ekterya.com

लाड़ कैसे करें

कार्सिंग "किसी व्यक्ति के चेहरे या शरीर पर धीरे से अपने हाथों को आगे बढ़ने का कार्य है ताकि आप उन्हें प्यार कर सकें।" अपने साथी के शरीर को पथपाकर स्पर्श के आधार पर एक कामुक अनुभव बना सकता है और एक गैर-मौखिक तरीके से आपके लिए उस प्रेम को व्यक्त करने में सहायता करता है जो आप महसूस करते हैं। आप जिस व्यक्ति को अपने हाथों से प्यार कर सकते हैं, जैसे कि वह पिछले गेम था या आप किसी दोस्त को एक दोस्ताना तरीके से शुभकामनाएं या विदाई के रूप में पेश आ सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने रोमांटिक साथी को पथपाकर

छवि शीर्षक 31325 6

Video: गाय पालन कैसे करे जाने पूरी जानकारी, How to cow husbandry, Knowing full details

1
नेत्र संपर्क बनाए रखें अपने साथी के साथ नज़र से संपर्क करें, जिसकी आप रुचि रखते हैं और आप रोमांटिक वातावरण बनाने का प्रयास कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आपका साथी आपके साथ नजर रखता है और इस तरह रहता है, क्योंकि यह दिखाएगा कि आप भी आपके द्वारा सहलाए जाने में रुचि रखते हैं।
  • 2
    अपने हाथ आश्रय कुछ अध्ययनों से पता चला है कि रोमांटिक जोड़ों के हाथों से प्रदान किए गए दुलार को बेहतर प्रतिक्रिया देते हैं जिनके तापमान पर्यावरण की तुलना में थोड़ा अधिक है। अपने साथी को छूने से पहले अपने हाथों को रगड़ें, और शीतल पेय या ठंडे ऑब्जेक्ट्स को पकड़ने से बचें क्योंकि आपका साथी सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दे सकता है अगर यह बर्फीले हाथों से लाला जाता है।
  • अगर आप बाहर हैं और वातावरण शांत है या आप उन्हें अग्नि की आग पर रख सकते हैं, तो आप अपने हाथों को दस्ताने डाल कर अपने साथी के साथ रोमांटिक तरीके से बैठा कर सकते हैं। यह विचार आपके हाथों को उस तापमान पर लपेट करना है जो आपके साथी को जब आप स्पर्श करते हैं तो उसे पसंद करते हैं।
  • 3
    धीरे धीरे अपने हाथ ले जाएं, लगभग दो सेंटीमीटर (एक इंच) प्रति सेकंड। अधिकांश को धीमा और नरम होना पसंद है, इसलिए सौम्य रहें और जब आप अपने साथी को स्पर्श करते हैं तो इसे आसान बनाते हैं। अपने साथी के चेहरे, गर्दन, कंधों, हथियारों और पीठ पर अपनी उंगलियों के साथ हल्का दबाव बनाने की कोशिश करें, उन्हें दो सेंटीमीटर (एक इंच) प्रति सेकंड में ले जायें। आप अपने साथी की त्वचा पर छोटे हलकों, जैसे 8 की आकृति या अपने उंगलियों के साथ किसी भी तिल का पता लगा सकते हैं।
  • उन क्षेत्रों के बारे में सावधान रहें जहां आप तंगलियां हैं उस जगह के माध्यम से अपनी उंगलियों के सुझावों को पारित करने से बचें क्योंकि इससे असुविधा हो सकती है। इसके बजाय, अपने पोर या अपने गरम हाथों का उपयोग किसी भी प्रकार के सूजन को धीरे-धीरे दबाएं।
  • 4
    अपने साथी से पूछें कि कैसा महसूस करता है और उन्हें तदनुसार संशोधित करें। आप अपने साथी के साथ संवाद करना चाहिए, जबकि आप उसे यह तय करने के लिए दुआ करते हैं कि उसे कैसा और कहाँ ले जाना पसंद है। उससे पूछो "यह कैसा महसूस होता है?" जब आप अपने हाथों और अपने अंगों की युक्तियों को अपने शरीर के एक निश्चित बिंदु पर चलाते हैं यदि आप स्पष्ट रूप से जिस तरह से और उस स्थान का आनंद लेते हैं जहां आप इसे छू रहे हैं, तो ऐसा करना जारी रखें। उस मौखिक और भौतिक संकेतों को पढ़ें जो उस व्यक्ति को सुनिश्चित करने के लिए व्यक्त करता है कि आपका स्पर्श अच्छा लगता है
  • आप अपने साथी से आपको दिखाने के लिए भी कह सकते हैं, या आपको यह बता सकते हैं कि आप किस तरह और कैसे सहलाएंगे। यह दोनों के बीच एक मजेदार पिछले गेम स्थापित कर सकता है और अपने साथी को अपने दुःखों के साथ खुश कर सकता है।
  • कैरस ए वूमन स्टेप 12 नाम वाली छवि
    5

