ekterya.com

संभव मकान मालिक को कैसे खुश करने के लिए

जीने के लिए एक नई जगह की तलाश करते समय, सबसे ज्यादा तनावपूर्ण पहलुओं में से एक मकान मालिक को खुश करने और आपके अनुरोध को स्वीकार करने के लिए है। जब आप पहली बार एक संभावित मकान मालिक से मिलते हैं, साथ ही आवेदन की प्रक्रिया के दौरान, महत्वपूर्ण बात यह है कि दाहिने पैर से शुरू करना ताकि आप जिस जगह को किराए पर लेना चाहते हैं उसे प्राप्त करने का सबसे अच्छा मौका मिले।

चरणों

भाग 1
एक अच्छी पहली छाप दें

एक क्रेडिट कार्ड भुगतान चरण 1 रद्द करें का शीर्षक

Video: पति-पत्नी के बीच शक का कारण kya aapko apne partner par shak hota he

1
मकान मालिक के साथ एक सम्मानजनक तरीके से संपर्क करें। जब आप पहली बार मकान मालिक से संपर्क करने जा रहे हैं, तो आपको उसे फोन करना चाहिए या उसे ईमेल भेजें और उसे अपना पूरा नाम, आपकी संपर्क जानकारी और संपत्ति में आपकी रुचि दें। आपके द्वारा फोन या ईमेल द्वारा भेजे गए संदेश में, आपको संक्षिप्त और बिंदु पर होना चाहिए। इसके अलावा, आप अपने आप को संक्षिप्त रूप से वर्णन कर सकते हैं (उदाहरण के लिए, "जिम्मेदार स्नातक छात्र दीर्घकालिक किराए पर लेने के लिए एक संपत्ति की तलाश में है" या "अच्छा किराये पृष्ठभूमि के साथ युवा पेशेवर")। ध्यान रखें कि किराये की संपत्तियों के लिए बाजार बहुत प्रतिस्पर्धात्मक हो सकता है। इसलिए, जैसे ही आप किराए के लिए एक संपत्ति देखते हैं, या तो ऑनलाइन या समाचार पत्र के वर्गीकृत विज्ञापन अनुभाग में, आपको मकान मालिक के संपर्क में रहने का प्रयास करना चाहिए
  • यदि आप अपने दोस्त बन चुके हैं जो इमारत में रहती है, जिसने किराया देने के लिए संपत्ति की सिफारिश की है और यह मकान मालिक के साथ एक अच्छी प्रतिष्ठा है, तो आप उस संदेश में इस सिफारिश का उल्लेख कर सकते हैं जिसे आप फोन या ईमेल से भेज सकते हैं घर।
  • थोक खरीदें स्टेप 1 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    रियल एस्टेट किराए पर करने के लिए एक फाइल तैयार करें (आप कहां पर रहते हैं इसके आधार पर) अपने आवेदन के लिए आवश्यक सभी दस्तावेज़ों को इकट्ठा करें इस तरह, आप इसे संपत्ति के निरीक्षण के दौरान मकान मालिक को सौंप सकते हैं और इस तरह से मकान मालिक के लिए आवेदन प्रक्रिया को तेज़ और आसान बना सकते हैं ताकि आप संपत्ति के लिए उपयुक्त हो सकें। यह आपको फ़ाइल में शामिल करना चाहिए:
  • अपने किराये के इतिहास का ब्योरा: उनमें से आपको अपने वर्तमान पते, साथ ही आपके पिछले पते, आपके पिछले जमींदारों की संपर्क जानकारी और उन तिथियों में शामिल होने की तारीखें शामिल होने चाहिए। अगर आप अपने किराये के इतिहास के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो आपने पिछले दो स्थानों पर ध्यान केंद्रित किया है जहां आपने किराए पर लिया है या उसमें रहते हैं।
  • अपने काम के इतिहास का विवरण: यहां आपको अपने वर्तमान नियोक्ता और अपने पिछले नियोक्ता की संपर्क जानकारी, उनके नाम, पते और टेलीफोन नंबर, साथ ही आपके वेतन इतिहास और रोजगार की अपनी तारीखों को शामिल करना होगा। इस तरह, मकान मालिक को पता चलेगा कि आपके पास एक निश्चित आय है और आप हर महीने किराए का भुगतान कर सकते हैं
  • कम-से-कम दो संदर्भ: आपके पास कम से कम दो संदर्भों की सूची, एक पेशेवर (आपके वर्तमान बॉस या आपके पिछले घर) और एक निजी व्यक्ति (जैसे कि परिवार या पिछले पड़ोसी के मित्र की तरह) की सूची होनी चाहिए। आपको उन लोगों को मिलना चाहिए जो आपको आपके अनुरोध को बढ़ावा देने के लिए एक अच्छी सिफारिश दे सकते हैं
  • आपका क्रेडिट इतिहास और रेटिंग: यदि संभव हो, तो अपने बैंक को अपने क्रेडिट इतिहास और आपकी वर्तमान क्रेडिट रेटिंग दोनों की एक प्रति के लिए पूछने का प्रयास करें इस तरह, आप मकान मालिक को दिखा सकते हैं कि आपका क्रेडिट इतिहास अच्छा है और आप समय पर अपने बिल का भुगतान कर सकते हैं। यदि आपकी क्रेडिट रेटिंग खराब है, तो आपको इसके लिए एक स्पष्टीकरण या एक कारण भी होना चाहिए और वर्तमान रोजगार की जानकारी प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए जिसके माध्यम से आप यह प्रदर्शित कर सकते हैं कि आप हर महीने समय पर किराए का भुगतान कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक पूर्ण फॉर्डेड कर्कुडीजन चरण 6
    3

