ekterya.com

लापता पत्र की चाल कैसे करें

विकी पर लोग एक नया प्रयास कर रहे हैं सॉफ्टवेयर

कि एक की वरीयताओं की भविष्यवाणी करने में सक्षम है पाठक उस आंदोलन के आधार पर जो आप में नीचे चलते हुए करते हैं पेज इंटरनेट का इस प्रोग्राम को देखने में हमारी सहायता करने के लिए, कृपया एक चुनें पत्र सही पर छवि का (यह उस पर क्लिक करने के लिए आवश्यक नहीं है, बस एक धातु नोट करें)। अब बाकी लेख पढ़ने से पहले अगली छवि पर जाएं क्या हम सही पत्र निकालते हैं?









Video: हनुमान के आते ही लंका में मची खलबली - Jai Shree Ram - Purani Kahani


























दरअसल, ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं है आपने जो देखा वह एक बहुत ही सरल लेकिन काफी प्रभावशाली भ्रम है जैसा डेविड कॉपरफील्ड ने कहा है। इस चाल के माध्यम से परिसंचारी किया गया है इंटरनेट ईमेल के माध्यम से हाथ या डिजिटल कैमरा में थोड़ा कौशल के साथ आप असली चालकों के साथ भी इस चाल कर सकते हैं।

चरणों

1
कार्ड के दो समूह तैयार करें

Video: चक्रवृद्धि ब्याज संबधी प्रश्न COMPOUND INTEREST - CI - TRICK


  • प्रत्येक समूह में छह अक्षर होने चाहिए। आप पत्र का चयन कर सकते यद्यपि आप भ्रम शायद अधिक ठोस है, तो आप (उदाहरण के लिए 5, 6 और 7,) लगातार तीन कार्ड का उपयोग हो सकता है, और यदि आप एक लाल सूट और प्रत्येक संख्या के लिए एक काले रंग की एक का चयन करना चाहते हैं।
छिपी हुई छवि भ्रम का चिह्न 1 1
  • दूसरे समूह में पांच कार्ड होने चाहिए, जिसे आपने दो सूटों से चुना था जो सूचीबद्ध तीन कार्डों में से प्रत्येक के छोड़ दिया गया था। क्योंकि केवल पांच कार्ड हैं, आपको एक नंबर से लाल या काले कार्ड को निकालना होगा (इस उदाहरण के लिए क्लबों के 7)। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसको हटा दें
    छिपी हुई छवि भ्रामक 1 9 2
  • छिपी हुई छवि भ्रामक चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    चुनना एक दोस्त या दर्शकों के एक सदस्य के लिए।
  • छिपी हुई छवि भ्रामक चरण 3 चित्रित करें
    3
    उस व्यक्ति के सामने छह कार्ड का समूह रखें, सामना करें, जिसे आप चाल कर रहे हैं। आत्मविश्वास की भावना बनाएं सब के बाद आप साधारण अक्षर का उपयोग कर रहे हैं यह दिखाने के लिए कार्ड के पीछे दिखाएं कि सब कुछ क्रम में है।
  • छिपी हुई छवि भ्रामक कदम 4
    4
    व्यक्ति को एक पत्र चुनने के लिए कहें उससे कहो उसे स्पर्श न करें, उसे इंगित करें या उसे बताएं कि यह क्या है।
  • छिपी हुई छवि भ्रामक कदम चरण 5
    5
    कार्ड ले लो और उन्हें व्यवस्थित ढेर में रखें, अपने हाथ में नीचे का सामना करें



  • छिपी हुई छवि भ्रामक चरण 6
    6
    उस व्यक्ति को बताएं कि आपने जिस पत्र को चुना है, उसे खोजने के लिए आप अपना मन पढ़ना चाहते हैं। आपको पत्र पर और केवल पत्र पर ध्यान देना चाहिए, और विवरण याद रखें। उसे एक मानसिक छवि बनाने के लिए कहें
  • छिपी हुई छवि भ्रामक चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    दूसरे के साथ कार्ड के पहले समूह को बदलें यह चाल ऑनलाइन की तुलना में व्यक्ति में कुछ और करना मुश्किल है, क्योंकि आपको हाथों में कौशल होना चाहिए। जैसा कि आप से बात करते हैं स्वैच्छिक (एक व्याकुलता पैदा करने के लिए), पहले एक को छिपाने के लिए कार्ड के दोनों सेटों को एक्सचेंज करें और दूसरे हाथ को तैयार करें। इस तरह के चाल आस्तीन का उपयोग कर या अपनी जेब में पहुँच के रूप में विभिन्न प्रकार से किया जा सकता है (जहां पत्र के दूसरे समूह है)। बहाना है कि आप बहुत ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और व्यक्ति से बात करते रहें ताकि वे परिवर्तन को ध्यान न दें। यदि आप अपने हाथों से बहुत कुशल नहीं हैं, तो निम्न विधि की कोशिश करें।
  • छिपी हुई छवि भ्रामक चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    कार्ड का दूसरा समूह दिखाएं शैली के साथ कुछ आंदोलनों को जोड़ना, पांच कार्ड दिखाएं, एक-एक करके जो स्वयंसेवक चुने गए वो पत्र चलेगा! दरअसल, कोई पत्र ही नहीं होगा, लेकिन वे पहले समूह के पत्रों की तरह बहुत कुछ देखेंगे जो स्वयंसेवक को शायद ध्यान नहीं देता।
  • जादू कैमरा (वैकल्पिक विधि)

