ekterya.com

आपकी भूमिका निभाने में सुधार कैसे करें

हम आपको एक रोल-प्लेइंग गेम के सच्चे खिलाड़ी बनने के लिए एक गाइड देंगे। हमें उम्मीद है कि यह आपकी सहायता करेगी

चरणों

इमटेट अप आपकी रोलप्ले चरण 1 इमेज
1
भूमिका निभाने वाले खेल के लिए मौलिक चीज अपने कौशल में सुधार और विस्तार करना है, जो ऐसा लगता नहीं है जितना मुश्किल है। भूमिका निभाना खेल खेलने के लिए, आपको कल्पना करनी होगी कि क्या होता है ऐसा करने का सबसे आसान तरीका यह है कि आप क्या कल्पना कर सकते हैं। अधिक विस्तृत है, बेहतर होगा!
  • इमटेट अप आपकी रोलप्ले चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    जब आप उसमें महारत हासिल करते हैं, तो इसे और अधिक गहराते रहें। अपनी टिप्पणी में अपने चरित्र के बारे में जानकारी डालने की कोशिश करें, जिस व्यक्ति के साथ आप बात कर रहे हैं वह आपकी कहानी को जानते हैं। आपको आधार तत्व की आवश्यकता है
  • इमटेट अप आपकी रोलप्ले चरण 3
    3
    जब आप ऊपर ध्यान रखना चाहते हैं, तो आप प्रगति करेंगे। अपने चरित्र के परिवेश का वर्णन करने के लिए शुरू करने का प्रयास करें अच्छा आरपीजी खिलाड़ी कई विवरण का उपयोग करते हैं यह आपको दृश्य सेट करने में मदद करता है और खेल को सामान्य रूप में सुखद बनाता है। अपने किरदार की भूमिका निभाने और भावनाओं के बारे में सोचने की कोशिश करें। यदि आपका चरित्र खराब मूड में है, तो उसे पता चले कि आपको इसे ध्यान में रखना है। इसी तरह, यदि आप निराश होने लगते हैं तो अन्य खिलाड़ी आपको रोकेंगे, जो अच्छा नहीं है।
  • इमटेट अप आपकी रोलप्ले चरण 4



    4
    हमेशा एक टिप्पणी लिखने से पहले कहानी का एक अच्छा कालक्रम के बारे में सोचो। इस बात को समझना और उस व्यक्ति के लिए आसान होना जरूरी है जिसे आप बातचीत से समझने के लिए बात कर रहे हैं। उस व्यक्ति को लगता है कि यह बहुत मुश्किल है कि आप उत्तर दें और अगर आपको बहुत ही छिटपुट हो यदि आप किसी अन्य सेक्स (क्रॉसओवर) के चरित्र को खेलते हैं, तो इसे मज़ेदार बनाने के बारे में सोचें, लेकिन इसे मूर्ख मत बनाएं सभी लोग उस रवैये से नफरत करते हैं और आप केवल शर्मिंदा होंगे। इसके अलावा, बहुत गंभीर न हो - लोग सोचेंगे कि आप ऊब रहे हैं।
  • Video: अगर आपकी भूमि कोई अवैध कब्ज़ा कर रहा है तो यहाँ करें ऑनलाइन शिकायत दर्ज और तुरंत अपनी भूमि वापस पाये

    इमटेट अप आपकी रोलप्ले चरण 5
    5
    याद रखें कि हालांकि आप खेल में हैं, यह यथार्थवादी होना चाहिए, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए सुनिश्चित करें कि आपकी वार्तालाप समझ में आ जाए अपने किरदार को उन चीजों में कर लेना जो खुद नहीं हैं वास्तव में एक भूमिका निभाने वाले खेल नहीं खेल रहे हैं सुनिश्चित करें कि आप अपने चरित्र के दृष्टिकोण से सब कुछ देखते हैं, अर्थात, एक सामान्य व्यक्ति के रूप में जब तक आपका चरित्र अलौकिक या पौराणिक नहीं है उस स्थिति में, इस एक के अनुसार सही क्या करें अपने चरित्र को उतना ही अच्छा बनाएं जितना वह हो सकता है। इसके अलावा, अगर आपका चरित्र बीमार है या यदि वह मर जाता है तो उसे ज़्यादा मत करो ध्यान प्राप्त करने के लिए एक बहुत दुखी कहानी का आविष्कार नहीं करें लोगों को यह पसंद नहीं है यदि आप ऐसा करने जा रहे हैं, तो अपने चरित्र को वास्तविक रूप से मार डालें नाटक अच्छा है, आप इसके लिए कुछ भी नहीं कर सकते, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।
  • इमटेट अप आपकी रोलप्ले चरण 6
    6

    Video: Indian Prime Minister Narendra Modi ji Numerology analysis|How Numerology works