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    संपत्ति का निरीक्षण करने के लिए पेशेवर रूप से ड्रेस करें संभावित भावी मकान मालिक की बैठक में सबसे पहले पहली छाप देने के लिए, आपको पेशेवर रूप से तैयार करना होगा और एक शानदार उपस्थिति होना चाहिए। हालांकि एक सूट और टाई पहनने के लिए आवश्यक नहीं होगा, आपको वैसे भी अपनी उपस्थिति का अच्छा ख्याल रखना होगा। सफ़ेद शर्ट या चप्पल में पोशाक न करें या विहीन हो जाएं। मकान मालिक को दिखाने के लिए कि आपने प्रमेय देखने के लिए एक प्रयास किया, तो आप एक साफ शर्ट और जींस पहन सकते हैं और एक साफ रूप दिखा सकते हैं।
  • अगर आप निरीक्षण के दौरान अपने संभावित रूममेट के साथ जा रहे हैं, तो आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि आप मकान मालिक के साथ पहली बैठक के लिए एक पेशेवर और शानदार तरीके से तैयार करें।



  • छवि शीर्षक
    4
    निरीक्षण के लिए समय पर पहुंचता है थोड़ी देर पहले आने का प्रयास करें और एक बड़ी मुस्कान के साथ संपत्ति के बाहर मकान मालिक की प्रतीक्षा करें। यह आपको एक अच्छी पहली छाप देगा और यह संभावना है कि मकान मालिक याद रखेगा कि आपने समय पर आने का प्रयास किया है।
  • Video: || जानिए सुखी वैवाहिक जीवन कैसे संभव है? How to Live a Happy Married Life? ||

    भाग 2
    आवेदन प्रक्रिया के दौरान एक पेशेवर बनें

    कूरियर चरण 5 के रूप में नि: शुल्क उड़ान भरने वाली छवि
    1
    अपने पालतू जानवरों या कुछ समस्या के बारे में ईमानदार रहें, जो आपको अतीत में कुछ संपत्ति के साथ हुई थी। आपको मकान मालिक से छिपाना नहीं चाहिए कि आपके पास बिल्ली या कुत्ते हैं यदि आप अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, तो आप उन्हें नहीं बताते हैं, यह एक उल्लंघन का गठन कर सकता है यदि आपके पास पालतू है, तो संपत्ति विज्ञापन को देखने के लिए जांचें कि क्या यह कहता है "पालतू जानवरों की अनुमति है" या "केवल छोटे पालतू जानवर"। फिर, आप मकान मालिक को निरीक्षण के दौरान अपने पालतू जानवरों के साक्षात्कार के लिए सुझाव दे सकते हैं ताकि वह उससे मिल सकें और उसके व्यवहार और व्यवहार का मूल्यांकन कर सकें। इस तरह, मकान मालिक को आपके पालतू के बारे में बेहतर विचार मिलेगा और आपको बस किसी और किरायेदार पर विचार करने से रोकेंगे, जिस पर पालतू जानवर नहीं हैं।
    • इसी तरह, अगर आपके किसी भी पुराने जमींदारों के साथ समस्या हो, तो आपको ये कारणों के बारे में ईमानदार होना चाहिए। यह संभावना है कि मकान मालिक आपकी फाइल में आने वाले पिछले ज़मीनदारों में से कम से कम एक से संपर्क करेगा। इसलिए, आपको अपने संभावित घर-मालिक को कारणों के बारे में ईमानदार होने के लिए तैयार करना चाहिए, क्योंकि आपके और पिछले मकान मालिक के बीच विवाद पैदा हो गया है। इस तरह, आप अपनी पिछली समस्याओं के बारे में सक्रिय हो सकते हैं और तथ्यों के अपने संस्करण को बता सकते हैं।
  • एक होम डेकेयर केंद्र प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    2
    संचारित करें कि आपके पास संपत्ति में बहुत रुचि है आपको निरीक्षण के दौरान इसे स्पष्ट करना चाहिए कि आप संपत्ति किराए पर लेना चाहते हैं ताकि मकान मालिक समझ सके कि आप एक गंभीर आवेदक हैं टिप्पणी करें कि कमरा कितना अच्छा है या आप इस संपत्ति के लिए उत्साह दिखाने के लिए उस विशिष्ट क्षेत्र या स्थान में जगह तलाश रहे हैं। संपत्ति के लिए प्रशंसा करें और टिप्पणी करें कि यह कितनी अच्छी तरह से बनाए रखा है। मकान मालिक इन टिप्पणियों पर ध्यान देंगे और, इस तरह, आप स्पष्ट प्रभाव दे सकते हैं कि आप रुचि दिखाने के बारे में गंभीर हैं
  • इसके अलावा, निरीक्षण के दौरान आकर्षक और अनुकूल होने का प्रयास करें आप मकान मालिक के साथ एक हल्के वार्तालाप में संलग्न हो सकते हैं, भवन के इतिहास या पिछले किरायेदारों के बारे में पूछ सकते हैं। मकान मालिक कौन कहता है में रुचि दिखाएं और उसके साथ एक अनुकूल तरीके से व्यवहार करें इस तरह, मकान मालिक को आपकी एक यादगार इंप्रेशन मिलेगी और यह उसे समझा सकता है कि आप संभव किरायेदार के रूप में विचार करें।
  • ट्रायल सेपरेशन के लिए पूछें चित्र शीर्षक 6 चरण

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com