ekterya.com

जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप सुंदर हैं तो कैसे कार्य करें

आप उन लंबे समय से प्रतीक्षित शब्दों को सुनें! वे "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" नहीं हैं, लेकिन "आप सुंदर हैं" जब आपके प्रेमी आदर्श प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करता है, तो बातचीत में एक बहुत बड़ी और असुविधाजनक रोकें प्रबल होती हैं। आप तस्करी नहीं देखना चाहते हैं, लेकिन असुरक्षित नहीं हैं। आप चुप नहीं रह सकते, क्योंकि बधाई को नजरअंदाज करना कुछ भी अयोग्य बात कहकर उतना ही बुरा हो सकता है और शायद आप अपने प्रेमी की भावनाओं को चोट पहुँचाते हैं। अगली बार जब ऐसा होता है, तो आपको पता चल जाएगा कि इस सुंदर तारीफ का उत्तर क्या होगा।

चरणों

भाग 1
प्रशंसा दिखाएं

एन्टिटल शीर्षक वाली छवि जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप`re Beautiful Step 1
1
कहो "धन्यवाद।" चापलूसी को स्वीकार करें, लेकिन आप कितना सुंदर हैं, इसका दावा नहीं करते। इस तरह, आप दिखाएंगे कि आपके पास सुरक्षा है, लेकिन आप स्वयं केंद्रित नहीं हैं
  • एन्टिटल शीर्षक वाली छवि जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप`re Beautiful Step 2
    2
    दिखाएँ कि आप परवाह है यदि चापलूसी का मतलब आपके लिए बहुत कुछ है, तो ऐसा कुछ जवाब दें: "मैं इसकी सराहना करता हूं" या "उस पर सुनना बहुत उत्साहजनक है"। अपने प्रेमी को दिखाएं कि आप तारीफ के बारे में कैसा महसूस करते हैं और आपके लिए कितना मूल्य है आप उसे कोमलता दिखाने के लिए उसे चुंबन और गले लगा सकते हैं
  • एन्टिटल शीर्षक वाली छवि जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप`re Beautiful Step 3
    3
    उसे एक अनौपचारिक सवाल पूछें कहो: "कितना अच्छा! क्या आपको ऐसा लगता है? "या" वाकई? " यह चापलूसी से इनकार नहीं करता है और न ही आपको मुंह बनाना है। आपके प्रेमी को तब तक प्रतिक्रिया देने का दबाव नहीं लगेगा जब तक कि आप उससे कुछ जैसा पूरक करते हैं: "आप बहुत प्यारे हैं", "मैं आपसे प्यार करता हूं" या "आप कितना प्यारा है"। इस तरह, आप उसे धन्यवाद देंगे और तारीफ वापस करेंगे।
  • एन्टिटल शीर्षक वाली छवि जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप`re Beautiful Step 4
    4
    आँख से संपर्क करें अपने प्रेमी को देखो, जबकि वह आपको तारीफ करता है और एक ग्रहणशील चेहरे की अभिव्यक्ति की कोशिश करता है। ऐसा करने से, आप उसे दिखाएंगे कि आपने ध्यान दिया और तारीफ की सराहना की। यदि आप नीचे दिखे, तो ऐसा प्रतीत होगा कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • एन्टिटल शीर्षक वाली छवि जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप`re Beautiful Step 5
    5
    आवाज का एक सकारात्मक स्वर रखें यह दिखाने का प्रयास करें कि चापलूसी ने आपको असुविधाजनक जगह के बजाय खुश महसूस किया है। एक हंसमुख आवाज और वितरण के साथ अपने प्रेमी का जवाब।
  • एन्टिटल शीर्षक वाली छवि जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप`re Beautiful Step 6
    6
    flirts. यह आवश्यक नहीं है कि आप उसे चापलूसी करते हैं, लेकिन यदि आप सही समय पर सही हैं तो आप तारीफ लौट जाएंगे तो अच्छा होगा। अपने प्रेमी के पक्ष में लौटें और उसे बताएं कि आप उसके बारे में क्या प्यार करते हैं आप बस कह सकते हैं, "धन्यवाद, सुंदर" या "मैंने सोचा था कि आप कितना सुंदर हैं"
  • भाग 2
    दयालुता के साथ कार्य करें




    एन्टिटल शीर्षक वाली छवि जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप`re Beautiful Step 7
    1

    Video: क्या आप जानते हैं ? रात को तुलसी के पत्ते तकिए के नीचे रख कर सोने के क्या लाभ हैं

    प्रशंसा के विरोध से बचें यदि आप कहते हैं कि "मैं नहीं हूं", तो आप बताते हैं कि आपके पास नहीं है अपने आप में सुरक्षा या आप ध्यान की तलाश करते हैं यह स्पष्ट है कि यह व्यक्ति सोचता है कि आप सुंदर हैं, इसलिए वह प्रशंसा स्वीकार करता है। विरोध मत करो क्योंकि आप इसे फिर से नहीं कह सकते।
  • एन्टिटल शीर्षक वाली छवि जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप`re Beautiful Step 8
    2
    विरोध करने की कोशिश न करें "आप सुंदर हैं, लेकिन ..." "आप निविदा हैं" कह रहे हैं, ठीक है, लेकिन बाद में इस तरह की तारीफों का विरोध कर रहे हैं या यहां तक ​​कि उनकी निंदा भी नहीं की गई है जैसे कि ये कभी नहीं कहा गया था कि यह गलत है। आप अपने प्रेमी को तुच्छ महसूस करेंगे और शायद वह फिर से आपको चापलूसी नहीं करेगा।
  • Video: पति को वश में करने के उपाय Pati Ko Vash Mein Karne Ke Upay / Vashikaran Totke |

    एन्टिटल शीर्षक वाली छवि जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप`re Beautiful Step 9
    3
    चुपचाप या गर्वित नहीं देखने की कोशिश करें कह रही है "मुझे पता है!" एक और गलत जवाब है आप इसकी सराहना नहीं करते हैं और आपको स्वयं को केंद्रित लगता है। सुरक्षा अच्छी है, लेकिन कोई अहंकार नहीं है।
  • एन्टिटल शीर्षक वाली छवि जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप`re Beautiful Step 10
    4
    अधिक प्रशंसा के लिए पूछने से बचें कह रही है कि "मैं कैसा हूँ?" उसने पहले ही आपको बधाई दी है, इसलिए महत्वाकांक्षी या गर्वित नहीं देखने की कोशिश करें, क्योंकि वह आपको जवाब देने के लिए दबाव महसूस करेगा या उन्हें लगता होगा कि उसे आपको अधिक चाप बनाना चाहिए और यदि वह जवाब नहीं दे सकता है तो वह आपको दुख देगा।
  • एन्टिटल शीर्षक वाली छवि जब आपका प्रेमी आपको बताता है कि आप`re Beautiful Step 11
    5
    प्रशंसा के साथ इसे भरने से बचें। तथ्य यह है कि मैंने आपको बधाई दी है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे दूर करना होगा। यदि आपको बधाई वापस करनी चाहिए, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "आप बहुत प्यारे हैं" बस अतिशयोक्ति से बचें और खुद से ध्यान हटाने की कोशिश मत करो
  • युक्तियाँ

    • कहो "धन्यवाद" यह बधाई देने पर प्रतिक्रिया देने का सबसे अच्छा तरीका है

    चेतावनी

    • अभिमानी या असुरक्षित ध्वनि से बचें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शील
    • स्पर्श
    • दूल्हा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com