    हमेशा सकारात्मक सोचें याद रखें कि आप सभी लोगों के समान हैं इसे ध्यान में रखते हुए, किसी और की तुलना में बेहतर होने की कोशिश न करें या किसी की भावनाओं को चोट लाना, विशेष रूप से सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी आम तौर पर, उनके पास कई लोग हैं जो उनकी रक्षा करते हैं। एक लोकप्रिय खिलाड़ी के लिए एक नकारात्मक टिप्पणी अपने दोस्तों को आप परेशान कर सकते हैं, तो विनम्र और दयालु हो। अपरिपक्व और अनुभवहीन खिलाड़ियों से निपटने के लिए किसी को पसंद नहीं है। यदि आप में फिट होना चाहते हैं, तो सभी लोगों के साथ मिलना यही आपको जानने की जरूरत है शुभकामनाएँ
  • युक्तियाँ

    • विवरण एक अच्छी भूमिका निभाने की चाबी हैं, विवरण को यथासंभव विस्तृत करने का प्रयास करें। अधिक पैराग्राफ हैं, बेहतर हैं अनुच्छेद लिखने की कोशिश करें यदि शुरुआत में आपको कठिनाइयां आ रही हैं - कुछ बिंदु पर आप अधिक लिखना शुरू करेंगे।
    • जैसे ही आप अधिक लोगों से बात करते हैं, उतना ही बेहतर होगा - कभी भी किसी को नजरअंदाज न करें आपको बहुत सारा अभ्यास करने की आवश्यकता होगी, भले ही आप किसी ऐसे व्यक्ति से बात करें जो सिर्फ एक पंक्ति लिखता है
    • हमेशा अपने आप में विश्वास रखो और अगर आप नए हों तो इसके बारे में चिंता न करें। लोगों से बात करें, उन्हें आपको नोटिस करें और आप उन्हें थोड़े समय में साझा कर सकते हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि आप लोगों के साथ संबंधों को मजबूत करें आपके पास जितने अधिक दोस्त हैं, उतना ही आसान होगा कि वे भूमिका-खेल वाले खेल के अधिक यथार्थवादी पक्ष देखें।

    चेतावनी

    • कहानी को अपने स्वाद के अनुसार जाने के लिए किसी अन्य व्यक्ति के चरित्र को पकड़ना न करें। बस अपने चरित्र की नकल - यदि आप अपने चरित्र को लेते हैं तो लोग नफरत करते हैं। इसलिए, ऐसा मत करो
    • लोगों के पृष्ठों से कुछ भी चोरी न करें कॉपी वास्तव में सबसे खराब चीजें आप एक आरपीजी में कर सकते हैं में से एक है। मौलिकता एक भूमिका खिलाड़ी खेल में एक महान खिलाड़ी होने की बात आती है जब महत्वपूर्ण है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या एक चरित्र है, उपनाम, तस्वीरें, लेखन शैली या एनिमेशन (GIF या विनिमय स्वरूप ग्राफिक्स के रूप में जाना है उसका विवरण। इन छवियों स्क्रीनशॉट बनाया है और कर रहे थे कि कर रहे हैं एक निश्चित अनुक्रम के बाद चले जाते हैं। जो लोग RPGs खेलने उनमें से ज्यादातर पैदा करते हैं। कुछ दर्शाये जाते हैं और दूसरों को नहीं। किसी भी तरह से, वे तुम्हारा ताकि आप उन्हें लेने के लिए) का अधिकार नहीं है नहीं कर रहे हैं। अन्य लोगों के काम को चोरी करना वास्तव में आपकी मदद नहीं करेगा वास्तव में, यह किसी के काम चोरी क्योंकि वे इस का लाभ लेने के बाद कुछ लोगों को हटा दिया गया है। यह सही है, यह बहुत बुरा है। इसलिए, मूल होना याद रखें।
    • कभी पाठ संदेश द्वारा संवाद न करें अधिकांश आरपीजी खिलाड़ी पाठ संदेश भेजने वाले लोगों की उपेक्षा करते हैं।
    • दो बार टिप्पणी न करें अगर कोई आपकी उपेक्षा करता है, तो यह इसलिए है क्योंकि वे कनेक्ट नहीं हैं और वे बाद में जवाब देंगे या कोई अन्य स्पष्टीकरण देंगे। इस स्थिति से निपटने का सबसे आसान तरीका है एक OOC टिप्पणी (चरित्र के बाहर) भेजने के लिए और पूछें कि वह आपको जवाब क्यों नहीं देता।
    • लोगों को अपमान न करें, यथासंभव विनम्र होने का प्रयास करें।
    • किसी को एक वाक्य के साथ कोई टिप्पणी न भेजें लोग अक्सर इन प्रकार की टिप्पणियों की उपेक्षा करते हैं, वे रचनात्मकता की कमी रखते हैं यदि आप अपनी टिप्पणियों में कुछ विवरण डालते हैं तो यह बुरा नहीं होगा। नए लोग आम तौर पर इसका सम्मान नहीं करते हैं, लेकिन भूमिका खेल खेल खेलते समय कल्पनाशीलता, रचनात्मकता और अच्छे व्याकरण महत्वपूर्ण होते हैं। आपको इसे ध्यान में रखना होगा अगर आप नहीं चाहते कि आप आरपीजी खिलाड़ियों को आप को तोड़ दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com