ekterya.com

एक लड़की को आपके साथ प्यार में गिरने के लिए प्रोत्साहित कैसे करें

हम में से अधिकांश प्यार और प्यार करने के लिए एक साथी होना चाहते हैं। यदि आप वास्तव में किसी महिला के लिए प्यार करते हैं और उनकी देखभाल करते हैं, और आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपकी भावनाओं के अनुरूप है, तो आप उसे देखकर शुरू कर सकते हैं अगर वह आपकी रुचि रखती है उसे दिखा रहा है कि आप उसके प्यार के हकदार हैं, आकर्षण की लपटों को फैंटे जाने, उसकी सहायता करने और उसके साथ ठोस संचार स्थापित करने से उसे प्यार में पड़ना (और प्यार में रहना) कर सकते हैं। जीवन में, प्यार में कोई गारंटी नहीं है, लेकिन ये सुराग आपको कुछ विचार दे सकता है कि आपके दिल की कमाई कैसे शुरू करें।

चरणों

भाग 1
आकर्षण के बारे में सीखना

छवि का शीर्षकः एक अमेज़न टू पॉल इन दी लव थ्रू चरण 1
1
रसायन विज्ञान के बारे में थोड़ा जानें चिंता मत करो, आपको परीक्षा नहीं लेनी होगी। हालांकि, आकर्षण आधारित है पूरी तरह से रसायन विज्ञान में और, विशेष रूप से, "मोनोमोनाइन" नामक रसायनों के एक समूह में ये रसायन आपके मस्तिष्क और आपके शरीर के बीच संदेश प्रसारित करते हैं, और यही वजह है कि क्यों प्यार सचमुच आपकी त्वचा का कांप कर सकता है या जब आप अपने सपनों की महिला के पास हैं तो अपना नाम भूल सकते हैं।
  • डोपामाइन (जिसमें से हम शब्द "डोपार" प्राप्त करते हैं) एक न्यूरोट्रांसमीटर है जो "आपको अच्छा महसूस करता है" और वह तृप्ति और प्रेरणा के लिए जिम्मेदार है, अन्य बातों के अलावा। जब आप किसी ऐसे व्यक्ति के करीब होते हैं जिसे आप आकर्षित करते हैं, तो आपके मस्तिष्क में डोपामिन जारी हो जाता है, जिससे आप एक साथ बिताते समय का आनंद लेते हैं और अधिक चाहते हैं
  • नोरेपेनाफे्रिन, जिसे कभी नॉरएड्रेनालाईन (लेकिन एड्रेनालाईन के समान नहीं) के रूप में जाना जाता है, आपके केंद्रीय तंत्रिका तंत्र को संदेश भेजने के लिए जिम्मेदार है। इससे आपको यह तय करने में मदद मिलती है कि निश्चित समय पर आपको सबसे महत्वपूर्ण बात क्या है। जब आप समय का ट्रैक खो बैठते हैं और किसी व्यक्ति के साथ डेट पर 5 घंटे बिताते हैं, तो नॉरपेनेफ़्रिन ने फैसला किया है कि जिस महिला को आप प्यार करते हैं वह आपके आसपास की किसी भी अन्य जानकारी की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है।
  • सेरोटोनिन मूड, नींद, शरीर का तापमान और यौन इच्छा सहित कई कार्यों को नियंत्रित करता है। जब आपकी त्वचा उस विशेष व्यक्ति के पास होने पर हिला शुरू हो जाती है, तो इसका कारण यह है कि सेरोटोनिन ने आपके शरीर के तापमान में कमी आई है, जो आपकी त्वचा को बिजली का संचालन करने के लिए थोड़ा अधिक प्रवण बनाती है। यह काफी जादुई है
  • लोग भी अन्य जानवरों की तरह फेरोमोन का उत्सर्जन भी कर सकते हैं - हालांकि, वैज्ञानिक पूरी तरह से निश्चित नहीं हैं कि वे उसी तरीके से काम करते हैं। आप जानबूझकर फेरोमोन को गंध नहीं कर सकते हैं, लेकिन आपका शरीर दूसरों के बारे में महसूस करता है और तय करता है कि वह आकर्षक और क्या नहीं है।
  • छवि का शीर्षक,
    2
    पहचानें कि सब कुछ आपके बारे में नहीं है ज्यादातर उस रास्ते पर निर्भर करता है जिसमें रसायनों प्रत्येक व्यक्ति के शरीर में सहभागिता करती हैं - इसलिए, यदि आप में रुचि रखने वाली स्त्री आपके अनुरूप नहीं है, तो इसे निजी रूप से नहीं लेना चाहिए। शायद एक व्यक्ति के रूप में आपके साथ कुछ भी नहीं करना है अध्ययन बताते हैं कि आपका मस्तिष्क फैसला करता है कि बस क्या आकर्षक है एक दूसरे और यह वास्तव में कुछ है जो आपके नियंत्रण से बाहर है।
  • अनुसंधान ने यह भी दिखाया है कि हार्मोनल गर्भ निरोधकों का उपयोग महीने के कुछ समय पर एक महिला का आदर्श व्यक्ति बदल सकता है। जैव रसायन कुछ अजीब है
  • छवि का शीर्षकः एक अमेज़न टू पॉल इन लव थ्रू स्टेप 3
    3
    प्यार की भाषा के बारे में थोड़ा जानें नहीं, इस प्रकार की भाषा एक बातचीत के दौरान आप जो मिठाई बातचीत कर सकते हैं वह नहीं है यह उन संदेशों की पहचान करने के होते हैं जो शरीर की भाषा का उत्सर्जन करते हैं जब हम किसी को आकर्षित करते हैं। कुछ मूल संदेश हैं जो आपके शरीर की भाषा जब आप किसी में रुचि महसूस करते हैं, तो संचार करते हैं:
  • मैं एकल हूँ
  • मैं मैत्रीपूर्ण और ग्रहणशील हूं
  • मुझे दिलचस्पी है
  • मैं उपजाऊ हूँ
  • छवि का शीर्षकः एक अमेरीन टू पॉल इन लव इन विथ Step 4
    4
    अपने शरीर की स्थिति का निरीक्षण करें कल्पना कीजिए कि आप उस महिला से मिले हैं जो कैफेटेरिया में आपकी रुचि रखते हैं। आपको नहीं पता कि उसे आपकी रुचि है या नहीं उस अवस्था का निरीक्षण करें जिसमें वह कुछ सुराग पता लगाने के लिए अपने शरीर को रखता है।
  • "रसीप्टिव" शरीर की भाषा में उन्हें हथियार और पैरों को बिना पार करने और समय-समय पर देखने के लिए आराम करना शामिल है। "बंद" शरीर की भाषा में हाथ या पैर को पार करना शामिल है, शारीरिक तनाव महसूस करना और सेल फोन की तरह कुछ पर ध्यान रखना।
  • जिस दिशा में आपका पैरों का कहना है, वह आपको कुछ भी बता सकता है। यदि वे आप पर बात करते हैं, तो आप शायद बातचीत करना चाहते हैं
  • यदि आप कुछ के बीच में कुछ, एक पर्स या बैकपैक की तरह पकड़ते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप एक दूरी संकेत भेजने की कोशिश कर रहे हैं। यदि वह आपको आँखों में दिखती है, मुस्कुराता है और उसके सामने कुर्सी में बैकपैक्स चला जाता है, यह एक अच्छा संकेत है कि वह "मैं अकेला हूं" संकेत भेज रहा है
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन हो जाओ चरण 5
    5
    आँख से संपर्क करें आँखें आत्मा की खिड़कियां हैं वे यह भी पता लगाने के लिए बहुत अच्छे सुराग हैं कि कोई व्यक्ति आपकी रुचि रखता है या नहीं। नेत्र संपर्क कई संदेशों को सम्प्रेषित करता है, इनमें से कुछ, जिनके बारे में आपको जानकारी नहीं है।
  • उसके साथ आँख से संपर्क करें और उसे 4 या 5 सेकंड के लिए रखें। उसे एक मुस्कान दे दो यदि आप पीछे मुस्कान देखते हैं और मुस्कुराते हैं, तो आप भाग्य में हो सकते हैं।
  • किसी व्यक्ति के साथ बोलते समय दिखाई देने वाला दृश्य संपर्क ब्याज और ध्यान का संकेत प्रेषित करता है। अगर आप लगभग 70% बात करते हैं और करीब 50% बातचीत करते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह बातचीत में रूचि रखती है। उसी प्रतिशत के बाद आप अपनी रुचि का संकेत भेज सकते हैं।
  • जब हम उत्साहित होते हैं (तनाव के माध्यम से, यौन इच्छा या जो भी आपको लगता है), हमारे विद्यार्थियों को फैलाना यदि आपके विद्यार्थियों को फैली हुई दिखती है, तो मैं आपको देखने के लिए उत्साहित हो सकता है
  • छवि का शीर्षक
    6