    1. पिछले विधि के अनुसार कार्ड के दो समूहों को तैयार करें।
    2. एक का उपयोग करें डिजिटल कैमरा पत्रों के दूसरे समूह की तस्वीर लेने के लिए. आप का उपयोग कर सकते हैं आपके सेल फोन का कैमरा या किसी अन्य प्रकार के डिजिटल कैमरा चित्र लेने के बाद आपको कार्ड के दूसरे सेट की आवश्यकता नहीं होगी।
    3. कार्ड का पहला समूह दिखाएं और स्वयंसेवक को एक पत्र चुनने के लिए कहें जैसा कि पिछले चरणों में दिखाया गया है।
    4. समझाएं कि आपके पास एक डिजिटल कैमरा है जो स्वयंसेवक द्वारा चुने गए पत्र की पहचान कर सकते हैं
    5. कार्ड की तस्वीर लेने के लिए अपने डिजिटल कैमरे का उपयोग करें मेज पर आपके पास कई है विकल्प आप, चित्र ले जा सकते हैं और फिर इसे (आप संदिग्ध देख सकते हैं) को हटाने के शॉट्स के रूप में करते हैं, लेकिन आप नहीं, चित्र यह लेते हैं और यह दिखाने लेकिन यह बिना सहेजे इसे बंद या चित्र लेने के लिए और बचाने के लिए है, लेकिन फिर इसे छोड़ दिखाने के लिए पत्रों के दूसरे समूह की तस्वीर कैमरे के आधार पर, पिछले दो तरीकों में से कोई भी संभवतः सबसे आसान और सबसे अधिक ठोस है।
    6. टेबल से कार्ड ले लो और उन्हें एक अच्छी तरह से बनाई गई ढेर में रखें आपके हाथ में
    7. कैमरा के खिलाफ लकड़ी का हथौड़ा दबाएं. समझाओ कि कैमरा मानसिक तरंगों (या ऐसा कुछ) को समझ सकता है जिसे चुना हुआ कार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है कुछ सेकंड के लिए इस तरह से कार्ड पकड़ो और फिर अपने डेक को कम करें।
    8. कार्ड के दूसरे समूह की छवि दिखाएं. पहले इस आंदोलन का अभ्यास करें ताकि यह आसानी से और जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी हो सके।
    9. स्वयंसेवक को छवि दिखाएं आपका पत्र गायब हो गया है!

    युक्तियाँ

    • आप स्वयंसेवक से किसी अन्य व्यक्ति को (चुपके से) यह बता सकते हैं कि उसने किस पत्र को चुना है इस तरह आप धोखा देने और कहने में सक्षम नहीं होंगे कि आपका पत्र गायब नहीं हुआ है।
    • यह चाल कार्ड के बजाय ऑब्जेक्ट के साथ किया जा सकता है, जब तक ऑब्जेक्ट्स एक दूसरे के समान होते हैं तीन अलग-अलग तरीकों से विभिन्न रंगों के ब्लाकों, उदाहरण के लिए।
    • स्वयंसेवक और दर्शकों को आराम और विचलित करने के लिए आपको एक अच्छी कहानी या परिचय की आवश्यकता होगी।
    • आप दिनांक / समय बदलने के बाद स्वयंसेवक पत्र चुना लिया गया था पत्र के दूसरे सेट की तस्वीर को पढ़ने के लिए द्वारा चाल अधिक सम्मोहक जादू कैमरा सेटिंग्स बना सकते हैं।

    ध्यान रखें कि दर्शकों ने यह अनुमान नहीं लगाया कि आपने क्या किया है। इन चरणों को जल्दी से करें

    चेतावनी

    • इस चाल का अनुमान लगाना बहुत आसान है, और क्योंकि ज्यादा ऑनलाइन परिचालित किया गया है, आप पहले से ही स्वयंसेवक कर सकते हैं पता है। आप इस चाल के साथ बहुत मज़ेदार हो सकते हैं, लेकिन शायद यह आपके पेशेवर प्रदर्शनों की सूची में जोड़ने के लिए एक अच्छा विचार नहीं है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक डेक
    • कैमरे के साथ डिजिटल कैमरा या सेल फोन (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com