ekterya.com

कैसे कार्य करें यदि कोई लड़का आपको बदसूरत बताता है

दुर्भाग्य से, यदि आप एक लड़की हैं, तो कभी-कभी लोग कह सकते हैं कि आप बदसूरत हैं। किसी को मजाक नहीं करना पसंद है, है ना? यदि आपके पास आत्मसम्मान कम है, तो आपको सबसे ज्यादा आश्चर्य होगा कि क्या आप वास्तव में बदसूरत हैं और आत्म-सचेतन महसूस करना शुरू करें। क्या आप उनसे इस तरह आप पर हमला करके उन्हें दूर करने जा रहे हैं? क्या आप इसे गंभीरता से ले जा रहे हैं?

चरणों

Video: उस लड़की को कैसे पटाए जो घर से बाहर नहीं निकलती है ?

कैच एयोन लिइंग चरण 4 नामक छवि
1

Video: Kaise jane Ki koi aapse pyaar karta hai | कैसे जानें कि कोई आपसे प्यार करता है | Top love tips

उस व्यक्ति पर प्रतिबिंबित करें जो कहता है कि आप बदसूरत हैं क्या यह आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं? क्या आप देख सकते हैं कि आपको क्या परेशान है? क्या यह एक लड़का है जो आपको नफरत करता है और आपसे अक्सर अपमान करते हैं? क्या यह आपके बुरे पूर्व प्रेमी या कुछ यादृच्छिक मूर्ख है?
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 14 शीर्षक
    2
    यदि बच्चा आपको परेशान कर रहा है, तो एक दोस्ताना पुश और प्रतिक्रिया में एक मजाक पर्याप्त होगा। यदि वह यह निर्दयता से कहता है, तो आप उसे फटकार सकते हैं या बस इसे अनदेखा करें.
  • छवि का शीर्षक, आपकी पसंद के लिए लोगों को पसंद करें और आपकी पसंद नहीं है चरण 8
    3
    यदि आप सोचते हैं कि बच्चा मजाक कर रहा था, तो अपने आप को देखो, खासकर यदि यह पहली बार नहीं है, तो कोई ऐसा आपको बताता है। क्या आप एक विशेष विशेषता को छिपाने के लिए कुछ कर रहे हैं? क्या आप लगातार अपने होंठ काटते हैं? क्या आप मंजिल को देखते हैं? क्या आप अपने चेहरे को अपने बालों से छिपाते हैं? यदि आप निष्कर्ष पर आते हैं कि आप अपनी छवि से खुश नहीं हैं, तो यह आपके अलमारी, बाल, आदि को बदलने का एक अच्छा समय हो सकता है। याद रखें, सभी लोग अलग-अलग तरीकों से सुंदर हैं, कुछ आंतरिक रूप से, कुछ बाहरी रूप से, दोनों में से कुछ प्रत्येक व्यक्ति की सुंदरता के बारे में एक अलग विचार है हर कोई एक ही चीज़ों में सुंदरता नहीं देखता है स्वीकार करें कि, जो भी आपकी उपस्थिति है, हमेशा कोई ऐसा होगा जो आपको आलोचना करे। यह आप पर निर्भर करता है कि वे आपको किस प्रकार आलोचना करते हैं, एक मुस्कुराहट करते हैं, किसी व्यक्ति को स्पष्ट रूप से अपनी उपस्थिति से ग्रस्त हो या किसी व्यक्ति को अपने स्वरूप के बारे में चिंता करने के लिए बहुत मज़ेदार हो।
  • छवि सेक्सी माध्यमिक स्कूल शीर्षक (लड़कियों के लिए) चरण 6
    4
    इसे अपने जीवन को बर्बाद मत करो एक टिप्पणी आपको पूरी तरह दुखी नहीं करनी चाहिए। केवल सुरक्षित रूप से चलना और मज़ा है
  • मेक अनेलो फेल बेस्ट स्टेप 7 शीर्षक वाला इमेज