    Video: The 5 LESSONS In Life People Learn TOO LATE

    उसे एक सुंदर मुस्कुराहट दिखाओ अगर वह भी आप पर मुस्कुराता है, यह एक संकेत हो सकता है कि वह उनकी बातचीत का आनंद उठाते हैं। हालांकि, कुछ लोग मुस्कुराते हैं जब वे परेशान या असहज होते हैं देखें कि जब आप मुस्कुराते हैं, तो किन की मांसपेशियां चलती हैं
  • वास्तविक या सहज मुस्कान आंखों और मुंह के पास की मांसपेशियों का उपयोग करते हैं झूठी मुस्कान केवल उन मांसपेशियों का उपयोग करते हैं जो मुंह के नजदीक होती हैं (हालांकि कुछ लोग उन्हें फँसाने में बहुत अच्छे हैं)। यदि आप अपनी आँखों से मुस्कान नहीं करते हैं, तो आप असहज महसूस कर सकते हैं या आप खुद को संतुष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं
  • छवि शीर्षक से एक एप टू वूमन टू पॉल इन लव थ्रू चरण 7
    7
    जीव विज्ञान पर ध्यान दें लोगों को कुछ शारीरिक प्रतिक्रियाओं का अनुभव होता है जब वे किसी को आकर्षित करते हैं हालांकि इन प्रतिक्रियाओं को सार्वभौमिक नहीं हैं, वे आपकी मदद कर सकते हैं कि आपको यह पता चलता है कि क्या वह सिर्फ अच्छा है या यदि वह आप में रुचि रखते हैं तो आप उसमें रुचि रखते हैं।
  • ब्लश या ब्लश जब हम उत्साहित होते हैं, तो रक्त हमारे गालों में बहता है, यह एक वजह है कि कुछ महिलाएं लाल रंग का उपयोग करती हैं। हालांकि, जब लोग परेशान या शर्मिंदगी महसूस करते हैं, तब भी लोग लाल हो सकते हैं, इसलिए आपको इस सुराग पर भरोसा नहीं करना चाहिए।
  • अधिक बड़ा और लाल होंठ रक्त न केवल हमारे गालों में बहता है, यह हमारे होठों पर भी जाता है, जो उन्हें खून से भरते हुए अधिक मोटा और लाल लगते हैं। यही कारण है कि कुछ महिला लिपस्टिक का इस्तेमाल करते हैं अपने होंठों को चाट करना भी एक अच्छा संकेत है जो दूसरे व्यक्ति आपसे आकर्षित होता है
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन के लिए जाओ एक महिला चरण 8
    8
    करीब एक छोटी सी हो जाओ किसी की निजी जगह पर आक्रमण मत करो, लेकिन अगर वह कुछ कॉफी क्रीम ढूँढ़ती है, तो आप रुक सकते हैं और नैपकिन की तलाश में जा सकते हैं। यह आपको आपके फेरोमोन को महसूस करने का अवसर देगा (याद रखें कि वे रसायन हैं जो दूसरे व्यक्ति के दिमाग को संकेत भेजते हैं, "हे, मैं आकर्षक हूँ!")।
  • यदि आप पहले से ही अपने सपनों की महिला के साथ बातचीत करते हैं, तो थोड़ा सा झुकाएं या अपने सिर को मोड़ दें। यह न केवल आपको सिग्नल भेजता है कि आप इंटरैक्शन में रुचि रखते हैं, वे आपको उन रसायनों को भी भेज सकते हैं जो प्रेम संदेश प्रसारित करते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक एप टू वूमन टू पेल इन लव फॉर स्टेप 9
    9
    वार्तालाप शुरू करने के लिए अपनी किस्मत की कोशिश करें। इन्हें "विजयी वाक्यांश" या कभी-कभी "बर्फ को तोड़ने के लिए वाक्यांश" कहा जाता है। हालांकि, बातचीत में संलग्न होने के लिए आपको एक रणनीति का प्रभावी ढंग से उपयोग करने के लिए डरावना या अभिमानी नहीं होना चाहिए। वैज्ञानिकों का सुझाव है कि बातचीत में संलग्न होने के लिए तीन प्रकार के वाक्यांश हैं और यह प्रभावशीलता में भिन्नता है:
  • प्रत्यक्ष वाक्यांश: ये ईमानदार, समझदार और कुंद वाक्यांश हैं। उदाहरण के लिए, "हाय, आप बहुत प्यारे हैं क्या मैं आपको एक पेय खरीद सकता हूँ? "या" मैं थोड़ा शर्मीली हूं, लेकिन मुझे आपसे मिलना अच्छा लगेगा। " सामान्य तौर पर, पुरुष प्रायः एक संभव रोमांटिक साथी से इन वाक्यांशों को प्राप्त करना पसंद करते हैं।
  • सुरक्षित वाक्य: वे एक बातचीत शुरू करते हैं, लेकिन वे उद्देश्य को प्राप्त करने के उद्देश्य नहीं हैं उदाहरण के लिए, "आप किस कॉफी की सिफारिश करेंगे?" या "मेरी टेबल पर एक मुफ्त कुर्सी है, क्या आप यहां बैठना पसंद करेंगे?" सामान्य तौर पर, महिलाओं को संभवतः भावुक साथी से ये वाक्यांश प्राप्त करना पसंद करते हैं।
  • प्यारा या थोड़ा गंभीर वाक्यांश: ये हास्य शामिल हैं, लेकिन वे भी पनीर या क्रूर भी हो सकते हैं। ये सामान्य "विजयी वाक्यांश" हैं जैसे "क्या यह आसमान से गिरने को चोट पहुँचा है?" या "क्या आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं? मुझे। " सामान्य तौर पर, दोनों पुरुष और महिलाएं इन वाक्यांशों को एक संभावित रोमांटिक पार्टनर के कम से कम पसंदीदा विकल्प के रूप में रेट करती हैं।
  • किसी रिश्ते के लिए आपकी रणनीति बातचीत में शामिल होने के लिए एक वाक्यांश चुनने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। अध्ययनों से पता चलता है कि लोगों को टिकाऊ चीज़ों की तलाश में एक ईमानदार और मददगार रणनीति का इस्तेमाल करने की अधिक संभावना होती है, जबकि कुछ लोगों की तलाश में कमी या धोखे का सहारा लेने की अधिक संभावना होती है। यदि आप प्रेम की तलाश कर रहे हैं, तो हर समय ईमानदार और सहायक रहें।
  • भाग 2
    शुरू करो

