ekterya.com

कैसे पोकर चिप्स मिश्रण करने के लिए

यदि आप पोकर खेलते हैं या पेशेवर पोकर टूर्नामेंट देख चुके हैं, तो आप यह देख सकते हैं कि कई खिलाड़ी चिप्स मिश्रण करते हैं कुछ खिलाड़ियों ने इसे बेहतर करने के लिए और दूसरों को ध्यान केंद्रित करने के लिए किया है। चिप्स मिश्रण करते समय बहुत प्रभावशाली हो सकता है, वास्तव में यह सीखना बहुत आसान है।

चरणों

भाग 1
मूल मिश्रण बनाएं

शफ़ल पोकर चिप्स चरण 1 नामक छवि
1
छह चिप्स से शुरू करें मिक्सिंग कम चिप्स के साथ आसान है और छह न्यूनतम राशि है जो आपको ज़रूरत है यह एक रंग के तीन चिप्स और दूसरे के तीन चिप्स लेने के लिए बहुत उपयोगी है।
  • यदि आपके पास पोकर चिप्स नहीं हैं, तो आप एक ही आकार के छह सिक्कों के साथ अभ्यास कर सकते हैं। हालांकि मिश्रण की तकनीक समान है, सिक्कों के साथ काम करने के लिए यह थोड़ा मुश्किल है।
  • शफ़ल पोकर चिप्स चरण 2 नामक छवि
    2
    चिप्स को तीन में से दो बवासीर में विभाजित करें रंग से चिप्स को अलग करें अलग-अलग रंग आपको दो बवासीर के बीच अंतर करने में मदद करेंगे। यदि आप उन्हें सही तरीके से मिलाते हैं, तो अंतिम परिणाम टाइलों के एक-दूसरे के रंगों में बदल जाएगा।
  • शफ़ल पोकर चिप्स चरण 3 नामक छवि
    3
    आप के सामने एक सपाट सतह पर दो ढेर रखें। उन्हें आप के समानांतर रखें नरम सतह पर मिश्रण करना आसान होगा। शुरू करने के लिए, आप एक बिस्तर पर अभ्यास कर सकते हैं, एक तकिया, एक सोफे या कुछ महसूस किया। जैसा कि आप अपने मिश्रण कौशल में सुधार, आप एक कठिन सतह पर स्विच कर सकते हैं
  • शफ़ल पोकर चिप्स चरण 4 नामक छवि
    4
    चिप्स पर अपने प्रमुख हाथ रखें हाथ लगभग सपाट सतह, उंगलियों के समानांतर होना चाहिए, उंगलियों के सुझावों के साथ इसे स्पर्श करना चाहिए। अंगूठे और तर्जनी एक ढेर के विपरीत पक्षों पर होनी चाहिए, अंगूठे के साथ आपके शरीर के निकटतम। छोटी उंगली और अंगूठी उंगलियां दूसरे ढेर पर होनी चाहिए। अपने मध्य उंगली को उस किनारे पर दो ढेर के बीच रखें जो आपके शरीर से दूर है।
  • शफ़ल पोकर चिप्स चरण 5 नामक छवि
    5
    दो बवासीर एक साथ रखें जब आप उंगलियों को खींच लेंगे। हल्के से अपने अंगूठे, तर्जनी, अंगूठी और छोटी उंगली से दो ढेर दबाएं। मध्य उंगली को घुमाएं ताकि टिप दो ढेर के केंद्र से थोड़ा नीचे हो। अपनी मध्य उँगली उठाएं और दो ढेर को दोबारा छोड़ दें। बवासीर इकट्ठा करने के लिए एक ही समय में अपनी उंगलियों निचोड़।
  • शफ़ल पोकर चिप्स चरण 6 नामक छवि
    6
    अपनी मध्य उंगली के साथ चिप्स को डायरेक्ट करें जब आप उन्हें ड्रॉप करते हैं तो अपनी बीच की उंगलियों के साथ दो ढेर चलें। उस उंगली को नियंत्रित करने के लिए कि चिप्स कैसे गिरते हैं, दो बवासीर को पूरी तरह से बदलते हैं एक बार जब वे एक दूसरे को मिलाते हैं, तो छह चिप्स के साथ एक ढेर बनाने के लिए पूरी तरह से हाथ को निचोड़कर मिश्रण को पूरा करें।
  • छाता पोकर चिप्स चरण 7 नामक छवि
    7