    Video: लिंग चूसने की विधि Ling Chusne ka Tarika Health Tips mukh maithun ke fayde

    ध्यान दें कि यह आपके स्पर्श का जवाब कैसे देता है। जब आपका स्पर्श करने की बात आती है तो आपका पार्टनर आपकी इच्छाओं को बोलने में सक्षम नहीं हो सकता है, इसलिए ध्यान दें कि वह आपके स्पर्श के प्रति प्रतिक्रिया कैसे करता है। यदि आपके पास खुले, उत्साहित शरीर की भाषा है, तो आप अपने दुर्व्यवहारों का आनंद ले सकते हैं, खुशी की नजरों से देखकर और पसीना कर सकते हैं। यदि आप असुविधा, क्रोध, उदासीनता दिखाते हैं, तो आप के साथ नज़र से संपर्क न करें या अपना सिर दबाएं, तो आप अपने दुःखों का आनंद नहीं ले सकते हैं यदि हां, तो आपको अपना तरीका बदलना होगा।
  • यदि आप एक आदमी को प्रसन्न करने जा रहे हैं, तो ध्यान रखें कि उनमें से ज्यादातर इसे पसंद करते हैं, जब उनके साथी अपने सीने को हल्के स्पर्श से पीठ और पीठ करते हैं। आप अपनी उंगलियों के सुझावों के साथ अपने जीरो को पथपाकर और उस क्षेत्र में अपने हाथों से दबाने से उसे परेशान कर सकते हैं।
  • यदि आप एक महिला को प्रसन्न करने जा रहे हैं, तो ध्यान रखें कि उनमें से ज्यादातर इसे पसंद करते हैं जब उनके साथी अपने छाती, उनकी पीठ और उनके जांघों के अंदर की मालिश करते हैं। आप उसे अपनी उंगलियों के सुझावों के साथ उसके गले के क्षेत्र को पथदंड करके परेशान कर सकते हैं, जिससे हल्का स्पर्श होता है।



