ekterya.com

`मैं कभी नहीं` का खेल कैसे खेलें

का खेल "मैं कभी नहीं" लोगों को जानना या उन लोगों के बारे में और जानने के लिए, जो आप पहले से जानते हैं, यह एक बहुत ही मजेदार तरीका है। आप खेल का मूल संस्करण खेल सकते हैं, जो सभी उम्र के लोगों के लिए उपयुक्त है, या ऐसा करने के लिए पुरानी उम्र के लोगों के समूह के साथ एक मद्यपान का खेल खेलते हैं। अगर आप पीने के संस्करण का विकल्प चुनते हैं, तो आपको सावधान रहना चाहिए कि ज़्यादा नहीं पीना और बाद में ड्राइव न करें।

चरणों

विधि 1
बुनियादी संस्करण खेलें

& Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 1
1
एक सर्कल में कम से कम 5 खिलाड़ी लीजिए आम तौर पर, खेलने के लिए कम से कम 5 लोगों की आवश्यकता होती है। हालांकि कम से कम खेलना संभव है, यह आम तौर पर इतना मजेदार नहीं है। सभी को एक मंडल में बैठाना चाहिए ताकि उनके हाथ दिखाई दे सकें।
  • & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 2
    2
    प्रत्येक खिलाड़ी को उसके सामने 10 उंगलियों को दिखाने के लिए कहें। आप अपने हाथों को जमीन पर आराम कर सकते हैं या उन्हें बढ़ा सकते हैं, लेकिन किसी भी मामले में, प्रत्येक खिलाड़ी के पास 10 प्रारंभिक अवसर हैं।
  • & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 3
    3
    पहले खिलाड़ी से कुछ पूछो जिसे उसने कभी नहीं किया है। कोई व्यक्ति स्वयंसेवा शुरू कर सकता है या वे इसे रॉक, कागज या कैंची खेलकर निर्धारित कर सकते हैं। पहले खिलाड़ी को कहना चाहिए "मैं कभी नहीं ..." और फिर कुछ परिवादात्मक कहें, जो उसने नहीं किया है। यह बेहतर है यदि खिलाड़ी समझता है कि अन्य लोगों ने ऐसा किया है।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मैं यूरोप के लिए कभी नहीं गया है", "मुझे गिरफ्तार नहीं किया गया है" या "स्कूल में मुझे कभी सजा नहीं हुई है"।
  • & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 4
    4
    यदि आप पहले खिलाड़ी ने कहा है कि क्या किया है एक उंगली ड्रॉप। जिन खिलाड़ियों ने ऐसा नहीं किया है, उनके ऊपर उठाए गए सभी उंगलियों को छोड़ देना चाहिए।
  • & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 5
    5
    सर्कल में अगले खिलाड़ी पर जाएं उन्हें चक्र के चारों ओर घूमकर चलना चाहिए ताकि अगली बारी व्यक्ति को पहले खिलाड़ी के बाईं ओर से मेल खाती है। अगले खिलाड़ी को कुछ नया कहना चाहिए जो उसने नहीं किया है। फिर, जिन लोगों ने यह किया है, उन्हें उंगली कम करना होगा और जिन लोगों को अपनी उंगलियों को उठाया नहीं जाना चाहिए।
  • & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 6
    6
    उस व्यक्ति को जीतें जो अभी भी उंगलियां उठाए हैं कुछ ऊँची उंगलियों के साथ छोड़ दिया अंतिम व्यक्ति खेल जीत जाएगा। फिर, आप जितनी बार चाहें इसे फिर से खेल सकते हैं।
  • विधि 2
    पीने के खेल खेलते हैं

    & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 7



    1
    कम से कम 5 खिलाड़ियों को इकट्ठा करो। खेल के इस संस्करण में शराब पीना शामिल है, इसलिए सभी खिलाड़ियों को इसके लिए काफी पुराना होना चाहिए। आप चाहते हैं कि खिलाड़ियों की संख्या के साथ खेल सकते हैं, लेकिन, यदि 10 से अधिक हैं, तो उन्हें कम खिलाड़ियों के कई समूहों में विभाजित किया जाना चाहिए।
  • Video: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में इस कारण नहीं खेल सकेगी इंडीज टीम

    & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 8
    2
    सुनिश्चित करें कि सभी को एक ही राशि पीने के लिए उपलब्ध है प्रत्येक खिलाड़ी खिलाड़ी तय करता है कि वह कितना पीना चाहता है। हालांकि, खेल को बेहतर बनाने के लिए, प्रत्येक व्यक्ति को उनके चश्मे में लगभग समान राशि होना चाहिए। खेल को बीयर, शराब या मिश्रित पेय के साथ खेला जा सकता है।
  • इसके अलावा, खेल के इस संस्करण को शराबी पेय के साथ खेला जा सकता है। फिर, हर बार किसी खिलाड़ी ने क्या किया है, उसके पास एक पेय होना चाहिए। खेल की प्रगति के रूप में पेय को फिर से भरना आवश्यक होगा।
  • & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 9
    3
    पहले खिलाड़ी से कुछ पूछो जिसे उसने कभी नहीं किया है। कोई व्यक्ति स्वयंसेवा शुरू कर सकता है या वे इसे रॉक, कागज या कैंची खेलकर निर्धारित कर सकते हैं। इस संस्करण में, खिलाड़ियों की बात थोड़ी अधिक ऊंची होती है। पहले खिलाड़ी को कहना चाहिए "मैं कभी नहीं ..." और फिर कुछ ऐसा न कहें जो आपने कभी नहीं किया है
  • उन चीजों के बारे में सोचने की कोशिश करें जो आपने कभी नहीं किया है लेकिन आप जानते हैं कि अन्य खिलाड़ियों ने किया है। इस तरह, आपको लेने के लिए यह आवश्यक नहीं होगा, लेकिन दूसरों को ऐसा करना होगा, जिससे उन्हें खेल को और अधिक तेज़ी से छोड़ने में मदद मिलेगी।
  • & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 10
    4
    उन खिलाड़ियों को पीने के लिए कहो जिन्होंने पहले खिलाड़ी का उल्लेख किया है। अगर आपने उस खिलाड़ी का उल्लेख किया है, तो आपको अपने पेय की एक घूंट पीना चाहिए। निष्पक्ष होने के लिए, वे इसे ऐसे तरीके से कार्यक्रम कर सकते हैं कि सभी खिलाड़ियों को एक ही समय के लिए पीना चाहिए (एक पर्याप्त राशि आमतौर पर लगभग 3 सेकंड है)।
  • & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 11
    5

    Video: Doraemon New Episodes आज हम एक प्लास्टिक मॉडल टापू बना रहे हैं

    अगले खिलाड़ी पर जाएं यह खिलाड़ी की बारी है, जो निम्न प्रकार है (वह है, जो तुरंत पहले खिलाड़ी की बाईं ओर है)। उन्होंने कहा कि वह एक ही निर्माण के साथ नहीं किया है कुछ कहना चाहिए "मैं कभी नहीं ..."। फिर, खिलाड़ियों ने जो किया है, उन्हें पीना चाहिए और जिन्हें नहीं करना चाहिए।
  • & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 12
    6
    अगर किसी और के पास नहीं है तो खिलाड़ी को पीने के लिए कहें अगर खिलाड़ी को किसी और को पीने के लिए नहीं मिलता है (यानी, अगर वह एकमात्र व्यक्ति है जो उसने कहा है), तो वह वह है जिसे पीना चाहिए।
  • & Quot; मैंने कभी नहीं & quot; प्ले नाम वाली छवि चरण 13
    7
    प्रक्रिया को दोहराएं, जब तक कि उनके गिलास में शराब वाला एक ही व्यक्ति न हो। खेल समाप्त होता है जब केवल एक व्यक्ति के पास अपना कुछ छोड़ दिया जाता है और वह वह है जो खेल को जीत जाएगा। फिर, आप जितनी बार चाहें इसे फिर से खेल सकते हैं।
  • चेतावनी

    • यदि आप नशे में हैं तो आपको ड्राइव नहीं करना चाहिए
    • बहुत ज्यादा नहीं पीने के लिए सावधान रहें यदि आप बीमार महसूस करना शुरू करते हैं, तो आप खेल छोड़ सकते हैं और थोड़ा पानी पी सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com