वाला इमेज
    17
    अपने कागज़ की बुलेट लोड करें और आग लगा दें अब, बंदूक को आग चाहिए ओजीरामी पेपर के छोटे टुकड़ों में रोल टुकड़े। संभाल के सामने बंदूक के अंत में एक गेंद रखें और ट्रिगर करें और लोचदार बैंड को हुक दें। रबर बैंड को जारी करने के लिए ट्रिगर खींचें, ट्रिगर ट्यूब को आगे फेंकें और बुलेट्स को फायर करें। कागज की बॉल बंदूक से निकाल दी जानी चाहिए
  • Video: बंदूक बनाने का तरीका

    विधि 2
    एक ऑरिमामी बंदूक बनाएं

    मेक ए पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 18 शीर्षक वाला इमेज
    1
    लंबे, पतले स्ट्रिप्स में उन्हें तह करके दो स्ट्रिप्स तैयार करें। एक ऑरगमी बंदूक बनाने शुरू करने के लिए, आपको कागज की दो शीट तैयार करने की आवश्यकता होगी। एक बड़ी, आयताकार उत्पत्ति कागज पत्रक लें। इसे आधा में मोड़ो और इसे दो छोटे और चौड़े आयतों में काट लें। आप निम्न प्रक्रिया का उपयोग करके प्रत्येक छोटी शीट को गुना करेंगे:
    • छोर से ऊपर से नीचे तक आयत को मोड़ो, एक छोटा और संकरा आयताकार बनाओ। फिर, कागज को उतारना।
    • एक गाइड के रूप में कागज के केंद्र में गुना का उपयोग करें। कागज अब दो हिस्सों में है। एक आधा आवक मोड़ो ताकि कागज के अंत में गुना के साथ संरेखित हो जाए। फिर, दूसरे आधा आवक को गुना करें ताकि कागज के अंत में गुना के साथ संरेखित हो जाए। कागज के दो सिरों कागज के गुना में होना चाहिए।
    • अब, गुना के साथ आवक पेपर गुना करें। आपके पास मुड़ी हुई कागज की एक लंबी पतली पट्टी होनी चाहिए।
  • मेक ए पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 1 9 शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक घोड़े की नाल बनाने के लिए एक स्ट्रिप मोड़ो। आधा में कागज की एक पट्टी को एक छोर से दूसरे तक मोड़ो फिर, इसे उजागर करना। पट्टी के बीच में गुना इसे दो हिस्सों में विभाजित करना चाहिए। 90 डिग्री कोण पर दाहिनी आधा के अंत में मोड़ो फिर, दूसरे नज़र को 90 डिग्री के कोण पर गुना। कागज को एक छोटे से कागज घोड़े की नाल की तरह दिखना चाहिए।
  • क्षैतिज केंद्र अनुभाग की चौड़ाई लंबे टुकड़ों की चौड़ाई से दोगुनी होनी चाहिए। केंद्र की रेखा के दाईं ओर स्ट्रिप रखें फिर, दोगुना "बांह" घोड़े की नाल के बस जहां यह केंद्र में पतली पट्टी के साथ है
  • मेक ए पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 20 शीर्षक वाला इमेज
    3
    घोड़े की नाल की बाहों को फिर से मोड़ो ताकि वे एक कोण पर आवक आवक हो जाएं। एक ही जगह से गुना रखकर, एक कोण पर घुड़दौड़ मोड़ो जिससे कि यह थोड़ा सा आंसू की तरह दिखता हो। केंद्र में एक अच्छा त्रिकोण होना चाहिए यह ट्रिगर और फायरिंग तंत्र होगा, भले ही आप इसे विश्वास न करें।
  • Video: बन्दूक की गोली कैसे काम करती है देखें -कैसे एक गोली काम

