ekterya.com

लोगों को आकर्षित करने के लिए कैसे

जो भी उनकी उम्र, नस्लीय उत्पत्ति या स्थान, सभी पुरुष एक महिला में एक ही गुण तलाशते हैं, जिनमें से बहुत कुछ शारीरिक पहलू के साथ करते हैं इस लेख को पढ़ें ताकि आप पुरुषों के लिए और अधिक वांछनीय होना सीखें।

चरणों

इमेज शीर्षक से आकर्षित लड़के चरण 1
1
वह मुस्कुराता है। पुरुषों को आकर्षित करने के लिए मुस्कुराहट सबसे प्रभावी रणनीति है यदि आप कुछ और नहीं करते हैं, तो मुस्कुराहट सुनिश्चित करें जब आप उस व्यक्ति के साथ हों, जिसे आप प्यार स्तर पर रुचि रखते हैं। जब महिलाएं मुस्कुराते हुए न केवल अधिक आकर्षक लगती हैं, तो मुस्कुराहट भी पुरुषों के लिए एक संकेत भेजती है कि यह संकेत देगा कि आप खुश, मैत्रीपूर्ण और सस्ती हैं यह आपके आत्मविश्वास के स्तर को भी प्रतिबिंबित करेगा, जो दोनों पुरुषों और महिलाओं को अत्यंत असामान्य और आकर्षक लगता है।
  • जब आप अपने आप को भुलक्कड़ करते हैं तो मुस्कुराहट करने के लिए खुद को मजबूर करने के लिए इस्तेमाल करें कुछ लोग स्वभाव से भ्रूभंग करते हैं जब वे बेहद केंद्रित या विचलित होते हैं, अगर ऐसा होता है तो इससे अधिक मुस्कुराते हुए इस्तेमाल करने के लिए कुछ अभ्यास ले जाएगा।
  • कई महिलाएं फोटोग्राफों पर एक भुलक्कड़ के साथ मॉडल देखती हैं और उन्हें सोचने की कोशिश करती हैं कि यह उन्हें और अधिक रहस्यमय और आकर्षक लग जाएगा। याद रखें कि हालांकि भ्रामक "सुरुचिपूर्ण" हो सकता है, यह जरूरी नहीं कि आकर्षक है वास्तव में, कई फैशन के रुझान पुरुषों के लिए नापसंद और बदसूरत होते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक्ट्रेस बॉयज़ चरण 2
    2
    अपने आप में भरोसा रखें पुरुषों को सर्वत्र महिलाओं को आकर्षित किया जाता है, जिनके अंदर और बाहर दोनों में विश्वास है। इसका जरूरी अर्थ यह नहीं है कि आपको निरंतर दुर्व्यवहार करना चाहिए या व्यवहार करना चाहिए जैसा कि आप दूसरों से श्रेष्ठ होते हैं - वास्तव में, अपने आप को भी यकीन है कि कुछ लोगों को हतोत्साहित कर सकते हैं। बल्कि, आंतरिक शांति पाने के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करें। इसे करने का अर्थ है कि आप अपने व्यक्ति के बारे में क्या परिवर्तन नहीं कर सकते हैं और आप जो भी कर सकते हैं उसे बदलने का प्रयास करते हैं।
  • यद्यपि आप थोड़ा संदेह करते हैं, अधिकांश लोगों की तरह, जब आप पुरुषों के साथ होते हैं तो अपनी कमियों या असुरक्षाओं को इंगित करने का प्रयास न करें। अपनी खामियों को इंगित करने से केवल एक व्यक्ति ही उन पर ध्यान केंद्रित कर पाएगा और कुछ नकारात्मक पहलुओं को खोज सकेगा जो वह खुद ही नहीं देख सकता था।
  • अपने बाल के साथ लगातार खेलना और अपने कपड़े समायोजित करने से बचें, जिसकी आप रुचि रखते हैं, उससे बात कर रहे हैं, क्योंकि इन छोटी-सी आंदोलनों से पता चलता है कि आप अपने शारीरिक स्वरूप से बहुत सचेत हैं।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षित लड़के चरण 3
    3
    एक खुला दिमाग है पुरुषों की तरह महिलाओं को शिक्षित और अच्छी तरह से एक ओर पढ़ा है, लेकिन जो भी जानने के लिए और नई जानकारी स्वीकार करने के लिए तैयार हैं जो कुछ तुम्हारी उम्र, आपको कुछ नया सीखने का अवसर के रूप में सभी नए अनुभव लेना चाहिए।
  • उस आदमी के बारे में पूर्वाग्रह, अपमानजनक या अज्ञानी टिप्पणियां बनाने से बचें, जो आपको पसंद है। अपनी राय व्यक्त करते समय उत्कृष्ट है, आपको कुछ ऐसा कहने में सावधान रहना चाहिए जो किसी तरह आक्रामक हो।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षित लड़के चरण 4
    4
    वापस लेना मत। जबकि कुछ महिलाओं प्रकृति से दूसरों की तुलना में अधिक डरपोक हैं, शर्मीली होने और वापस ले जाने में एक बड़ा अंतर है। टिमदार महिलाएं ध्यान का केन्द्र नहीं बनना चाहती हैं, लेकिन वे अब भी नए अनुभवों के लिए खुले हैं और मज़ेदार हैं। दूसरी ओर, वापस ले लिया महिलाओं को अधिक नकारात्मक, तनावपूर्ण और रूढ़िवादी होना पड़ता है। विसर्जित करने और मज़े की कोशिश करने के लिए एक सचेत प्रयास करें। न केवल आप तुरंत पुरुषों को आकर्षित करेंगे, लेकिन चीजें नहीं लेना इतनी गंभीरता से आपके जीवन की सुविधा प्रदान करेगा।



