ekterya.com

Rin Rin Rin या Rin Raje कैसे खेलें

रिन रिन, यह भी रिन राजे के रूप में जाना चला सकते हैं या घंटी बजाते और भाग है कि बच्चों को एक लंबे समय के लिए अपने पड़ोस में क्या एक मजेदार लेकिन क्रूर मजाक है। मजाक किसी भी घर की घंटी बजाना और खोजी जाने से पहले भाग जाती है। आप इसे सही है, तो आप एड्रेनालाईन का एक बहुत महसूस करेंगे, लेकिन यदि आप पकड़े, आप गंभीर मुसीबत में मिल सकता है। इस मजाक में विशेषज्ञ होने के बारे में जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

छवि & quot; डिंग डोंग डच & quot; शीर्षक वाली छवि या & quot; अंगूठी और भागो & quot; चरण 1
1

Video: Devra Pe Manva Dole (Full Bhojpuri Video Song) Bhaiya Ke Saali Odhaniya Wali

गर्म हो जाओ खिंचाव, जगह में जॉगिंग, थोड़ा पानी पीते हैं और हल्के और आरामदायक कपड़े पहनते हैं जो बहुत आकर्षक नहीं हैं। चलाने के लिए तैयार हो जाओ!
  • Video: किसान कर्ज के लिये शिकायत ऐसे होगी, किसान ऋण माफी शिकायत आवेदन, Kisan Loan Maaf 2018 Live

    छवि & quot; डिंग डोंग डच & quot; शीर्षक वाली छवि या & quot; अंगूठी और भागो & quot; चरण 2
    2
    जिस घर पर आप मजाक खेलना चाहते हैं उसे चुनें ध्यान से चुनें यदि आप घर को सार्थक चुनते हैं, तो आप एक सफल मजाक करेंगे आप इस तरह के खिड़कियां (कम नहीं), झाड़ियाँ, पिछवाड़े तक आसानी से पहुँचा रूप में सुविधाओं पर ध्यान देना चाहिए और जो कुछ आप के लिए उपयोगी है। एक घर कम खिड़कियां नहीं है चुनना सुनिश्चित करें, और द्वार के पास भी कम हो, या जहां के बाहर एक कुत्ता है या पेड़ या झाड़ियों जरूरत नहीं है। दूसरे शब्दों में, ऐसे घरों का चयन न करें जो जोखिम उठाते हैं। रात में इस मजाक को बनाने की कोशिश करें दिन के दौरान दो कारणों के लिए ऐसा करना अच्छा नहीं है। सबसे पहले, खेल का उद्देश्य किसी को परेशान करना है और यदि आप अपने घर के व्यक्ति को दरवाजे पर आते हैं और वहां कोई नहीं है तो आप किसी से नाराज़ नहीं करेंगे। यह केवल एक छोटा सा झुंझलाहट होगा दूसरी ओर, यदि आप रात में करते हैं, तो आप किसी को जागृत करेंगे दूसरा, रात में एक अच्छा मजाक बनाना बहुत आसान है क्योंकि आपको खोजना अधिक मुश्किल होगा।
  • छवि & quot; डिंग डोंग डच & quot; शीर्षक वाली छवि या & quot; अंगूठी और भागो & quot; चरण 3



    3
    एक अच्छी योजना का आविष्कार करें यदि कोई व्यक्ति आपको पता चलता है और आपको नहीं जानता है, तो उनके साथ बात करने के बजाय भाग लें। यदि आप अकेले खेलते हैं, घंटी को कई बार रिंग करते हैं और रन करते हैं यदि आप किसी मित्र के साथ खेलते हैं, तो आप में से एक घंटी बजाना चाहिए और दूसरे को दरवाजे पर दस्तक देना चाहिए। यदि आप एक से अधिक दोस्त (तीन या अधिक मित्र) के साथ खेलते हैं, तो आप घंटी बजते हैं और हर कोई दरवाजे पर दस्तक देता है एक अच्छी योजना कहना है "मैं कुछ पूछना चाहता था, लेकिन जब से मैं भूल गया कि वह क्या था, मैंने अपना समय बर्बाद नहीं करने का निर्णय लिया" और तुम्हारा सबसे अच्छा मुस्कान डाल दिया
  • छवि & quot; डिंग डोंग डच & quot; शीर्षक वाली छवि या & quot; अंगूठी और भागो & quot; चरण 4
    4
    अपनी योजना गति में रखो!
  • Video: Baazigar O Baazigar Song From Hindi Movie Baazigar - 1993 Performed by Priyanka Mitra & Alok Katdare

