ekterya.com

महल कार्ड गेम कैसे खेलें?

महल, एक बहुत ही मजेदार मल्टीप्लेयर गेम है जिसमें कौशल और बहुत भाग्य खेलने की जरूरत होती है। कुछ मिनटों के बाद यह समझना आसान है और आपके मित्रों या परिवार के साथ समय बिताने का एक शानदार तरीका है।

चरणों

विधि 1
संगठन

पैलेस कार्ड गेम प्ले नाम वाला छवि चरण 1
1
3 कार्ड प्रत्येक खिलाड़ी के लिए निपटाए जाते हैं और वे खेल के अंत तक खुलासा किए बिना फ्लिप रहते हैं।
  • पैलेस कार्ड गेम प्ले नाम वाली छवि चरण 2
    2
    6 अतिरिक्त कार्ड प्रत्येक खिलाड़ी के लिए निपटा रहे हैं ये तुरंत देखा जा सकता है
  • पैलेस कार्ड गेम प्ले नाम वाली छवि चरण 3
    3
    प्रत्येक खिलाड़ी यह निर्धारित करने के लिए इन 3 कार्डों को चुनता है ताकि संख्याएं दिखाई जा सकें और अन्य 3 कार्ड के शीर्ष पर हों।
  • पैलेस कार्ड गेम प्ले नाम वाला छवि चरण 4
    4
    हर बार तैयार हो जाने के बाद, डेक का शेष तालिका के मध्य में रखा जाता है और खिलाडी के बाईं ओर खिलाड़ी को गेम शुरू होता है।
  • विधि 2
    नियम

    पैलेस कार्ड गेम प्ले नाम वाला छवि चरण 5
    1



    प्रत्येक मोड़ पर, एक खिलाड़ी को टेबल के मध्य में एक कार्ड चेहरा रखना चाहिए। गेम के दौरान हर खिलाड़ी के पास हर समय अपने हाथ में कम से कम 3 कार्ड होने चाहिए। इसलिए, यदि तुम्हारी बारी के बाद और अगले खिलाड़ी खेलने से पहले अपने हाथ में 3 कार्ड नहीं है, आप डेक केंद्र में से एक ले लेना चाहिए या फिर भी कई कार्ड आपको 3. पूरा करने के लिए याद कर रहे हैं जब तक आप समाप्त हो चुका है लकड़ी का हथौड़ा
  • पैलेस कार्ड गेम प्ले नाम वाली छवि चरण 6
    2

    Video: ludo king हर गेम कैसे जीते || 100 % Win Ludo King Tricks And Ludo King Tips || Ludo Game

    आपकी बारी के दौरान, आपके द्वारा खेला जाने वाला कार्ड पिछले मोड़ से खिलाड़ी द्वारा खेला जाने वाला कार्ड बराबर या उससे अधिक होना चाहिए। ताश के पत्तों की व्यवस्था, न्यूनतम से उच्चतम से इस :. 3,4,5,6,7,8,9 की तरह हो जाता है, जम्मू, क्यू, कश्मीर और इक्का आपके द्वारा दी गई, एक बार में एक ही कार्ड खेलने के लिए अनुमति दी है पिछले कार्ड जीतें एक नंबर के 4 कार्ड एक साथ या लगातार विभिन्न खिलाड़ियों उपयोग किया जाता है - यहां तक ​​कि, फिर "जला" पूरे ढेर -इस इसका मतलब है कि कार्ड खेलने से हटा दिया जाता है और में पुन: उपयोग नहीं पूरे खेल - और आखिरी नंबर को फेंकने के लिए एक नया स्टैक शुरू होता है। यदि आप वर्तमान कार्ड को नहीं हरा सकते, तो आप देख सकते हैं कि मध्य डेक में शीर्ष कार्ड खेल में कार्ड को धराशायी कर देता है। यदि नहीं, तो आपको संपूर्ण कार्ड के ढेर, साथ ही साथ कार्ड को फ़्लिप करना होगा।
  • Video: माओ (कार्ड खेल)