  • इमेज शीर्षक से आकर्षित लड़के चरण 5
    5
    नाटक से दूर हो जाओ पुरुष समझदार महिलाओं को आकर्षित करते हैं और हर किसी के साथ मिलते हैं बहुत नाटकीय या भावनात्मक रूप से संवेदनशील होने से बचें दूसरों के बारे में अपनी पीठ के पीछे नकारात्मक चीजों को न कहें और बिना किसी कारण के आदमी के साथ झगड़े पैदा न करें।
  • हालांकि कुछ संघर्ष लंबे समय तक संबंधों में अपरिहार्य हो सकते हैं, ऐसी कोई ऐसी महिला नहीं होने से बचें, जहां से आप कहीं भी जाते हैं। यह स्वीकार करना महत्वपूर्ण है कि हर कोई आपको हर समय पसंद नहीं करेगा और इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षित लड़के चरण 6

    Video: लोगों को आकर्षित करने के 3 रहस्य | How to Attract People

    6
    अपने शरीर की देखभाल करें ज्यादातर पुरुष अपने चेहरे या बालों की तुलना में एक महिला के शरीर में अधिक रुचि रखते हैं। जबकि कुछ पुरुष curvaceous महिलाओं और पतले दूसरों की तरह, सबसे महत्वपूर्ण बात एक औरत के लिए स्वस्थ और फिट होने के लिए है आपका वजन जो भी हो, नियमित रूप से व्यायाम करना और अपने शरीर को टोन करना महत्वपूर्ण है
  • यदि आप अधिक वजन वाले हैं और वजन कम करना चाहते हैं, तो फिट होने के लिए प्रतिबद्ध आपको पुरुषों को आकर्षित करने में मदद करने के अलावा, यह सामान्य रूप से आपके जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाएगा, आपको अधिक ऊर्जा देगी और कुछ बीमारियों के होने की संभावना कम कर सकती है।
  • सुनिश्चित करें कि यह ठीक से साफ है आपको हर समय पूरी तरह से तैयार नहीं होना पड़ेगा, लेकिन सबसे बड़ी व्यक्तिगत स्वच्छता संभव है चिमटी के साथ दबाना, दाढ़ी और / या जहां आवश्यक हो, मोम से घिरी, हर दिन स्नान करें और अप्रिय शरीर की गंध होने से बचने के लिए दुर्गन्ध दूर करें।
  • प्राकृतिक होने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन अगर आपने यह निर्णय लिया है, तो आपको अपने शरीर पर प्रतिबद्ध होना चाहिए और गर्व होना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षित लड़के चरण 7
    7

    Video: किसी को भी आकर्षित कैसे करे ?

