ekterya.com

कैसे अपने कानों को स्थानांतरित करने के लिए

कानों को कैसे स्थानांतरित किया जा रहा है यह जानने के लिए कि मनुष्य के समय के साथ विकसित होने के कारण बहुत ही अजीब कौशल है। हर कोई ऐसा नहीं कर सकता, जानने के लिए, पहले यह जानना महत्वपूर्ण है कि इस आंदोलन में क्या शामिल है। आप क्या उम्मीद कर सकते हैं, यह जानने के लिए अभ्यास करें कि यह चेहरे के सभी मांसपेशियों को गर्म करने की बात है और फिर कानों के आंदोलन में शामिल लोगों को नियंत्रित करने पर केंद्रित है।

चरणों

भाग 1
चेहरे की मांसपेशियों के कामकाज को समझें

विग्लि आपकी ईर्स चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
वास्तविक उम्मीदों की स्थापना शायद अपने कान wiggle करने के लिए जीवन सीखने नहीं जाना होगा, लेकिन सिर्फ मामले में आप इस कौशल प्राप्त करने में बहुत ज्यादा आशा रखा है, तो आप एक निराशा mentalizarte नहीं रखना चाहिए। संभावना को स्वीकार करें कि आप शारीरिक रूप से ऐसा करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। तो अगर आप इसे प्राप्त नहीं करते हैं, तो निराश मत बनो। यह आपके पूर्वजों को दोष देने के लिए और अधिक समझने वाला होगा।
  • कानों को स्थानांतरित करने की क्षमता एक विशिष्ट क्षमता के रूप में जाना जाता है। इसका मतलब यह है कि, लंबे समय से पहले, हमारे पूर्वजों ने उन्हें आसानी से स्थानांतरित कर सकते थे हालांकि, चूंकि इस क्षमता में कोई उपयोगी कार्य नहीं था, इसलिए उन्होंने इसे प्रथा में बंद कर दिया और समय बीतने के बाद, मनुष्य अपने कानों को आसानी से स्थानांतरित करने की क्षमता खो गए।
  • इस बारे में कुछ विवाद है कि आज कितने लोग इसे करने में सक्षम हैं। कुछ लोगों को लगता है कि केवल एक छोटा प्रतिशत सक्षम है, जबकि अन्य यह आश्वस्त करते हैं कि वास्तव में ऐसे कई लोग हैं जो संकेत करते हैं कि डेटा अभ्यास के साथ इस कौशल को पुनर्प्राप्त कर सकता है।
  • विग्लि आपकी ईर्स स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    शामिल मांसपेशियों को पहचानें कानों की आवाजाही को वास्तव में नियंत्रित करने के लिए, न केवल एक पर ध्यान केंद्रित करें, बल्कि तीन अलग-अलग मांसपेशियों पर ध्यान देंः पूर्वकाल, पीछे और बेहतर ऑरीक्युलर। हालांकि, आपको परिष्कृत नामों के बारे में बहुत ज्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है बस प्रत्येक पेशी क्या करता है की पहचान करने पर ध्यान केंद्रित करें
  • पूर्वकाल इयरपीस कान उठाता है और इसे चेहरे की ओर निर्देशित करता है
  • रियर इयरपीस ने इसे सिर के पीछे की दिशा में निर्देशित किया है
  • ऊपरी हेडसेट केवल इसे बढ़ा देता है
  • विग्लि आपकी ईर्स चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अन्य चेहरे की चालें पहले अभ्यास करें कुछ लोगों ने पता लगाया है कि, दूसरों को नियंत्रित करने के लिए पहले सीखना विशिष्ट चेहरे की मांसपेशियों, वे अपने कानों को स्थानांतरित करना सीखना आसान पाते हैं। इसलिए, अगर आपके लिए एक और चाल है, तो आप बेहतर शुरुआत कर सकते हैं। फिर, एक बार जब आप एक छोटे से मांसपेशी समूह को नियंत्रित करना सीखते हैं, कानों को स्थानांतरित करने के लिए फिर से प्रयास करें। आप यह जानने की कोशिश कर सकते हैं:
  • केवल एक भौं-
  • खाली रखो या केवल एक आंख-
  • नाक को स्थानांतरित करें-
  • विद्यार्थियों को फैला देना और अनुबंध करना.
  • भाग 2
    चेहरे की मांसपेशियों को गर्म करें

    Wiggle your Ears चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: 15 YEAR OLD CRIES OVER NOT GETTING $231,000 -- Dr Phil #2