    छवि का शीर्षकः आप के साथ प्यार में गिरने के लिए एक महिला शीर्षक चरण 10
    1
    उसे अपनी उपस्थिति को नोटिस करने के लिए एक कारण दे दो. कुछ ऐसा करें जो आपको ध्यान देता है, लेकिन ऐसा करने की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। अपने आप से हो (शायद सबसे अच्छा आप हो सकते हैं) यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप खुद में रुचि रखते हैं, वह वास्तव में रुचि रखेगा आप, जिस व्यक्ति को आप ध्यान में रखने की कोशिश करते हैं, वह नहीं।
    • ध्यान रखना स्वस्थ आहार खाएं, व्यायाम करें और कपड़े पहनें जो आपके बारे में कुछ व्यक्त करते हैं आपको एक सुपर मशहूर मॉडल या एथलीट होने की ज़रूरत नहीं है, बस अपने आप को साफ, स्वच्छ और तैयार रखने से आपका शारीरिक स्वास्थ्य दिखाई देगा, जो विकास ने लोगों को स्वभाव से आकर्षक माना है।
    • अध्ययनों से पता चलता है कि महिलाओं के सामाजिक गुण (जैसे करुणा और सौहार्द के रूप में) भौतिक आकर्षण, या इससे भी अधिक मूल्य देते हैं। ऐसा कुछ करें जो दिखाता है कि आप अन्य लोगों के बारे में ध्यान रखते हैं स्थानीय खाद्य बैंक में स्वयंसेवी, रक्त दान करें, दोस्त को एक जटिल स्थिति का समाधान करने में मदद करें, दान दान करें। उसे दिखाएं कि आपके पास और अधिक गुण हैं जो एक नज़र में नहीं देखे जा सकते हैं। वह प्रभावित हो जाएगा कि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो आपको वापस देना पसंद करते हैं और अन्य चीजों के बारे में उत्सुक होंगे जो आप कर सकते हैं।
    • उसे अपना मजेदार पक्ष दिखाएं शोध से पता चलता है कि दोनों पुरुष और महिलाएं हास्य की भावना को एक संभावित भागीदार के सबसे आकर्षक गुणों में से एक के रूप में अर्हता प्राप्त करते हैं। चुटकुले करते हैं और दूसरों को हंसी करते हैं, लेकिन उन्हें बदनाम नहीं करें या क्रूर या मजबूत हास्य का इस्तेमाल न करें, क्योंकि यह पर्यावरण को तुरंत तबाह करने का सही तरीका है यह भी संभावना है कि थोड़ा रोमांगी आपको फायदा होगा
    • उस चीज़ को हाइलाइट करें जिस पर आप अच्छे हैं, उसके साथ अधिमानतः। क्या आप अच्छी तरह से कर रहे हैं? यह टेनिस, रॉक क्लाइम्बिंग या फ़ुटबॉल से हास्य, गणित या बहस के लिए कुछ भी हो सकता है। चाहे जो भी हो, वह उस क्षेत्र में आपकी उत्कृष्टता के लिए खड़ा है
    • अपनी खुद की शारीरिक भाषा के साथ सिग्नल भेजें महिलाओं को शरीर की भाषा की व्याख्या में पुरुषों की तुलना में बेहतर माना जाता है, जो आपके लिए अच्छा हो सकता है यदि आप जानते हैं कि इसका उपयोग कैसे करना है अपने शरीर को बनाने की रणनीति थोड़ा अधिक खड़ी फर्म लगती है, जब आप खड़े हो जाते हैं और अपने दोस्तों को निपुण कर देते हैं, जब वे इसके साथ बाहर निकलते हैं, तो आपको एक सिग्नल भेजने में मदद मिल सकती है जिसे आप अपना कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं ध्यान।
    • दुनिया के लिए बाहर जाओ याद रखें कि भाग्य बहादुर को मुस्कुराता है यदि आप लगातार अपने अपार्टमेंट में लॉक कर रहे हैं, तो यह संभव है कि आप अपने समय का सर्वोत्तम तरीके से उपयोग नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा, यदि आप कम से कम किसी चुनौती पर चुनौती नहीं लेते हैं, तो आपको कभी नतीजे नहीं मिलेंगे।
  • छवि का शीर्षक
    2
    आत्मविश्वास दिखाता है दोनों महिलाएं और पुरुष सुरक्षित लोगों के प्रति आकर्षित हैं हालांकि, एक ब्लफ़ रवैया अक्सर अप्रिय होता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपकी सुरक्षा अहंकार में बदलती नहीं है।
  • सच आत्मविश्वास तुम्हारे भीतर से आता है इसमें यह जानने की बात है कि आप कौन हैं, अपनी पहचान स्वीकार कर रहे हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि आप महान हैं और आप स्वयं हैं। आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए दूसरों की मान्यता की आवश्यकता नहीं है जब आप अपने आप पर विश्वास करते हैं, तो आप दूसरों में उस सुरक्षा को प्रेरित करते हैं।
  • अभिमानी रवैया उठता है जब आप अपने आत्म-सम्मान को बाह्य स्रोतों जैसे कि तारीफ या उपलब्धियों पर आधारित करते हैं। यह आमतौर पर असुरक्षा से आता है। आपको लगता है कि आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए दूसरों को कम करने की आवश्यकता है या ऐसा कि यदि आपके और दुनिया के बीच सब कुछ एक प्रतियोगिता है
  • तारीफ और प्रशंसा स्वीकार करना ठीक है, खासकर यदि आप अपनी सफलता या उपलब्धि में अन्य लोगों की भूमिका की पहचान कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक स्टार एथलीट हैं, तो यह संभावना है कि आपके पास एक बड़ी टीम होगी। जब आप बड़े गेम जीतते हैं, तो अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रशंसा स्वीकार करें, लेकिन अपने टीम के साथी को उन प्रशंसाओं को भी याद रखना याद रखें। इस प्रकार का व्यवहार सही आत्मविश्वास को दर्शाता है, एक अभिमानी दृष्टिकोण नहीं।
  • छवि का शीर्षक
    3
    एक गेम प्लान स्थापित करें नहीं, आपको इसे लिखना नहीं है और आपको ब्लैकबोर्ड पर लिखित छोटे एक्स और हे का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। आप क्या करते हैं, इसके बारे में रणनीतिक रहें और आपको एक लड़की के दिल को जीतने का बेहतर मौका मिलेगा। यदि आप चीजों को खराब कर रहे हैं, तो आप संभावना को कम करने की संभावना है
  • यदि आप किसी लड़की से प्यार करते हैं, तो उसके दिल की कमाई पर ध्यान केंद्रित करना ठीक है। जब हमारे पास प्रेम आता है, तो ऐसा लगता है कि हम एक टन ईंटें गिर चुके हैं और हम असमर्थ महसूस करते हैं। यह स्वाभाविक है
  • हालांकि, अगर आप को प्यार मिलना चाहते हैं सामान्य में, कई अलग-अलग महिलाओं के साथ सामूहीकरण करने का प्रयास करें आप किसी को खोजने के अवसरों को बढ़ा सकते हैं जिसके साथ आप एक सच्चे बंधन बना सकते हैं - इसके अतिरिक्त, एक महिला की अस्वीकृति इतनी बुरी नज़र नहीं आएगी अगर संभावना है कि दूसरी महिला आपके लिए इंतजार कर रही है इस रणनीति में कई अन्य लाभ हैं:
  • आप क्या चाहते हैं, इसका बेहतर विचार होगा। आम तौर पर, हम नहीं जानते कि हम क्या चाहते हैं जब तक हम इसे नहीं देखते। दुनिया में जाओ और आपको संभवत: एक ऐसी महिला मिलेगी जिसके साथ आप एक बंधन बनाकर स्वाभाविक रूप से बना सकते हैं, किसी के साथ चीजों को मजबूर करने के बजाय, जिसे आपने सोचा कि आपको पता था।
  • कई महिलाओं के साथ सोशल होना एक जैसी नहीं है विजेता. यदि आप प्रेम खोजना चाहते हैं, तो तिथियों पर जाएं, लेकिन एक समय में एक महिला के साथ भावुक तरीके से संबंधित हैं। किसी का लाभ उठाने या इसे हेरफेर करने की आशा के संबंध में प्रवेश न करें।
  • छवि का शीर्षकः एक अमेज़न टू पेल इन लव फॉर स्टेप 13