    उचित पोशाक हम दोहराते हैं, फैशन एक विषय है, जो पुरुष और महिलाएं काफी भिन्न हैं। जबकि महिलाएं आमतौर पर फैशन के साथ रहने की कोशिश करती हैं, पुरुष अधिक चिंतित हैं कि एक महिला के कपड़े उसके शरीर के प्रकार के लिए अच्छे हैं जब पुरुषों को आकर्षित करने की बात आती है, तब कपड़े पहनने के लिए कपड़े पहनना अधिक महत्वपूर्ण होगा, जो कपड़े पहनने के बजाय आपके "फिशेल" या "साहसी" के रूप में माना जाता है।
  • उन कपड़ों पर रखो जो आपके सर्वोत्तम गुणों को बढ़ाते हैं और बुरे लोगों को भेसते हैं। इसका यह मतलब नहीं है कि आपको उन कपड़ों को पहनना पड़ता है जो बहुत स्पष्ट हैं। ब्लाउज और बहुत कम कपड़े यह दर्शाते हैं कि एक महिला अपने शरीर के बारे में असुरक्षित महसूस करती है और "आसान" है।
  • Video: किसी को भी अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बोलें ये वशीकरण मंत्र, अपने आप खींचे चले आएंगे लोग

    इमेज शीर्षक से आकर्षित लड़के चरण 8
    8
    ज्यादा मेकअप का उपयोग न करें आपको अपनी प्राकृतिक सुंदरता को उजागर करने के लिए मेकअप का उपयोग करना चाहिए, न कि झूठी छवि बनाना। पुरुषों और श्रृंगार के बारे में सामान्य नियम है: यदि आप इसे देख रहे हैं, तो यह संभव है कि आपने बहुत अधिक बना दिया है अपने प्राकृतिक त्वचा टोन से मेल खाने वाली तटस्थ रंगों का उपयोग करने के लिए खुद को सीमित करें और अपने चेहरे से बचने के लिए इसे बचने या डिस्कोंग करने से रोकने के लिए सुनिश्चित करें कि मेकअप ठीक से मिश्रण करें।
  • याद रखें कि जब पुरुष पुरुष हैं, तब भी वे जानते हैं कि मेकअप कैसे अलग करना है दूसरे शब्दों में, आप मस्करा और लिपस्टिक की सैकड़ों परतें डालकर किसी को धोखा नहीं देंगे। पुरुषों को पता है कि जब एक चेहरा प्राकृतिक होता है और जब यह बहुत तय हो जाता है
  • विशेष अवसरों जैसे कि शादियों, जन्मदिन की पार्टी या केंद्र में शाम के लिए इस नियम के अपवाद हैं समय-समय पर बहुत कुछ व्यवस्थित करने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन अपने सच्चे चेहरे को दुनिया से नियमित रूप से छिपाने के लिए इस्तेमाल नहीं करते हैं। बस अतिरंजित करने की कोशिश मत करो
  • चेतावनी

    • ऐसे लोगों को आकर्षित करने की कोशिश न करें जो कपड़े पहनते हैं जो आपको अश्लील लगते हैं
    • स्वयं सेफ़ी भेजना या इसके बारे में भी मत सोचो सोशल नेटवर्क के जरिए स्लीजिज या ईमेल द्वारा नग्न या अर्ध नग्न और रिस्क्वे पॉज़ेज में प्रस्तुत किया जाता है इसके साथ आप अपनी छवि और आपकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर रहे होंगे।
    • ध्यान दें कि यदि आप ऐसा करते हैं तो कई सामाजिक नेटवर्क आपके खाते को ब्लॉक कर सकते हैं।
  • हताश मत देखो, जो लोग पीछे हटते हैं
  • लोगों को आकर्षित करने की कोशिश करें क्योंकि उनके पास लक्जरी वाहन है, वे ब्रांडेड कपड़े पहनते हैं या क्योंकि वे देखते हैं कि वे उच्च वर्ग हैं यह अहंकारी लड़कियों से है और आपको उस रेखा को दर्ज नहीं करना चाहिए
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com