    कान की मांसपेशियों का पता लगाने के लिए दूसरों को छेड़ना चेहरे में किसी भी मांसपेशियों के आंदोलन, आस-पास के अन्य मांसपेशियों को प्रभावित करेगा, भले ही यह एक संकुचन या विस्तार है। यह प्रभाव महसूस करने के लिए चेहरे के अन्य भागों के संबंध में कान कैसे बढ़ते हैं। जब आप इसे कर रहे हैं, तो कानों और आसपास की मांसपेशियों को अलग करने का प्रयास करें।
    • एक प्रयोग के रूप में अपना हाथ उठाएं मुट्ठी में अपनी उंगलियों को बंद करो और उन्हें निचोड़ें सबसे अधिक संभावना है, आप अपने पूर्वनिर्माण में मांसपेशियों को अनिच्छा से महसूस करेंगे
  • विग्लि आपकी ईर्स चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी आँखों को एक तरफ से दूसरे तक ले जाएं। शायद, इस क्रिया के कानों की मांसपेशियों पर सबसे शक्तिशाली और सीधा प्रभाव पड़ता है। जांच करने के लिए, अपने सिर या गर्दन को बिना बिना पक्ष को देखो इसे करते समय कान पर ध्यान केंद्रित करें आप सबसे अधिक संभावना महसूस करेंगे एक या दोनों कानों को पीछे से ले जाएँ
  • ऐसा लगता है कि आप थोड़ा पागल हैं, लेकिन इस कवायद को चलते रहें और अपने टकटकी को एक तरफ से दूसरे तक शूट करें। सभी दिशाओं में देखें और अपनी आँखों या किसी और चीज के साथ मंडलियां बनाएं जो दिमाग में आती हैं। जिस तरह से प्रत्येक कार्य कान को आगे बढ़ाता है या उन्हें वापस धक्का देता है।
  • विग्लि आपकी आर्स चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)




    भौशी की मांसपेशियों को ऊपर और नीचे ले जाएं यदि आप प्रत्येक भौंच को अलग से उठा सकते हैं, तो क्या करें यदि नहीं, तो दोनों एक ही बार उठाएं बाद में, वह frowns के रूप में आप बहुत गुस्से में हैं। इन दो अभ्यासों का मिश्रण करें और गति परिवर्तन करें। अपने कानों पर केंद्रित रहें और आपकी मांसपेशियों को कैसे प्रतिक्रिया मिलती है
  • Video: Шарф СНУД капюшоном и ушками МИШКА спицами. Мастер Класс. Урок 77 часть 2

    विग्लि आपकी आर्स चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    वह मुस्कुराता है। जोकर की तरह मुस्कान, व्यापक और हंसमुख जब आप करते हैं तो अपने गाल उठाएं जैसा कि पहले था, आपको ध्यान देना चाहिए कि आपके आस-पास की मांसपेशियों को अलग करने के लिए आपके कानों की प्रतिक्रिया कैसे होती है।
  • भाग 3
    कानों पर ध्यान केंद्रित करें

    विग्लि आपकी ईर्स चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    तीन मांसपेशियों के आंदोलन के साथ प्रयोग अभी तक कंक्रीट आंदोलनों को पूरा करने के बारे में चिंता न करें अभी के लिए, बस जांचें कि क्या आप उन मांसपेशियों को कम से कम ले जा सकते हैं एक बार जब आप चेहरे की मांसपेशियों को गरम किया जाता है और ऐसा क्षेत्र है जहां कान की मांसपेशियों, किसी भी रूप ténsalos वर्गीकृत किया है अलग में सफल रहा है। आंदोलनों को गठबंधन करने की कोशिश करें, वापस और आगे।
  • विग्लि आपकी ईर्स चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आवश्यक हो तो पहले एक मांसपेशियों पर ध्यान केंद्रित करें यदि आपके पास तीनों मांसपेशियों पर तत्काल नियंत्रण है, तो महान लेकिन अगर आप देखते हैं कि आपके पास सिर्फ एक या दो पर अधिक नियंत्रण है, तो उन पर ध्यान केंद्रित करें। तनाव के लिए जारी रखें और उन दोनों को उस मांसपेशी और दूसरों को मजबूत करने के लिए आराम करें, जिनके साथ यह जुड़ा हुआ है।
  • विग्लि आपकी आर्स चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    अन्य मांसपेशियों को एक के बाद एक के पास जाओ जब आपने पहली मांसपेशी पर ध्यान केंद्रित किया है जिस पर आपने ध्यान केंद्रित किया है, तो अगले एक पर आगे बढ़ें जिसे आपको लगता है कि सबसे ज्यादा प्रतिक्रिया क्षमता है केवल इस मांसपेशियों के साथ अभ्यास करें और फिर दूसरे के साथ-साथ बारी बारी से शुरू करें। फिर, जब पहली दो मांसपेशियों के नियंत्रित आंदोलन अधिक प्राकृतिक बनने लगते हैं, तो आखिरी स्थान पर जाएं और प्रक्रिया को दोहराएं।
  • विग्लि आपकी ईर्स चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    दृश्य एड्स का उपयोग करें यदि आपको इसकी आवश्यकता है अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है कि कुछ हो रहा है, तो बस उस पर भरोसा मत करो जो आपको लगता है। कार्रवाई में अपने कान को देखने के लिए एक दर्पण के सामने खड़े हो जाओ कुछ सामान्य या सूर्य के चश्मे को देखने के लिए और महसूस करें कि वे आपके कानों के साथ कैसे आगे बढ़ते हैं
  • छवि विगgle आपकी कान स्टेप 12 नामक छवि
    5
    अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास कि लचीलापन देता है अपने कान एक बहुत बेकार कौशल है याद रखें, तो हैरान करता है, तो आप शामिल काफी कमजोर कर रहे हैं मांसपेशियों पता लगाने के, जब से तुम उन्हें इस्तेमाल करने के अवसर था कभी नहीं किया है नहीं है। अभ्यास करते रहें, हालांकि ऐसा लगता है कि जब आप उन्हें परेशान करते हैं तो ऐसा कुछ नहीं होता है उन्हें चुनौती देने और चुनौती का सामना करने के लिए समय दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com