    एक पेपर गन कि शूट्स स्टेप 21 शीर्षक वाली छवि
    4
    त्रिभुज आकृति को आधा में मोड़ो और फिर उसे आकार देने के लिए दबाएं "संभालना" बंदूक के लिए फ्लैट यह एक छोटे से एल की तरह थोड़ा लंबा पट्टी होगा और एक छोर पर एक थोड़ा घुमावदार टुकड़ा होगा। आपको आधे में कागज की लंबी पतली पट्टी को भी गुना करना चाहिए।
  • मेक ए पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 22 शीर्षक वाला इमेज
    5
    पट्टी के छोर को संभाल में खुलने के बाद दूसरी पट्टी को पहली जगह में मिला दें। यह थोड़ा जटिल हो सकता है, इसलिए धीरे धीरे चलें आधे से कागज की दूसरी पट्टी को एक छोर से दूसरे तक मोड़ो आप इस पट्टी को संभाल लेंगे:
  • संभाल थोड़ा संभाल। नीचे झुका हुआ भाग में दो छोटे उद्घाटन होने चाहिए। इन खुलने के माध्यम से दूसरी पट्टी के अंत में या तो डालें।
  • घोड़े की नाल के उद्घाटन के माध्यम से द्वितीय पट्टी के दोनों छोरों की ओर खींचें। जब तक दोनों पट्टियाँ लगभग 110 डिग्री के एक चौड़े कोण के रूप में खींचते रहना जारी रखें। पट्टी के दो सिरों का निर्माण होगा "तोप" बंदूक की
  • मेक ए पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 23 शीर्षक वाला इमेज
    6
    तब तक समायोजित करें जब तक बंदूक में कोई ट्रिगर नहीं होता है और फिर पेपर को चलने से रोकने के लिए संभाल और बैरल का प्रधान होता है। अब आपको एक बंदूक की रूपरेखा देखने में सक्षम होना चाहिए। बंदूक की बैरल के ठीक नीचे लटका हुआ कागज की एक छोटी सी मुड़ा हुई पट्टी होनी चाहिए। जब तक यह बंदूक के नीचे लटका रहता है, तब तक इस पट्टी को धीरे से खींचें। अब आप इसे ट्रिगर की तरह आवक और बाहरी रूप से बाँधने में सक्षम होना चाहिए।
  • एक पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 24 शीर्षक वाला इमेज
    7
    एक सटीक चाकू का इस्तेमाल करते हुए, संभाल के ऊपर 1.2 सेमी (0.5 इंच) का एक छोटा निशान कट कर। यह वह स्थान है जहां "आप चार्ज करेंगे" अपनी बंदूक चीरा लगभग 0.5 सेमी (0.25 इंच) गहरी और 1.2 सेमी (0.5 इंच) चौड़ी होनी चाहिए। लगभग इसे केंद्र के केंद्र में रखें "ट्रिगर" बंदूक के विकर्ण
  • आपको दो बार कट करना पड़ सकता है, बैरल के माध्यम से एक और दूसरा नीचे खोलने के माध्यम से। यदि आप ऐसा करते हैं, तो उन्हें बनाने के लिए थोड़ी सी चीर की कोशिश करें "हथौड़ा" बंदूक या छोटे लीवर में आप देखते हैं कि लोग फिल्मों में शूटिंग से पहले वापस खींच रहे हैं। इस छोटे अतिरिक्त पायदान जगह में इलास्टिक बैंड पकड़ में मदद मिलेगी।
  • सुनिश्चित करें कि उसमें एक लोचदार बैंड (बुलेट) को हुक करने के लिए पर्याप्त एक पायदान है
  • मेक ए पेपर गन टू द शूट्स स्टेप 25 शीर्षक वाला इमेज
    8
    बंदूक की बैरल में एक छोटा निशान कटो। यह केवल दूसरी तरफ एक लोचदार बैंड को पकड़ने के लिए काफी बड़ा होना चाहिए। उसके बाद, आप इस पायदान के बीच इलास्टिक बैंड को हुक कर सकते हैं और आपके द्वारा बनाई गई पहली बार। जब आप को हड़ताल "ट्रिगर", आप लचीले बैंड को रिलीज करने के लिए पर्याप्त पायदान ले जाएंगे, जिसके कारण यह आग लग जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • तंग सिलवटों को बनाइए और सबसे अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए समान रूप से कागज को रोल करें।
    • एक पिरामिड पर प्लास्टिक के कप रखें, जिस पर शूट करने के लिए एक लक्ष्य बनाएं।

    चेतावनी

    • अन्य लोगों में अपनी पेपर बंदूक को शूट न करें
    • स्कूल में कागज बंदूकें लाना न दें। शून्य सहनशीलता नीतियों का परिणाम निलंबन या निष्कासन में हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com