ekterya.com

जब दोनों एक ही लड़के और जो उसे पसंद करते हैं, जैसे से निपटने के लिए

जब आप किसी के साथ दोस्त होते हैं, तो आप शायद वही चीजें पसंद करते हैं, कपड़े से फिल्में लेकर शौक तक हालांकि, क्या होता है जब वे एक ही आदमी पसंद करते हैं? यद्यपि यह कष्टप्रद हो सकता है और आप को हतोत्साहित कर सकते हैं यदि वह लड़का जिसे आप पसंद करते हैं तो वह आपके मित्र को पसंद करते हैं, यह बेहद अप्रिय और असुविधाजनक हो सकता है यदि आप वह हैं जो आपको पसंद करता है। आप इस जटिल स्थिति से निपटने के लिए कुछ कदमों का पालन कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने मित्र से बात करें

छवि प्रभावी रूप से संवाद 25 से प्रभावी शीर्षक
1
स्थिति के बारे में ईमानदार रहें यह आपको डराता या डराता है, लेकिन आपको अपने सभी विचारों और भावनाओं को मेज पर रखना चाहिए। यदि आप वास्तव में उस आदमी को पसंद करते हैं, तो अपने दोस्त को बताएं अगर उसने आपको सुराग दिया है या आपको बताया है कि वह आपके लिए ऐसा ही लगता है, तो अपने दोस्त को बताएं यद्यपि आप शुरुआत में उसे चोट पहुँचा सकते हैं, अगर उसे लगता है कि आप ने उसके बारे में झूठ बोला है या यदि आप उसे नहीं बताते हैं, तो वह बदतर महसूस करेगी।
  • यह बेहद महत्वपूर्ण है अगर आप एक करीबी दोस्त हैं जिनके साथ आप सब कुछ साझा करते हैं। यदि आप इस व्यक्ति के साथ एक रिश्ते में एक रिश्ते शुरू करते हैं, तो आपका मित्र स्वतः आप पर विश्वास खो देगा या आप को नाराज़ करेंगे, और आप वास्तव में उसकी भावनाओं को चोट पहुंचा सकते हैं
  • छवि का शीर्षक शीर्षक आपका अवचेतन मन चरण 6
    2
    अपने जूते रखो जब आप किसी को पसंद करते हैं और वह व्यक्ति आपके लिए ऐसा महसूस करता है, तो यह अच्छा लगता है - हालांकि, कल्पना या याद रखो कि जब आपकी भावनाओं को पारस्परिक रूप से नहीं किया जाता है तो आपको कैसा महसूस होता है आपको यह अवश्य समझना चाहिए कि यह संभव है कि आपका मित्र बहुत दुखी हो और आपको सावधान रहना चाहिए कि वह अपने आनन्द के बारे में घमंड न करें या उसके चेहरे पर रगड़ें।
  • जब आप उसके साथ होते हैं, तो याद रखें कि उस व्यक्ति के बारे में बात करना ठीक है, लेकिन अकेले इसके बारे में बात न करें। यदि आपको चोट लगती है, तो यह एक संवेदनशील मुद्दा हो सकता है
  • Video: एक ऐसा देश ! जहाँ मर्द होते हैं महिलाओं के गुलाम

