ekterya.com

कैसे खेलें पैकेज को पास करता है

बच्चों की पार्टियों में से एक पसंदीदा गेम जो थोड़ा बदलाव के साथ वयस्कों के लिए एक महान गेम भी हो सकता है। विचार केंद्र के लिए एक उपहार के साथ कई परतों में लपेटा एक पैकेज पारित करने के लिए है संगीत के संस्करण में, पैकेज केवल पारित किया जा सकता है, जबकि संगीत खेल रहा है। जब संगीत बंद हो जाता है, तो आप एक परत को हटा सकते हैं, जब तक कि आप अंतिम परत में उपहार तक नहीं पहुंच पाते। हम खेल के तीन रूपों - दो संगीत और एक वर्णनात्मक प्रस्तुत करते हैं।

चरणों

प्लेस पास पार्सल चरण 1 नामक छवि

Video: HERSHEY BRINGS ME A GIFT | We Are The Davises

1
पैकेज तैयार करें यह तीन तरीकों से किया जा सकता है, जो बदले में "पैकेज पास करें" के तीन रूपों का उत्पादन करता है:
  • पहले (संगीत): पैकेज के केंद्र में उपहार रखें। यदि आप एक समान आकार चाहते हैं या इसे जितना बड़ा दिखता है, उसके लिए एक छोटा बॉक्स का उपयोग करें खिलाड़ियों की संख्या के बराबर कई परतें लपेटें, कुछ अतिरिक्त के मामले में किसी को भी शामिल करना है। पैकेज को कम से कम पांच मिनट के खेल के लिए काफी लंबा होना चाहिए, इसलिए खिलाड़ियों को कम होने के बावजूद अधिक परतें जोड़ें - यह केवल उन्हें अधिक मुड़ें देगा
  • दूसरा (संगीत): पैकेज के केंद्र में एक उपहार रखें और पैकेज के प्रत्येक स्तर में एक और छोटा एक। यह 3-8 साल के बच्चों के लिए पैकेज बनाने का सबसे अच्छा तरीका है, जैसा कि प्रत्येक बच्चे को पुरस्कार प्राप्त होता है, चाहे जो पैकेज के केंद्र में उपहार जीतता हो।
  • तीसरा (वर्णनात्मक): पैकेज के केंद्र में एक उपहार रखें। केवल इस समय, आपके पास अतिरिक्त काम होगा उपहार के बजाय, पैकेज के प्रत्येक स्तर पर एक लेबल रखें। लेबल से शुरू होना चाहिए "उस व्यक्ति के लिए जो ..."। जैसे कारण जोड़ें: "यह हरा है", "एक गुलाबी रिबन है", "प्यार पेंगुइन", "इस सप्ताह गणित में एक ए मिला है", आदि। बच्चों को कितनी अच्छी तरह आप जानते हैं इसके आधार पर लेबल और अधिक विशिष्ट होने चाहिए, और पार्टियों के लिए कम वर्णनात्मक जहां आप उन्हें बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते। रंग, केशविन्यास, कपड़े और जूते हमेशा एक सुरक्षित शर्त है



  • प्लेस पास पार्सल चरण 2 नामक छवि
    2
    एक मंडल में बैठो प्रत्येक खिलाड़ी को आसानी से बैठा होना चाहिए और उसके पास वाले व्यक्ति को जल्दी से पैकेज पास करने में सक्षम होना चाहिए।
  • प्लेस पास पार्सल चरण 3 नामक छवि

    Video: हाथ या पैर की हड्डी टूटने पर घर पर क्या उपचार करें - हड्डी जोड़ने के लिए उपाय - आपकी फरमाइश

    3

    Video: WOULD YOU TRY THIS NEW HOT POCKET????? [MEME REVIEW]
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com