    5
    अगर यह एक प्रेमी है, तो ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो क्रेटिन नहीं है।
  • आपके साथी चरण 2 पर धोखा देने के लिए माफी माँगने वाला छवि
    6
    स्मार्ट हो अगर आप समझते हैं कि "कुरूप" यह एक कमजोर और बचकाना अपमान है, फिर एक विनम्र और बहुत वयस्क तरीके से जवाब देता है। उस व्यक्ति का धन्यवाद करें जिसने आपको बुरी तरह बुलाया और उसे बताओ कि वह बहुत अच्छा है फिर, दूर हो जाओ जब लोग जवाब नहीं प्राप्त कर सकते हैं तो लोग परेशान हो जाते हैं।
  • Video: II chanakya niti II इन 3 काम में नहीं करनी चाहिए शर्म वरना भविष्य में हो सकता है नुकसान

    मेक कम मनी फॉर गर्मी अवकाश चरण 11
    7
    याद रखें, सामान्य रूप से, परिपक्व वयस्क एक-दूसरे का अपमान नहीं करते हैं अपरिपक्व लोगों का व्यवहार कितना कष्टप्रद और दयनीय है, आपको उन्हें अपने सभी जीवन का सामना नहीं करना पड़ेगा।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि आप चाहें, तो एक सरल उत्तर का उपयोग करें कभी-कभी, कुछ ऐसा व्यक्ति जो आपको हंसी का अपमान करता है या आपके आसपास के लोग हंसते हैं, आपको बेहतर महसूस कर सकते हैं कुछ अनुशंसित उत्तर हैं "मैं बदसूरत हूँ, आप अपरिपक्व हैं, कोई भी सही नहीं है", "हां, मैं बदसूरत हूँ, मैंने इसे अपने पिता से विरासत में मिला, क्या आप अपने पिता को भी जानते हैं?", "हां, मैं बदसूरत हूँ, ऐसा लगता है कि मैं थोड़ी देर के लिए मेरा सुंदरता सपना याद कर रहा था, तुम्हारा बहाना क्या है?" या "हां, मैं बदसूरत हूँ इसे मुँहासे (जन्ममार्ग, ट्रेकर कॉलिंस सिंड्रोम, केलोइड निशान, गर्व से आपकी समस्या का नाम) कहा जाता है क्या उन लोगों के विकार के लिए एक चिकित्सा शब्द है जो स्पष्ट बातों का उल्लेख करते हैं या उन्हें अपना नाम देते हैं?"।
  • युक्तियाँ

