ekterya.com

बेहतर पुरुषों कैसे आकर्षित करने के लिए

शायद यह आपके लिए डेटिंग छोड़ने के लिए मोहक हो सकता है यदि ऐसा लगता है कि आपको अच्छे लोग नहीं मिलते हैं जब आप किसी दूसरे के बाद एक असफलता के साथ बाहर निकलते हैं, तो यह प्रयास करने के लिए थकाऊ है यदि आप अपने साथ अपने रिश्ते को बदल सकते हैं और अपने डेटिंग मानकों को बढ़ा सकते हैं, तो आप बहुत कम समय में अद्भुत पुरुषों को आकर्षित करेंगे।

चरणों

विधि 1
जिस व्यक्ति को आप आकर्षित करना चाहते हैं

एक बुरा लड़की कदम 12 शीर्षक छवि

Video: लड़के वीडियो को जरुर देखें,पुरुषों का सबसे ज़्यादा आकर्षित करने वाला हिस्सा होता है महिलाओ का यह अंग!

1
उन गुणों को अपनाना जिसे आप एक आदमी में ढूंढ रहे हैं अगर आप एक लापरवाह व्यक्ति चाहते हैं, अच्छी शारीरिक स्थिति में और शिक्षित हो, तो आपको एक निश्चिंत महिला होने पर अच्छी शारीरिक स्थिति और शिक्षित होने पर काम करना चाहिए। सबसे पहले, आपको वह व्यक्ति बनना होगा, जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं। एक ही पंख वाले पक्षी झुंड करते हैं, इसलिए मुझे पता है कि आप किस तरह के व्यक्ति को साथ मिलना चाहते हैं।
  • न केवल यह सही प्रकार के पुरुषों को आकर्षित करेगा, लेकिन स्वयं पर काम करने से आपकी व्यक्तिगत सुरक्षा भी बढ़ जाएगी
  • एक अच्छा बुनियादी नियम यह है कि "आप की जांच" छिटपुट ढंग से और तय कर लेते हैं कि क्या आप चाहते हैं कि आप ऐसा कर सकें कि आप क्या कर रहे हैं। दूसरे शब्दों में, यदि आप सोफे खाने केक पर झूठ बोल रहे हैं और खुद के लिए खेद है, आप तय अगर आप एक आदमी एक सोफे बिल्कुल वैसा ही कर रही है पर झूठ करना चाहते हैं। आप शायद एक आदमी को बाहर जाने के लिए पसंद करते हैं, वह काम करने के लिए और जो अच्छा लगता है
  • इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर चरण 5
    2
    सुरक्षित रूप से जाओ यदि आप कार्य करते हैं जैसे कि आप एक महान व्यक्ति के योग्य हैं, तो आप महान पुरुषों को आकर्षित करेंगे इसका मतलब यह नहीं है कि आपको किसी भी व्यक्ति को अपमान करने वाले पर तुच्छ होना चाहिए, बल्कि आप उनसे मांग कर रहे हैं जिनके साथ आप रोमांटिक स्तर पर स्वीकार करते हैं। व्यक्तिगत सुरक्षा और लालित्य के साथ अपने आप को दया करें और आचरण करें यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, जैसा कि आप बेहतर व्यक्ति के योग्य हैं, तो संभावना है कि आप इसे नहीं प्राप्त करेंगे।
  • यदि आप अपने आप को इनाम के रूप में अपनाते हैं, तो आपको एक पुरस्कार के रूप में माना जाएगा। सबसे अच्छे प्रकार के लोग आपके लिए प्रयास करने के लिए तैयार होंगे।
  • अपने पति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र 2
    3
    अपने आप में निवेश करें अपने आप का ख्याल रखना, हर दिन अपने आप से प्यार करो और अपने आप से प्यार करें जब आपके पास कोई सहमति देने के लिए कोई भी व्यक्ति न हो अपने आप को ख्याल रखकर, आप सुनिश्चित कर रहे हैं कि आपको बहुत अच्छा लगता है। जब आपको बहुत अच्छा लगता है, तो आप व्यक्तिगत आत्मविश्वास और प्यार को उखाड़ देंगे जो अच्छे लोगों के लिए अनूठा हो। यदि आप अपने आप में निवेश कर रहे हैं, तो आप उन लोगों को आकर्षित करेंगे जो भी आप में निवेश करना चाहते हैं।