    Video: Fouseytube -- Fouseycon -- July 15th --This is why you shouldnt be a YouTuber

    4
    प्रयास करने के लिए एक प्रयास करें उसे पता है. पता करें कि वह वास्तव में क्या है, वह क्या चाहता है और उसकी स्थिति क्या थी। वह आपकी दिलचस्पी की सराहना करेगी कि वह क्या प्रेरित करती है। खुले प्रश्न हों, सक्रिय रूप से सुनो और उनके जवाबों पर ध्यान दें, और इसके बारे में अनुमान या निष्कर्ष मत बनें।
  • लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं जिस तरह से चीजें हैं बातचीत में भाग लेने और अपने बारे में जानकारी देने के लिए मत भूलिए, लेकिन उन्हें एक विषय के बारे में बात करें और आपको पता चल जाएगा कि यह बहुत आसान होगा।
  • इसको प्राप्त करने का एक तरीका महान सवाल पूछ रहा है उदाहरण के लिए, उसे अपनी इच्छाओं के बारे में पूछिए ("आप क्या कर रहे हैं?"), उसकी प्रेरणा ("क्या आपको प्रेरित करती है?") और उसके लक्ष्यों ("आप क्या हासिल करना चाहते हैं?") अपने भविष्य के बारे में प्रश्न आपको इसमें अपने आप को कल्पना देने में मदद कर सकते हैं। वर्तमान में जो कुछ होता है, उसके बारे में सवाल अधिक सतही होते हैं
  • अगर आप अंग्रेजी को जानते हैं, तो सामाजिक मनोचिकित्सक आर्थर अर्नन में 36 मजेदार खुले प्रश्नों की एक सूची है, जिन्हें आप किसी व्यक्ति को बेहतर जानकारी प्राप्त करने के लिए कह सकते हैं।
  • यह आपके पूर्व-गर्लफ्रेंड्स या अपने बॉस के बीमार बोलने का समय नहीं है। नकारात्मकता का यह स्तर लड़की को असुविधाजनक बना सकता है। यदि आप अन्य लोगों के साथ बुरा बोलते हैं, तो वह भी सोचती है कि आप उसके बारे में किसी अन्य व्यक्ति से बात करेंगे। सकारात्मक मुद्दों के बारे में बात करें
  • छवि का शीर्षक,
    5
    अपना समय ले लो. ये चीजें समय लेती हैं कुछ दिनों में अपने दिल को जीतने की उम्मीद मत करो एक धीमी लेकिन दृढ़ कदम दौड़ में जीत जाएगा। यथार्थवादी उम्मीदों को अपने आप को निराश नहीं करने के लिए सेट करें यदि आप अपने साथ प्यार में तुरंत नहीं आते हैं
  • अगर वह आपको अपना फोन नंबर, सही प्रदान करता है, लेकिन उसे आपसे देने के लिए भी नहीं कहता उसे जब आप उसकी संख्या है, लेकिन बहुत अधिक नहीं है उसे बुलाओ उसे आपको कुछ दिन कॉल करने का अवसर दो!
  • अपने जीवन की पूरी कहानी को एक बार में न बताएं यदि आप वास्तव में इस लड़की को पसंद करते हैं, तो उसे प्रेरित करने के लिए प्रेरित हो सकता है कि आप उसके लिए सही व्यक्ति हैं। इसे आसान ले लो आप के बारे में थोड़ा रहस्य छोड़कर उसे आपसे सवाल पूछने होंगे और यह आपको निराश या इससे भी बदतर नहीं दिखाई देगा, जैसा कि आप समझ नहीं पाते हैं कि सीमाएं क्या हैं।