    छवि शीर्षक वाला एक मित्र वापस जाएं चरण 7
    3
    उसे बताओ कि आप क्या करना चाहते हैं इससे पहले कि आप उससे बात करें उससे आपको तय करना होगा यह पूरी तरह आप पर निर्भर है कि आप इस स्थिति से कैसे निपटें। आप उसे बता सकते हैं कि आप वास्तव में इस आदमी को पसंद करते हैं, कि आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन जब तक कि वह आपको आगे नहीं जाने देते हैं, तब तक आप जारी नहीं रहेंगे। वैकल्पिक रूप से, आप उसे बता सकते हैं कि आप उसके साथ एक रिश्ते का पालन करने की योजना बना रहे हैं और आप चाहते हैं कि वह आपकी सहायता करे।
  • उस व्यक्ति को डेटिंग करने के अच्छे और बुरे परिणाम का मूल्यांकन करें जो आपको करने से पहले निर्णय लेना चाहिए। इस बारे में सोचें कि यह आपके मित्र के साथ अपने रिश्ते को कैसे प्रभावित कर सकता है और अगर इस आदमी को आप को तनाव, हानिकारक या अपनी दोस्ती को समाप्त करने के लिए पर्याप्त जोखिम मिलना पसंद है। क्या यह एक अनौपचारिक स्वाद है या क्या कोई ऐसा है जिसे आप अपने साथ गंभीर संबंध रखते हैं? अपने मित्र के व्यक्तित्व के बारे में सोचें: क्या आपको आगे बढ़ने में परेशानी है? क्या वह ऐसा व्यक्ति है जिसने इस पर विश्वासघात किया होगा या क्या वह थोड़ी देर के लिए दुखी होगा और फिर ठीक हो जाएगा? इस लड़के के साथ रिश्ते का पालन करने के पेशेवरों और विपक्षों का वजन करें ताकि आप अपने दोस्त के साथ बड़ी आँखों से बात कर सकें।
  • यदि आप अपने दोस्त को बताते हैं कि जब तक वह इस स्थिति के साथ सहज महसूस न करे, तब तक आप उसके साथ बाहर नहीं जाएंगे, आपको उनसे जो कहा गया है उसके लिए रहना चाहिए। याद रखें कि यदि आपका मित्र आपके रिश्ते को स्वीकार नहीं करता है, तो उसके कारण उसे गंभीर तनाव हो सकता है
  • आखिरकार, यह आपका जीवन है यदि आप चाहें, तो आप उस व्यक्ति के साथ जा सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं या अपने मित्र की सहमति के बिना - हालांकि, आपको इस स्थिति की तैयारी करनी चाहिए कि यह स्थिति आपकी दोस्ती पर होगी।
  • आप अभी भी अपने मित्र के लिए चौकस रह सकते हैं, भले ही आप उस व्यक्ति के साथ बाहर जाने का फैसला करें, जिसे आप अपनी सहमति के बिना पसंद करते हैं आप कह सकते हैं, "मैं वास्तव में आप और हमारी दोस्ती के बारे में परवाह करता हूं, और मैं जुआन के साथ जाने के लिए उत्साहित हूं। मुझे आशा है कि अंत में आप मेरे लिए खुश महसूस करेंगे मैं अपने प्यार की ज़िंदगी हमारी दोस्ती में हस्तक्षेप करने की इजाजत नहीं दूँगा। "
  • छवि का परिपक्व चरण 20 होना शीर्षक
    4
    आपके मित्र की भावनाओं का सम्मान करें चाहे वह परेशान, नाराज या ईर्ष्या महसूस करती है, वह अभी भी आपका दोस्त है अपनी भावनाओं के अनुसार अपनी योजनाओं को बदलने के लिए कोई ज़रूरत नहीं, और सब कुछ मैं कहता हूँ स्वीकार करने के लिए नहीं है, लेकिन आपको होना चाहिए। याद रखें कि आपको चोट लगने की संभावना है क्योंकि जो लड़का आपको पसंद करता है वह आपको चुना है आपको दयालु होना चाहिए, ईमानदार और प्यार करना, जबकि अस्वीकृति की चंगा द्वारा छोड़ दिया गया घाव।
  • यह अत्यंत महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप एक वफादार दोस्त हैं जिनके साथ आप लंबे समय तक दोस्ती बनाए रखते हैं। हो सकता है कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करें वह महान है, लेकिन आपका दोस्त भी है। यह ठीक है (और ये भी इंसान है) कि आप दोनों रिश्तों को रखना चाहते हैं, लेकिन सावधान रहें कि इस आदमी के लिए अपने दोस्त को न नजरअंदाज करें।
  • Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

    भाग 2
    उस व्यक्ति के साथ संवाद करें जिसे आप पसंद करते हैं

    आपकी प्रेमिका चरण 18 को प्यार करने वाला चित्र
    1
    उसे बताओ कि उसके लिए आप क्या महसूस करते हैं यदि आपने अपने मित्र से कहा है कि आपको कैसा महसूस होता है, तो आप उसे भी बता सकते हैं यद्यपि भावनाओं की अभिव्यक्ति कभी-कभी आपको छेड़छाड़ और स्नेह के मामूली संकेतों में शामिल होती है, हालाँकि हर किसी के लिए स्थिति आसान हो सकती है अगर आपको पता है कि लड़का आपको क्या सोचता है। उदाहरण के लिए, अपने दोस्त के साथ इस स्थिति पर ठंड पैड लगाने की आवश्यकता नहीं है यदि आप अंततः पता लगा सकते हैं कि यह आदमी किसी और को पसंद करता है!
    • एक बार दोनों ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है, आप तय कर सकते हैं कि कैसे आगे बढ़ें।