    Video: SUPER SPICY FOOD VS SWEET FOOD CHALLENGE | We Are The Davises

    ढेर को विभाजित करें और प्रक्रिया को दोहराएं। अपने अंगूठे और दिल से ढेर के शीर्ष तीन टाइलें उठाएं तीन टाईल्स के बगल में इन टाइलों को रखें, तीनों में दो बवासीर बनायें, जैसा कि आपने शुरुआत में किया था फिर से मिक्स करें, अलग और दोहराएं जब तक आप तरल आंदोलन के साथ सब कुछ कर सकें।



  • भाग 2
    समस्याओं का समाधान

    छाता पोकर चिप्स चरण 8 नामक छवि
    1
    सुराग पाने के लिए चिप्स का पैटर्न जांचें विभिन्न रंगों के चिप्स के साथ अभ्यास करने का एक अच्छा विचार यह है कि एक कारण यह है कि जब मिश्रण में कुछ अच्छा नहीं हुआ है, तो यह पता लगाना आसान है। जब ठीक से किया जाता है, मिश्रित चिप्स को दो रंगों का वैकल्पिक होना चाहिए। यदि आप एक ही रंग के दो या अधिक टाइल एक साथ देखते हैं, तो आपको तकनीक का पुनः मूल्यांकन करना होगा अगर टाइलें बारीक नहीं होती हैं, तो आप मिश्रण तकनीक में कई चीजों की जांच कर सकते हैं:
    • सुनिश्चित करें कि आप उन्हें इकट्ठा करने के लिए कड़ी मेहनत नहीं कर रहे हैं। चिप्स को छोड़ते हुए पक्षों से धीरे से धकेलते हुए आपको केवल न्यूनतम शक्ति का प्रयोग करना चाहिए
    • आप दो ढेर को सही ढंग से नहीं उठा सकते हैं। निचले टाइल को तालिका के साथ 45 डिग्री कोण बनाना चाहिए। थोड़ा सा कोण भी काम करेगा, लेकिन एक तेज कोण चिप्स को गिरने के लिए पर्याप्त जगह नहीं देता।
  • शफ़ल पोकर चिप्स चरण 9 का शीर्षक चित्र
    2
    उंगलियों के स्थान के साथ प्रयोग जबकि मानक मिश्रण पकड़ दोनों दाएं हाथ और बाएं हाथ वाले लोगों के लिए काम करता है, यह हर किसी के लिए सही नहीं होगा आप अपनी इच्छानुसार उंगलियों को रख सकते हैं, जब तक स्थिति दो आवश्यकताओं को पूरा करती है: आपको उन्हें ढकने में सक्षम होने के लिए प्रत्येक दो बवासीर के बाहरी छोर पर कम से कम एक उंगली रखनी होती है। इसके अलावा, एक उंगली को रोके जाने में सक्षम होना चाहिए जहां दोनों मालों को मिलना चाहिए।
  • जब आप मिश्रण शुरू करते हैं तो आपके हाथ में कुछ असुविधा महसूस करना सामान्य है, क्योंकि आप सामान्य से ज्यादा अलग-अलग मांसपेशियों का प्रयोग करेंगे। हालांकि, यदि आप अभी भी अधिक अभ्यास से असहज महसूस करते हैं, तो उंगलियों के स्थान को बदलने पर विचार करें।
  • छाता पोकर चिप्स चरण 10 नाम वाली छवि
    3
    किसी को आप को देखने या खुद को मिलाकर रिकॉर्ड करने के लिए कहें पोकर चिप्स मिश्रण करते समय, यह देखना मुश्किल हो सकता है कि आप क्या कर रहे हैं, क्योंकि हाथ आपको दिखाई नहीं देगा। अगर कोई आप को मिलाते समय देखता है, तो यह आपको यह पता लगाने में मदद कर सकता है कि आपको किस प्रकार से समस्या है
  • बेहतर अभी तक, आप उसे मिक्स के अग्रभूमि में एक वीडियो बनाने के लिए कह सकते हैं धीमी गति से वीडियो देखें, चिप्स की स्थिति और आपके हाथ की गति पर ध्यान दें। बाहर से क्रियाओं को अवलोकन करने से आपको बेहतर दृष्टिकोण मिल सकता है
  • भाग 3
    अपने कौशल में सुधार