  • भाग 3
    एक कनेक्शन विकसित करना

    गेट अ वूमन टू पेल इन लव फॉर स्टेप शीर्षक
    1
    एक तारीफ करें. सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए व्यक्तिगत और वास्तविक प्रशंसा करें, और उचित हों आपको यह जानना जरूरी है कि आपको एक मित्र से ज्यादा पसंद है, लेकिन यह सोचने के लिए पर्याप्त नहीं कि आप निराश हैं या आप प्रशंसा वापस करना चाहते हैं। अध्ययनों से पता चलता है कि महिलाओं को पुरुषों में दिलचस्पी है जो रुचि दिखाते हैं, लेकिन भारी नहीं हैं
    • मुख्य रूप से उनकी क्षमताओं और क्षमताओं पर प्रशंसा करें। वह उसकी उपस्थिति के साथ पैदा हुआ था, लेकिन वह है बुद्धिमान होने और अपनी प्रतिभाओं का विकास करने का प्रयास किया प्रशंसा करो जब आपके अद्भुत व्यक्तित्व चमकता है
    • यदि आप उसे अपनी उपस्थिति के बारे में बधाई देना चाहते हैं, तो "वाह, आपके पास बहुत ही आंखें हैं" जैसी चीज़ों को एक बहुत ही सामान्य प्रशंसा की तुलना में अधिक व्यक्तिगत बनाने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "आपकी आँखों में बहुत ही असामान्य नीला रंग है क्या आपके माता-पिता में नीली आंखें भी हैं? " दिखा रहा है कि आप ध्यान दे रहे हैं, यह भी कार्य करता है। उदाहरण के लिए: "क्या आपने अपने बाल काट दिया? छोटे बाल आप पर अच्छा लग रहा है। "
    • आपकी सुविधाओं के लिए प्रशंसा करने पर विचार करें, जो आपको लगता है कि अद्वितीय और दिलचस्प हैं ज्यादातर महिलाओं ने सुना है कि "आपके पास एक बड़ी मुस्कुराहट है" सैकड़ों बार उन विशेषताओं को देखें जो दिखाते हैं कि आप वास्तव में एक व्यक्ति के रूप में रुचि रखते हैं। उदाहरण के लिए:
    • "आपसे बात करना इतना आसान है मुझे लगता है कि मैं पूरे दिन आपके साथ बात कर सकता हूं। "
    • "मुझे लगता है कि जिस तरह से आप सोचते हैं।"
    • "आप की तरह बात करने के लिए बहुत साहस लगते हैं।"
  • छवि शीर्षक वाली एक महिला से पढने में प्यार तुम्हारे साथ चरण 16
    2
    प्रारंभ करें फ़्लर्ट. उसके साथ आसानी से छेड़खानी शुरू करने का एक तरीका खोजें। शुरुआत में यह मुश्किल होगा, क्योंकि आप इसे बहुत पसंद करते हैं, लेकिन जब आप दिनचर्या स्थापित करना शुरू करते हैं और इसे बेहतर जानते हैं तो यह बहुत आसान हो जाएगा
  • मुस्कुराओ और अच्छे नज़र से संपर्क रखें। एक महिला यह निर्धारित कर सकती है कि आप उसकी आँखों में देखकर कितना रुचि रखते हैं। इसी तरह, एक मुस्कान समान रूप से महत्वपूर्ण है खुशी को प्रोजेक्ट करने और परियोजना सुरक्षा के लिए अच्छी नज़र से संपर्क स्थापित करने के लिए मुस्कुराहट
  • यह आपके शरीर की भाषा का अनुकरण करता है यहां आपको सटीक दर्पण होने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। इसके बजाय, अगर वह आराम से और ग्रहणशील है, तो आराम से रहने की कोशिश करें अगर आप बोलते समय अपने हाथों से कई इशारों करते हैं, तो अपनी बातचीत में कुछ और शामिल करें।
  • चुटकुले बनाओ, जो केवल आप समझते हैं या उसे खेलने से परेशान सीखना जो चुटकुले केवल आप समझते हैं इश्कबाज़ी करने का एक शानदार तरीका है और एक ही समय में एक बंधन विकसित होता है। ये उन्हें सहयोगियों की तरह महसूस करते हैं, जिसका अर्थ है कि उन्हें लगता है कि वे कुछ साथ में हैं और यह आपके बारे में ही है एक साथ एक मजाक बनाओ जो आप दोनों को एक साथ अनुभव करते हैं।
  • जब आप उसे खेलने से परेशान करते हैं, सुनिश्चित करें कि कि वह जानता है कि तुम मजाक कर रहे हो गुनीलाल ने अपने व्यंग्य को संवाद करने के लिए एक आँख लगाया या उसे बताओ कि तुम मजाक कर रहे हो अधिमानतः, इसे बहुत अच्छी तरह से करते हुए इसे गीला करें, इसलिए आपको यह अनुमान लगाने की ज़रूरत नहीं है कि आप इसका मतलब है या नहीं
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में एक पतन होना चाहिए चरण 17
    3
    इसे समय-समय पर स्पर्श करें सामान्य तौर पर, विपरीत लिंग के मित्र ज्यादा नहीं छूते हैं वे एक-दूसरे को गले लगा सकते हैं, लेकिन वे आमतौर पर हाथों को पकड़े या उनकी त्वचा के खिलाफ ब्रश करने जैसी कुछ नहीं करते हैं। अपने हाथों को समय-समय पर स्पर्श करते हुए, धीरे धीरे अपने हाथ को पुछते हुए जब आप उससे कुछ कहते हैं या अपने कान के पीछे बाल के आवारा तालाब में घूमते हैं, तो "अरे, मैं आपकी बहुत रूचि रखता हूं"।
  • जाहिर है, आपको केवल यह करना होगा यदि आपके पास निश्चित रूप से निश्चित है कि वह आपके साथ समय बिताने का आनंद लेती है। लड़की को पहली बार स्पर्श न करें और किसी भी निजी क्षेत्र को छूने से बचें, जब तक कि आप ध्यान न दें कि वह यह चाहता है।
  • अगर आपको लगता है कि आप इसे स्पर्श करते हैं, तो आपको फिर से कोशिश न करें हर समय अपनी सीमा का सम्मान करें, भले ही आप उन्हें समझें न।
  • छवि का शीर्षक है कि आप के साथ प्यार में पतन होना एक कदम है 18
    4
    उसे एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित करें जब आप अंतिम कदम उठाने के लिए तैयार हैं, तो आपको उसे नियुक्ति के लिए आमंत्रित करना होगा एक तारीख आप दोनों के लिए एक-दूसरे के बारे में अधिक जानने के लिए और संभवतः चुंबन चुराने के लिए सही मौका होगा।
  • जब आप उसे आमंत्रित करते हैं, सामान को आकस्मिक रखें, लेकिन स्पष्ट हो। आप खतरनाक "दोस्त क्षेत्र" में समाप्त हो सकते हैं और अक्सर दोस्ती को रोमांस में बदलना मुश्किल होता है इससे बचने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपनी रुचियों के साथ सीधे हों। आपको तुरंत अपने प्यार को घोषित करके उसे डूबने की ज़रूरत नहीं है (अधिक, यह मत करो), लेकिन कुछ आकस्मिक कहें जैसे "मैंने आपके साथ बाहर जाने का आनंद लिया है आप "वास्तविक" तिथि कैसे प्राप्त करना चाहते हैं? मैं आमंत्रित करता हूँ! "आपको यह समझने में मदद मिल सकती है कि आप बिना किसी दमक के अपने दोस्त की तुलना में अधिक रुचि रखते हैं जैसे कि आप उसे प्रस्ताव दे रहे थे।
