ekterya.com

`ट्रैश` कैसे खेलें (कार्ड गेम)

सॉलिटेयर और 21 अच्छे कार्ड गेम हैं, लेकिन कुछ समय बाद आप ऊब जाते हैं यदि आप अन्य विकल्प नहीं जानते हैं यही कारण है कि इस आलेख में आप ट्रैश (जिसे कचरा के नाम से भी जाना जाता है) नामक एक अलग गेम के साथ प्रस्तुत किया जाता है, जिसमें आप 10 अंकों के समूह को लगातार मानों के साथ पूरा करने का लक्ष्य रखेंगे। इस नए गेम के बारे में और जानने के लिए पढ़ते रहें कि आप दोस्तों के साथ अपने खाली समय में मज़ेदार कैसे हो सकते हैं।

चरणों

1
प्रत्येक व्यक्ति के लिए 10 कार्ड वितरित करें, दो पंक्तियों में वितरित किए गए प्रत्येक 5 कार्डों के साथ सामना करें। केंद्र में बाकी डेक रखें।
  • Video: Sugo पराजित KATAKURI 360 रत्न !!!! - मैं इस palying किया कर रहा हूँ !!! - बिक्री पर खाता !!!

    2

    Video: कचरा पेटी या खजाना पर क्वीन लतीफा दिखाएँ "कट्टर प्यादा 'के सितारे के साथ

    डेक के शीर्ष कार्ड (या छोड़े गए पत्ते का ढेर, जब उपलब्ध हो) लेने से पहले टर्न की शुरुआत होगी। मान लीजिए कि लिया गया कार्ड 9 है। खिलाड़ी को 9 शीर्ष स्थान पर रखना चाहिए अपनी दो पंक्तियों की नौवें स्थान पर, और उस स्थान से पहले उस पत्र को ले लो। कल्पना कीजिए कि इस समय एक 5 है, खिलाड़ी को अब इस कार्ड में जगह देनी होगी पांचवें स्थान हालांकि, अगर उस जगह में कार्ड था और अब उठाया जाना चाहिए 5 या 9 तक निकला है, तो उनके लिए कोई स्थिति उपलब्ध नहीं होगी, इसलिए उसे ढेर ढेर में रखा जाना चाहिए। बारी अगले खिलाड़ी से गुजरता है जब खिलाड़ी के रैंकों से उठाए गए कार्ड को राजा होता है, तो यह एक वाइल्ड कार्ड के रूप में कार्य करता है, इसलिए इसे उस स्थान को बदलने के लिए किसी अन्य नि: शुल्क स्थिति में रखा जा सकता है।



  • 3
    इक्के का उपयोग एक के रूप में किया जाता है, जॉटोस और क्वीन अगले खिलाड़ी के पास जाने के लिए अपनी बारी पूरी करते हैं, और राजा एकमात्र जोकर हैं जब भी आपके हाथ में कार्ड को अपने रैंकों में नहीं रखा जा सकता है क्योंकि कोई निशुल्क स्थिति नहीं है, तो आपको छोड़ देना ढेर पर जाना चाहिए और आपका टर्न स्वचालित रूप से समाप्त होता है
  • 4
    वह व्यक्ति, जो सभी कार्ड उठाते हैं, जो मूल रूप से उनके रैंक में होते थे, उन्हें प्रत्येक पद के अनुरूप मूल्य के कार्ड के साथ बदलते हैं, जो गेम जीतता है। यदि आप इस विचार को पसंद करते हैं, तो खिलाड़ी चिल्ला सकते हैं "कचरा पेटी!" या "कचरा!" अपने अंतिम पत्र को उठाकर अपनी जीत की घोषणा
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक राजा प्राप्त करते हैं और यह पता नहीं लगाते कि इस जोकर के साथ किस स्थिति में आना है, तो उस स्थिति का उपयोग करें, जो किसी अन्य खिलाड़ी ने पहले से ही कवर किया हो। यह एक अच्छी रणनीति है क्योंकि अगर किसी और के पास पहले से उस मूल्य के साथ एक कार्ड है, तो कम संभावना है कि आपको एक मिलेगा।
    • आप किसी भी संख्या में खिलाड़ियों को आमंत्रित कर सकते हैं, हालांकि यदि वे तीन से अधिक हैं तो यह आवश्यक होगा कि आप बिना सीमाओं के खेलने के लिए दो या तीन डेक में शामिल हों।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 52 कार्ड के साथ मानक डेक (जोकर बिना)
    • 2 या अधिक खिलाड़ी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com