    छाता पोकर चिप्स चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अधिक चिप्स जोड़ें एक बार जब आप आत्मविश्वास से छह पोकर चिप्स मिश्रण कर सकते हैं, तो दो और चिप्स जोड़ें और आठ चिप्स मिश्रण करने का अभ्यास करें एक बार जब आप आठ के साथ सहज महसूस करते हैं, तो दस की कोशिश करें दो समूहों के समूह में टोकन जोड़ते रहें चिप्स की संख्या को सीमित करने वाले एकमात्र कारक आपके हाथों का आकार है
  • शफ़ल पोकर चिप्स चरण 12 नाम की छवि
    2
    आपके हाथों में फिट होने वाले चिप्स की अधिकतम संख्या के साथ अभ्यास करें चिप्स का एक बड़ा स्टैक मिश्रण करना एक छोटे से एक के साथ काम करने से कठिन है। हालांकि, आप एक ही मांसपेशियों और आंदोलनों का उपयोग अधिक या कम चिप्स मिश्रण करेंगे। चिप्स की एक बड़ी राशि के साथ अभ्यास, आप एक वास्तविक खेल के दौरान आसानी से थोड़ा सा चिप्स मिश्रण करना सुनिश्चित करें
  • शफ़ल पोकर चिप्स चरण 13 का शीर्षक चित्र
    3
    एक तीसरा ढेर जोड़ने की कोशिश करें तीन बवासीर मिश्रण करना मूल रूप से दो मिश्रण करने के समान है, लेकिन इसे प्राप्त करना कठिन है यहां तक ​​कि तीन बवासीर के साथ काम करते समय पोकर चिप्स के मिश्रण में बहुत अनुभव वाले लोग भी कठिनाई कर सकते हैं। यदि आप इसे कोशिश करना चाहते हैं, तो विधि स्वयं गलत है:
  • कम से कम तीन टाइल्स के तीन बराबर बवासीर के साथ त्रिकोण बनाएं।
  • अपने प्रमुख हाथ की अंगुलियों को तीन ढेर के खिलाफ खड़ी कर लें। अंगूठे में बहुत कुछ होगा, तर्जनी उंगली और अन्य हृदय और अंगूठी की उंगली और तीसरी छोटी उंगली।
  • तीन ढेर एक साथ पुश करें।
  • धक्का देने पर, अपना हाथ बढ़ाएं
  • जैसा कि आप पुश और अपना हाथ बढ़ाते हैं, त्रिकोण के मध्य में सभी ढेर को झुकाने की कोशिश करें
  • अपनी उंगलियों के साथ तीन बवासीर इकट्ठा
  • युक्तियाँ

    Video: aate golgappa recipe-आटे का गोलगप्पा गोलगप्पे फुले फुले क्यों नहीं बनाते -Tips For Golgappa/Panipuri

    • पक्षों में से किसी एक को उठाने की कोशिश करें ताकि मिश्रण एकरूप हो।
    • आप एक पोकर गेम के दौरान ऐसा कर सकते हैं जब आप तय करेंगे कि अगले हाथ पर खेलें, गुना, पास या बढ़ाएं।
    • ध्यान रखें कि चिप्स मिश्रण करना शोर बना सकता है और कुछ लोगों को परेशान कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com