  • रोमांचक कुछ करो एक रोमांचक तारीख (जैसे प्रेतवाधित घर में, रोलर कॉस्टर या एक स्पोर्टिंग इवेंट के साथ थीम पार्क) एक शक्तिशाली हार्मोन (ऑक्सीटोकिन कहा जाता है) को छोड़ने में मदद करता है जो एकजुटता की भावनाओं का ख्याल रखता है।
  • अगर यह सही समय है, तो चुंबन की तलाश करें यदि आपको लगता है कि आप थोड़ा संकोच करते हैं, तो चुंबन को दूसरे या तीसरे तिथि के लिए रखना बेहतर है। चुम्बन को छोटा और प्यारा बनाओ, और आप जो भी करते हैं, अपनी जीभ को अपने गले तक नहीं लाएं।
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में एक पतन होना
    5
    सक्रिय रूप से सुनो अच्छा संचार कौशल आपको अपने सपनों की महिला को जीतने में मदद कर सकती है। सक्रिय रूप से सुनना से पता चलता है कि आप जो सोचते हैं और महसूस करते हैं, और ध्यान देने के लिए आप बहुत रुचि रखते हैं। यह बहुत आकर्षक है इनमें से कुछ तकनीकों का प्रयास करें:
  • आपके कहने वाले चीजों को सुधारें और स्पष्ट करें। मान लीजिए कि आप समझ चुके हैं कि यह क्या कहता है। इसके बजाय, जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तो स्पष्टीकरण मांगते हैं: "मुझे यकीन नहीं है कि मैं आपको सही ढंग से समझा। मैंने सुना है _____ क्या आपका मतलब है? " उसके बाद उसे चीजों को स्पष्ट करने का अवसर दें।
  • Incentívala। छोटे प्रश्न पूछें जैसे "और फिर क्या हुआ?" या "आपने कैसे जवाब दिया?" "न्यूनतम प्रोत्साहन", जैसे कि सिर को रोकना और "आह" और "जारी" कहने के लिए, यह भी उपयोगी है
  • महत्वपूर्ण बिंदुओं का सारांश करें यदि आपके पास एक वार्तालाप था जिसमें उन्होंने बहुत सारी जानकारी साझा की थी, तो इसका संक्षेप करें इससे पता चलता है कि आपने ध्यान दिया है और यह आपको चीजों को स्पष्ट करने का अवसर देता है। उदाहरण के लिए: "ठीक है, मैंने जो सुना है वह कल आपके लिए एक भयानक दिन होगा और आप खुद को तनाव नहीं करना चाहते हैं, इसलिए आप मुझे काम से चुनना चाहते हैं और एक अजीब एक्शन फिल्म देखेंगे। क्या मैं सही हूं? "
  • छवि शीर्षक से एक महिला को पल इन लव इन लव चरण 20
    6
    ठोस संचार तकनीकों का उपयोग करें संचार का आधा हिस्सा सुनना, आपको यह भी पता होना चाहिए कि कैसे बात करना है। सवाल पूछें, दोषरहित और सीधे और ईमानदारी से संवाद करने से बचें। यह एक बड़ा फर्क पड़ेगा और उसे आपको और आपके महान संचार कौशल को बहुत आकर्षित कर सकता है।
  • प्रश्न पूछें यह विशेष रूप से उपयोगी है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपने स्थिति को समझा है। उदाहरण के लिए, वह कह सकती है कि वह सलाह चाहती है, लेकिन वास्तव में उसे किसी को उसकी बात सुनने और उसे समझने की आवश्यकता हो सकती है। उससे पूछो "क्या आप चाहते हैं कि मुझे कोई हल ढूंढने में आपकी मदद करने की कोशिश करें या आपको बस किसी को जरूरत पड़े? मैं दोनों कर सकता हूं। "
  • द्वितीय-व्यक्ति संदेशों के बजाय प्रथम-व्यक्ति वाक्यांशों का उपयोग करें दूसरे व्यक्ति के वाक्यांशों की तरह आप उन्हें दोष दे सकते हैं और लोगों को चुप और रक्षात्मक बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, "आप हमेशा हमें देर कर लेते हैं और मुझे इससे नफरत है" अपनी भावनाओं को स्पष्ट रूप से बताता है, लेकिन इससे उसे भी नुकसान होगा और आपसे बात करने से उसे रोकने होंगे। इसके बजाय, पहले व्यक्ति में एक वाक्यांश का प्रयोग करें: "मुझे पता है कि आपको तैयार होने के लिए थोड़ा और समय चाहिए, लेकिन यह मुझे बहुत देर तक जोर देती है मैं आपको समय लेने और समय पर डिनर पाने में कैसे मदद कर सकता हूं? "
  • ईमानदारी से और सीधे बोलें झाड़ी के आसपास मत जाओ और एक आक्रामक निष्क्रिय व्यक्ति नहीं है। आप जो भी कहते हैं, उसके साथ ईमानदारी से बोलें, हर समय दयालु और सम्मानजनक बनें।
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में एक पतन के लिए जाओ चरण 21
    7
    रहस्यमय लेकिन सुलभ रहें महिलाओं को उन लोगों की पसंद है जो अपने व्यक्ति में थोड़ा रहस्य रखते हैं। इसे हासिल करने की आवश्यकता नहीं होती है (अपने सभी विवरण नहीं बताएं, आपके द्वारा किए गए कार्यों के बारे में फुर्ती न करें, अन्य लोगों को बढ़ाएं और उन्हें आपके लिए जवाब दें), लेकिन इसे सही ढंग से करना मुश्किल है उसी समय, उसके लिए सुलभ हो जाओ कड़ी मेहनत करने के बजाय हवा में छोड़ने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है क्योंकि यह आपको और नहीं मिल सकता है
  • यह देखने का एक अच्छा तरीका है कि स्वतंत्र रहना है स्वस्थ रिश्ते लोगों को अपने जीवन जीने और अपने स्वयं के हितों का पीछा करने, और एक साथ समय बिताने की अनुमति देते हैं। यदि आप अपने दिन के हर क्षण को उसके बारे में सोचने या उसका पीछा करने के लिए समर्पित नहीं करते हैं, तो आप उसे दिखाएंगे कि आप स्वतंत्र और सुरक्षित हैं, जो बहुत आकर्षक गुण हैं।
  • मानसिक खेल खेलने की कोई ज़रूरत नहीं है अगर आप उसे फोन करना चाहते हैं, तो इसे करें यदि आप बहुत व्यस्त होने पर आपको कॉल करते हैं, तो उसे बताएं कि आप बाद में फोन करेंगे। प्रत्येक पाठ संदेश या प्रत्येक फोन कॉल के बीच निश्चित दिनों की संख्या के बीच आपको कुछ निश्चित मिनटों के लिए इंतजार नहीं करना पड़ता है। बस अपनी ज़िंदगी जीते हैं और इसे एक सुंदर हिस्सा बनाते हैं।
  • भाग 4
    अपने लिंक को गहरा करो

    छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन के लिए जाओ एक महिला चरण 22
    1
    अपना आत्मविश्वास प्राप्त करें आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उसे दिखाएं कि वह आपको भरोसा करने के हकदार क्यों हैं जब आपको उसकी जरूरत है तो आपको उसके साथ होना चाहिए यदि वह आपको गुप्त रखने के लिए कहता है, तो इसे करें यदि आप कहते हैं कि आप कुछ करेंगे, इसे पूरा करें ट्रस्ट एक स्थायी अंतरंग संबंध विकसित करने के लिए आवश्यक है और यह एक पल में खो दिया जा सकता है।
    • सिर्फ सेक्स के द्वारा रिश्ते शुरू न करें इससे आप मुझे एक लड़के का विचार कर सकेंगे जो भरोसेमंद नहीं है। उसे ऐसी चीजें करने के लिए दबाव डालना न चाहिये जिससे वह सहज महसूस न करे, इससे उसे दूर चलना पड़ेगा
    • अगर आपको किसी चीज़ पर पीछे हटना है, तो एक ईमानदार स्पष्टीकरण दें अगर आप उसे बताते हैं कि वह क्या हुआ और वह निराश महसूस करने की कम संभावना है और आपको दूर चलने के बारे में बहुत निराश महसूस होता है। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि लड़कियों को रोने के लिए एक आदत नहीं बनती है।
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन के लिए एक कदम 23

    Video: Luigi Pirandello: In Search of an Author documentary (1987)

    2
    प्यार की अपनी भाषा जानें लोग उसी तरह प्रेम को व्यक्त या व्याख्या नहीं करते हैं कुछ लोग उपहार प्राप्त करना पसंद करते हैं यदि आप हर रात बर्तन धोया तो दूसरों को उतना ही खुशी होगी मनोचिकित्सक गैरी चैपमैन यह इंगित करता है कि लोगों को "प्यार भाषाएं" हैं जो वे प्यार दिखाने और अन्य लोगों के प्यार के प्रदर्शन को समझने के लिए उपयोग करते हैं। प्यार की अपनी भाषाओं को जानने से आप अपने प्यार को ऐसे तरीके से दिखाने में मदद करेंगे जिससे वह उससे जुड़ सके।
  • प्यार की पाँच भाषाओं "प्रतिज्ञान के शब्द", "मदद के कार्य", "उपहार प्राप्त करना", "गुणवत्ता का समय" और "शारीरिक संपर्क" है।
  • "प्रतिज्ञान के शब्द" में तारीफ, प्रोत्साहन या आपकी भावनाओं का अभिव्यक्ति शामिल है
  • "मदद के कृत्यों" में काम करने की तरह चीजें शामिल हैं या दूसरे व्यक्ति को अपने प्यार को दिखाने के लिए काम कर रहे हैं।
  • "उपहार प्राप्त करना" काफी स्पष्ट है: उपहार, कार्ड और स्नेह के ठोस भाव।
  • "गुणवत्ता का समय" बिना किसी रुकावट के समय है, जिसे आप विचलित किए बिना अपने साथी के साथ बिताते हैं।
  • "भौतिक संपर्क" में शारीरिक स्नेह के सभी प्रदर्शन शामिल हैं, जैसे हग, चुंबन या सेक्स
  • अगर आप अंग्रेजी को जानते हैं, तो चैपमैन वेबसाइट पर एक परीक्षा है जिसे आप हल कर सकते हैं। आप अपने दोस्तों से भी परामर्श कर सकते हैं और अपनी प्राथमिक प्रेम भाषा को निर्धारित करने के लिए अपनी प्रतिक्रियाओं का पालन कर सकते हैं। आप उसे परीक्षा का समाधान करने के लिए भी कह सकते हैं, लेकिन हो सकता है कि आप "प्रेम" शब्द का उच्चारण करने के लिए तैयार न हों।
  • वह जिस तरह से आपके साथ व्यवहार करता है, उसे देखें। आमतौर पर लोग आमतौर पर प्यार की भाषा से उपयोग करते हैं जिसके साथ वे दूसरे लोगों के साथ जुड़ते हैं। इसलिए, यदि आपकी प्राथमिक प्रेम भाषा "उपहार प्राप्त करना है," तो आप समय-समय पर छोटे विवरणों के साथ आश्चर्यचकित हो सकते हैं, जैसे कि एक छोटा उपहार कार्ड वह मानते हैं कि वह अपने प्रदर्शनों पर ज़ोर देते हैं और उसी तरह वापस लौटते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली एक महिला को पल इन लव इन लव चरण 24
    3
    यदि संभव हो तो अपने परिवार और अपने दोस्तों को जीतें ऐसा लगता है कि उसके परिवार और दोस्तों के लिए उसके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं इन लोगों को अक्सर जिस तरह से किसी को सोचता है और व्यवहार करता है, उस पर बहुत प्रभाव होता है। उन्हें कमाएं और आप भी उसे जीतने के करीब होंगे- आप उसे भी दिखाएंगे कि आप लंबे समय से उसके साथ रहना चाहते हैं।
  • अच्छी तरह से पोशाक, शो अच्छा शिष्टाचार और अपने दोस्तों और परिवार के साथ सम्मान हो
  • जब आप उनके पास हों तो अपने आप में रहें। यह मुश्किल हो सकता है, विशेष रूप से जब आप अपने माता-पिता से मिलते हैं तो आपको लगता है कि सभी दबावों के साथ, लेकिन वास्तविक, ईमानदारी और स्वयं होना जरूरी है यदि आप अपने प्रियजनों के करीबी हैं, तो आप उसके साथ रहते हुए उससे अलग व्यवहार करते हैं, वह ध्यान देंगे इसी तरह, पारिवारिक सदस्य ऐसे व्यवहारों का पता लगाने में बहुत अच्छे हैं जो ईमानदार नहीं हैं।
  • आराम से, रूचि और मैत्रीपूर्ण रहें। यदि आपके मित्र आपको किसी मित्र के साथ मजाक या मजाक में परेशान करते हैं, तो इसे एक आदमी की तरह ले जाओ और हंसी करो। जब स्थिति सामने आती है, तो अपने दोस्तों से अपने जीवन के बारे में सवाल पूछें और उनमें वास्तविक रुचि दिखाएं। अपने दोस्तों के लिए अच्छी बातें करें, जैसे कि आपके एक मित्र को शुरू करने या अपने आत्मसम्मान को सुधारना।
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन के लिए जाओ