    युक्तियाँ

    • अपने दोस्तों के साथ एक अच्छी बच योजना बनाएं आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह है कि आप को खोजने के लिए।
    • सुनिश्चित करें कि पीड़ित घर पर हैं देखें कि क्या खिड़कियां हैं या खुले द्वार हैं, रोशनी ऑन या प्रवेश द्वार पर कारें हैं, आदि।
    • देखें कि क्या कैमरे हैं। कुछ घरों में कैमरे लगाए गए हैं अगर कोई आपके दरवाजे पर दस्तक देता है, लेकिन जब कोई भी वहां से बाहर नहीं जाता है, तो वे यह पता लगाने के लिए कैमरा टेप देख सकते हैं कि यह कौन था।
    • कुछ लोग इस तरह चुटकुले करते हैं: एक व्यक्ति दरवाजे की घंटी बजता है और दूसरे कुछ नहीं करते हैं। उपयोग क्या है? याद रखें कि हर कोई भूमिका होनी चाहिए वे दरवाजे पर घंटी बजते हैं या दरवाजे पर दस्तक देते हैं (ऊपर पढ़िए और आप देखेंगे कि आप कई लोग जो अधिक शोर करने के लिए एक ही समय में दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं), या जो पूरे मजाक की फिल्में करता है। यदि आप एक हैं जो फिल्मों, सुनिश्चित करें कि यह दिखाई दे रहा है और यह कई डीवीडी वीडियो की तरह एक धूमिल बात नहीं है।
    • आप जब तक घंटी बजाने वाले नहीं हो, तब तक मजाक फिल्म बना सकते हैं
    • यहां तक ​​कि अगर आप एक ही घर में बार-बार घंटी बज मज़ा लगता है, आपको पता होना चाहिए कि बहुत समझदार नहीं है। आप एक घर में मजाक दोहराने हैं, तो अपने शिकार अधिक परेशान या गुस्सा, इसलिए अधिक की तरह लग रहे करने की संभावना है जाएगा।
    • घंटी बजने के बाद, आप दरवाजे पर कुछ डालते हैं, जैसे कुत्ते की गोली के साथ एक बैग।

    चेतावनी

    • भागते समय हंसते मत संभव के रूप में चुप रहने की कोशिश करें और एक बाड़ या एक पेड़ के पीछे छिपाएं। चलाने के लिए, प्रतीक्षा करें जब तक आपके शिकार ने दरवाजा बंद नहीं किया हो।
    • पड़ोस के साथ सावधान रहें जहां आप यह मजाक बनाते हैं अगर यह एक यहूदी बस्ती है, तो संभव है कि किसी को गोली से चोट लगी हो। यदि यह एक धनी पड़ोस है, तो आपके पीड़ित नाराज हो सकते हैं और, उनके पास कितना पैसा है, उनके पास शायद सुरक्षा कैमरे हैं यह मजाक बनाने के लिए सबसे अच्छी जगह एक मध्यवर्गीय पड़ोस है जिसे आप जानते हैं।
    • यदि आपकी कोई अच्छी योजना नहीं है तो आपको खोजा जा सकता है यदि पीड़ितों को बहुत गुस्सा आता है, तो वे अपने घरों के आसपास जा सकते हैं और आपको ढूंढ सकते हैं।
    • हो सकता है कि आप इस मजाक को किसी ऐसे व्यक्ति को बनाना चाहते हैं जो आपको पता चले कि यह आपको परेशान नहीं कर रहा है।
    • ऐसा मत सोचो कि एक साइकिल से भागने का सबसे तेज़ तरीका है बाइक को उठाने और दौड़ने की तुलना में अधिक समय लेता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com