  • आपकी प्रेमिका चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्थिति अपने दोस्त के साथ निजी रखें दूसरे शब्दों में, उस व्यक्ति को धोखा न दें जिसे आप उसके बारे में पसंद करते हैं आप इसे पसंद कर सकते हैं और चोट महसूस कर सकते हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि उसे पता होना चाहिए। आदमी को बताएं कि आप अपनी भावनाओं को पसंद करते हैं और अगर वह पसंद करता है तो अपने दोस्त को इसे निजी रखने दें। अगर आपका बच्चा उसे पसंद करता है उस लड़के को उसकी भावनाओं को उतारने के लिए पता चलता है तो आपका मित्र आपको परेशान और शर्मिंदा महसूस करेगा
  • एक अच्छा सामान्य नियम केवल आपके लिए बात करना है केवल अपनी खुद की भावनाओं और इच्छाओं से बात करो, दूसरों की नहीं।
  • छवि दिखाओ कि वह एक महिला है जिसे आप केयर चरण 14
    3
    चीजें धीरे-धीरे लें यदि भावनाएं आपसी हैं और आप उस लड़के के साथ संबंध बनाना चाहते हैं, तो अपना समय ले लो अपने दोस्त को इस विचार को समायोजित करें कि आप Facebook पर अपनी स्थिति बदलने से पहले एक साथ हैं और हर जगह उसके साथ चलना शुरू करें। एक धीमी और स्थिर शुरुआत भी एक स्वस्थ और ठोस संबंध बना सकती है।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने दोस्त से झूठ बोलना है और बहाना है कि आपके पास उस लड़के के साथ कुछ नहीं है जो आपको पसंद है। इसका मतलब यह है कि धीमी गति से स्थिति के साथ उसका सौदा दे।
  • अगर आप को पसंद करने वाला व्यक्ति सम्मान नहीं करता है या चीजों को धीरे-धीरे लेने की आपकी आवश्यकता को नहीं समझता है, तो वह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं हो सकता है।
  • भाग 3
    चलते रहें

    इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 18
    1
    विवेकपूर्ण तरीके से रहें सिर्फ इसलिए कि आपके मित्र ने आपको अनुमोदन दिया है, इसका यह अर्थ नहीं है कि वह आपको हाथ से देखने या हर समय चुंबन करना चाहता है। अपने सार्वजनिक स्नेह के प्रदर्शन को बनाए रखने और उनकी उपस्थिति में कम से कम प्यार करने वालों के नाम को बनाए रखने के लिए पर्याप्त सम्मान करें। अगर आप अपने प्रेमी को "कामुक होंठ" कहते हैं और अपने पैरों पर बैठना चाहते हैं, तो आप सही हैं हालांकि, आपके मित्र को इसे देखने के लिए यह आवश्यक नहीं है। इसी तरह, यह संभव है कि आपकी दूसरी गर्लफ्रेंड्स जो इस लड़के को कभी पसंद नहीं करती हैं वे इस स्थिति को भी नहीं देखना चाहेंगे - इसलिए, आपको अपने सार्वजनिक प्रदर्शन को न्यूनतम तक रखना चाहिए।
  • बीजा स्पेशल चरण 2 नामक छवि
    2
    अपनी दोस्ती का विकास करें इस लड़के के साथ अपने सभी समय बिताने के लिए अपने मित्र को उपेक्षा न करें एक नए रिश्ते को रोमांचक हो सकता है और अपने सभी समय को उस व्यक्ति के साथ बिताया जा सकता है, जिसे आप पसंद करते हैं - हालांकि, आपको अपने मित्र को दिखाया जाना चाहिए कि आप अपनी मैत्री का महत्व मानते हैं और आप उससे दूर नहीं होंगे।
  • यदि आपका मित्र आपसे दूर हो जाता है, क्योंकि आपने उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाई है, उसे जगह दे दो, लेकिन उसे बताएं कि आप उसकी दोस्ती का महत्व मानते हैं। "आपने लड़का जीत लिया है, इसलिए अपने मित्र को प्यार और दया करें।
  • कोप विथ स्टिग्मा चरण 38 नामक छवि
    3
    उत्साह के साथ अपने प्रेमी के बारे में बात करने से पहले जब तक आप बेहतर महसूस न करें तब तक रुको। यदि आपका नया प्रेमी आपको बारह गुलाब भेजता है और आपको एक सॉनेट लिखता है, तो यह स्वाभाविक है कि आप अपने विवरण को सभी को बताना चाहते हैं, लेकिन आपको इंतजार करना होगा। रुको जब तक आप वास्तव में इसे खत्म नहीं कर लेते हैं - बस एक बातचीत में इस विषय के बारे में बात करने से अपनी जीभ काट लें। यह केवल आप की तरह दिखता है कि आप अपने अच्छे भाग्य को चेहरे पर रगड़ रहे हैं और इस स्थिति से आपको अपने साथ पीड़ित कर सकते हैं निजी में अपने रिश्ते का आनंद लें और अपनी मैत्री से अलग करें, कम से कम थोड़ी देर के लिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि इस रिश्ते को जारी रखने का मतलब है कि आपके मित्र को बहुत नुकसान पहुंचा है, स्थिति का अच्छी तरह से विश्लेषण करें। पूरे जीवन में, आपके पास कई जोड़े हैं अच्छे दोस्त बहुत मूल्यवान होते हैं और आमतौर पर रोमांटिक रिश्ते से अधिक टिकाऊ होते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com