    Video: चोट और घाव के लिये चीनी के ये अदबुध प्रयोग जान कर हैरान रह जायेगे आप Sugar can heal wound & Injury

    4
    अपनी गलतियों से पुनर्प्राप्त करें रिश्ते में और नियुक्तियों में, आप गलतियां करने जा रहे हैं जिस तरह से आप अपनी गलतियों से वसूली करते हैं वह है जो आपको परिभाषित करता है और उस लड़की को देता है जिसे आप वास्तव में आपसे प्यार करने का मौका चाहते हैं।
  • डरो मत कहो मुझे क्षमा करें या अपना अपराध स्वीकार करें जब आप कोई गलती करते हैं, तो किसी को अपने कार्यों या भावनाओं के लिए दोष देने के बिना स्वीकार करें। उदाहरण के लिए: "आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाई है, मुझे खेद है मुझे पता है कि आप परेशान थे क्योंकि मैं हमारी नियुक्ति भूल गया था मैं वास्तव में आपके बारे में परवाह करता हूं, लेकिन मैं चीजों को याद करने में बहुत बुरा हूं। अगली बार मैं यह सुनिश्चित करने के लिए अपने कैलेंडर पर एक अनुस्मारक डालूंगा कि मैं आपके साथ समय बिताना बंद न कर पाऊंगा। "
  • छवि शीर्षक से एक एप टू वूमन टू पेल इन लव थ्रू स्टेप 26
    5
    रोमांस रखें पहला हफ्ते या महीने वे एक साथ बाहर जाते हैं अविश्वसनीय हैं वे दोनों एक-दूसरे से नई चीजें सीखते हैं और उनके शरीर के रसायनों को वे सभी भावनात्मक आकर्षण के साथ नियंत्रण से बाहर निकलते हैं। जैसा कि आपका रिश्ते अधिक स्थिर हो जाता है, प्रारंभिक फट कम हो सकती है (हालांकि, सामान्य तौर पर, यह भी लौटा सकता है)। अपनी दोस्ती और अपने रिश्ते को विकसित करने के लिए एक सचेत प्रयास करें।
  • एक साथ रहने के लिए समय बचाओ आप व्यस्त हो सकते हैं और मुश्किल समय हो सकते हैं एक साथ रहने के लिए समय बचाएं, भले ही आप थक गए हो या यदि आप अपनी भावनाओं को चोट पहुंचे चीजें एक स्तर पर न दें जहां उपनाम, असंतोष या अवमानना
  • एक शौक या गतिविधि को अपनाना जिसे आप एक साथ कर सकते हैं। एक समान लक्ष्य प्राप्त करने के लिए प्रयास करने से उन्हें अधिक कनेक्टेड और एकजुट महसूस करने में मदद मिल सकती है।
  • इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बंद करें बस आप दोनों के लिए कुछ समय व्यतीत करें, बिना सेलफोन, टेलीविजन या कंप्यूटर यह महसूस किए बिना एक ही कमरे में समय बिताना आसान हो सकता है कि आप वास्तव में समय व्यतीत कर रहे हैं एक साथ।
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन होना, चरण 27
    6
    वह व्यक्ति बनें जिसे आप बनना चाहते हैं असल में, आपको उसे दिखाने की ज़रूरत है कि आप अपनी आत्मा के गहरे हिस्से में हैं ताकि आपसे प्यार करने का मौका मिले। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति का नाटक करते हैं जो आप नहीं हैं, तो वह आपको केवल एक व्यंग्य प्यार करती है - इसके लिए, अपने बाधाओं को तोड़ने से थोड़ा सा कमजोर हो और उसे दिखाएं कि आप वास्तव में कौन हैं वह शायद इसके लिए आपको प्यार करता है।
  • युक्तियाँ

    • कभी भी अपने दोस्तों के बारे में नकारात्मक बात न करें, भले ही वह यह कर सके। जब इसकी ज़रूरत होती है तो बस इसे सुनें
    • आश्चर्य की बात हमेशा आपको पैसे खर्च नहीं करना पड़ता।
    • जिस चीज़ पर आप विश्वास करते हैं उसका मज़ाक न करें, भले ही आप अपने मूल्यों को साझा न करें। अपने व्यक्तित्व का सम्मान करें
    • बार-बार उसे देखने के लिए रिजर्व का समय यहां तक ​​कि अगर आप दूर रहें, तो प्रौद्योगिकी जैसे लेखों का लाभ उठाएं अतिरिक्त मील जाने के लिए तैयार

    चेतावनी

    • मूर्खतापूर्ण चीज़ों के बारे में बहस न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com