    पैलेस कार्ड गेम प्ले नाम वाली छवि चरण 7
    3
    कार्ड नंबर 2 और नंबर 10, गेम में विशेष कार्ड हैं। संख्या 2 कार्ड रीड्यूज़ कर रहे हैं और नंबर 10 मुफ़्त कार्ड हैं। यदि आप 2 का उपयोग करते हैं, तो यह आपको आपके हाथ में किसी अन्य कार्ड का उपयोग करने का अधिकार देता है (पुनः समायोजन)। यदि आप 10 का उपयोग करते हैं, तो ढेर के सभी कार्ड "जला" कार्ड के ढेर में रखे जाते हैं और तब तक नहीं देखा जा सकता जब तक खेल खत्म हो न हो। उसके बाद, आपको अपनी पसंद के किसी भी अन्य कार्ड खेलना होगा याद रखें कि विशेष कार्ड 2 और 10 को खेल के किसी भी समय खेला जा सकता है भले ही स्टैक में कार्ड अधिक हो। फर्क सिर्फ इतना है कि कार्ड 2 के बाद, यह अगले खिलाड़ी का मोड़ है, जबकि कार्ड 10 के बाद, यह एक नया खिलाड़ी बनाने के लिए एक ही खिलाड़ी के ऊपर है।
  • पैलेस कार्ड गेम प्ले नाम वाला छवि चरण 8

    Video: मऊ के खेल

    4
    डेक समाप्त हो जाने के बाद और आप अपने हाथों में कार्डों से बाहर निकलते हैं, आप 3 कार्ड का उपयोग करना शुरू करते हैं, जिसे आपने शुरू में आपके सामने सामने रखा था यदि आप स्टैक कार्ड को नहीं हरा सकते हैं, तो आपको कार्ड में से एक को जोड़ना होगा और आपके साथ पूरे स्टैक लेना चाहिए, जब तक आपके पास कोई कार्ड नहीं छोड़ा जाता है। फिर, जब आप उन कार्ड खेला है, तो आप प्रारंभिक 3 कार्ड यादृच्छिक क्रम में, का उपयोग करना चाहिए पहले आप उनमें से एक चुन, तो आप, अगर ढेर के शीर्ष पर डाल अधिक से अधिक, छुट्टी, आपको उतना ही कम सहित पूरे ढेर, ले लेना चाहिए अगर पत्र फ़्लिप किया
  • पैलेस कार्ड गेम प्ले नाम वाली छवि चरण 9
    5
    यदि आप सभी कार्डों से छुटकारा मिलते हैं, तो आप जीतते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कार्ड संख्या 2 का उपयोग करें और 10 नंबर बुद्धिमानी से उपयोग करें
    • गेम का आयोजन करते समय, उन्हें दिखाने के लिए अपने उच्चतम कार्ड चुनें।
    • हमेशा सबसे पहले कार्ड से छुटकारा पाएं
    • बार-बार अक्षरों से छुटकारा पाने की कोशिश करें।
    • आप दो या तीन खिलाड़ियों के लिए सिफारिश की गई किस्म में "बिग हाथ, छोटे हाथ" में शामिल कर सकते हैं। इसमें कार्ड की दो पंक्तियों को एक तरफ के रूप में पेश करना है जैसे कि यह एक और खिलाड़ी था, लेकिन नीचे का सामना करना पड़ा - बड़ा हाथ ऊपर चला गया - चार कार्ड - छोटा हाथ नीचे चला गया - तीन कार्ड -। जब इस्तेमाल किया गया पत्र जे है, या स्पेन में जैक, आपको छोटे या बड़े हाथ से एक कार्ड लेना होगा। किसी भी हाथ -इस महिला डेक से दो पत्र और विरोधी खिलाड़ी के रूप में कई कार्ड से कि संख्या गुणा तो संख्या जिसके परिणामस्वरूप लेता है "के रूप में जला दिया"। बड़े हाथ के मामले में यह संख्या गुणा नहीं की जाती है लेकिन यह अभी भी जला डेक से कार्ड ले रहा है।
    • अपनी किस्मों को दर्ज करें और खेल को और भी मज़ेदार बनाएं।

    Video: how to win teen patti #hindi#तिन पत्ती हर बार जिते

    Referncias

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com