  • विधि 2
    एक दोस्त को पथपाकर

    छवि शीर्षक वाला चित्र, चरण 1 पर अपने साथी को चालू करें
    1
    आँख से संपर्क करें एक दोस्त को लाड़ने से पहले, आपको आंखों से संपर्क करना चाहिए और उसे मौखिक रूप से उसके साथ एक कनेक्शन स्थापित करने के लिए शुभकामनाएं। यह "नमस्कार, आप कैसे हैं?" जैसे सरल ग्रीटिंग हो सकता है, या वार्तालाप के अंत में या "एक अच्छे दिन का आनंद लेने के लिए अच्छा था" जैसे किसी प्रस्थान के विदाई के रूप में। जैसे ही आप बोलते हैं और उस व्यक्ति के बारे में जागरूक होकर आंखों में उसे देखो, यह संभव है कि आप उसे गले की तरह एक स्नेह दिखाने के लिए जा रहे हों।
  • ग्रिट एक गर्ल चरण 10 नाम की छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आपका मित्र शारीरिक संपर्क को मन नहीं करता है हर किसी को छुआ या भौतिक रूप से छुआ जाने लगता है, भले ही यह एक दोस्त या परिचित है उस व्यक्ति की व्यक्तिगत जगह पर हमला करने से बचने के लिए, आप का मूल्यांकन करना चाहिए, अगर आपको कोई आपत्ति नहीं होगी, तो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उससे मिलने से पहले उसे स्पर्श करें।
  • जब आप "हैलो" या "अलविदा" कहें तो अपने दोस्त की शरीर की भाषा को ध्यान में रखें, खासकर यदि आप आम तौर पर गले लगाने या भौतिक संपर्क नहीं करते हैं यदि आपका मित्र एक बंद शरीर की भाषा दिखाता है, उसकी बाहों ने अपनी छाती पर पार किया और उनके बीच पर्याप्त जगह रखी, तो वह उसे गले लगाने या एक दोस्ताना थप्पड़ देने के लिए तैयार नहीं हो सकता है यदि आप ओपन बॉडी लैंग्वेज दिखाते हैं, आपके शरीर के साथ आप की दिशा में, आपके पास होते हैं, और आपके हाथ दोनों पक्षों पर आराम देते हैं, तो आप शुभकामनाएं या विदाई का गले लगा सकते हैं।
  • टॉक टू ए गर्ल इन क्लास चरण 1
    3
    यदि यह हाल ही में एक दोस्त है, तो उससे पूछें कि क्या आप उसे दोस्ताना गले लगा सकते हैं यदि यह एक व्यक्ति है जिसे आप मिल चुके हैं या बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो आप शायद उसे डराना नहीं चाहते हैं या अपने व्यक्तिगत स्थान पर आक्रमण करने के तुरंत बाद उसे गले लगाते हैं, अपना हाथ मिलाते हुए या किसी तरह उसे लाड़ कर देते हैं। इसे असुविधाजनक बनने से रोकने के लिए, उसे सीधे पूछें अगर उसे गले लगाने के लिए ठीक हो जाए, अपना हाथ हिलाएं या उसे पीछे की ओर एक अनुकूल पॅट दे।
  • यह भी महत्वपूर्ण है कि आप उन लोगों से अनुमति मांगते हैं जो शारीरिक संपर्क के साथ सहज नहीं हैं, किसी अजनबी के संपर्क के बारे में कुछ मनोवैज्ञानिक असुविधा के कारण, और उस विषय से संबंधित कुछ अस्वस्थता या बुरा अनुभव से जुड़ा हो सकता है । कुछ लोगों को अजनबियों के साथ शारीरिक संपर्क करना पसंद नहीं है, इसलिए उनके निर्णय का सम्मान करें और उन्हें आपको गले लगाने या उन्हें शारीरिक संपर्क करने के लिए मजबूर न करें यदि उन्होंने कहा नहीं।
  • इमेज शीर्षक से आपका दोस्त आराम करें चरण 05
    4
    उसे वापस गले या एक दोस्ताना पैट दे दो। यदि आपका मित्र शरीर की भाषा को खोलता है और आपके साथ नज़र से संपर्क करने के लिए जारी रखता है, तो यह संभावना है कि वह आपको गले लगाने के लिए अनुमोदन दे रहा है या उसे पीठ पर एक दोस्ताना पैट दे सकता है। अगर आपके हाल के दोस्त को मंजूरी दी है कि आप उसके साथ शारीरिक संपर्क कर सकते हैं, उसे जल्दी से गले लगा सकते हैं या अपना हाथ हिला कर सकते हैं
  • सुनिश्चित करें कि यह बहुत लंबे समय तक नहीं टिकता है या रोमांटिक हो जाता है। खुशी और उत्साह से एक दोस्त को गले लगाओ, अपने शरीर और अपने निचले हिस्से पर दोनों हाथों को रखकर, अपनी पीठ या छाती पर नहीं, क्योंकि यह एक दोस्ताना एक के बजाय रोमांटिक गले के रूप में लिया जा सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com