  • बीट फ्लैटरसि स्टीव 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप को रहो कल्पना कीजिए कि आप एक आदमी के साथ प्यार में पड़ जाते हैं, जिसे कुछ महीनों बाद ही पता चलता है कि वह ऐसा नहीं है जो वह लग रहा था। यह मजेदार नहीं है, है ना? जब आप एक प्रामाणिक व्यक्ति को आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको अपने आप को प्रामाणिक होना होगा। ऐसे व्यक्ति का ढोंग न करें जो आप नहीं हैं, क्योंकि आप हमेशा के लिए झूठ नहीं रख सकते।
  • अपना असली सार दिखा कर, आप उन लोगों को भी तुरंत अलग कर देंगे, जो आप के वास्तविक और वास्तविक व्यक्ति में दिलचस्पी नहीं लेंगे। यदि आप पनीर के चुटकुले से बात करते हैं और रेस्तरां में दो डेसर्ट का आदेश देते हैं, तो आप यह सब पहली तारीख से कर सकते हैं।
  • विधि 2
    अपने मानकों को बढ़ाएं

    छवि का शीर्षक Snobby चरण 13 होना चाहिए
    1
    तय करें कि नियुक्ति को स्वीकार करने के लिए परक्राम्य नहीं है और न दें जब आप अतीत में फायकॉकोस के साथ निकल गए हैं, तो संभवतः आपने खुद से समझौता किया है कि आप उनसे फिर से कबूल नहीं करेंगे। सबसे पहले, ऐसी कुछ चीजों को नजरअंदाज करने के लिए बिल्कुल सही लग सकता था, जिनकी उन्हें कमी थी, या कुछ साधारण व्यवहारों को माफ़ करने के लिए। ऐसा करना बंद करो! यदि आप एक बेहतर आदमी चाहते हैं, उन व्यवहारों के बहाने को रोक दें जिन्हें आप उन में अस्वीकार्य पाते हैं। समझे और याद रखें कि आप वास्तव में, वास्तव में और गहराई से चाहते हैं और कम के लिए व्यवस्थित न करें।
    • ध्यान रखें कि इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उस व्यक्ति को अस्वीकार करना होगा जो एक करोड़पति नहीं है, जिसके साथ सुपरमॉडल चेहरे और पेट के निशान चिह्नित हैं इसका मतलब यह है कि आपको एक स्थिर नौकरी, एक सक्रिय जीवन शैली, एक उदार आत्मा और हास्य की एक अच्छी भावना के साथ एक आदमी की उम्मीद करने का पूरा अधिकार है।
    • मांग करना अच्छा है इस दुनिया में लाखों आदमी हैं और आप कोई ऐसे व्यक्ति को पा सकते हैं जो आप सब कुछ देख रहे हैं, अगर आपकी उम्मीदें यथार्थवादी हैं
  • इमेज का शीर्षक, बियो क्लोज़्स फ्रेंड्स टू द गाइ यू अमेजस स्टेप 7
    2

    Video: पुरुष स्त्रियों को " आकर्षित करने " में कैसे सफल होते हैं

    यह सबसे अच्छे प्रकार के पुरुषों के लिए उपलब्ध रहता है यदि आप चाहते हैं कि कोई व्यक्ति अपना समय स्वयंसेवक काम कर रहा हो, तो आपको इन प्रकार के व्यवसायों में शामिल होना होगा। यदि आप वास्तव में किसी को अपने विश्वास को साझा करना चाहते हैं, तो आपको धार्मिक या आध्यात्मिक घटनाओं में भाग लेना होगा। प्यार में पड़ने पर कुछ जादुई महसूस हो सकता है, प्यार को खोजने के लिए तर्क का उपयोग करें। समय बिताते हुए एक महान व्यक्ति को खोजने के अवसरों को बढ़ाएं, जहां वे ऐसा करते हैं।
  • एक बुरा लड़की कदम 25 शीर्षक छवि

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com