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    • इसे जाने देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें आप एक विशेष व्यक्ति हैं यदि वे आपको बताते हैं, तो इसे विश्वास मत करो।
    • अपने बारे में कुछ भी मत बदलो, क्योंकि उस व्यक्ति को आप करना चाहते हैं या आपको आसानी से पता चलता है कि आपको यह करना चाहिए। यह केवल तभी बदलता है यदि आप वास्तव में इसे चाहते हैं
    • याद रखें, कुछ लोग कहेंगे कि आप बदसूरत हैं, कि आपकी पोशाक अजीब है या कुछ ऐसा है, सिर्फ इसलिए कि वे पहले से ही एक प्रेमिका है जाहिर है, वे अपने रिश्ते को तोड़ना नहीं चाहते हैं और नहीं चाहते कि उनकी गर्लफ्रेंड यह सोचें कि वे वास्तव में उन्हें पसंद करते हैं। हालांकि, यह हमेशा मामला नहीं है, इसलिए सावधान रहें। अगर एक लड़का आपके अंदर कोई दिलचस्पी नहीं लेता है, तो ज्यादा महत्व न दें, बस हँसते हैं। ऐसे अन्य लोग होंगे जो आपको पसंद करेंगे।
    • यदि कोई व्यक्ति आपको बदसूरत बताता है, तो वह क्रूर हो सकता है - हालांकि, शायद आप इसे पसंद करते हैं.
    • लड़कों को बदसूरत लड़कियों कहते हैं जब वे किसी और चीज के बारे में नहीं सोच सकते हैं या जब उन्हें लगता है कि उन्हें प्रतिक्रिया मिल सकती है। यदि आप अपनी उपस्थिति के बारे में बहुत संवेदनशील हैं, तो आप अपने खेल में गिर रहे हैं। यदि आप वाकई किसी को चोट लाना चाहते हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि उस व्यक्ति के बारे में कुछ व्यक्तिगत का उल्लेख करें। बदसूरत बिल्कुल व्यक्तिगत अपमान नहीं है, यह क्रोध या हताशा का एक सामान्य अभिव्यक्ति है। याद रखें कि यदि एक लड़का आपको बदसूरत बताता है, तो आप किसी भी तरह से बदसूरत नहीं हैं, वह किसी को किसी भी तरह से चोट पहुँचना चाहते हैं, लेकिन वह वास्तव में आपको अपमानित करने के लिए बेवकूफ है। "फी" सबसे अस्पष्ट और कमजोर अपमान में से एक है, जैसा कि है "मूर्ख"। अगर आपको किसी ने बताया तो आपको चोट पहुंचाई जाए, इससे आपको चोट न पड़े "बदबूदार पैंट"।
    • अगर किसी ने हाल ही में लड़के से कहा है कि आप उनके लिए कुछ महसूस करते हैं और कुरूप कहने लगते हैं या आपको परेशान करने की कोशिश करते हैं, तो याद रखें कि वह अपरिपक्व है और संभवत: एक फुलाया अहंकार है। बस इसे अनदेखा करें और इसके बारे में भूल जाएं, इसे आपको चोट न दें यदि आप बहुत परेशानी करते हैं क्योंकि आपको यह पसंद है, तो आपको परिपक्व होना चाहिए और इसके लायक नहीं है। एक लड़का खोजें जो आपको पसंद करता है, आप कौन हैं
    • दुर्भाग्य से, कई सुंदर लड़कियां हैं जो लोकप्रिय नहीं हैं या जो मिस्टिट्स हैं, लेकिन लोकप्रिय बच्चे अपनी प्रतिष्ठा को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते हैं, इसलिए वे अच्छे देखने के लिए उनकी पीठ के पीछे बदसूरत कहा जाएगा। देखें कि क्या आप पर इश्कबाज या चुपके से मुस्कुराते हैं। शायद मुझे नहीं लगता कि आप बदसूरत हैं।
    • हर दिन सुंदर महसूस करने के लिए, हर सुबह दर्पण में अपने आप को देखने का प्रयास करें और 10 चीजें नाम दें जो आपको शारीरिक रूप से सुंदर बनाते हैं और 10 चीजें जो आपको अंदर की ओर सुंदर बनाती हैं इससे आपको अच्छा लगेगा, आप अच्छे लगते हैं और आपको उस व्यक्ति को भूलने का भरोसा है जो आपको बदसूरत कहते हैं।
    • किसी को भी बदनाम करने की कोशिश करें जो आपको बदसूरत कहते हैं ऐसे अन्य लोग हैं जो आपको और अधिक मूल्य दे सकते हैं। सौंदर्य अंदर से आता है सुंदर होने के कई तरीके हैं आप अपने लिए क्या चाहते हैं पर ध्यान देने की कोशिश करें और क्रूर टिप्पणियों को प्रभावित न करने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • दुर्भाग्य से, जो लड़कियों को बहुत खुशी हुई है वे इस अपमान को कई बार सुनेंगे। हालांकि, अगर आपके पास फजी शैली है (उदाहरण के लिए, यदि आप जींस और शॉर्ट्स पहनते हैं), तो लड़के को परेशान न करें। एक टिप्पणी को परेशान करने से आपको बस एक अयोग्य शक्ति दे रही है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com